WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर 12:30 बजे की बड़ी खबरें….. 08.07.2022

शेखर न्यूज़ पर 12:30 बजे की बड़ी खबरें….. 08.07.2022

➡लखनऊ- 135 साल पुराने स्कूल पर कब्जे का मामला,सरकारी स्कूल की जगह पर निजी स्कूल का कब्जा,आज डीएम,डीआईओएस और बीएसए स्कूल पहुंचे,निजी स्कूल की मान्यता को लेकर शुरू हुई जांच,डीएम ने स्कूल पर दिए एफआईआर के आदेश,बच्चों को आज क्लास में बैठने की मिली जगह,विद्यालय की मान्यता रद्द करने के दिए आदेश,गलत तरीके से दी गई निजी स्कूल को मान्यता,सड़क पर ही पढ़ाने को मजबूर थे सरकारी टीचर.

➡लखनऊ- जलनिगम के ठेकेदार पर 20 लाख का जुर्माना,नगर निगम ने लगाया ठेकेदार पर भारी जुर्माना,ठेकेदार ने रोक के बाद भी सड़क की खुदाई की,बारिश और बकरीद को देखते हुए लगी थी रोक,मनमाने तरीके से 2 बार खोदी गई सड़क,लालबाग में सड़क खोदने पर 20 लाख का जुर्माना.

➡लखनऊ- द्रौपदी मुर्मू 2 बजे पहुंचेंगी लखनऊ एयरपोर्ट,लखनऊ एयरपोर्ट पर भव्य स्वागत की तैयारी,एयरपोर्ट से लेकर पूरे शहर में लगाई गई होर्डिंग,सीएम योगी, ब्रजेश पाठक, केशव मौर्य करेंगे स्वागत,सहयोगी दलों के नेता भी साथ में मौजूद रहेंगे.

➡लखनऊ- मॉडर्न पुलिस कंट्रोल रूम में चोरी की घटना,एसी के आउटडोर यूनिट से 2 कम्प्रेशर चोरी,सर्वर रूम में लगे AC के कम्प्रेशर ले गए चोर,AC और एसी आउटडोर यूनिट से कम्प्रेशर चोरी,FIR दर्ज कर जांच में जुटी गोमती नगर पुलिस.

➡लखनऊ- लखीमपुर खीरी में तिकुनिया हिंसा का मामला,आरोपी आशीष मिश्रा की जमानत अर्जी पर सुनवाई,हाईकोर्ट की लखनऊ बेंच में आज होगी सुनवाई,जस्टिस कृष्ण पहल की बेंच में होगी सुनवाई.

➡लखनऊ- थाने के सामने जमकर चले लात घूंसे,बीच चौराहे चलता रहा जमकर बवाल,मारपीट का वीडियो तेजी से वायरल,जानकीपुरम थाना के सामने का मामला.

➡गाजियाबाद- 4 हॉस्पिटलों पर लगा 63 लाख का जुर्माना,एनजीटी ने 10 अस्पतालों को नोटिस भी भेजा,बायो मेडिकल वेस्ट हिंडन नदी में डालने के दोषी,पर्यावरणविद की शिकायत पर NGT ने मांगी थी रिपोर्ट,दिसंबर 2021 में कमेटी गठित कर मांगी थी रिपोर्ट,नेहरू नगर के यशोदा अस्पताल पर लगा जुर्माना,संतोष मेडिकल कॉलेज, ली क्रेस्ट हॉस्पिटल पर जुर्माना,एनजीटी ने अटलांटा हॉस्पिटल पर भी जुर्माना लगाया.

➡प्रतापगढ़- पूर्व माध्यमिक स्कूल गलगली का अस्तित्व खतरे में,स्कूल परिसर में पट्टा बताकर अवैध कब्जे का प्रयास,दबंग ने ट्रैक्टर से स्कूल की जमीन पर हल चलाया,सरकारी स्कूल पर कब्जे को लेकर ग्रामीणों में आक्रोश,200 से अधिक बच्चे इस स्कूल में पढ़ने आते हैं,बिहार विकास खण्ड के गलगली गांव का मामला.

