WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर 16.12.2021 दोपहर 2.30 बजे तक की बड़ी ख़बरें….

शेखर न्यूज़ पर दोपहर 2.30 बजे तक की बड़ी ख़बरें……………….

➡दिल्ली- प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का संबोधन,किसानों के हित में काम हो रहे हैं – पीएम मोदी,खेती के नए तरीके अपनाने होंगे – पीएम मोदी,अगले 25 साल का लक्ष्य बनाना होगा – पीएम,बीज से बाजार तक किसानों के लिए काम किए-पीएम,जीरो बजट से प्राकृतिक खेती पर सम्मेलन,किसानों को मनपसंद विकल्प मिल रहे हैं- पीएम मोदी,खेती के सामने कई चुनौतियां हैं – पीएम मोदी,फर्टिलाइजर इंपोर्ट करना पड़ता है- पीएम मोदी,किसानों की आय दोगुनी होगी – पीएम मोदी,मिट्टी की जांच समेत कई योजनाएं – पीएम मोदी,देश में कृषि का कायाकल्प होगा – पीएम मोदी,नई तकनीक से किसानों को जोड़ रहे हैं – पीएम मोदी,खेती के साथ पशुपालन पर जोर दे रहे हैं – पीएम।

➡दिल्ली- गुजरात से यूपी आएंगे बीजेपी के नेता, कार्यकर्ता,यूपी विधानसभा चुनाव में प्रचार की मिली जिम्मेदारी,गुजरात से 165 बीजेपी कार्यकर्ताओं को जिम्मेदारी,संगठन के कई लोग यूपी प्रचार के लिए आएंगे,यूपी के 11 जिलों की 71 सीटों की मिली जिम्मेदारी,गुजरात से कई नेता आज उत्तर प्रदेश पहुंच रहे हैं।

➡दिल्ली- दिल्ली-NCR में प्रदूषण मामले में SC में सुनवाई,अस्पतालों के निर्माण की इजाजत दी गई है-SG,थर्मल पावर प्लांट फिलहाल बंद रहेंगे- SG,आज की वायु गुणवत्ता बहुत खराब है-CJI,40 फ्लाइंग स्क्वाएड मुआयना कर रहे है-CJI,SC में फरवरी के पहले हफ्ते में सुनवाई होगी।

➡दिल्ली- कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी का ट्वीट,अजय मिश्रा की बर्खास्तगी नहीं हुई- प्रियंका,सरकार ने बर्खास्तगी से इनकार किया-प्रियंका,ये सरकार के दिवालियेपन का संकेत है-प्रियंका,आप एक अपराधी की रक्षा कर रहे हैं- प्रियंका,टेनी कानून के तहत आरोपित किए जाए-प्रियंका।

➡दिल्ली- 17 दिसंबर को वाराणसी आएंगे पीएम मोदी,अखिल भारतीय महापौर सम्मेलन में करेंगे उद्घाटन,कल सुबह 10:30 बजे वाराणसी पहुंचेंगे पीएम मोदी,सम्मेलन में देश भर के महापौर होंगे शामिल,महापौर सम्मेलन का विषय ‘नया शहरी भारत’ है।

➡दिल्ली- वाराणसी में अखिल भारतीय महापौर सम्मेलन,कल 10.30 बजे प्रधानमंत्री नरेंद्र करेंगे उद्घाटन,PM मोदी सम्मेलन का वर्चुअल करेंगे उद्घाटन,सम्मेलन में देश भर के महापौर होंगे शामिल,महापौर सम्मेलन का विषय ‘नया शहरी भारत’ है।

➡दिल्ली- लखीमपुर हिंसा मामले मे संसद में हंगामा,सांसद राहुल गांधी का लोकसभा में बयान,केंद्रीय मंत्री अजय मिश्रा क्रिमिनल हैं-राहुल,इनको तुरंत हटाया जाना चाहिए-राहुल गांधी।

➡दिल्ली- देश में 24 घंटे में कोरोना के 7,974 नए केस,देश में 24 घंटे में कोरोना से 343 मौतें हुई,देश में कोरोना के एक्टिव मरीज 87,245 हुए,देश में कोरोना से अबतक 4,76,478 मौत हुई।

➡दिल्ली- दिल्ली में ओमिक्रॉन मरीजों की संख्या 10 हुई,एक को डिस्चार्ज कर दिया गया-स्वास्थ्य मंत्री,LNJP में कुल 40 लोग भर्ती हैं-स्वास्थ्य मंत्री।

