WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेशदेश-विदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर सुबह 7 बजे की बड़ी खबरें…………15.08.22

शेखर न्यूज़ पर सुबह 7 बजे की बड़ी खबरें…………15.08.22

➡लखनऊ- स्वतंत्रता दिवस के मद्देनजर चेकिंग अभियान,डॉग स्क्वायड के साथ पुलिस ने चेकिंग की,मॉल, होटलों, रेस्टोरेंट में घूम घूम कर चेकिंग की,कृष्णानगर थाना प्रभारी ने चलाया अभियान,मुस्तैदी के साथ बाजारों का किया निरीक्षण।

➡लखनऊ- स्वतंत्रता दिवस को लेकर पश्चिमी पुलिस अलर्ट, डीसीपी पश्चिम ने कैसरबाग बस अड्डे पर गश्त की, बस अड्डे पर गश्त के दौरान बसों की चेकिंग की, यात्रियों और सामान की सघन तलाशी ली गयी, बस अड्डे पर बैठे संदिग्ध लोगों की चेकिंग की.

➡लखनऊ- राजधानी में 24 घंटे में 124 नए कोरोना संक्रमित, 24 घंटे में 68 पुरूष और 56 महिला कोविड पॉजिटिव, आज कुल 109 व्यक्ति कोविड संक्रमण से स्वस्थ हुए, राजधानी में कोरोना के एक्टिव केसों की संख्या 757.

➡लखनऊ- रिजर्व पुलिस लाइन में 75 पुलिस कर्मियों का सम्मान, आजादी के अमृत महोत्सव पर किया गया सम्मानित, सराहनीय कार्य के लिए प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया, जेसीपी अपराध नीलाब्जा चौधरी कार्यक्रम में मौजूद रहीं.

➡लखनऊ- विधायक राजेश्वर सिंह आज निकालेंगे तिरंगा यात्रा, दोपहर 1 बजे से शाम 6 बजे तक निकलेगी तिरंगा यात्रा, बनी कानपुर रोड से होगी तिरंगा यात्रा की शुरुआत, कटी बगिया, जुनाबगंज,बंथरा बाजार जाएगी यात्रा, किला चौराहे पर होगा तिरंगा यात्रा का समापन.

➡लखनऊ- स्वतंत्रता दिवस पर सुबह 8.55 बजे थमेगा ट्रैफिक, इस दौरान सभी सिग्नल रेड रहेंगे,ट्रैफिक रुका रहेगा, लखनऊ के सभी चौराहों पर 8.55 बजे बजेगा राष्ट्रगान, ट्रैफिक इंटीग्रेटेड मैनेजमेंट सिस्टम से बजेगा राष्ट्रगान.

➡लखनऊ- विधान भवन पर सीएम योगी करेंगे झंडारोहण, सांस्कृतिक कार्यक्रमों का सीएम करेंगे अवलोकन, विधान भवन पर सुबह 9 बजे होगा कार्यक्रम.

➡लखनऊ- खादी-ग्रामोद्योग बोर्ड में आज सुबह 8 बजे झंडारोपण, ACS खादी,ग्रामोद्योग नवनीत सहगल करेंगे झंडोरोहण, मास्टर मोल्ड्स डाई एवं टूलकिट्स का वितरण करेंगे.

➡लखनऊ- कांग्रेस कार्यालय में आज 10 बजे होगा झंडारोपण, विधान मंडल की नेता अराधना मिश्रा करेंगी झंडारोपण, कांग्रेस प्रवक्ता अशोक सिंह ने दी जानकारी, मुख्य सेवा दल अध्यक्ष प्रमोद पांडे मौजूद रहेंगे.

➡लखनऊ- इस्लामिक सेंटर ऑफ़ इंडिया में सुबह 10 बजे ध्वजारोहण, मदरसे के बच्चे भी ध्वजारोहण कार्यक्रम में करेंगे प्रतिभाग.

➡लखनऊ- पूर्व सीएम अखिलेश यादव कल करेंगे झंडारोपण, जनेश्वर मिश्र पार्क में 9.30 बजे करेंगे झंडारोहण.

