WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेश
Trending

शेखर न्यूज पर शाम 4 बजे की बड़ी खबरें……..15.07.22

शेखर न्यूज पर शाम 4 बजे की बड़ी खबरें……..15.07.22

➡️लखनऊ- नगर विकास एवं ऊर्जा मंत्री एके शर्मा की प्रेसवार्ता,100 दिन की उपलब्धियां गिना रहे मंत्री एके शर्मा,100 दिन में 100% लक्ष्य हासिल किया- एके शर्मा,सबसे ज्यादा बिजली डिमांड इस बार रही- एके शर्मा,मंत्री से लेकर लाइनमैन तक ने काम किया- एके शर्मा,इस बार 26500 मेगावाट की प्रतिपूर्ति की- एके शर्मा,इस बार ट्रांसफार्मर के जलने में भी कमी आई है- शर्मा,हम लोगों ने संभव पोर्टल की शुरुआत की- एके शर्मा,एकमुश्त समाधान योजना पर काम किया– एके शर्मा,राजस्व कलेक्शन में हम लोगों ने वृद्धि की- एके शर्मा।

➡️लखनऊ- कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल गुप्ता नंदी की प्रेसवार्ता,बुंदेलखंड एक्सप्रेस-वे का 97.71% निर्माण कार्य पूरा- नंदी,मुख्य कैरेजवे का शीघ्र शुभारंभ होगा- नंद गोपाल नंदी,पीएम नरेंद्र मोदी 16 जुलाई को उद्घाटन करेंगे- नंदी,मंत्री नंदी ने 100 दिन की उपलब्धियां गिनाई,सूरजपुर परियोजना पूरी हो चुकी है- नंद गोपाल नंदी।

➡️लखनऊ- PWD मंत्री जितिन प्रसाद की प्रेसवार्ता,जितिन प्रसाद ने 100 दिन की उपलब्धियां गिनाई,787 करोड़ से अधिक का व्यय हुआ है – जितिन प्रसाद,लगातार संपर्क मार्गों का निर्माण कर रहे- जितिन प्रसाद,89 पुल का निर्माण विभाग ने किया है- जितिन प्रसाद,834 करोड़ की लागत से बनाए गए पुल- जितिन प्रसाद,3 दिन में 1 पुल निर्माण का लक्ष्य रखा गया- जितिन,‘मथुरा-वृंदावन क्षेत्र में 84 कोसी परिक्रमा का निर्माण’,2 हजार करोड़ की लागत से निर्माण होगा- जितिन प्रसाद,जिला मुख्य मार्ग को 2 लेन का बनाएंगे- जितिन प्रसाद।

➡️लखनऊ- एमएसएमई मंत्री राकेश सचान ने की प्रेस कॉन्फ्रेंस,’सीएम योगी जी की उपस्थिति में ऋण दिया गया’,’बड़ी संख्या में लोगों को ऋण उपलब्ध कराया गया’,बड़े मेले का आयोजन भी किया गया- राकेश सचान,6 लाख युवाओं को रोजगार मिल रहा-राकेश सचान,लघु इकाइयां भी प्रदेश में लगाई गई हैं-राकेश सचान,कानून व्यवस्था बेहतर,निवेश बढ रहा-राकेश सचान,’नई एमएसएमई इकाइयों को 72 घंटे में अनुमति मिल रही’,सुविधा सेंटर का सीएम ने उद्घाटन किया-राकेश सचान,10 बंद खादी प्रोडक्ट सेंटरों को चलाया जा रहा-सचान,’अक्टूबर में एक बड़ा ओडीओपी,माटी कला का मेला लगेगा’,मलिहाबाद में 100 एकड़ में टैक्सटाइल पार्क बनेगा-सचान,नई टेक्सटाइल नीति 2021-22 जल्द लाई जाएगी-सचान,प्रयागराज में हमने गोबर गैस प्लांट की स्थापना की है-सचान।

➡️लखनऊ- अखिल भारत हिंदू महासभा का कार्यक्रम स्थगित,लुलु मॉल में सुंदरकांड करने का कार्यक्रम स्थगित,शिशिर चतुर्वेदी को पुलिस ने नजरबंद कर दिया है,सुबह से लखनऊ पुलिस ने घर के बाहर डेरा डाला,लुलु मॉल में आज शाम को करना था सुंदरकांड,लालबाग में आवास पर नजरबंद किया गया।

➡️लखनऊ- लखनऊ के मोहनलालगंज कोतवाली में हंगामा,मारपीट के मामले में हंगामा, ट्रैक्टर चढ़ाया,मोहनलालगंज पुलिस पर कार्रवाई न करने का आरोप,एसआई पटेल राठी पर लापरवाही बरतने का आरोप,कोतवाली में दोनों पक्षों के दर्जनों लोग पहुंचे,युवक पर ट्रैक्टर चढ़ाकर मारने का प्रयास किया गया।

