WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर सुबह 8:30 बजे की बड़ी खबरें………* 13.06.2022

शेखर न्यूज़ पर सुबह 8:30 बजे की बड़ी खबरें………* 13.06.2022

➡️लखनऊ- खुर्रमनगर में घर में घुसकर महिला के साथ मारपीट, दबंग युवकों ने घर में घुसकर की मारपीट, मारपीट के दौरान घर में लूटपाट करने का आरोप, छेड़खानी का विरोध करने पर दबंगों ने परिवार को पीटा, सूचना पर पहुंची पुलिस ने महिला को भेजा अस्पताल, दबंग युवक और परिवार के लोग हुए फरार, इंदिरा नगर थाना क्षेत्र के खुर्रमनगर का मामला.

➡️लखनऊ- डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक का मेरठ दौरा आज, आयोजित गरीब कल्याण जनसभा में होंगे शामिल, सुभारती विश्वविद्यालय में गरीब कल्याण जनसभा, जनसभा में मुख्य अतिथि के रूप में मौजूद रहेंगे.

➡️लखनऊ- मंत्री सूर्य प्रताप शाही आज समीक्षा करेंगे, कृषि विज्ञान केन्द्रों का प्रस्तुतिकरण,समीक्षा, 11 बजे कृषि भवन सभागार में समीक्षा की जाएगी.

➡️लखनऊ- तेज रफ्तार कार और ट्रक की भीषण टक्कर, हादसे के बाद ट्रक चालक मौके से फरार, गुडंबा थाना क्षेत्र के टेड़ी पुलिया की घटना.

➡️वाराणसी- अपराधियों का क्राइम डोजियर संकलित होना शुरू, वाराणसी के सभी थानों से संकलित करने की कवायद शुरू, दुकानों पर जबरन कब्जा करने के मुजरिमों पर शिकंजा, चेतगंज में दुकानों में जबरन कब्जा करने पर कार्रवाई, सूदखोरी के मुजरिमों पर भी कानूनी शिकंजा कसना शुरू, कैंट थाना, लालपुर पांडेयपुर, मंडुआडीह थानों से कवायद शुरू, पिस्टल के लाइसेंस की निरस्तीकरण की रिपोर्ट प्रेषित, लालपुर पांडेयपुर का मजारिया का हिस्ट्रीशीटर है मटरू राय, न्यायालय से जमानत निरस्तीकरण की कार्रवाई करने के निर्देश, पूरे प्रकरण की मॉनिटरिंग कर रहे हैं वाराणसी कमिश्नर, माफियाओं के खिलाफ अभियान में तेज़ी लाने के निर्देश-सीपी, आज दोनों वांछित अभियुक्तों के घर पर दी गई दबिश, मटरू राय और काशी सिंह के घर पर दी गई दबिश, चेतगंज, कैंट और लालपुर पांडेयपुर की संयुक्त टीम कार्रवाई, दबिश दी गई, दोनों अभियुक्त फरार हो गए हैं, गिरफ्तारी के लिए ADCP वरुणा को टास्क दिया गया है.

➡️झांसी- मंत्री नंद गोपाल गुप्ता नंदी देर रात झांसी पहुंचे, सुबह 8 बजे दतिया जाएंगे नंद गोपाल गुप्ता नंदी, सरकार की योजनाओं का निरीक्षण करेंगे मंत्री नंदी, सुबह 9 बजे से आंगनबाड़ी केन्द्र का निरीक्षण करेंगे, पंचायत भवन,सीएचसी कान्हा,गौशाला केन्द्र का निरीक्षण, सामूहिक शौचालय,गेहूं क्रय केंद्र का निरीक्षण करेंगे, कोविड-19 सेंटर का भी निरीक्षण करेंगे मंत्री नंदी, 11.50 बजे भाजपा पदाधिकारियों से मुलाकात करेंगे, 12.20 बजे पूर्व जनप्रतिनिधियों से मिलेंगे मंत्री नंदी, 12.50 बजे जनप्रतिनिधियों के साथ संघ कार्यालय में बैठक, 2.10 बजे कलेक्ट्रेट के विकास भवन की समीक्षा करेंगे, शाम 5 बजे जन चौपाल में हिस्सा लेंगे मंत्री नंदी.