➡लखीमपुर- तिकुनिया हिंसा से जुड़ी खबर,आशीष मिश्र की जमानत याचिका पर सुनवाई आज,हाईकोर्ट लखनऊ बेंच में सुनवाई की जाएगी,कोर्ट नंबर 16 में जस्टिस कृष्ण पहल करेंगे सुनवाई,अधिवक्ता बृज मोहन सहाय,सलिल श्रीवास्तव देंगे दलील,आशीष मिश्र के पक्ष में दोनों अधिवक्ता देंगे दलील.

➡फिरोजाबाद- थाना नारखी में विद्युत विभाग की बड़ी कार्रवाई,बिजली बिल बकाया होने पर उतरवाया ट्रांसफॉर्मर,4 ट्रांसफॉर्मर उतरवाकर 2 बड़ी लाइन को काटा,उपभोक्ताओँ को 2-3 दिन का दिया गया समय,बकाया जमा नहीं करने पर की जाएगी कार्रवाई,फिरोजाबाद के नारखी थाना क्षेत्र में की कार्रवाई.

➡लखीमपुर- बीडीओ पसगवां प्रदीप चौधरी दबंगई का ऑडियो वायरल,गौशाला का हाल बताने वाले भाजपा नेता को धमकाया,खराब व्यवस्था,गौवंश की मौत को पोस्ट किया था,भाजपा नेता पर केस लिखा नेतागिरी निकालने की धमकी,सांसद रेखा वर्मा के करीबी बताए जाते है बीडीओ.

➡बांदा- घायल किसान की मौत पर परिजनों का हंगामा,ग्रामीणों के साथ मिलकर थाने में काटा हंगामा,ट्रैक्टर की टक्कर से घायल हुआ था किसान,कानपुर में इलाज के दौरान हुई किसान की मौत,थाने के सामने रोड पर शव रखकर लगाया जाम,चिल्ला थाना इलाके का मामला.

➡संभल- डेढ़ माह बीतने के बाद भी किशोरी बरामद नहीं,पुलिस नहीं बरामद कर सकी नाबालिग किशोरी,कॉल डिटेल के आधार पर गिरफ्तार आरोपियों को छोड़ा,किशोरी के परिजन अधिकारियों के लगा रहे चक्कर,थाना रजपुरा क्षेत्र के कस्बा गवां का मामला.

➡देहरादून- देहरादून समेत 8 जिलों में ऑरेंज अलर्ट जारी,मानसून बारिश को लेकर अलर्ट जारी किया गया,कुमाऊं में कहीं-कहीं बेहद भारी वर्षा की आशंका,चम्पावत, नैनीताल व ऊधमसिंह नगर में अलर्ट,पिथौरागढ़ में कहीं-कहीं भारी बारिश हो सकती है.

➡मुजफ्फरनगर- महिला के गले से सोने की चेन लूटने का प्रयास,चेन लूट करता दिखा साइकिल सवार व्यक्ति,चेन लूट का प्रयास सीसीटीवी कैमरे में कैद,लोगों ने लूट करने वाले शातिर व्यक्ति को पकड़ा,सिविल लाइन थाना का बताया गया मामला.

➡लखीमपुर- चोरी की घटना छिपाने पर सिपाही हटाए गए,13 सिपाहियों को हटाकर थाने पर मिली तैनाती,13 सिपाहियों को हटाए जाने से मचा हड़कम्प,चौकी इंचार्ज पर कार्रवाई न होने से बढ़ी चर्चा,सदर इलाके के महेवागंज में हुई थी चोरी.

➡संभल- किशोरी की गोली मारकर हत्या करने का मामला,तीन दिन बीतने के बाद पुलिस के हाथ खाली,गोली मारकर हत्या करने वाले पकड़ से दूर,रजपुरा थाना क्षेत्र के रानीगंज में हुई थी हत्या,3 दिन पूर्व किशोरी की हुई थी गोली मारकर हत्या.

➡रामनगर- रामनगर में कार पलटने से बड़ा हादसा,हादसे में कार सवार 9 लोगों की मौत,हादसे में 4 शव बाहर निकाले गए,कार में 5 शव फंसे होने की आशंका,हादसे में एक लड़की बताई जा रही जीवित,रामनगर के ढेला नदी में हुआ हादसा.