➡️लखनऊ- LULU मॉल विवाद मामले से जुड़ी खबर, लुलु मॉल विवाद के बाद नोटिस लगाई गई, लुलु मॉल प्रशासन ने लगाया नोटिस, किसी धार्मिक प्रार्थना करने पर रोक लगाई, मॉल में जगह-जगह नोटिस लगाया गया, मॉल में किसी भी धार्मिक प्रार्थना की अनुमति नहीं, मॉल में नमाज का वीडियो हुआ था वायरल।

➡️बाराबंकी- भाई ने भाई की धारदार हथियार से निर्मम की हत्या की, युवक ने पिता-भाई पर किया जानलेवा हमला, भाई की हमले में मौके पर हुई दर्दनाक मौत, पिता की हालत नाजुक लखनऊ ट्रामा सेंटर रेफर, हत्यारोपी ने 2 दिन पहले अपनी पत्नी की हत्या की थी, अपनी पत्नी की हत्याकर घर में दफनाया था शव, भाई से पत्नी के अवैध संबंध होने के शक में हत्या, खुद को भी गोली मारकर आत्महत्या की कोशिश, लहूलुहान हालत में अस्पताल में कराया गया भर्ती, सुबेहा थाना क्षेत्र के शुकुलपुर गांव की वारदात।

➡️कानपुर- बहुचर्चित बिकरू कांड मामले से जुड़ी बड़ी खबर, असलहा बहाली मामले में पूर्व ADM दोषी पाए गए, विकास दुबे के असलहा बहाली मामले में दोषी, यूपी पुलिस की एसआईटी जांच में दोषी पाए गए, सेवानिवृत्त ADM वेद प्रकाश वर्मा को दोषी पाए गए, पूर्व ADM वेद प्रकाश वर्मा पर हो सकती बड़ी कार्रवाई।

➡️आगरा- संदिग्ध परिस्थिति में कमरे में मिला विवाहिता का शव, पंखे के कुंडे से फांसी के फंदे पर लटका मिला शव, घरेलू बात पर एक दिन पहले हुआ था पति से विवाद, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, फतेहाबाद के कस्बा स्थित ज्योति नगर का मामला।

➡️प्रतापगढ़- फूड प्वाइजनिंग से पांच दर्जन बच्चे बीमार, चाउमीन, चाट खाने से बच्चे हुए बीमार, गांव के मेले में बच्चों ने खाया था फास्ट फूड, बीमार बच्चों का हॉस्पिटल में चल रहा इलाज, चाउमीन दुकानदार को पुलिस ने हिरासत में लिया, लालगंज थाना के बरिस्ता गांव का मामला।

➡️मैनपुरी- पत्नी का बर्थडे मनाता रहा डॉक्टर, मरीज की मौत, डॉक्टर ने मरीज का हार्निया का किया था ऑपरेशन, डॉक्टर ने मरीज को छोड़ा हॉस्पिटल स्टाफ के भरोसे, पहले भी लापरवाही कर चुके हैं डॉक्टर प्रयांक पाठक, थाना कोतवाली के पीके पाठक हॉस्पिटल का मामला।

➡️वाराणसी- ज्ञानवापी श्रृंगार गौरी मामले में सुनवाई शुरू, जिला जज की अदालत में सुनवाई शुरू हुई, सुनवाई में वरिष्ठ वकील अश्विनी उपाध्याय भी शामिल, हरिशंकर जैन के साथ पक्ष रखेंगे अश्विनी उपाध्याय, केस की पोषणीयता पर चल रही है बहस, आज हिन्दू पक्ष की बहस पूरी हो सकती है।

➡️सुल्तानपुर- हलियापुर के पूर्व थानाध्यक्ष नीशू तोमर पर केस दर्ज, 376 समेत कई गंभीर धाराओं में दर्ज हुआ केस, विभाग की महिला सिपाही ने दर्ज करवाया केस, वर्तमान में अमेठी में तैनात हैं एसआई नीशू तोमर, नगर कोतवाली में दर्ज हुआ नीशू तोमर पर केस।

➡️बांदा- राजकीय इंटर कॉलेज के छात्र पहुंचे DM कार्यालय, ब्रिटिश काल में बने जर्जर भवन में पढ़ने को हैं मजबूर, छात्रों ने जिलाधिकारी से की नए भवन की मांग, 3 वर्ष पूर्व भवन को घोषित किया जा चुका है निष्प्रयोग, सिविल लाइन डीएम कॉलोनी में है राजकीय इंटर कॉलेज।

