WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर 11.30 बजे की बड़ी खबरें…… 05.07.2022

शेखर न्यूज़ पर 11.30 बजे की बड़ी खबरें…… 05.07.2022

➡लखनऊ- आजम खान की पत्नी और बेटे को ईडी ने तलब किया,तंजीन फातिमा, अब्दुल्ला आजम को ED ने तलब किया,जौहर यूनिवर्सिटी से जुड़े मामले में पैसा जुटाने का मामला,यूनिवर्सिटी निर्माण में फंड ट्रांसफर की जांच कर रही है ED,15 जुलाई से पहले अलग-अलग तारीखों पर दोनों को तलब,ईडी के लखनऊ जोनल ऑफिस में दोनों को बुलाया गया,मनी लॉड्रिंग के मामले में मां-बेटे से ईडी करेगी पूछताछ,मामले में सीतापुर जेल में आजम से हुई थी पूछताछ.

➡लखनऊ- लखनऊ में फरवरी के बाद कोरोना से पहली मौत,बुजुर्ग का केजीएमयू में चल रहा था इलाज,रेस्पेरेटरी मेडिसिन विभाग में चल रहा था इलाज,शहर में 24 घंटे में 88 नए कोरोना मरीज मिले,133 मरीजों ने कोरोना संक्रमण से हुए स्वस्थ,राजधानी में सक्रिय मामलों की संख्या 781 हुई.

➡मेरठ- मीट माफिया हाजी याकूब एंड फैमिली की फरारी का मामला,12 जुलाई को हाईकोर्ट में याकूब घर की कुर्की पर सुनवाई,90 दिन बीतने पर भी याकूब के खिलाफ चार्जशीट नहीं लगी,याकूब के घर की कुर्की के लिए पुलिस ने लिया था कोर्टआदेश,याकूब की अवैध फैक्ट्री के ध्वस्तीकरण का मामला भी अटका,याकूब एंड फैमिली की गिरफ्तारी तक नहीं कर सकी पुलिस,याकूब की अवैध फैक्ट्री में मिला था गोश्त का काला धंधा.

➡गोंडा- गोंडा में सिंचाई विभाग अफसरों का बड़ा खेल,घाघरा नदी की बालू खुदाई में हुआ बड़ा खेल,वाराणसी बैराज खंड के अफसरों ने किया खेल,खुदाई में निकली 6 लाख घन मीटर बालू नदी में छोड़ी,खुदाई के बाद भी बंधे से सटकर बह रही नदी,डीएम ने पूरे मामले की कराई उच्च स्तरीय जांच,जांच के बाद अब रिपोर्ट शासन भेजेंगे डीएम,परसपुर इलाके के चंदापुर किटोली का मामला.

➡महराजगंज- अवैध रूप से घुसपैठ करते युवक गिरफ्तार,भारत-नेपाल सीमा पर कर रहा था घुसपैठ,SSB जवानों ने सोनौली सीमा से किया गिरफ्तार,नेगरी फ्रेडरिको नामक इटली का युवक गिरफ्तार,सीमा पर खुफिया एजेंसियां कर रही हैं पूछताछ,डांडा हेड पर जवानों ने किया गिरफ्तार,22 वाहिनी कमांडिंग अफसर ने दी जानकारी,SSB कार्यालय पर सुरक्षा एजेंसियां पूछताछ में जुटी.

➡प्रयागराज- 10 जून को जुमे की नमाज के बाद हुई हिंसा मामला,पाकिस्तान के वीडियो दिखाकर भड़काने का आरोप,मदरसा छात्र इमरान की गिरफ्तारी के बाद खुलासा,चस्पा किए गए पोस्टरों से इमरान की हुई गिरफ्तारी,वाट्सएप ग्रुप पर भारत बंद का मैसेज भेजा जा रहा था,पुलिस भड़काऊ वीडियो भेजने वालों की तलाश कर रही.

➡मैनपुरी- थाने के अंदर मारपीट का वीडियो वायरल,व्यक्ति को थाने में पीट रहा पुलिसकर्मी,व्यक्ति की पिटाई को लेकर SP का बयान,काउंसलिंग के लिए आया था व्यक्ति – SP,उग्र होकर पुलिस से करने लगा मारपीट- SP,कार्रवाई के बाद भेजा जा रहा जेल- SP,मैनपुरी शहर के महिला थाने का मामला.