➡️रामपुर- सपा नेता आजम खान का रामपुर में हुआ स्वागत, अपने गृह जनपद रामपुर पहुंचने पर स्वागत हुआ, किले के मैदान में आजम ने जनता को संबोधित किया, आजम खान ने 27 महीने जेल के दर्द को बयां किया, आवाम से वोट मांगते हुए कहा मेरा साथ दीजिए, रामपुर वालों मेरे मुंह पर कालिख मत पुतने देना-आजम, सीतापुर की जेल सुसाइड जेल माना जाता है-आजम, लेकिन हम तीनों ने हिम्मत नहीं हारी-आजम खान
मैं जिंदा हूं क्योंकि आप भी तो मेरे लिए जिंदा है-आजम, बोले जनता से बोलो मेरी बात मानोगे या नहीं, मेरी एक रात का बदला चाहते हो तो वोट दो, मेरी एक रात का बदला वोट देकर पूरा करो-आजम, आसिम राजा को वोट करो- आजम खान, मां-बहन बेटी घर में मत बैठना पहले वोट देना-आजम

➡️कुशीनगर- ठेला चालक ने फांसी लगाकर किया सुसाइड, किसान ने जमीन खरीदने के लिए दिया था पैसा, किसान को न जमीन मिली और ना ही पैसा मिला, एक वर्ष से थाने के लगा रहा था चक्कर, काश्तकार,पुलिस के उदासीन रवैया से लगाई फांसी, गांव के ही व्यक्ति को दिए थे 75 हजार रुपए, जमीन लेने के लिए दिए थे 75 हजार रुपये, थाने में जमीन और पैसा देने से किया था इनकार, सदमें में आकर आत्महत्या करने पर हुआ मजबूर, विशुनपुरा के बांसगांव खलवा टोला का मामला.

➡️रायबरेली- बॉलीवुड अभिनेत्री जोया अफरोज रायबरेली पहुंची, निजी संस्थान के फैशन शो में पहुंची थी जोया, फैशन शो की मुख्य अतिथि थीं जोया अफरोज, देश में हुए हिंसा पर बोलीं अभिनेत्री जोया अफरोज, अभिनेत्री जोया अफरोज ने पत्थरबाजी को गलत बताया, कोई भी कार्य शांतिपूर्ण तरीके से ही होना चाहिए-जोया, उन्होंने कहा कि शांति हमारे देश की पहचान है-जोया, इसे यहीं नहीं पूरी दुनिया में स्थापित होना चाहिए-जोया

➡️झांसी- टैक्सी चालक के परिजनों के साथ अभद्रता, टैक्सी चालक परिजनों के साथ जा रहा था घर, शादी समारोह से लौटकर घर जा रहा था परिवार, रास्ते में खड़े पानी के टैंकर से लगा था जाम, रोड पर जाम के चलते टैक्सी चालक से विवाद, बेवजह टैक्सी चालक के साथ गाली गलौज की, पीड़ित परिवार पहुंचा उन्नाव गेट पुलिस चौकी, दबंगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की, कोतवाली थाना क्षेत्र के इमामबाड़े की घटना.

➡️अम्बेडकरनगर- टाण्डा में हुए बवाल और प्रदर्शन का मामला, उपद्रवियों की पुलिस ने जारी की फोटो, टाण्डा शहर के चौराहों पर चस्पा की फोटो, बवाल में शामिल वांछितों की चस्पा की गई फोटो, पत्थरबाजी करने वालों पर पुलिस कस रही है शिकंजा, 34 से ज्यादा आरोपी पुलिस हिरासत में लिए गए, 10 जून को अलीगंज के तलवापार टाण्डा में हुआ था बवाल, बवाल और प्रदर्शन के बाद हुई थी पत्थरबाजी.

➡️अमरोहा- बेरहम पति ने पत्नी की पीट-पीटकर हत्या की, लाठी डंडे से पीटकर पत्नी को उतारा मौत के घाट, सूचना पर पहुंचे म्रतका के मायके वालों ने लगाया आरोप, दहेज की खातिर विवाहिता की कर दी हत्या, शव पोस्टमार्टम को भेज पुलिस ने जांच पड़ताल की, पुलिस ने आरोपी पति नरेंद्र पर हत्या की FIR दर्ज की, अमरोहा देहात क्षेत्र के लोदीपुर बंजारा गांव का मामला.

