WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर सुबह 9:30 बजे की बड़ी खबरें……. 27.07.2022

शेखर न्यूज़ पर सुबह 9:30 बजे की बड़ी खबरें……. 27.07.2022

➡लखनऊ- मेघालय भाजपा का उपाध्यक्ष बरनार्ड एन मारक गिरफ्तार, उत्तर प्रदेश के हापुड़ जिले में हुई बरनार्ड की गिरफ्तारी, मेघालय पुलिस बरनार्ड को ले जाने के लिए आ रही हापुड़, बरनार्ड के खिलाफ मेघालय की कोर्ट से जारी था वारंट, अनैतिक देह व्यापार से जुड़े मामले में आरोपी है बरनार्ड।

➡लखनऊ- कारगिल विजय दिवस समारोह में शामिल हुए ब्रजेश पाठक, राज्यपाल आनंदी बेन के साथ डिप्टी ब्रजेश पाठक हुए शामिल, आज अखिल भारतीय पूर्व सैनिक सेवा परिषद ने किया आयोजन, डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने अमर शहीदों को नमन किया।

➡लखनऊ- एक लाख का इनामी बदमाश कमर अली गिरफ्तार, बदमाश कमर अली को UP STF ने किया गिरफ्तार, 18 साल से डकैती में फरार चल रहा था बदमाश, कमर अली के पास से तमंचा और कारतूस बरामद।

➡लखनऊ- लखनऊ में आज 53 कोविड मरीज मिले, लखनऊ में 78 कोविड मरीज स्वस्थ हुए, लखनऊ में एक्टिव केसों की संख्या 458

➡प्रतापगढ़- सरकारी भवनों के निर्माण में भ्रष्टाचार के आरोप, घटिया मटेरियल इस्तेमाल करने का लगा आरोप, विधायक आराधना मिश्रा की शिकायत पर जांच, शिकायत पर गुणवत्ता देखने पहुंची टीएसी टीम, सीएचसी लालगंज में बन रहा एमसीएच विंग, टीएसी टीम सैम्पल कलेक्ट कर अपने साथ ले गई, खामियों को देख जिम्मेदारों को लगाई फटकार।

➡प्रयागराज- बमबाजी करने वाले स्कूली छात्रों पर पुलिस का शिकंजा, सोशल साइट पर ग्रुप बना कर करते थे बमबाजी, ग्रुप में 10 सदस्य से लेकर 300 सदस्य है शामिल, आधा दर्जन इलाको में बमबाजी कर फैला चुके है दहशत, पुलिस ने 11 छात्रों को गिरफ्तार किया, 10 नाबालिग सभी नाबालिग छात्रों को भेजा गया, बाल सुधार गृहअब तक 35 लोगों की हो चुकी है गिरफ्तारी।

➡बाराबंकी- गैस रिफलिंग करते समय कार में लगी भीषण आग, भीषण आग लगने से कार धू-धूकर कार जलकर राख, अवैध गैस रिफलिंग करने वालों को पुलिस का संरक्षण, पुलिस और जिला पूर्ति विभाग की साठगांठ से धंधा, टिकैत नगर क्षेत्र के नियामतगंज चौराहे की घटना।

➡कासगंज- कासगंज में कर्मचारी लगातार कर रहे भ्रष्टाचार, फौती करने के नाम पर कानूनगो ने ली घूस, युवक की मौत होने पर फौती के नामपर घूस, रुपए लेते हुए कैमरे में कैद हुआ कानून गो, डीएम ने जांच कराकर कार्रवाई के दिए निर्देश, सदर स्थित कानूनगो ऑफिस का मामला।

➡बागपत- विधायक योगेश धामा और उसके गनरों की दबंगई, सांसद की सुरक्षा में तैनात सुरक्षाकर्मी के साथ बदसलूकी, सांसद डॉ सत्यपाल सिंह के सुरक्षाकर्मी के साथ बदसलूकी, विधायक योगेश धामा और उसके गनरो ने की बदसलूकी, विधायक ने समर्थकों के साथ गनर से बदसलूकी की, परशुरामेश्वर मंदिर में पूजा अर्चना करने पहुंचे थे सत्यपाल सिंह।

➡वाराणसी- पूर्वांचल विद्युत वितरण निगम की बड़ी कार्रवाई, बिजली चोरी के बढ़ावा देने को लेकर की कार्रवाई, नगरीय वितरण खंड चतुर्थ राजकुमार मुखिया निलंबित, PVVNL के एमडी ने 6 लोगों पर निलंबन की कार्रवाई की, अवर अभियंता,उपखंड अधिकारी और कई अन्य कर्मचारी शामिल, राजस्व चोरी से लेकर बिजली चोरी में सहयोग करने के हैं आरोप, पूर्वांचल विद्युत वितरण निगम में मचा हड़कंप।