➡वाराणसी- सीएम योगी का वाराणसी दौरा आज,पीएम मोदी के कार्यक्रम की तैयारियों का जायजा लेंगे,दोपहर करीब 1:30 बजे वाराणसी पहुंचेंगे सीएम,पीएम मोदी के कार्यक्रम स्थल का करेंगे निरीक्षण,अक्षय पात्र किचेन में 50 बच्चों के साथ करेंगे बातचीत,7 जुलाई को होना है पीएम मोदी का वाराणसी दौरा.

➡गोरखपुर- मंत्री स्वत्रंत देव सिंह का आज गोरखपुर दौरा,प्रदेश अध्यक्ष 3 बजे जायेंगे चिड़ियाघर,वृक्षारोपण महाभियान 2022 कार्यक्रम में शामिल होंगे,बाढ़ सुरक्षा संबंधी योजनाओं का निरीक्षण करेंगे,जल जीवन मिशन की योजनाओं का निरीक्षण करेंगे,7 बजे जाएंगे प्रदेश अध्यक्ष सर्किट हाउस.

➡बरेली- पाकिस्तानी तंजीम दावत-ए-इस्लामी का नेटवर्क फैला,दुकानों, मस्जिदों, मदरसों में चंदा के लिए रखी गुल्लक,बरेली मंडल से पाकिस्तान के लिए हो रही फंडिंग,पुलिस और खुफिया एजेंसियां का फेलियर आया सामने,उदयपुर कांड के बाद पुलिस, खुफिया एजेंसियां अलर्ट.

➡ऋषिकेश- बद्रीनाथ से लौट रही कार खाई में गिरी,कार सवार 1 तीर्थयात्री की मौत, 3 जख्मी,एसडीआरएफ की टीम ने किया रेस्क्यू,घायलों को एम्स ऋषिकेश में किया भर्ती,तीर्थयात्री यूपी के अलग-अलग जिलों के निवासी,मुनिकीरेती थाना के व्यासी के पास हुई घटना.

➡मथुरा- एसएसपी अभिषेक यादव के कड़े निर्देश,पुलिस से परेशान हैं तो एसएसपी को फोन करें,महिलाओं पर होने वाले अपराध में तुरंत कार्रवाई करें,कोई भी कानून व्यवस्था से खिलवाड़ न करे- एसएसपी,सुरक्षा व्यवस्था को लेकर एसएसपी ने की पैदल गस्त.

➡बरेली- कैंट इलाके में सनी हत्याकांड का मामला,आरोपी जीशान के होटल पर चला बुल्डोजर,रोटी के विवाद में युवक की हत्या की थी,4 आरोपियों को पुलिस भेज चुकी है जेल,नाज़िम नाम का आरोपी अभी भी फरार
थाना कैंट क्षेत्र के सदर बाजार का मामला.

➡प्रतापगढ़- प्राथमिक विद्यालय में लगा रहा ताला,बच्चे विद्यालय में ताला लटका देख वापस लौटे,अघिया गांव के उच्च प्राथमिक विद्यालय रहा बंद,शेरगढ़ गांव के प्राथमिक विद्यालय में भी नहीं खुला ताला,कुंडा इलाके में शिक्षकों की हो रही है लापरवाही.

➡अलीगढ़- पति ने पत्नी को मारी गोली,शराबी पति ने पत्नी को मारी गोली,मीट नहीं देने पर पत्नी को मारी गोली,महिला को जेएन मेडिकल कॉलेज में किया गया भर्ती,आरोपी पति दोस्तों संग मौके से फरार,सिविल लाइन थाना के हाथी डूबा की घटना.

➡उन्नाव- हाइवे पर अज्ञात वाहन ने डॉक्टर को रौंदा,डॉक्टर की मौके पर ही दर्दनाक मौत,सरस्वती मेडिकल कॉलेज में तैनात था डॉक्टर,पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा,सोहरामऊ के सरस्वती मेडिकल कॉलेज के सामने की घटना.

➡सोनभद्र- तेज रफ्तार कार ने 2 होमगार्ड को रौंदा,हादसे में दोनों होमगार्ड की मौके पर मौत,होमगार्ड ओबरा से ड्यूटी कर घर जा रहे थे,पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा,चोपन थाना के सोन पुल के पास की घटना.

➡चमोली- बदरीनाथ नेशनल हाइवे पर हादसा,देर रात खाई में गिरा वाहन,बदरीनाथ के रंगाड बैड पर हुआ हादसा,2 महिला समते 3 लोग हादसे में लापता,हादसे में महिला कॉन्स्टेबल भी लापता,पुलिस, एसडीआरएफ कर रही है रेस्क्यू.