➡लखनऊ- सुबह 8 बजे पुलिस मुख्यालय में होगा झंडारोहण, यूपी पुलिस मुख्यालय पर DGP करेंगे ध्वजारोहण.

➡कानपुर- मकान मालिक ने किरायेदार का सामान सड़क पर फेंका,नगर निगम से मकान के जर्जर होने की रिपोर्ट बनवाई,बिना नगर निगम की टीम के 4 सिपाहियों को बुलाया,15 दिन के नोटिस पीरियड को नहीं माना मकान मालिक,खुले आसमान के नीचे सामान लेकर बैठा किराएदार,फीलखाना थाना क्षेत्र के नारियल बाजार में है मकान।

➡कुशीनगर- विभाजन की विभीषिका पर निकला मौन जुलूस,जुलूस में कृषि मंत्री सूर्य प्रताप रहे शामिल,पडरौना नगर में निकला मौन जुलूस,विभाजन की विभीषिका पर लगी प्रदर्शनी,देश के विभाजन संबंधी घटनाओं का हुआ प्रदर्शन,कृषि मंत्री सूर्य प्रताप शाही का बयान,कांग्रेस के कारण हुआ देश का विभाजन- शाही,सांप्रदायिक आधार पर भारत देश के 2 टुकड़े हुए- शाही,देश के करोड़ों लोगों को वेदना झेलनी पड़ी- शाही।

➡कन्नौज- पालिका प्रशासन की बड़ी लापरवाही आई सामने,पालिका प्रशासन ने जानलेवा सेल्फी प्वाइंट बनाया,नेशनल हाइवे पर बना दिया स्मार्ट सिटी सेल्फी प्वाइंट,जीटी रोड पर बने पिलर को बना दिया सेल्फी प्वाइंट,जिले में हादसे को दावत दे रहा पालिका प्रशासन।

➡बांदा- स्कार्पियो सवार लुटेरे कंटेनर लेकर हुए फरार, कंटेनर के ड्राइवर को लुटेरों ने बनाया बंधक, कंटेनर में लदी थी लगभग 35 भैंसे, पुलिस लुटेरों और कंटेनर की कर रही तलाश, देहात कोतवाली के मवई तिंदवारी बाईपास का मामला.

➡शामली- जलालाबाद में चाय की दुकान में घुसा डंपर, हादसे में कई लोगों के घायल होने की ख़बर, मौके पर राहत बचाव का कार्य में लोग जुटे, एसएसपी अभिषेक मौके पर जांच को पहुंचे, घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया, RLD विधायक अशरफ अली भी पहुंचे, जलालाबाद में इंदिरा गेट के पास की घटना.

➡आगरा- गालीबाज महिला आई बैकफुट पर, महिला के खिलाफ हुआ है मुकदमा दर्ज, मुकदमा दर्ज होने के बाद दे रही सफाई, गार्ड को दी थी गालियां,डंडे से की थी पिटाई, अब गार्ड पर ही लगा रही है झूठे आरोप, न्यू आगरा थाना क्षेत्र का मामला.

➡प्रयागराज- तेज रफ्तार कार ने बाइक सवारों को रौंदा, सड़क हादसे में 3 लोगों की दर्दनाक मौत, बाइक पर सवार 2 बच्चों और पिता की मौत, हादसे में घायल एक बच्चे की हालत गंभीर, मेजा थाने के कोटहा में हुआ दर्दनाक हादसा.

➡गोरखपुर- युवक की गोली मारकर हत्या से मचा हड़कंप, पुलिया पर बैठे युवक धीरज पाण्डेय की हत्या, बेखौफ बदमाशों ने युवक की 3 गोलियां मारी, घटना के बाद बदमाश मौके से हुए फरार, मृतक ने मरने से पहले युवकों के नाम बताए, सहजनवा के कॉलेज चौराहे के पास का मामला.

➡उन्नाव- तेज रफ्तार डम्फर ने टैम्पो में मारी टक्कर, हादसे में टैम्पो चालक की मौत, 3 घायल, हादसे के बाद परिजनों ने जाम लगाया, ASP, CO सिटी भारी फोर्स के साथ पहुंचे, कोतवाली क्षेत्र के परियर सरोसी मार्ग की घटना.

