WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर सुबह 8:30 बजे की बड़ी एवं प्रमुख खबरें……30.05.2022

शेखर न्यूज़ पर सुबह 8:30 बजे की बड़ी एवं प्रमुख खबरें…….

➡लखनऊ- लक्ष्मण टीला मामले की अगली सुनवाई आज, आज एडीजे कोर्ट में आपत्ति पर होनी है सुनवाई, मामले में 2013 में दायर की गई है याचिका.

➡लखनऊ- आज विधानसभा की कार्यवाही शुरु होगी, आज सुबह 11 बजे से विधानसभा की कार्यवाही.

➡लखनऊ- RLD अध्यक्ष जयंत चौधरी आज करेंगे नामांकन, सपा-RLD के राज्यसभा के संयुक्त प्रत्याशी हैं , जयंतजयंत की ओर से लिया जा चुका है नामांकन पत्र.

➡लखनऊ- ऊर्जा मंत्री ने की दो अधिकारियों पर कार्रवाई, वीडियो और ऑडियो वायरल होने के बाद निलंबन, अवर अभियंता बौरामऊ, बीकेटी ओमप्रकाश निलंबित, अधिशासी अभियंता गोमतीनगर विजय शंकर जौहरी पदच्युत, भ्रष्टाचार पर जीरो टॉलरेंस की नीति के तहत कार्रवाई.

➡अमरोहा- जान जोखिम में डालने का वीडियो वायरल, सड़क सुरक्षा अभियान को लगा रहे पलीता , एक बाइक पर बच्चों समेत 7 लोग बैठे, बाइक पर लटकता दिखाई दे रहा बच्चा, लापरवाही की हदें पार कर रहा बाइक सवार, परिवार की जान जोखिम में डालकर चला रहा बाइक, शहर कोतवाली क्षेत्र के बिजनौर मार्ग का मामला.

➡हाथरस- पुलिस ने एक सटोरिये को किया गिरफ्तार , आरोपी के कब्जे से 1660 रुपए,सामान बरामद, हाथरस गेट थाना पुलिस ने की गिरफ्तारी.

➡हाथरस- फर्जी ड्रग इंपेक्टर बनकर मेडिकल स्टोर की जांच, मेडिकल स्टोर की जांच करते वीडियो हुआ वायरल, कमियां गिनाकर संचालक से पैसों की मांग की , मेडिकल संचालक ने डीएम से की लिखित शिकायत, डीएम ने दिए मामले की जांच के आदेश, सासनी क्षेत्र के लुटसान गांव का मामला.

➡कौशाम्ब- अज्ञात वाहन की टक्कर से भट्टा मजदूर की मौत , पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, चरवा थाना क्षेत्र के रसूलाबाद पास का मामला.

➡कौशाम्बी- तालाब में जहरीला दवा डालने से मछलियों की मौत, रंजिश में जहर डालने से हजारों मछलियों की मौत, कड़ा धाम क्षेत्र के सौरई बुजुर्ग गांव का मामला.

➡आगरा- ताज महल में हार्ट अटैक आने से पर्यटक की मौत , पश्चिम बंगाल से ताज का दीदार करने आया था , अपने परिवार के साथ आया था ताज दीदार करने, ताज पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा.

➡बाराबंकी- ट्रैक्टर ट्रॉली से गिरकर 3 मजदूर घायल , शादी समारोह से टेंट लेकर लौट रहे थे , ट्रैक्टर के सामने ब्रेकर आने से हुआ हादसा, गंभीर हालत में बड़ा गांव CHC में कराया भर्ती, मसौली क्षेत्र के बड़ा गांव क्रासिंग की घटना.

➡वाराणसी- ज्ञानवापी मस्जिद विवाद में आज का दिन अहम, श्रृंगार गौरी केस के पोषणीयता पर कोर्ट में बहस, अदालत में बहस के बाद आ सकता है फैसला, वीडियो और फोटोग्राफी सभी पक्षों को सौपीं जाएगी, ज्ञानवापी मुद्दे पर फास्ट ट्रैक कोर्ट में भी सुनवाई, ज्ञानवापी में मुस्लिमो के प्रवेश पर रोक पर सुनवाई, वजूखाने में मिले शिवलिंग की पूजा मामले में सुनवाई, ज्ञानवापी के मालिकाना हक के मामले में सुनवाई.

➡गोरखपुर- CM योगी ने गोरक्षनाथ मंदिर में किया रात्रि विश्राम , आज सुबह सीएम योगी करेंगे जनता दर्शन कार्यक्रम , मंदिर में हिन्दुसेवा आश्रम में लगेगा जनता दरबार.

➡नोएडा-सूडानी नागरिक से 3500 US डॉलर की लूट, ड्रग इंस्पेक्टर बनकर लूटपाट की वारदात, विदेशी नागरिक की तलाशी के नाम पर लूटपाट, ड्रग रखने का आरोप लगाकर ली तलाशी, बदमाशों के पीछे भागने पर विदेशी नागरिक घायल, लगभग 3 लाख रुपए की हुई भारतीय करंसी की लूट, अस्पताल में इलाज के लिए आया है विदेशी नागरिक, घटना के बाद पुलिस ने जांच के लिए बनाई 3 टीमें, थाना सेक्टर 126 थाना क्षेत्र शाहपुर की घटना.

➡कौशांबी- युवक के बैंक खाते से एक लाख रुपए निकले, साइबर ठग ने खाते से पार किए लाखों रुपए, मोबाइल पर मैसेज आने पर हुई जानकारी , पीड़ित ने थाने में तहरीर देकर कराया केस , कड़ा धाम के बागबंशी अलावलपुर का मामला.

➡कासगंज- गंगा स्नान करने आए श्रद्धालुओं से परेशानी, जिला प्रशासन ने नहीं किया कोई इंतजाम , सड़क पर लगा कई किलोमीटर लंबा जाम , सोमवती अमावस्या के स्नान पर्व से पहले जाम , रात से ही शुरू हुआ रोड पर जाम लगना, अभी से खराब हुई कासगंज में यातायात व्यवस्था.

➡रामपुर- जिला अस्पताल में अव्यवस्थाओं की भरमार, जिला अस्पताल में जमीन पर सो रहे तीमारदार , जिला अस्पताल में एक डॉक्टर होने से परेशानी, कई मरीज इलाज के लिए बेहोशी की हालत में पड़े हैं, एम्बुलेंस से आए मरीजों को नहीं मिल रहा स्ट्रेचर.

बने रहिए शेखर न्यूज़ के साथ जो रखे आपको हर पल अपडेट

Related Articles

Back to top button