➡बाराबंकी- सीएचसी प्रभारी ने ANM से मांगी रिश्वत,ट्रांसफर रोकने के नाम पर मांगे 30 हजार रुपए,रिश्वत मांगने का ऑडियो हुआ वायरल,जांच के बाद सीएचसी प्रभारी पर केस दर्ज,लोनीकटरा के त्रिवेदीगंज सीएचसी का मामला.

➡मथुरा- श्रीकृष्ण जन्मभूमि, शाही ईदगाह मामला,मनीष यादव, महेंद्र प्रताप सिंह की याचिका पर होगी सुनवाई,1 जुलाई को अधिवक्ता के निधन के कारण हुई थी कंडोलेंस,सिविल जज सीनियर डिवीजन की अदालत में होगी सुनवाई.

➡रायबरेली- संसदीय कार्य राज्यमंत्री जसवंत सिंह सैनी का दौरा आज,वृक्षारोपण अभियान का शुभारंभ करेंगे जसवंत सिंह सैनी,मलिकमऊ गांव में सई नदी किनारे लगाएंगे पेड़,25 करोड़ वृक्षारोपण महाअभियान की करेंगे शुरुआत.

➡लखनऊ- कानपुर पुलिस ने हाजी वासी को किया गिरफ्तार,हाजी वासी को लखनऊ से किया गया गिरफ्तार,कानपुर हिंसा में हाजी वासी पर फंडिंग का आरोप,3 जून की कानपुर हिंसा में फरार था हाजी वासी.

➡बस्ती- कैबिनेट मंत्री बेबी रानी मौर्या का बस्ती दौरा आज,बीजेपी नेताओं के संग बैठक कर करेंगी समीक्षा,आलाधिकारियों के साथ बेबी रानी मौर्य करेंगी बैठक,दोपहर 1 बजे सर्किट हाउस में करेंगी प्रेसवार्ता.

➡बांदा- कैबिनेट मंत्री संजय निषाद का आगमन आज,सर्किट हाउस में रात्रि विश्राम करेंगे कैबिनेट मंत्री,6 जुलाई को अधिकारियों के साथ करेंगे बैठक,2 बजे दिन में चित्रकूट के लिए हो जाएंगे रवाना.

➡श्रावस्ती- जनपद में आज मनाया जायेगा वन महोत्सव,श्रावस्ती में आज पौधरोपण का महाभियान,63 लाख 47 हजार 733 पौधे लगाने का लक्ष्य,मंडलायुक्त ने की लोगों से पौधारोपण की अपील.

➡गोरखपुर- जारी हुआ ट्विटर पोल के लिए क्यूआर कोड,पुलिस की कार्यप्रणाली के लिए ट्वीटर पोल,ADG कराते हैं हर माह ट्विटर पोल,हर जिले के लिए अलग क्यूआर कोड जारी.

➡आगरा- 83 लाख के बकाएदार के 80 लाख के खाते सीज,बकाएदारों की एफडी भी की गई कुर्क,स्टैंप के बकाएदार पर हुई है कार्रवाई,बैंक,स्टैंप, बिजली के बकाएदारों पर कार्रवाई.

➡रुद्रप्रयाग- केदारनाथ में होर्डिंग से पटी मंदिर परिसर की दीवारें,मंदिर समिति अध्यक्ष,उपाध्यक्ष की होर्डिंग पर बवाल,होर्डिंग लगाने का तीर्थ पुरोहित कर रहे हैं विरोध.

➡सहारनपुर- कच्चे मकान की छत भरभराकर गिरी,मलबे में दबकर 1 बच्चे की मौत, 3 घायल,प्रशासन बेखबर, ग्रामीणों में आक्रोश,बेहट के गांव भोजेवाला की घटना.

➡आगरा- दंपति हत्याकांड का मामला,पांच बदमाश सीसीटीवी में कैद,43 मिनट घर में रुके थे बदमाश,लूट के बाद की दंपति की हत्या,पिनाहट थाना क्षेत्र का मामला.

➡झांसी- खुले आसमान के नीचे पढ़ा रही शिक्षिका,गर्मी में जमीन पर पड़े मलबे पर बैठ कर पढ़ रहे छात्र,बबीना के गनेशपुरा प्राथमिक विद्यालय का मामला.