➡️हरदोई- संदिग्ध परिस्थितियों में घर में मिला युवक का शव, युवक की पत्नी और 2 सालों पर हत्या का आरोप, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, पुलिस मामले की गहन छानबीन में जुटी, कोतवाली शहर के मोहल्ला आजादनगर का मामला।

➡️फर्रुखाबाद- चेकिंग करने गई बिजली विभाग की टीम पर हमला, दबंगों ने अवर अभियंता को हसिया मारकर किया घायल, अवर अभियंता ने कटिया डालकर चोरी करते हुए पकड़ा, पुलिस ने अवर अभियंता को सीएचसी में कराया भर्ती, कोतवाली कायमगंज के कटरा रहमत खां का मामला।

➡️बांदा- कोटेदार से पीड़ित महिलाएं पहुंची जिलाधिकारी कार्यालय, कोटेदार पर राशन वितरण में अनियमितता का आरोप, अंगूठा लगवाने के बाद राशन नहीं देता दबंग कोटेदार, शिकायत के बाद भी अब तक नहीं हुई कोई कार्रवाई, नरैनी तहसील के रिसौरा गांव का है मामला।

➡️बरेली- दोस्त ने दोस्त की बहन के साथ की छेड़छाड़,छेड़छाड़ के बाद दोस्त की सिर कुचलकर की हत्या,पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार,11 जुलाई को मिला था हनी का शव,एसपी सिटी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर किया खुलासा,बारादरी थाना क्षेत्र के संजयनगर का मामला।

➡️बरेली- संघ प्रचारक की पिटाई का मामला,2 दारोगा समेत 8 पुलिसकर्मियों के खिलाफ केस,डकैती सहित गंभीर धाराओं में केस हुआ दर्ज,जिस थाने में तैनात पुलिसकर्मी उसी थाने में FIR,आरएसएस के जिला प्रचारक से की थी मारपीट,करगैना पुलिस चौकी में हुई थी मारपीट,सुभाषनगर थाने में दर्ज हुई एफआईआर।

➡️मथुरा- भाजपा नेता, पूर्व ब्लॉक प्रमुख के घर बदमाशों का धावा, कृष्णा नगर में स्थित है मथुरा पूर्व ब्लॉक प्रमुख का घर, रिवॉल्वर, 5 लाख नगद, 10 तोला सोने ले गए बदमाश, घटनास्थल पर पहुंची पुलिस, फॉरेंसिक, डॉग स्क्वायड टीम।

➡️बरेली- प्रेमनगर इंस्पेक्टर दयाशंकर सिंह लाइन हाजिर,प्रेमनगर इलाके में कल हुआ था जमकर बवाल,मीट की दुकान बंद कराने के मामले में कार्रवाई,क्षेत्र में कल शाम तनावपूर्ण रहा था माहौल,डीएम एसएसपी ने मौके पर खुद सम्भाला मोर्चा।

➡️नोएडा- प्रेमिका पर एसिड अटैक करने वाले प्रेमी से पुलिस मुठभेड़, पीड़ित युवती सफदरजंग अस्पताल में गंभीर हालत में है भर्ती, आरोपी ट्रक ड्राइवर विकास पुलिस की गोली से हुआ घायल, फेज 3 थाना क्षेत्र के सेक्टर 68 में हुई मुठभेड़।

➡️आगरा- सिलेंडर में गैस लीकेज से हुआ बड़ा हादसा, रसोई में खाने बनाने पहुंची युवती आग में झुलसी, भीषण हादसे में युवती की हुई मौके पर मौत, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, थाना इरादतनगर के गांव गढ़ी उद्भा का मामला।

➡️सम्भल- BKU टिकैत गुट कर रहा अनिश्चितकालीन धरना प्रदर्शन, विभिन्न मांगों को लेकर कर रहे धरना प्रदर्शन, तहसील परिसर में किसान यूनियन दे रही धरना, गुन्नौर तहसील क्षेत्र में कर रहे धरना प्रदर्शन।

➡️जालौन- बबीना में बूंद-बूंद पानी को तरस रहे लोग, विकास खण्ड कार्यालय सहित जल संस्थान में प्रदर्शन, कार्रवाई सहित समाधान को लेकर बीडीओ से लगाई गुहार, कदौरा के ग्राम पंचायत बबीना में पानी की समस्या।

➡️चन्दौली- 3 दिन पूर्व लापता बच्चे का तालाब में मिला शव, बच्चे का शव मिलने से परिजनों में कोहराम, पुलिस शव को कब्जे में लेकर कार्रवाई में जुटी, कन्दवा थाना क्षेत्र के कोदई गांव की घटना।