➡️कानपुर- स्कॉर्पियो सवार दो गुंडों ने 2 युवकों को जमकर पीटा, मामूली बात पर साइकिल सवार दो युवकों को पीटा, गुंडों ने पीट-पीटकर दोनों युवकों के सिर फोड़े, आक्रोशित लोगों ने स्कॉर्पियो कार में चलाए पत्थर, लोगों का आक्रोश देख स्कॉर्पियो छोड़ भागे गुंडे, कार पार्किंग को लेकर हुई कहासुनी के बाद हुआ विवाद, गोविंदनगर क्षेत्र के चियर्स बार के सामने का मामला.

➡️रामपुर- घर में मां बेटे की लाश मिलने से सनसनी, मां का फांसी के फंदे पर लटकता मिला शव, बेटा घर में बेड पर मृत अवस्था में पड़ा था, बदबू आने पर दरवाजा खोलने पर हुई जानकारी, पुलिस ने दोनों को शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुटी, सिविल लाइन के शशिमणि धर्मशाला कॉलोनी की घटना.

➡️बांदा- तमंचे के बल पर महिला से सामूहिक दुष्कर्म, आरोपियों ने धमकी देकर महिला से किया गैंगरेप, पड़ोसियों के सुबह पहुंचने पर महिला ने दी जानकारी, परिजन पीड़िता को अपने साथ लेकर पहुंचे थाने, पीड़ित महिला की तहरीर पर 3 लोगों पर केस दर्ज, घटना को अंजाम देकर तीनों आरोपी हुए फरार, बांदा के गिरवा थाना इलाके का मामला.

➡️कानपुर- अब टूटी केडीए के अधिकारियों की कुंभकर्णी नींद, केडीए के विशेष कार्याधिकारी को याद आया फर्ज, ओएसडी की तहरीर पर थानों में दर्ज हुआ केस, कानपुर के 8 चर्चित बिल्डरों पर मुकदमा दर्ज, दंगाइयों को फंडिंग करने के मामले में केस, सीज बिल्डिंग पर चल रहा था निर्माण कार्य, मुख्य आरोपी हयात जफर के करीबी हैं सभी बिल्डर.

➡️कानपुर- बीजेपी महिला मोर्चा की जिला उपाध्यक्ष से मारपीट, रंजीता पाठक के साथ मारपीट के बाद हंगामा, बीजेपी कार्यकर्ताओं ने थाने में किया हंगामा, निर्दलीय पार्षद अरविंद यादव ने की मारपीट, वार्ड 59 सरोजनी नगर से निर्दलीय पार्षद है, थाने पर हंगामे के बाद पुलिस फोर्स बुलाई गई, काकादेव थाना क्षेत्र के शास्त्री नगर का मामला.

➡️बलिया- रेवती थाने के इंस्पेक्टर रामायण सिंह की करतूत, फर्जी FIR लिखने में माहिर हैं इंस्पेक्टर रामायण सिंह, दिल्ली में था युवक थाने पर लिखी दी एफआईआर, जमीन कब्जा करने मारपीट करने के आरोप में FIR, दिल्ली में होने के प्रमाण को CCTV कैमरे मौजूद, दबंगों से साठगांठ कर इंस्पेक्टर ने लिखी फर्जी FIR.

➡️मेरठ- भारत बंद की अफवाह के बाद हिंसा का मामला, झारखंड के रांची हिंसा का सहारनपुर कनेक्शन, सहारनपुर के 12 दंगाई रांची हिंसा में शामिल थे, सहारनपुर के दंगाइयों की शिनाख्त रांची में हुई, दंगाइयों की तलाश में सहारनपुर आयेगी रांची पुलिस, सहारनपुर बवाल में अब तक 74 गिरफ्तार किये गए.

➡️औरैया- राज्यमंत्री गुलाब देवी का औरैया दौरा आज, गरीब कल्याण जनसभा को संबोधित करेंगी, राज्यमंत्री स्वतंत्र प्रभार हैं गुलाब देवी, औरैया के गेल गांव ऑडिटोरियम में कार्यक्रम, जिले के अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक करेंगी, माध्यमिक शिक्षा विभाग के अधिकारियों के साथ बैठक.