➡ग्रेटर नोएडा- सोसाइटी के जूस कॉर्नर में जमकर मारपीट,शराब पीने से मना करने पर दबंगों ने पीटा,कई लोगों ने दुकानदार को लात घूसों से पीटा,दुकान में रखे डेढ़ लाख रुपए भी लूट ले गए,बिसरख थाना क्षेत्र इकोवीलेज 1 की घटना.

➡बदायूं- भीषण सड़क हादसे में 3 महिलाओं की मौत,सड़क पार कर रहीं तीन महिलाओं की मौत,अज्ञात वाहन ने तीनों महिलाओं को कुचला,बदायूं-मेरठ राजमार्ग पर उस्मानपुर के पास हादसा,जरीफनगर थाना क्षेत्र उस्मानपुर का मामला.

➡ग्रेटर नोएडा- एक मकान के पीछे मिला युवक का शव,मॉर्निंग वाक करने निकले लोगों ने देखा शव,चाकुओं से गोदकर की गई युवक की हत्या,शरीर में गंभीर चोटों के निशान मिले,इकोटेक 3 थाना क्षेत्र के जलपुरा इलाके की घटना.

➡कासगंज- जमीन का दाखिला खारिज कराने के नाम पर ली घूस,दाखिल खारिज कराने के लिए लेखपाल ने लिए ली घूस,लेखपाल का 4 हजार रुपये लेते वीडयो हुआ वायरल,तहसील सदर में तैनात है आरोपी लेखपाल अशोक वर्मा.

➡हरिद्वार- मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी का आज हरिद्वार दौरा,11:30 बजे सिडकुल स्थित होटल में कार्यक्रम में रहेंगे,12:30 सीसीआर में आयोजित कांवड़ मेले को लेकर बैठक,बैठक में पर्यटन मंत्री सतपाल महाराज भी होंगे शामिल.

➡सहारनपुर- शासन ने विधायकों को निधि की पहली किस्त जारी की,सभी विधायकों को पहली किस्त में 1.50 करोड़ मिले,जनपद के सात विधायकों को 10.50 करोड़ रुपये मिले,निधि से विधायक अपने क्षेत्र में विकास कार्य कराएंगे.

➡गोरखपुर- ईंट से कूचकर युवक की हत्या का मामला,मुख्य आरोपी सहित 3 पुलिस की पकड़ से दूर,अभियुक्त सुरेंद्र को पुलिस ने गिरफ्तार किया,इलाज के दौरान हुई थी युवक की मौत,गुलहरिया क्षेत्र के शिवपुर में हुई थी हत्या.

➡श्रावस्ती- ANM का टिकटॉक पर वीडियो बनाते वीडियो वायरल,सरकारी अस्पताल में बैठकर बना रही थी टिक टॉक,अस्पताल के टाइम पर टिकटॉक बनाने का वीडियो,ANM मल्हीपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में तैनात.

➡जौनपुर- कबीर मठ के संत की हत्या का प्रयास,संत ध्यानदास पर बदमाशों ने किया हमला,बदमाशों ने धारदार हथियार से किया हमला,संत की हालत गंभीर, जिला अस्पताल रेफर,मछलीशहर कोतवाली के रामपुर की घटना.

➡बांदा- बोलेरो- ट्रक की आमने-सामने की टक्कर,हादसे में 6 लोग गंभीर रूप से हुए घायल,घायलों को हायर सेंटर किया गया रेफर,आगरा के निवासी है सभी घायल लोग,मटौध के झांसी मिर्जापुर एनएच का मामला.

➡ग्रेटर नोएडा- सोसाइटी में चल रहे कैसीनो पर पुलिस का छापा,मौके से कैसीनो केपत्ते,टेबल,मशीन हुई बरामद,4 युवतियों समेत 9 लोगो को किया गया अरेस्ट,बिसरख क्षेत्र स्थित साया सोसाइटी में हुई छापेमारी.

➡मैनपुरी- सड़क दुर्घटना में 2 मासूमों की मौत,इलाज के दौरान दोनों ने तोड़ा दम,वाहन की चपेट में आने से हुआ हादसा,घायल दंपति मेडिकल कॉलेज में है भर्ती,दन्नाहार के हविलिया गांव के पास की घटना.

