WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर 6.00 बजे की बड़ी ख़बरें…….

शेखर न्यूज़ पर 6.00 बजे की बड़ी ख़बरें…….

➡देहरादून- उत्तराखंड में नई सरकार का शपथ ग्रहण,पुष्कर सिंह धामी दूसरी बार सीएम बने,उत्तराखंड के 12वें सीएम बने पुष्कर धामी,सतपाल महाराज ने मंत्री पद की शपथ ली,प्रेम चंद्र अग्रवाल ने मंत्री पद की ली शपथ,गणेश जोशी ने मंत्री पद की ली शपथ,धन सिंह रावत ने मंत्री पद की ली शपथ,सुबोध उनियाल ने मंत्री पद की ली शपथ,रेखा आर्या ने मंत्री पद की ली शपथ,चंदन रामदास ने मंत्री पद की ली शपथ,सौरभ बहुगुणा ने मंत्री पद की ली शपथ।

➡लखनऊ- महाराष्ट्र के वॉटर आर्मी चीफ अखिलेश यादव से मिले,वॉटर आर्मी चीफ प्रफुल्ल कदम ने की मुलाकात,अपने सहयोगियों के साथ मुलाक़ात करने पहुंचे,अखिलेश यादव को “This is our water” पुस्तक भेंट की।

➡लखनऊ- संदिग्ध परिस्तिथियों में छात्र की हुई मौत, छात्र के दोस्तों ने पहुंचाया लोहिया अस्पताल, RML के डॉक्टरों ने छात्र को मृत घोषित किया, प्रथम दृष्टया झील में डूबने की बात आई सामने, युवक के शरीर पर चोट के भी निशान मिले, चिनहट की कटौठा झील में डूबने की कही बात।

➡लखनऊ- इकाना में शपथ ग्रहण समारोह की तैयारियां, सफाई व्यवस्था में 400 से अधिक कर्मचारी जुटे, लोगों के बैठने के लिए 27 हजार कुर्सियों लगी, स्टेडियम में 10 हिस्सों में सिटिंग व्यवस्था, हर हिस्से की नोडल अधिकारी को जिम्मेदारी, आसपास के इलाकों में 5000 गमले लगाए गए, 100 से अधिक वर्टिकल गार्डन बनाए गए।

➡लखनऊ- बीजेपी के सभी विधायक लखनऊ बुलाए गए, कल बीजेपी के विधायक दल की होनी है बैठक, आज शाम तक विधायकों को लखनऊ बुलाया, सहयोगी दलों के विधायक भी लखनऊ पहुंचेंगे।

➡अमेठी- सपा MLC प्रत्याशी के पति की बढ़ी मुश्किलें, अनिल प्रजापति पर एक और मुकदमा दर्ज, कल जगदीशपुर कोतवाली में दर्ज हुआ था केस, आज मुसाफिरखाना कोतवाली में एक और केस, अनिल प्रजापति,एक अज्ञात पर मुकदमा दर्ज, एससी-एसटी एक्ट, गाली गलौज में केस दर्ज, बीडीसी बजृमोहन पासी ने दर्ज कराया मुकदमा।

➡कानपुर देहात- पुलिस ने 25 हजार के इनामी को किया गिरफ्तार,गैंगस्टर एक्ट के मामले में इनामिया चल रहा फरार,इनामी पर आधा दर्जन से अधिक आपराधिक मामले दर्ज,राजपुर पुलिस ने इनामिया को गिरफ्तार कर भेजा जेल।

➡प्रयागराज- कल से यूपी बोर्ड की 10वीं और 12वीं की परीक्षा,321 परीक्षा केंद्र पर 186899 परीक्षार्थी देंगे परीक्षा,24 सेक्टर मजिस्ट्रेट,जोनल मजिस्ट्रेट की तैनाती की गई,3 जोनल मजिस्ट्रेट,तीन सुपर जोनल मजिस्ट्रेट की तैनाती,321 स्टैटिक मजिस्ट्रेट और 10 सचल दस्ते की गई तैनाती।

➡गोंडा- रेलवे की मॉक ड्रिल से अफवाहों का बाजार गर्म, ट्रेन डिरेल होने से मौतों की उड़ी थी अफवाह, ट्रेन में बम की सूचना पर पहुंचा डॉग स्क्वॉयड, फायर ब्रिगेड एंबुलेंस की गाड़ियां बुलाई गई, रेलवे का सायरन बजते ही सैकड़ों की भीड़ इकट्ठा, पुलिस प्रशासनिक अधिकारी मौके पर पहुंचे, बाद में रेल अधिकारियों ने बताया पूर्वाभ्यास।

➡बस्ती- प्रधान प्रतिनिधि असलम की गौर ब्लाक में पिटाई, पंचायत में हिस्ट्रीशीटर ने प्रधान प्रतिनिधि को पीटा, हिस्ट्रीशीटर जबरन काम देने का बना रहा था दबाव, हिस्ट्रीशीटर पर जिले में गंभीर धाराओं में 18 मुकदमे, गौर थाना क्षेत्र के किशुनपुर गांव का पूरा मामला।

➡मुजफ्फरनगर- साइबर अपराध पर मुजफ्फरनगर पुलिस का शिकंजा,साइबर अपराध पीड़ित 217 व्यक्तियों को पुलिस की मदद,पुलिस ने पीड़ितों के 4747340 रुपए अब तक कराये वापस,SSP द्वारा शुरू किए गए साइबर हेल्प सेंटर ने की मदद,137 दिनों में 217 व्यक्तियों को उनके पैसे मिले वापस,फ्रॉड गर्दी से साइबर अपराधियों ने खातों से उड़ाए थे पैसे।

➡बिजनौर- मामा की हुई हत्या का पुलिस ने किया खुलासा,भांजे और उसके साथी को पुलिस ने किया गिरफ्तार,15-15 हजार रूपए का इनाम दोनों पर था घोषित,अवैध संबंधों को लेकर की गई थी मामा की हत्या,12 बोर एक तमंचा हुआ आरोपियों से बरामद,हीमपुर थाना क्षेत्र का मामला।

➡दिल्ली- घटते कोरोना प्रतिबंधों के बीच केंद्र सरकार का ऐलान, 31 मार्च के बाद कोविड-19 प्रतिबंध हटा लिए जाएंगे, मास्क और 2 गज की दूरी का नियम बरकरार रहेगा।

➡दिल्‍ली- एयरपोर्ट पर लालूप्रसाद यादव की तबीयत बिगड़ी, लालू यादव AIIMS के इमरजेंसी वार्ड में हुए भर्ती, रांची के रिम्स लौटने को दिल्ली एयरपोर्ट पहुंचे थे।

➡दिल्ली- सीएम अरविंद केजरीवाल का बीजेपी को चैलेंज, MCD चुनाव जीतकर दिखाएं,राजनीति छोड़ दूंगा, बीजेपी हार के डर से चुनाव टाल रही है-केजरीवाल, 3 MCD को एक करने की योजना पर सवाल उठाए।


बने रहिये दिन भर शेखर न्यूज़ के साथ

Related Articles

Back to top button