WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेश
Trending

शेखर_ न्यूज़ पर सुबह 8.30 बजे की बड़ी ख़बरें…. 11.01.2022

➡लखनऊ- प्रॉपर्टी डीलर यासीन हत्याकांड का खुलासा , हत्यारोपी समरजीत सिंह,आदित्य सोनकर गिरफ्तार, हत्यारों की निशानदेही पर बाराबंकी से शव बरामद, हत्या में इस्तेमाल बांका और स्कूटी भी की बरामद, मृतक और आरोपी साथ में करते थे प्रॉपर्टी का काम, आरोपी समरजीत ने मृतक से लिया था 3 लाख उधार, उधारी की रकम के विवाद में हत्याकांड को दिया अंजाम, हत्याकांड में शामिल एक अन्य आरोपी फरार,जांच जारी, मृतक की पत्नी ने मड़ियांव थाने में दर्ज कराई थी रिपोर्ट।

➡लखनऊ- भाजपा का जनसंपर्क अभियान आज से होगा शुरू, घर-घर जाकर मतदाताओं से मिलेंगे बीजेपी नेता, कोविड-19 प्रोटोकॉल के साथ करेंगे जनसंपर्क, 5-5 सदस्यों की टीम घर-घर जाकर करेगी मुलाकात, योजनाओं का लाभ पाएं लोगों से करेंगे मुलाकात।

➡इटावा- विधानसभा चुनाव कराने पहुंची सीआरपीएफ बल, तीन जिलों के लिए आए सीआरपीएफ जवान, चुनाव में सुरक्षा व्यवस्था को लेकर पहुंचे CRPF, भोपाल से स्पेशल ट्रेन से आ रही CRPF फोर्स, इटावा जंक्शन से अपने गंतव्य के लिए जाएंगे जवान।

➡ग्रेटर नोएडा- जिला न्यायालय के न्यायाधीश,कर्मचारी संक्रमित, एक दिन के लिए जिला न्यायालय बंद का आदेश, आज सैनिटाइजेशन के चलते कोर्ट रहेगा बंद, कोर्ट में सभी केसों की सुनवाई बुधवार को होगी, जिला विधिक सेवा प्राधिकरण ने दी जानकारी।

➡चित्रकूट- पुलिस ने चेकिंग के दौरान ट्रेन से रुपए किए बरामद, बेतवा ट्रेन से व्यापारी से 20 लाख कैश बरामद किया, जीआरपी ने आयकर विभाग की टीम को बुलाया, व्यापारी और नोटों से भरे बैग को IT टीम को सौंपा, बेतवा ट्रेन से हमीरपुर के मोदहा जा रहा था घर, कर्वी जीआरपी ने चित्रकूट धाम रेलवे स्टेशन से पकड़ा।

➡कानपुर- पुलिस ने महिला का शव पनकी नहर से किया बरामद, मृतक महिला की बहन ने शव की पहचान की थी, महिला के ससुरालीजन कार में डालकर ले जा रहे हैं, पुलिस ने कार में शव ले जाते सीसीटीवी जारी किया, पुलिस ने हत्या में शामिल 4 लोगों को किया गिरफ्तार।

➡अमरोहा- बुजुर्ग किसान की संदिग्ध मौत का मामला, परिजनों ने पीट पीटकर हत्या का लगाया आरोप, परिवार के दो पक्षों में मामूली बात पर हुआ था विवाद, मारपीट में घायल बुजुर्ग किसान की हुई थी मौत, परिजनों ने हत्या का आरोप लगाकर किया प्रदर्शन, एसपी दफ्तर पर प्रदर्शन पर न्याय की गुहार लगाई, नौगांवा सादात के मुनीमपुर के ग्रामीणों ने किया प्रदर्शन।

➡ललितपुर- बच्चों के विवाद में दो पक्षों में जमकर मारपीट, पथराव में एक बच्चा गंभीर रूप से हुआ घायल, मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला कराया शांत, पुलिस ने एक युवक को किया गिरफ्तार, सदर कोतवाली क्षेत्र के अजीतपुरा का मामला।

➡मुरादाबाद- जहरीला पदार्थ के खाने से युवक की मौत, निजी अस्पताल में इलाज के दौरान हुई मौत, युवक की मौत से परिजनों में मचा कोहराम, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, छजलैट थाना क्षेत्र के भीकनपुर का मामला।

➡मुरादाबाद- 24 घंटे में 365 नए कोरोना संक्रमित मिले, जिले में कोरोना मरीजों की संख्या पहुंची 1400, डीएम के पुत्र,एक परिवार के 14 सदस्य पॉजिटिव, सरकारी और निजी लैब से आई रिपोर्ट में खुलासा, सीएमओ डॉ.एम सी गर्ग ने दी जानकारी।

➡कानपुर- बाइक सवार लुटेरों ने युवती का मोबाइल छीना, रोड से पैदल जा रही युवती का मोबाइल छीना, घटना की वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद, काकादेव के गीता नगर मोबाइल छीनकर फरार।

➡इटावा- नाबालिग बच्ची से दुष्कर्म का दूसरा आरोपी अरेस्ट, गांव के प्रधान,भांजे ने घटना को दिया था अंजाम, पुलिस ने फरार दूसरे आरोपी को किया गिरफ्तार, इकदिल थाना क्षेत्र में घटना को दिया था अंजाम।

➡दिल्ली- दिल्ली में आज होगी कोर ग्रुप की बैठक, उम्मीदवारों के नामों पर होगी फाइनल चर्चा, आज यूपी कोर ग्रुप की बड़ी बैठक दिल्ली में है, सीएम योगी समेत प्रदेश के कई नेता शामिल होंगे, बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा के साथ होगी बैठक, विधानसभा चुनाव के उम्मीदवारों के नामों पर चर्चा होगी, आज बीजेपी के बड़े नेताओं की दिल्ली में मीटिंग, UP विधानसभा चुनाव प्रत्याशी चयन पर बैठक, इस हफ्ते होगी,BJP केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक, बैठक में पहले,दूसरे,तीसरे चरण के प्रत्याशियों पर मंथन, आज कोर ग्रुप की बैठक में जेपी नड्डा होंगे शामिल, राष्ट्रीय संगठन महामंत्री बीएल संतोष होंगे शामिल, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, दोनों उपमुख्यमंत्री, प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव और सुनील बंसल शामिल होंगे।

➡दिल्ली- यूपी भाजपा प्रत्याशी चयन पर दिल्ली में मंथन, आज बीजेपी के बड़े नेताओं की दिल्ली में मीटिंग, UP विधानसभा चुनाव प्रत्याशी चयन पर बैठक, इस हफ्ते होगी BJP केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक, बैठक में पहले,दूसरे,तीसरे चरण के प्रत्याशियों पर मंथन।

Shekhar News

बने रहिये दिन भर शेखर न्यूज़ के साथ

Related Articles

Back to top button