➡आगरा- मासूम बच्ची पर बंदर ने किया जानलेवा हमला,लगभग दर्जनों लोगों पर बंदर ने किया हमला,स्वास्थ्य केंद्रों पर उपलब्ध नहीं हैं रेबीज के टीके,इरादतनगर के लुहेटा,गोदेला में खूंखार बंदर का आतंक.

➡हापुड़- एसओजी,पुलिस टीम व बदमाशों के बीच मुठभेड़,पुलिस मुठभेड़ में एक बदमाश को लगी गोली,घायल बदमाश सहित 2 बदमाश गिरफ्तार किए गए,पिलखुवा पुलिस ने बदमाशों को गिरफ्तार किया.

➡हापुड़- गैंगस्टर बदमाश यामीन की 50 लाख की संपत्ति कुर्क,धौलाना पुलिस ने यामीन का मकान किया कुर्क,हापुड़ डीएम के आदेश पर की गई संपत्ति कुर्क,धौलाना थाना क्षेत्र के बझेड़ा कला का मामला.

➡आगरा- ससुरालियों ने महिला को मारपीट कर घर से निकाला,कई महीनों से महिला के साथ की जा रही थी मारपीट,पति पर दूसरी शादी करने का लगाया गया आरोप,बाह के रजपुरा गांव का मामला.

➡वाराणसी- देर रात पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़,दो बदमाशों को लगी गोली, अस्पताल में भर्ती,हत्या में वांछित चल रहे 2 बदमाशों से मुठभेड़,बदमाश राशिद और रेहान गाजीपुर के रहने वाले.

➡मऊ- सुभासपा की पूर्वांचल मुख्य कमेटी की बैठक,हिंदी भवन में कमेटी की संगठन समीक्षा बैठक,शाम 4 बजे तक संगठन की समीक्षा बैठक होगी,सुभासपा अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर रहेंगे मौजूद.

➡सहारनपुर- ग्राम पंचायत सचिव पर एक्शन,डीएम ने लापरवाही बरतने पर किया सस्पेंड,वृक्षारोपण कार्यक्रम में लापरवाही बरतने पर कार्रवाई,अमृत सरोवर योजना में भी लापरवाही का आरोप.

➡शामली- फल विक्रेता का घर के आंगन में मिला शव,आंगन में पेंड़ से लटका मिला युवक का शव,पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा,कैराना के गाजी का बाग नई बस्ती का मामला.

➡कासगंज- मकान का गेट तोड़कर लाखों की चोरी,जेवरात,46 हजार रुपये नगद लेकर फरार,सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुटी,सदर क्षेत्र के सिटी, रेलवे कॉलोनी का मामला.

➡अमेठी- संदिग्ध परिस्थितियों में बुजुर्ग का शव मिला,रेलवे ट्रैक के बीच मिला बुजुर्ग का शव,पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा,फुरसतगंज क्षेत्र के मोहैया के पास की घटना.

➡फिरोजाबाद- रामगढ़ के मोहल्ला मंसूरी गंज में लाखों की चोरी,बदमाशों ने घर का ताला तोड़कर की लाखों की चोरी,रामगढ़ थाना क्षेत्र के मंसूरी गंज का मामला.

➡बरेली- आईजीआरएस निस्तारण के मामले में चौथा स्थान,बरेली को उत्तर प्रदेश में मिला चौथा स्थान,पूर्व की रैंकिंग में बरेली था 30 नंबर पर था.

➡दिल्ली- दिल्ली को आज गर्मी से मिल सकती राहत,दिल्ली में छाए रहेंगे बादल-मौसम विभाग,देर शाम हो सकती है हल्की बारिश.

➡दिल्ली- हरियाणा भाजपा के IT सेल प्रभारी हटाए गए,अरुण यादव को उनके पद से हटाया गया,विवादित ट्वीट के चलते अरुण पद से हटाए गए.

➡दिल्ली- जापान पूर्व पीएम शिंजो आबे को मारी गई गोली,नारा शहर में जापान के पूर्व पीएम को मारी गई गोली,जापान के एनएचके की रिपोर्ट ने की पुष्टि.

