WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर सुबह 7:30 बजे की बड़ी खबरें…….* 30.05.2022

  • शेखर न्यूज़ पर सुबह 7:30 बजे की बड़ी खबरें…….* 30.05.2022

➡लखनऊ – युवक पर जानलेवा हमले से मचा हड़कंप, मंदिर में दर्शन करने गए युवक पर हमला, 9 गुंडों ने डंडों,बेलचा, कुल्हाड़ी से किया हमला, बीच-बचाव करने आए परिवार पर हमला किया, घायलों को अस्पताल में कराया गया भर्ती, मोहनलालगंज कोतवाली के दीवानगंज का मामला।

➡लखनऊ- RLD अध्यक्ष जयंत चौधरी कल करेंगे नामांकन,सपा-RLD के राज्यसभा के संयुक्त प्रत्याशी हैं जयंत,जयंत की ओर से लिया जा चुका है नामांकन पत्र।

➡वाराणसी- ज्ञानवापी मस्जिद विवाद में कल का दिन अहम,श्रृंगार गौरी केस के पोषणीयता पर कोर्ट में बहस,अदालत में बहस के बाद आ सकता है फैसला,वीडियो और फोटोग्राफी सभी पक्षों को सौपीं जाएगी,ज्ञानवापी मुद्दे पर फास्ट ट्रैक कोर्ट में भी सुनवाई,ज्ञानवापी में मुस्लिमो के प्रवेश पर रोक पर सुनवाई,वजूखाने में मिले शिवलिंग की पूजा मामले में सुनवाई,ज्ञानवापी के मालिकाना हक के मामले में सुनवाई।

➡कानपुर देहात- कानपुर देहात में सड़क हादसे में 5 की मौत,बस और कार के बीच भीषण सड़क हादसा,हादसे में मासूम समेत 5 लोगों की हुई मौत,4 लोगों ने मौके पर मौत,एक की रास्ते में मौत,चित्रकूट दर्शन के लिए कार से जा रहे थे श्रद्धालु,हादसे में 4 लोग घायल, जिला अस्पताल में भर्ती,मूसानगर थाने के बीआरडी कॉलेज की घटना।

➡मिर्ज़ापुर- हाइवे पर तमंचे के बल पर लूट का मामला, पुलिस ने हाइवे पर लूटकांड का किया खुलासा, लूटकांड में शामिल 3 लोगों को किया गिरफ्तार, 10 लाख की ज्वैलरी, 30 हजार की हुई थी लूट, कार के ड्राइवर ने ही लूट की रची थी साजिश, 2 साथियों को मैसेज से दे रहा था लोकेशन, पड़री थाना के आरसी नगर पुल से हुई गिरफ्तारी।

➡शाहजहांपुर- महिला समेत 2 लोगों को गोली मारी गई, गोली लगने दोनों की हालत बेहद नाजुक, पुलिस ने घायलों को मेडिकल कॉलेज भेजा, बच्चों के विवाद में दोनों को मारी गोली, गांव के 5 लोगों पर गोली मारने का आरोप, फायरिंग से गांव में तनाव की स्थिति, तनाव को देखते हुए पुलिस बल तैनात, कलान थाना क्षेत्र के अजीतनगला की घटना।

➡सोनभद्र- संदिग्ध परिस्थितियों में 3 साल की बच्ची लापता,मौसेरी बहन बच्ची को घर से लेकर हो गई फरार, घंटों बच्ची की तलाश के बाद थाने पहुंचे परिजन,पुलिस ने सर्विलांस की मदद से युवती को अरेस्ट किया,पुलिस ने बच्ची को सकुशल बरामद करने का किया दावा,करमा थाना क्षेत्र के कसया खुर्द गांव का मामला।

➡प्रतापगढ़- पुलिस ने 3 कुंतल 40 किलो गांजा पकड़ा,कार से अवैध गांजे की हो रही थी सप्लाई,गांजा लादते समय 4 सप्लायर पुलिस ने पकड़े,तस्करों से 2 कारें, करीब 1 लाख कैश बरामद,30 लाख रूपये आंकी गई गांजे की कीमत,पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट में दर्ज किया केस,रानीगंज थाना के मुआर आधारगंज से पकड़ा।

➡आगरा- NH 11 पर बस पलटने से दर्दनाक हादसा, हादसे में 2 लोगों की मौत,12 से अधिक घायल, जयपुर से गोरखपुर जा रही थी बस, घटनास्थल पर राहत और बचाव कार्य जारी, फतेहपुर सीकरी के चौमा शाहपुर का मामला।