➡️मेरठ- ट्रैवल एजेंसी मालिक के घर में पड़ी डकैती, आधा दर्जन बदमाशों ने परिजनों को बंधक बनाया, आधे घंटे तक गन प्वाइंट पर रहा परिवार, पांच लाख नगद, लाखों की ज्वैलरी ले गए बदमाश, शहर के पॉश इलाके साकेत में हुई वारदात.

➡️मेरठ- मेरठ से 4 युवकों का बेंगलुरु में अपहरण, स्थानीय लोगों से विवाद के बाद हुआ अपहरण, बेंगलुरु के कर्नाटक स्टेट में थी सैलून की दुकान, सैलून की दुकान में बारबर थे चारों युवक, युवकों के परिजनों ने कंकरखेड़ा थाने में दी शिकायत.

➡️जालौन- कई जिलों हुई हिंसा के बाद जालौन में अलर्ट, पुलिस प्रशासन ने फोर्स के साथ किया पैदल गश्त, डीएम और एसपी ने फोर्स के साथ गश्त किया, शहर के मुख्य मार्ग,उरई रेलवे स्टेशन तक गश्त, डीएम,एसपी ने सुरक्षा व्यवस्था का जायजा.

➡️देवरिया- मझौलीराज नगर पंचायत चेयरमैन पर मेहरबानी, चेयरमैन पर मेहरबान है सलेमपुर कोतवाल नवीन मिश्रा, 8 माह से फरार चेयरमैन को नहीं कर रहे हैं गिरफ्तार, सरकारी धन के दुरुपयोग मामले में दर्ज है केस.

➡️हापुड़- रंजिश में दो पक्षों में जमकर खूनी संघर्ष, दोनों पक्षों की तरफ से चलीं गोलियां, गोली लगने से एक व्यक्ति हुआ घायल, फायरिंग के दौरान गांव में मची भगदड़, गढ़ कोतवाली के दोताई गांव की घटना.

➡️मेरठ- पत्नी की पिटाई के बाद दिया तीन तलाक, तलाक के बाद पत्नी को पति ने घर से निकाला, पति के खिलाफ केस दर्ज,पुलिस ने की गिरफ्तारी, लिसाड़ीगेट इलाके के फतेहउल्लापुर की घटना.

➡️मेरठ- सहारनपुर में तैनात दारोगा की बाइक चोरी, होटल के बाहर से चोरों ने उड़ाई दारोगा की बाइक, सहारनपुर से मेरठ किसी काम से आया था दारोगा, नौचंदी के गढ़ रोड के होटल से बाइक चोरी.

➡️सीतापुर- ज्वैलरी शॉप में अज्ञात कारणों से लगी आग, दुकान में रखा मेंथा ऑयल,ज्वैलरी जलकर राख, सदरपुर थाने के गोडैचा इलाके का मामला.

➡️उत्तराखंड- सीएम धामी के शपथ ग्रहण समारोह की तैयारी शुरू, 14 जून से बजट सत्र शुरू हो रहा है.

➡️उत्तराखंड- सीएम धामी आज विधायक के रूप में लेंगे शपथ, इस दिन को संकल्प दिवस के रूप में मनाया जाएगा, मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने ट्वीट कर कहा, सभी देवी-देवताओं की अनुकंपा से शपथ लूंगा-धामी

➡️दिल्ली- दिल्ली कांग्रेस आज देश भर में प्रेस कॉफ्रेंस करेंगी, राहुल गांधी की पेशी से पहले प्रेस कॉन्फ्रेंस, ईडी ने राहुल,सोनिया गांधी को तलब किया है, ईडी के तलब करने के मुद्दे पर प्रेस कॉफ्रेंस, राहुल,सोनिया गांधी की ED के सामने पेशी होनी है, नेशनल हेराल्ड केस में ED के सामने पेशी, कांग्रेस देशभर में कर सकती है बड़ा प्रदर्शन.

https://www.shekharnews.com/
बने रहिये दिन भर शेखर न्यूज़ के साथ जो रखे आपको हर पल अपडेट…………

https://www.shekharnews.com/

Related Articles

Back to top button