➡आगरा- बदमाशों ने लूट की वारदात को दिया अंजाम, 5 लाख कैश,सोना-चांदी लूटकर बदमाश फरार, बदमाशों ने मां और बच्चे को बनाया बंधक, दो साल के बच्चे की गर्दन पर रखा चाकू, लूटकर जाते हुए दो बदमाश CCTV में कैद, 25 जुलाई को हुई है लूट की वारदात, ताजगंज थाना क्षेत्र के फेस वन का मामला।

➡वाराणसी- वाराणसी में तेजी से बढ़ रहा गंगा नदी का जलस्तर, जलस्तर के बढ़ने के कारण गंगा का बदला स्थान, स्थान बदलने से श्रद्धालु और आयोजकों को परेशानी, 20 मिली प्रति घंटे की रफ्तार से बढ़ रहा जलस्तर, करीब 64 मीटर तक पहुंचा गंगा नदी का जलस्तर, चेतावनी बिंदु से मात्र 6 मीटर की दूरी पर गंगा का जलस्तर।

➡महोबा- पूर्व पंचायत सचिव का अजीबों गरीब मामला आया सामने, जीवित व्यक्तियों को मृत दर्शाकर सत्यापन रिपोर्ट की प्रेषित, करीब 1 वर्ष से वृद्धा पेंशन बंद होने से ग्रामीण हुए परेशान, ‘अभी मैं जिंदा हूं’ की तख्ती गले में लटकाकर कलक्ट्रेट पहुंचे ग्रामीण, जिलाधिकारी ने मामले के दिए जांच के आदेश, कबरई विकासखंड के पचपहरा गांव का मामला।

➡कुशीनगर- सऊदी अरब में गबन करने वाला रफीक गिरफ्तार, 1.85 करोड़ का गबन करने वाला रफीक गिरफ्तार, एसटीएफ गोरखपुर और कसया पुलिस ने की गिरफ्तारी, रियाद दूतावास से आये पत्र के बाद हुई कार्रवाई, कसया के वीर अब्दुल हमीद नगर का निवासी है रफीक।

➡कौशाम्बी- आकाशीय बिजली से महिला समेत 5 की मौत, अलग-अलग थाना क्षेत्रों में 5 लोगों की मौत, खेत में काम करने के दौरान हुआ हादसा, सूचना के बाद राजस्व विभाग, पुलिस टीम पहुंची चरवा, मंझनपुर, पश्चिमशरीरा, सरायअकिल में मौतें।

➡कानपुर- अपनी मांगों को लेकर फार्मेसिस्टों ने की दो घण्टे की हड़ताल, हैलट हॉस्पिटल की ओपीडी में फार्मेसिट ने किया हड़ताल, हड़ताल के चलते हैलट के दवा काउन्टर बन्द, दवा लेने के लिये मरीजों को करना पड़ा परेशानी का सामना।

➡बस्ती- नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म की वारदात, आरोपी को पकड़कर ग्रामीणों ने जमकर पीटा, बच्ची को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया, परिजनों ने आरोपी की पिटाई कर पुलिस को सौंपा, बस्ती के हरैया थाना क्षेत्र का मामला।

➡जौनपुर- जौनपुर जिले में आकाशीय बिजली का कहर, आकाशिय बिजली से 7 लोग झुलस गए, 3 की हालत गंभीर,जिला अस्पताल रेफर, सुजानगंज के गुआवा गांव का मामला।

➡कौशाम्बी- ट्रैक्टर से दबकर किसान की दर्दनाक मौत, खेत में जुताई करवाते समय हुआ हादसा, पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा, सराय अकिल के रुक्सराई गांव का मामला।

➡जौनपुर- दो बाइकों की आमने-सामने जोरदार टक्कर, बाइक की चपेट में आने से 2 लोग घायल, पुलिस ने घायलों को C HC में भर्ती कराया, शाहंगज क्षेत्र के ताखा डिग्री कॉलेज का मामला।

➡आगरा- संदिग्ध परिस्थितियों में मिला महिला का शव, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, मामले की जांच पड़ताल में जुटी पुलिस, थाना एत्माद्दौला के ट्रांस यमुना कॉलोनी का मामला।

➡हरदोई- घायल कावड़िये की जिला अस्पताल में मौत, राजघाट से जल लेकर कावड़िया जा रहा था गोला, ट्राली से गिरकर हुआ था घायल, बिलग्राम थाने के हैवतपुर गांव की घटना।

➡संभल- धान की रोपाई करने गए 2 भाई तालाब में डूबे, पिता के साथ धान की रोपाई करने गए थे, एक ही परिवार के 2 किशोरों की मौत से हड़कंप, थाना धनारी क्षेत्र के गांव भिरावटी का मामला।