➡दिल्ली- सिद्धू मूसेवाला की निर्मम हत्या का मामला,दिल्ली पुलिस हत्यारों का वीडियो किया रिकवर,शूटर अंकित सिरसा के मोबाइल से वीडियो रिकवर.

➡दिल्ली- बसपा ने चुनाव आयोग को खर्च का सौंपा ब्यौरा,5 राज्यों में हुए चुनाव के खर्ज का दिया ब्यौरा,बसपा ने कुल 68,64,63,288 रुपये खर्च किए.

➡दिल्ली- पहलगाम मार्ग पर मौसम का बिगड़ा मिजाज,अमरनाथ यात्रा अस्थायी रूप से की गई स्थगित,खराब मौसम से यात्रा अस्थायी रूप से स्थगित.

➡दिल्ली- राष्ट्रपति उम्मीदवार द्रौपदी मुर्मू का बिहार, त्रिपुरा दौरा,त्रिपुरा के अगरतला और बिहार में जुटाएंगी समर्थन,एनडीए की राष्ट्रपति पद की उम्मीदवार हैं द्रौपदी मुर्मू.

➡दिल्ली- देश में कोरोना के 13,086 नए मामले मिले,कोरोना संक्रमित 12456 मरीज हुए स्वस्थ,कोरोना संक्रण से 19 लोगों की हुई मौत,कुल एक्टिव मरीज़ों की संख्या 114475 हुई,कोरोना से अब तक 42891933 ठीक हुए,कोरोना से अब तक 525242 लोगों की मौत.

➡दिल्ली- शरजील इमाम ने जेल में जान को बताया खतरा,दिल्ली में हुए दंगों में आरोपी है शरजील इमाम,शरजील ने कड़कड़डूमा कोर्ट में दाखिल की अर्जी,अर्जी पर 14 जुलाई को हो सकती है सुनवाई,शरजील ने तिहाड़ में मारपीट का लगाया आरोप,जेल सहायक अधीक्षक पर मारपीट का लगाया आरोप,दिल्ली के तिहाड़ जेल में बंद है शरजील इमाम.

➡दिल्ली- कैप्टन अमरिंदर सिंह बन सकते हैं अगले उपराष्ट्रपति,बीजेपी की सिखों और किसानों को साधने की तैयारी,अमरिंदर सिंह की पार्टी का BJP में हो सकता है विलय,विलय के साथ ही उपराष्ट्रपति के लिए हो सकता है एलान,एम वेंकैया नायडू का 11 अगस्त को खत्म होगा कार्यकाल,आगामी 6 अगस्त को नए उपराष्ट्रपति का होना है चुनाव.

➡दिल्ली- कोरोना संक्रमण का नया सब वेरियंट BA.2.75 मिला,यूपी में नया सब वेरियंट BA.2.75 मिलने का दावा,इजरायल के वैज्ञानिक डॉ. शाय फ्लीशोन ने किया दावा,स्वास्थ्य मंत्रालय ने अभी तक नहीं की कोई टिप्पणी,सब-वैरिएंट BA.2.75 मिलने पर नहीं की कोई टिप्पणी,10 राज्यों में सब-वैरिएंट BA.2.75 मिलने का दावा,2 जुलाई तक BA.2.75 के दुनिया में 85 मामले मिले.

➡दिल्ली- CBSE के 10वीं और 12वीं के रिजल्ट में देरी,रिजल्ट में 10-15 दिनों की हो सकती है देरी-सूत्र,अभी तक कंपाइलेशन प्रोसेस पूरा नहीं हुआ-सूत्र,केंद्रों से मूल्यांकन आंसरशीट का मिलना बाकी- सूत्र,मूल्यांकन प्रक्रिया लगभग पूरी हो चुकी है-सूत्र,असम जैसे राज्यों से आंसरशीट हो रहा एयरलिफ्ट-सूत्र,बाढ़ की वजह से कई सेंटर्स पर आंसरशीट फंसी-सूत्र

➡श्रीनगर- अलकनंदा विहार में आवासीय भवन में घुसा गुलदार,गुलदार के भवन में घुसने से लोगों में दहशत,मौके पर भारी संख्या में पुलिस,वन कर्मी तैनात,श्रीनगर के विभिन्न इलाकों में गुलदार का आतंक.

https://www.shekharnews.com/
बने रहिये दिन भर शेखर न्यूज़ के साथ
…………..

https://www.shekharnews.com/

Related Articles

Back to top button