➡दिल्ली- विजय दिवस की 50वीं वर्षगांठ आज,पीएम मोदी नेशनल वॉर मेमोरियल पहुंचे,प्रधानमंत्री मोदी ने शहीदों को श्रद्धांजलि दी।

➡लखनऊ- यूपी विधानसभा के शीतकालीन सत्र का दूसरा दिन,4 महीने के लिए सप्लीमेंट्री बजट पेश किया गया,8 हजार 479 करोड़ का अनुपूरक बजट सदन में पेश,एक लाख 68 हजार 903 करोड़ का लेखा अनुदान,वित्त मंत्री ने सदन के पटल पर कई अध्यादेश रखे,उत्तर प्रदेश माल एवं सेवाकर संशोधन अध्यादेश 2021,मोटरयान कराधान संशोधन अध्यादेश 2021 पेश,अधिवक्ता कल्याण निधि संशोधन अध्यादेश 2021।

➡लखनऊ- विधानसभा में 2022-23 का अनुपूरक बजट पेश,खेल विभाग के लिए 10 करोड़ का बजट पेश,24 घंटे विद्युत आपूर्ति के लिए 100 करोड़ बजट,हर घर बिजली योजना के लिए 185 करोड़,काशी विश्वनाथ ज्योतिर्लिंग दर्शन के लिए 10 करोड़,किसान और वृद्धावस्था पेंशन के लिए 670 करोड़,सूचना विभाग के लिए 150 करोड़ का बजट पेश।

➡लखनऊ- कांग्रेस नेता आराधना मिश्रा का बयान,एसआईटी जांच में खुलासा हुआ है-आराधना,लखीमपुर कांड जानबूझकर किया गया-आराधना,नैतिकता के आधार पर अजय मिश्र इस्तीफा दें,हमने विधान सभा में चर्चा की मांग की-आराधना,कल की घटना की हम निन्दा करते है-आराधना।

➡लखनऊ- सुभासपा अध्यक्ष ओपी राजभर का बयान,’अजय मिश्रा टेनी को बर्खास्त करना चाहिए’,टेनी ने पत्रकारों से बदतमीजी की है-राजभर,2022 में अखिलेश यादव सीएम बनेंगे-राजभर,भाजपा की सरकार जाने वाली है- राजभर,403 सीटों पर हम मिलकर लड़ेंगे- राजभर।

➡लखनऊ- सीएम योगी आदित्यनाथ ने जताया दुख,’राम नगीना मिश्र का निधन अत्यंत दुःखद’,’भाजपा परिवार के वरिष्ठ सदस्य थे रामनगीना’,’प्रभु दिवंगत पुण्यात्मा को श्री चरणों में स्थान दें’,’शोकाकुल परिजनों को दुख सहने की शक्ति दें’।

➡लखनऊ- यूपी कैबिनेट की अहम बैठक शुरू,5 केडी सीएम आवास पर हो रही बैठक,अनुपूरक बजट के प्रस्ताव को मिलेगी मंजूरी,आज विधानसभा में पेश होगा अनुपूरक बजट,नई योजनाओं को अनुपूरक बजट में मिलेगी जगह।

➡लखनऊ- सपा एमएलसी राजेन्द्र चौधरी का बयान,तिकोनिया कांड सरकार पर कलंक है-राजेंद्र,केंद्रीय मंत्री अजय मिश्रा इस्तीफा दें-राजेंद्र,यूपी में कानून का राज नहीं है- राजेंद्र,सरकार जीप से किसानों को कुचल रही-राजेंद्र,हम निंदा करते हैं, विरोध करते रहेंगे-राजेंद्र।

➡लखनऊ- सुभासपा की प्रदेश स्तरीय मासिक बैठक आज,राष्ट्रीय कार्यकरिणी, प्रदेश कार्यकरिणी की बैठक,मंडल कार्यकरिणी,जिला कार्यकरिणी की बैठक,सुभासपा अध्यक्ष ओपी राजभर रहेंगे मौजूद।

➡लखनऊ- विधानसभा के बाहर यूपी कांग्रेस का प्रदर्शन,केंद्रीय मंत्री अजय मिश्र के इस्तीफे की मांग,यूपी कांग्रेस अध्यक्ष अजय लल्लू भी मौजूद,अराधना मिश्रा, MLC दीपक सिंह भी मौजूद।

➡लखनऊ- विधानसभा शीतकालीन सत्र का दूसरा दिन,विधानसभा की कार्यवाही शुरू होते ही हंगामा,भारी हंगामे के बीच अनुपूरक बजट पेश हुआ,2022-23 का अनुपूरक बजट सदन में पेश।

