WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर सुबह 8:30 बजे की बड़ी खबरें…. 22.06.2022

शेखर न्यूज़ पर सुबह 8:30 बजे की बड़ी खबरें…. 22.06.2022

➡लखनऊ- मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का आज का कार्यक्रम, बोर्ड परीक्षा के टॉप 10 मेधावी छात्रों से मिलेंगे CM, 5 केडी CM आवास पर टॉपर्स से करेंगे मुलाकात, सुबह 11 बजे लखनऊ के मेधावी छात्रों से करेंगे भेंट।

➡लखनऊ- NDA द्रौपदी मुर्मू को राष्ट्रपति पद का प्रत्याशी बनाया, द्रौपदी मुर्मू के परिवार और समर्थकों में खुशी की लहर, भावी महामहिम का उम्मीदवारी की घोषणा के बाद बयान.

➡ग्रेटर नोएडा- वाराणसी MLA सौरभ श्रीवास्तव पर FIR, फोर्जरी, लूट समेत गंभीर धाराओं में FIR, बीकानेर कम्पनी पर भी दर्ज हुई FIR, दादरी थाने में MLA,कंपनी समेत 6 पर FIR, किराए पर वेयरहाउस लेकर हड़पने का आरोप, एग्रीमेंट खत्म होने पर खाली न करने का आरोप, खाली करने पर MLA,कंपनी पर धमकाने का आरोप, सत्ता का रौब दिखाकर धमकाने का लगा आरोप, वाराणसी की कैंट विधानसभा से बीजेपी विधायक हैं।

➡सोनभद्र- शादी समारोह में हर्ष फायरिग में युवक की मौत, सेना का जवान था मृतक बाबूलाल यादव, कुछ दिनों पूर्व छुट्टी पर आया था मृतक जवान, जिला अस्पताल में जवान को मृत घोषित किया, घटना के बाद शव को लेकर जिला अस्पताल पहुंचे, मृतक सेना के जवान की लाइसेंसी पिस्टल भी गायब, डाक्टर की सूचना पर जिला अस्पताल पहुंची पुलिस, राबर्ट्सगंज के ब्रह्मनगर में आयोजित था शादी समारोह।

➡आजमगढ़- आजमगढ़ में डबल मर्डर से मचा हड़कंप, दो लोगों की गोली मारकर हत्या से हड़कंप, जमीनी विवाद में घटना को दिया अंजाम, पिता और सगे भाई को मारी गई गोली, परिवार में ही चल रहा था संपत्ति विवाद, पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लिया, कप्तानगंज क्षेत्र के गंधारी गांव का मामला।

➡रायबरेली- जिले में धड़ल्ले से संचालित है शराब का कारोबार, अवैध कच्ची शराब का कारोबार जोरों पर चल रहा, बाजारों में सड़क किनारे बेची जा रही शराब, महिलाओं द्वारा बेची जा रही अवैध कच्ची शराब, शराब बेचते वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल, कटरा बाजार का बताया जा रहा वायरल वीडियो।

➡कौशाम्बी- ओवरलोड डम्फर ने बाइक को मारी टक्कर, बाइक सवार दोनों युवकों की मौके पर मौत, सूचना मिलते ही परिजनों में मचा कोहराम, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, सराय अकिल के सोनवारा के पास की घटना।

➡सहारनपुर- एसओजी,गंगोह पुलिस की बदमाश से मुठभेड़, पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान बदमाश को मारी गोली, पकड़े गए बदमाश पर 15 से अधिक मामले दर्ज हैं, 25 हजार का इनामी बदमाश 4 साल से था वांछित, एसओजी,गंगोह थाना पुलिस की संयुक्त कार्रवाई।

➡रायबरेली- करंट की चपेट में आने से बालिका झुलसी, खेत में सब्जी तोड़ने गई थी 13 वर्षीय बालिका, खेत में टूटा पड़ा था बिजली का तार, बालिका का हालत गंभीर,जिला अस्पताल रेफर, बछरावां थाना क्षेत्र के हरदोई गांव की घटना।

➡मुरादाबाद- मेले के आयोजन में बार बालाओं का अश्लील डांस, अश्लील डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल, कानून को ताक पर रखकर किए जा रहे ऐसे आयोजन, मूंढापांडे थाना क्षेत्र के सत्तू नगला गांव का मामला।

➡रायबरेली- 6 वर्षीय मासूम बच्ची के साथ रेप की वारदात, रिश्तेदारी में आये युवक ने किया रेप, गंभीर हालत में युवती को लेकर पहुंचे कोतवाली, आरोपी भी बताया जा रहा है नाबालिग, लालगंज कोतवाली क्षेत्र की घटना।

➡अमेठी- तेज रफ्तार कार ने बाइक सवार को मारी टक्कर, हादसे में बाइक सवार की मौके पर हुई मौत, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, पनियार के बीओबी बैंक के पास की घटना।

➡अम्बेडकरनगर- डीएम ने की जिला बदर की कार्रवाई, 3 लोगों को 6 माह के लिए किया जिला बदर, वसीम असगर, माजिद और नसरू जिला बदर।

➡दिल्ली- देशभर के युवाओं का भ्रम दूर करेंगी बीजेपी, आज 11 बजे देशभर के युवाओं से करेंगे संवाद, अग्निपथ योजना पर युवाओं को करेंगे संबोधित, केंद्रीय मंत्री जनरल वीके सिंह करेंगे वर्चुल संबोधित, राजवर्धन सिंह राठौर युवाओं को संबोधित करेंगे।

➡दिल्ली- द्रौपदी मुर्मू 25 जून को कर सकती नामांकन, राष्ट्रपति पद के लिए नामांकन कर सकती हैं मुर्मू, एनडीए की राष्ट्रपति उम्मीदवार हैं द्रोपदी मुर्मू।

➡बिहार- अग्निपथ योजना पर तेजस्वी के सरकार से 20 सवाल, महागठबंधन के सभी विधायक करेंगे पैदल मार्च, आज विधानसभा से राजभवन तक करेंगे मार्च, विधान सभा से लेकर राजभवन तक पैदल मार्च करेंगे, नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने दी जानकारी।

➡उड़ीसा- एनडीए ने द्रौपदी मुर्मू को राष्ट्रपति प्रत्याशी बनाया, राष्ट्रपति प्रत्याशी बनाए जाने पर बधाइयों को दौर जारी, उड़ीसा के सीएम नवीन पटनायक ने ट्वीट कर दी बधाई, सीएम नवीन पटनायक ने ट्वीट करते हुए लिखा, उड़ीसा की जनता के लिए गर्व का समय-नवीन पटनायक।


https://www.shekharnews.com/

Related Articles

Back to top button