➡कानपुर- जूही लाल कॉलोनी में लगा पाकिस्तान का झंडा, किदवई नगर पुलिस ने हटवाया पाकिस्तानी झंडा, मुबीन के घर पर लगा था पाकिस्तानी झंडा.

➡नोएडा- फायर विभाग ने निकाली तिरंगा यात्रा, फायर विभाग के आला अधिकारी रहे मौजूद, देश भक्ति के गानों पर थिरकी फायर टीम, सेक्टर 2 से सेक्टर 15 होकर वापस लौटी टीम.

➡लखीमपुर- मंत्री जितिन प्रसाद कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे,स्वतंत्रता दिवस की पूर्व संध्या पर हुए शामिल,कलेक्ट्रेट से विकास भवन तक मौन जुलूस में शामिल,कल ध्वजारोहण कार्यक्रम में भी शामिल होंगे मंत्री।

➡मुरादाबाद- मंत्री चौधरी भूपेंद्र सिंह ने निकाली यात्रा,विभाजन विभीषिका पद यात्रा निकाली गई,मंत्री सहित सैकड़ों लोगों ने हिस्सा लिया,यात्रा का शुभारंभ कलेक्ट्रेट से हुआ,पंचायत भवन पहुंच कर समाप्त हुई यात्रा।

➡कन्नौज- पालिका प्रशासन का जानलेवा सेल्फी प्वाइंट,नेशनल हाइवे पर बनाया स्मार्ट सिटी सेल्फ़ी प्वाइंट,जीटी रोड पर ब्रिज के पिलर को बनाया सेल्फ़ी प्वाइंट।

➡कौशाम्बी- उड़ीसा के 2 अवैध गांजा तस्कर गिरफ्तार,32 किलो गांजा के साथ 1 कार बरामद,सैनी थाना क्षेत्र से हुई गिरफ्तारी।

➡देहरादून- जिला पंचायत सदस्य हाकम सिंह BJP से निष्कासित,UKSSSC पेपर लीक मामले में संलिप्तता पर निष्कासन,पार्टी के प्रदेश महामंत्री कुलदीप कुमार ने दी जानकारी,प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट ने 6 वर्ष के लिए निष्कासित किया।

➡देहरादून- जय हिन्द उत्तराखण्ड के वीर कार्यक्रम का आयोजन, सीएम कैम्प कार्यालय में कार्यक्रम का हुआ आयोजन, शहीद सैनिकों के परिजनों को CM ने किया सम्मानित, प्रदेश के विकास का संकल्प लेने का किया आह्वाहन.

➡देहरादून – 15 अगस्त के बाद पुलिस कप्तानों का होगा तबादला, SSP हरिद्वार और SSP पौड़ी का हो सकता है तबादला, बागेश्वर,पिथौरागढ़ के कप्तान भी बदले जा सकते हैं, कुमाऊं-गढ़वाल में कुछ और पुलिस कप्तान बदले जाएंगे.

➡दिल्ली- राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू का संबोधन,आजादी के 75 वर्ष पूरे हो रहे हैं- राष्ट्रपति,विभाजन विभिषिका दिवस मना रहे हैं- राष्ट्रपति,भारत में लोकतंत्र लगातार मजबूत हो रहा-राष्ट्रपति,सभी स्वतंत्रता सेनानियों को नमन- राष्ट्रपति,हमने गरीबी, अशिक्षा से लड़ाई लड़ी- राष्ट्रपति,ये उत्सव का मौका है-राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू।

➡दिल्ली- कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव अभी तक होश में नहीं आए, राजू श्रीवास्तव AIIMS में फिलहाल वेंटीलेटर सपोर्ट पर, राजू श्रीवास्तव की रिकवरी अब तेजी से हो रही-एम्स, आंख, पुतली, हाथ और कंधों में मूवमेंट दिखा- एम्स, राजू श्रीवास्तव का ब्लड प्रेशर नॉर्मल है- एम्स, ब्रेन रिस्पॉन्स करने में थोड़ा वक्त लगेगा- एम्स.

Related Articles

Back to top button