➡लखनऊ- बीजेपी कार्यालय में सदस्यता ग्रहण कार्यक्रम,13 लोगों ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की,बलिया से ज्यादातर लोग BJP में शामिल हुए।

➡वाराणसी- 23 दिसंबर को फिर काशी आ रहे पीएम मोदी,जनपद को देंगे 1550 करोड़ रुपए की सौगात,1 दिवसीय काशी दौरे पर रहेंगे पीएम मोदी,करखियांव गांव में अमूल दूध प्लांट का शिलान्यास,करखियांव में एक जनसभा को भी करेंगे सम्बोधित।

➡वाराणसी- पुलिस कमिशनरेट भवन की रूप रेखा बनकर तैयार,सीपी की देख रेख में तैयार हुआ है बिल्डिंग प्लान,आर्किटेक्चरल संस्कृति को ध्यान में रखकर प्लानिंग,विभिन्न न्यायालय के लिए अलग से कोर्ट रूम्स होंगे,पब्लिक फ्रेंडली, मल्टी यूटिलिटी फीचर्स से होगी लैस,पुलिस आवास निगम करेगा डीपीआर तैयार।

➡वाराणसी- प्रधानमंत्री का ऑनलाइन संबोधन आज,जिले के सभी ब्लाकों में सुनाया जाएगा संबोधन,गिरजादेवी सांस्कृतिक संकुल में सुनाया जाएगा संबोधन,सांस्कृतिक संकुल में 800 किसान मौजूद।

➡लखीमपुर- केद्रींय मंत्री टेनी का पत्रकारों से अभद्रता मामला,मामले को लेकर पत्रकारों में आक्रोश बना हुआ है,छीने गए मोबाइल को मंत्री समर्थकों ने वापस नहीं किया,ओयल MCH अस्पताल में पत्रकारों से छीना था मोबाइल।

➡लखीमपुर- समाज कल्याण विभाग में दलालों का बोलबाला,5 हज़ार से ज्यादा जवान बुजुर्ग पेंशन का लाभ ले रहे,विभाग,दलालों की मिलीभगत से जारी है कारनामा,वृद्धावस्था पेंशन के अपात्रों से रकम वापस कराने की तैयारी,DSWO ने 15 बैंकों से धनराशि वापसी के लिए पत्र जारी किया।

➡आगरा- बाह पुलिस की लापरवाही आई सामने,एक्सीडेंट में घायल बुजुर्ग का 20 दिन बाद केस दर्ज,चोट लगने से बुजुर्ग खो चुका है मानसिक संतुलन,पीड़ित गरीब परिवार नहीं करा पा रहा इलाज,बाह के फरेरा गांव का मामला।

➡अलीगढ़- कैंसर पीड़ित महिला की बिगड़ी तबीयत,पति का ट्रांसफर सुनकर बिगड़ी तबीयत,पत्नी,बेटी के साथ धरने पर बैठा रोडवेज लिपिक,ट्रांसफर रुकवाने की जिद पर अड़ा है लिपिक,यूपी परिवहन निगम प्रबंधक कार्यालय के बाहर धरना।

➡मुरादाबाद- विदेश से मुरादाबाद में लौटे 80 यात्री हुए लापता,80 लोगों का संपर्क स्वास्थ्य विभाग से टूटा,स्वास्थ्य विभाग हुआ अलर्ट पुलिस से ली मदद,बीते एक महीने में विदेश से 900 यात्री लौटे थे।

➡बरेली- शराबी युवक ने बच्ची पर किया हमला,लोगों ने शराबी को पकड़कर जमकर पीटा,सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को पकड़ा,बच्ची को निजी अस्पताल में कराया भर्ती,भोजीपुरा थाना क्षेत्र के धौराटांडा की घटना।

➡बस्ती- नहर में युवक का शव मिलने से फैली सनसनी,सुनील यादव के रूप में हुई मृतक की पहचान,नहर के पास युवक की बाइक, मोबाइल मिला,ग्रामीण जाता रहे युवक के हत्या की आशंका,लालगंज थाना के सिसई पंडित गांव का मामला।

➡बदायूं- हाईटेंशन लाइन का करंट लगने से युवक की मौत,खेत पर गए युवक को लगा बिजली का करंट,युवक की मौत से परिवार में मचा कोहरामस,जरीफनगर थाना के अफजलपुर बुधैती का मामला।

बने रहिये दिन भर भारत समाचार के साथ

Related Articles

Back to top button