➡दिल्ली- न्यूज एंकर रोहित रंजन की याचिका पर सुनवाई आज,सुप्रीम कोर्ट मामले में आज सुनवाई करेगा,एक ही मामले में बार-बार गिरफ्तारी गलत-रोहित के वकील.

➡दिल्ली- राज्यसभा के नवनिर्वाचित BJP सांसदों से मिलेंगे पीएम,4.30 बजे प्रधानमंत्री आवास पर PM सांसदों से मिलेंगे,11 बजे शपथ लेंगे यूपी के 8 बीजेपी के राज्यसभा सांसद.

➡दिल्ली- देश में कोरोना मरीजों के आंकड़े,24 घंटे में कोरोना के 18,815 नए केस,24 घंटे में कोरोना से 38 लोगों की मौत,एक्टिव मरीजों की संख्या 1 लाख 22 हजार पार,कोरोना से अबतक कुल 5,25,343 मौत हुई.

➡दिल्ली- महाराष्ट्र में सियासी घमासान का मामला,सुप्रीम कोर्ट में एक और याचिका दाखिल,उद्धव ठाकरे गुट ने सुप्रीम कोर्ट में याचिका दाखिल की,राज्यपाल के फैसले को सुप्रीम कोर्ट में चुनौती दी,एकनाथ शिंदे को सरकार बनाने के लिए बुलाने का फैसला,याचिका में स्पीकर के चुनाव,फ्लोर टेस्ट को चुनौती दी.

➡दिल्ली- RJD प्रमुख लालू यादव की तबीयत में हुआ सुधार,लालू यादव के कंधे,जांघ में मामूली फैक्चर आया था-एम्स,लालू यादव को किसी भी प्रकार की सर्जरी की जरूरत नहीं-एम्स,तीन से चार दिन में पैरों पर चलाने का प्रयास होगा-डॉक्टर,लालू यादव ने अस्पताल में कल खिचड़ी खाई-डॉक्टर,लालू यादव ने परिवारीजनों से बात भी की-डॉक्टर,डॉक्टरों ने उन्हें ज्यादा बोलने से मना किया है-एम्स,लालू यादव का ऑक्सीजन सपोर्ट भी हटाया गया-एम्स,सिर्फ रात में सोते समय ही ऑक्सीजन दी जा रही-एम्स,जल्द ही निजी वार्ड में शिफ्ट किए जा सकते हैं-डॉक्टर

➡दिल्ली- हिंदू धर्म गुरुओं को ‘हेट मोंगर्स’ कहने का मामला,यूपी के सीतापुर में दर्ज FIR को रद्द करने की मांग,ऑल्ट न्यूज़ के सह संस्थापक की याचिका पर सुनवाई,मोहम्मद ज़ुबैर की याचिका पर SC में सुनवाई आज,ज़ुबैर ने याचिका में कहा कि उसकी जान को खतरा है,इंटरनेट पर जान से मारने की धमकियां भी मिल रही-याचिका,याचिका में ज़ुबैर ने ज़मानत की भी मांग किया है-याचिका,फिलहाल ज़ुबैर को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा है,सीतापुर की अदलात ने14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा,दिल्ली पुलिस ने 27 जून को गिरफ्तार किया था.

➡जापान- शिंजो आबे को मेडिकल कॉलेज में भर्ती किया गया,एयरलिफ्ट करके नारा मेडिकल कॉलेज ले जाया गया,गोली चलाने वाले युवक का नाम टेटसूय यमगामी है,जापान के पीएम थोड़ी देर मीडिया को संबोधित करेंगे.

➡जापान- पूर्व प्रधानमंत्री शिंजो आबे को गोली मारी गई,नारा शहर में शिंजो आबे को गोली मारी गई,गोली मारने वाला संदिग्ध हमलावर गिरफ्तार,भाषण देने के दौरान शिंजो आबे पर हमला हुआ,हमलावर ने शिंजो आबे को सीने में गोली मारी,गोली लगने के बाद शिंजो आबे को दिल का दौरा पड़ा,सुरक्षाकर्मियों ने शिंजो आबे को अस्पताल में भर्ती कराया प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार दिल ने काम करना बंद किया.


Related Articles

Back to top button