➡जालौन- मछली पकड़ने गए 2 युवक नदी में डूबे, मछली पकड़ने में नदी में डूबे दोनों युवक, मध्यप्रदेश से मछली पकड़ने आए थे 9 लोग, गोताखोरों की मदद से कर रही दोनों तलाश, माधौगढ़ कोतवाली के पहूज नदी का मामला।

➡मुजफ्फरनगर- चेकिंग के दौरान पुलिसकर्मी से अभद्रता, कार सवार व्यक्तियों ने की अभद्रता, कार सवारो ने पुलिसकर्मी की वर्दी फाड़ी, पुलिस ने 3 लोगों को किया गिरफ्तार, कार की चेकिंग के दौरान हुई अभद्रता, बुढ़ाना थाने की गढ़ी चौकी का मामला।

➡फर्रुखाबाद- सीएचसी ले जाते हुए प्रसूता का एंबुलेंस में प्रसव, एंबुलेंस से सीएचसी ले जाते हुए रास्ते में हुई पीड़ा, एंबुलेंस चालक ने एंबुलेंस खड़ी करके कराया प्रसव, आशा बहू और प्रसूता के परिजनों की मदद से प्रसव, जच्चा बच्चा को स्वस्थ अवस्था में CHC में कराया भर्ती, फर्रुखाबाद के कमालगंज ब्लॉक क्षेत्र का मामला।

➡मुरादाबाद- ग्राम प्रधान समेत 5 लोगों पर हमले का मामला, पुलिस ने 2 आरोपियों के खिलाफ दर्ज किया केस, दोनों आरोपियों को मुकदमा दर्ज कर भेजा जेल, सरकारी राशन उतारने को लेकर हुआ था विवाद, मुरादाबाद के इब्राहिमपुर का मामला।

➡सोनभद्र- तेज-आंधी और बारिश से विद्युत आपूर्ति ध्वस्त,म्योरपुर-रेणुकूट से लेकर अनपरा तक बिजली बाधित,करीब 200 गांवों की बिजली आपूर्ति पूरी तरह से ठप,जगह-जगह पेड़ गिरने से विद्युत तार टूटकर गिरे,तेज बारिश, आंधी से जबरदस्त नुकसान की आशंका,दुद्धी तहसील क्षेत्र के कई हिस्सों में अंधेरे छाया।

➡जालौन- आंधी में लोहे के चादर विद्युत तार पर गिरी,लोहे के चादरों से रेलवे लाइन के विद्युत तार टूटे,तार टूटने से कानपुर-झांसी रेलवे लाइन बाधित,डेढ़ घंटे स्टेशन पर खड़ी रही गोरखपुर एक्सप्रेस,जालौन के आटा रेलवे स्टेशन के पास का मामला।

➡अलीगढ़- व्यक्ति की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, अधिक शराब के सेवन से मौत की आशंका, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, इगलास थाना क्षेत्र के महुआ गांव का मामला।

➡दिल्ली- बीजेपी ने राज्यसभा के लिए लिस्ट की जारी, BJP ने 16 उम्मीदवारों के नाम का एलान किया, कर्नाटक से निर्मला सीतारमण को उम्मीदवार बनाया, महाराष्ट से पीयूष गोयल को उम्मीदवार बनाया, उत्तराखंड से डॉ.कल्पना सैनी को बनाया प्रत्याशी, उत्तर प्रदेश से 6 प्रत्याशियों को राज्यसभा टिकट, संगीता यादव,लक्ष्मीकांत बाजपेयी को मिला टिकट, सुरेंद्र नागर, राधा मोहन अग्रवाल को भी टिकट, दर्शना सिंह, बाबूराम निषाद को भी मिला टिकट।

➡दिल्ली- बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा कल करेंगे प्रेस कॉन्फ्रेंस,शाम 4 बजे बीजेपी मुख्यालय में होगी प्रेस कॉन्फ्रेंस,मोदी सरकार के 8 साल पूरे होने पर करेंगे प्रेसवार्ता।

➡पंजाब- पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान का ट्वीट, सिद्धू मूसेवाला की हत्या से दुखी हूं- मान, परिवार के प्रति संवेदनाएं- सीएम मान, लोगों से शांति बनाए रखने की अपील की, दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा-सीएम मान।


बने रहिये दिन भर शेखर न्यूज़ के साथ जो रखे आपको हर पल अपडेट

Related Articles

Back to top button