➡️बरेली- शातिर साइबर ठग को पुलिस ने किया गिरफ्तार, नगदी, 9 एटीएम कार्ड, तमंचा, कारतूस बरामद, धांतिया गांव का रहने वाला है ठग हसीब, सीबीगंज पुलिस ने रंगे हाथों किया गिरफ्तार।

➡️एटा- विवाहिता ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, परिवार में हुई कहासुनी के बाद की सुसाइड, पुलिस ने शव को भेजा पोस्टमार्टम हाउस, रिजोर थाना के गांव नगला ज्योरी का मामला।

➡️बरेली- ट्रेन से कटकर 2 महिलाओं की मौत, जल्दबाजी में ट्रेन पकड़ने के दौरान हुआ हादसा, भोजीपुरा के आटामांडा रेलवे स्टेशन की घटना।

➡️आगरा- सड़क किनारे पड़ा मिला व्यक्ति का शव, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, थाना शमशाबाद के धमेना चौराहे का मामला।

➡️देहरादून- स्वास्थ्य मंत्री धन सिंह रावत ने बड़ी घोषणा की,सभी बच्चों का स्वास्थ्य जांच निशुल्क होगा- धन सिंह,सभी बच्चों को फ्री में दवाई दी जाएगी- धन सिंह रावत,डायलिसिस वाले मरीजों को लेकर किया एलान,सेंटर तक लाने की निशुल्क व्यवस्था की जाएगी,केंद्र और राज्य सरकार मिलकर खर्च उठाएंगे- धन सिंह।

➡️देहरादून- उत्तराखंड की राजनीति से जुड़ी खबर, पंचायत चुनाव से पहले भाजपा की बड़ी सेंधमारी, हरिद्वार में कांग्रेस,बसपा नेता बीजेपी करेंगे ज्वाइन, बसपा और कांग्रेस के 44 नेता बीजेपी ज्वाइन करेंगे, सुभाष चौधरी,अंतरिक्ष सैनी बीजेपी में होंगे शामिल, सतीश कुमार, मैनपाल सिंह बीजेपी में होंगे शामिल, बीएसपी नेता योगेश कुमार,वीरेंद्र सिंह BJP में होंगे शामिल।

➡️हल्द्वानी- नेता प्रतिपक्ष यशपाल आर्य ने सरकार पर साधा निशाना, जीएसटी प्रतिपूर्ति नहीं मिलने से राज्य को नुकसान-आर्य, राज्य को हो रहा 5000 करोड़ का बड़ा नुकसान-यशपाल, सरकार को हर वर्ष मिलने वाली धनराशि भी नहीं मिल रही, केंद्र सरकार राज्य को GST क्षतिपूर्ति के साथ विशेष पैकेज दे।

➡️रुड़की- भारतीय किसान यूनियन ‘तोमर’ का धरना स्थगित, कोतवाल को एसएससी के नाम दिया ज्ञापन, भाकियू तोमर ने आज धरने की चेतावनी दी थी, पुलिस के कार्रवाई के आश्वासन के बाद धरना स्थगित, पनियाला बैंक में किसानों के साथ गबन का मामला।

➡️देहरादून- अक्षय पात्र योजना की शुरुआत की गई,सीएम पुष्कर सिंह धामी ने की शुरुआत,CM धामी ने बच्चों के साथ भोजन किया,CM धामी ने बच्चों के साथ बातचीत की,देहरादून में बच्चों को मिलेगा पौष्टिक भोजन।

➡️दिल्ली- अलीपुर में निर्माणाधीन अवैध गोदाम की दीवार गिरी, मलबे में दबकर 4 लोगों की मौत, कई लोग दबे, मौक पर राहत और बचाव का काम जारी, 25 से ज्यादा मजदूर मौके पर काम कर रहे थे, कई घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया, शिकायत के बावजूद अवैध गोदामों पर कार्रवाई नहीं, दिल्ली के अलीपुर स्थित निर्माणाधीन गोदाम में हादसा।

➡️दिल्ली- कांग्रेस के राज्यसभा सांसद प्रमोद तिवारी का बयान,’लोकतंत्र में संसद भवन का दर्जा मंदिर-मस्जिद की तरह’,’यही हमारी अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता की रक्षा करता है’,’सदन में जब किसी बात से विरोध पक्ष संतुष्ट नहीं होता है’,तब गांधी जी की प्रतिमा के सामने विरोध जताते हैं-तिवारी,लोकतंत्र में परंपराओं का महत्व होता है-प्रमोद तिवारी,लोकतंत्र कोई रोकेगा तो लोकतंत्र में कटौती होगी- तिवारी,आग्रह है कि इस पर पुनर्विचार होना चाहिए- तिवारी।

Related Articles

Back to top button