➡बिजनौर- पानी के टैंक में डूबने से बच्चे की मौत, घर में खेल रहे बच्चे की टैंक में डूबने से मौत, बच्चे की मौत से परिवार में मचा कोहराम, नजीबाबाद थाने के निजाम नगर का मामला।

➡कौशाम्बी- महिला पर गिरी आकाशीय बिजली, महिला की मौके पर दर्दनाक मौत, पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा, पश्चिम शरीरा थाने के कोरी पुर गांव का मामला।

➡देवरिया- पैर फिसलने के चलते तलाब में गिरा युवक, तलाब में गिरने से युवक की मौत, परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल, गौरी बाजार थाने के इंदुपुर चौराहे का मामला।

➡देहरादून- वित्त मंत्री प्रेम चंद्र अग्रवाल ने की समीक्षा बैठक, आबकारी में राजस्व प्राप्ति से संबंधित समीक्षा की, विधानसभा स्थित सभाकक्ष में अधिकारियों के साथ की समीक्षा, आबकारी विभाग एक महत्वपूर्ण विभाग है-वित्त मंत्री, विगत वर्षों का बकाया जल्द ही वसूल किया जाए-मंत्री, लिक्कर की बोतलों पर होलोग्राम ट्रैकिंग का कार्य शुरू हो, सितम्बर माह के अन्त तक शुरू किया जाए ट्रैकिंग कार्य।

➡देहरादून- विधानसभा की 15 समितियों का गठन कर नियुक्ति हुई, समितियों में सदस्यों और सभापतियों की नियुक्ति की, विधानसभा अध्यक्ष ऋतु खंडूड़ी भूषण ने नियुक्ति की है, विधानसभा की समितियां सदन का लघु स्वरूप होती हैं-स्पीकर, सदन की तर्ज पर समितियां भी अपना कार्य संचालन करती है।

➡रुड़की- सालियर गांव की कांवड़ को लेकर पुलिस अलर्ट, रामपुर चुंगी पर की गई पुलिस तैनात, 2015 की घटना को लेकर सुरक्षा व्यवस्था बढ़ाई, ड्रोन से की गई सुरक्षा व्यवस्था की निगरानी, रामपुर चुंगी में पुलिस और आरपीएफ तैनात, पुलिस सुरक्षा के बीच निकलेगी कांवड़ यात्रा।

➡पिथौरागढ़- धारचूला- लिपुलेख सड़क पर हुआ हादसा, लमारी के पास सेना की गाड़ी पर गिरे बोल्डर, सड़क में काम कर रहे एक मजदूर की मौत, सेना के दो जवान हुए घायल,अस्पताल भेजा, भारी भूस्खलन के बाद लिपुलेख सड़क हुई बन्द।

➡हल्द्वानी- राहुल गांधी की गिरफ्तारी का विरोध किया गया, हल्द्वानी में यूथ कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने विरोध किया, यूथ कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने बुद्धपार्क में नारेबाजी की।

➡दिल्ली- 28-29 जुलाई को गुजरात-तमिलनाडु दौरे पर रहेंगे PM, प्रधानमंत्री साबरकांठा में उद्घाटन, शिलान्यास करेंगे, कई परियोजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास करेंगे, प्रधानमंत्री 44वें शतरंज ओलंपियाड की शुरुआत की घोषणा करेंगे, भारत में पहली बार शतरंज ओलंपियाड की मेजबानी की जा रही है, भारत प्रतियोगिता में अपनी अब तक की सबसे बड़ी टीम उतार रहा है, प्रधानमंत्री अन्ना विवि के 42वें दीक्षांत समारोह में शामिल होंगे, गांधीनगर में गिफ्ट सिटी में IFSCA मुख्यालय की आधारशिला रखेंगे।

➡दिल्ली- ईडी दफ्तर से निकलीं सोनिया गांधी, पूछताछ के बाद ED दफ्तर से निकलीं सोनिया गांधी, सोनिया गांधी से ED की पूछताछ , सोनिया गांधी से करीब 6 घंटे हुई पूछताछ, नेशनल हेराल्ड मामले में ED ने पूछताछ की, फिर सोनिया गांधी से होगी पूछताछ, ED ने आज पूछताछ के लिए समन दिया।

➡दिल्ली- पद्म श्री डॉ. सुशोभन बंद्योपाध्याय का निधन, प्रधानमंत्री मोदी ने गहरा दु:ख व्यक्त किया, डॉ. सुशोभन सर्वश्रेष्ठ मानवीय भावना के प्रतीक थे, उन्हें एक दयालु,उदार व्यक्ति के रूप में याद किया जाएगा।


https://www.shekharnews.com://

बने रहिये दिन भर शेखर न्यूज़ के साथ जो रखे आपको हर पल अपडेट

Related Articles

Back to top button