WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
अयोध्याअलीगढआगराइटावाउत्तरप्रदेशउन्नावकानपुरगाज़ियाबादगोंडागोरखपुरगोसाईंगंजझाँसीनॉएडानोएडाफिरोजाबादबलरामपुरबागपतबाराबंकीबुलंदशहरमथुरामुजफ्फरनगरमेरठमैनपुरीलखनऊ
Trending

शेखर न्यूज़ पर शाम 8.00 बजे की बड़ी और प्रमुख ख़बरें… जो आपको रखे हमेशा अपडेट…. 25.01.2022

शेखर न्यूज़ पर शाम 8.00 बजे की बड़ी और प्रमुख ख़बरें… जो आपको रखे हमेशा अपडेट….
25.01.2022

➡लखनऊ: गणतंत्र दिवस पर DGP कमेंडेशन डिस्क की घोषणा, DG ट्रेनिंग आरपी सिंह,ADG प्रेम प्रकाश को प्लेटिनम डिस्क, SP देवरिया श्रीपति मिश्रा,संजीव त्यागी को प्लेटिनम डिस्क, ASP सर्वेश, मिश्रा,इंस्पेक्टर अतुल श्रीवास्तव प्लेटिनम डिस्क, 39 अधिकारियों-कर्मचारियों को प्लेटिनम कमेंडेशन डिस्क, 104 को गोल्ड और 370 को सिल्वर कमेंडेशन डिस्क, 50 पुलिसकर्मियों को उत्कृष्ट सेवा सम्मान मिलेगा, 200 कर्मियों को सराहनीय सेवा सम्मान चिन्ह की घोषणा

➡लखनऊ- उत्तराखंड चुनाव के लिए सपा स्टार प्रचारक , अखिलेश यादव उत्तराखंड में प्रचार करेंगे, किरनमय नंदा भी उत्तराखंड में प्रचार करेंगे, जया बच्चन, राजेंद्र चौधरी भी प्रचार करेंगे, सत्यनारायण सचान,आभा बड़थ्वाल स्टार प्रचारक, सुरेश परिहार, हुसैन अहमद भी स्टार प्रचारक, सुहैब अहमद, कुलदीप भुल्लर भी स्टार प्रचारक, तजेंद्र सिंह विर्क, राकेश पाठक भी स्टार प्रचारक, अनिल कुमार, एसके राय, सुभाष पंवार प्रचारक।

➡लखनऊ- 26 जनवरी के मद्देनजर एयरपोर्ट पर सुरक्षा कड़ी, एयरपोर्ट पर चप्पे-चप्पे पर CISF जवान तैनात, सीआईएसएफ और एटीएस ने निकाला फ्लैग मार्च, CISF और ATS के अधिकारी एयरपोर्ट पर मौजूद, एयरपोर्ट परिसर में आने वाले वाहनों की चेकिंग, CISF के जवान यात्रियों की कर रहे हैं तलाशी।

➡लखनऊ- पुलिस ने मड़ियांव में पकड़ी अवैध तमंचा फैक्ट्री, अर्धनिर्मित मकान में बनाए जा रहे थे हथियार, भारी मात्रा में अवैध हथियार, उपकरण बरामद, पुलिस ने हथियार तस्कर को रंगेहाथ दबोचा, मड़ियांव थाना क्षेत्र में पकड़ी गई अवैध फैक्ट्री।

➡लखनऊ- अखिलेश यादव ने बीजेपी पर किया पलटवार, यूपी BJP टीम के कप्तान की छवि आपराधिक है, उप कप्तान समेत 82 प्रत्याशियों की छवि आपराधिक है, BJP लखनऊ की जगह लखीमपुर को राजधानी बना दे।

➡लखनऊ- सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने दी बधाई, गणतंत्र दिवस की देशवासियों को बधाई दी, ‘प्रदेशवासियों की सुख-समृद्धि की कामना की’।

➡बलिया- अपहरण में 25 लाख की फिरौती का मामला, पुलिस ने अपहृत बालक को किया बरामद, पुलिस ने गैंग के 5 लोगों को किया गिरफ्तार, गिरफ्तार आरोपियों में 3 महिलाएं भी शामिल, आरोपियों के पास से पिस्टल बरामद।

➡गोरखपुर- 2 युवको के शव मिलने से हड़कंप, गांव के बाहर खेत में गड़ी मिले दोनों शव, पुलिस की मौजूदगी में शव निकाले गए, दोनों मृतकों की उम्र 18- 20 साल के करीब, दोनों मृतकों के गले में बंधी मिली रस्सी, झंगहा थाना क्षेत्र के नौवाबारी का मामला।

➡कानपुर- रंगदारी मांगने का आरोपी बदमाश फरार, चकेरी थाने से फरार हुआ आरोपी बदमाश, रंगदारी मांगने के आरोप में था गिरफ्तार, आरोपी रंगदारी को लेकर करता है प्रताड़ित, पीड़ितों का आरोप पुलिस कर रही लापरवाही, कानपुर के सनिगवां इलाके का मामला।

➡मथुरा: बिल्डर की मनमानी से निवेशक परेशान, राधा एवेन्यू कॉलोनी के बिल्डर की मनमानी, लोगों ने बिल्डर के खिलाफ किया प्रदर्शन, पेमेंट के बाद भी पीड़ितों को नहीं मिला फ्लैट, गोवर्धन रोड के राधा एवेन्यू कॉलोनी का मामला

➡बुलंदशहर- किशोरी की संदिग्ध हालत में मौत का मामला, परिजनों का आरोप गैंगरेप के बाद हुई हत्या, पुलिस पर लापरवाही बरतने का आरोप, परिजनों ने कार्रवाई के लिए SSP कार्यालय घेरा, बुलंदशहर के छतारी थाना क्षेत्र का मामला।

➡बागपत- BJP प्रत्याशी के बेटे का ग्रामीणों ने किया विरोध, BJP प्रत्याशी के बेटे देवांश धामा का विरोध, ढ़ोल नगाड़ो के साथ कर रहे थे चुनाव प्रचार, देवांश धामा ने आचार संहिता की उड़ाई धज्जियां, खेकड़ा थाने के तांगा स्टैंड कस्बे का मामला।

➡गाज़ियाबाद- लोन माफ़िया लक्ष्य तंवर की 1 करोड़ की संपत्ति जब्त, तुराबनगर स्थित मकान पर मुनादी करा हुई सीलिंग, लक्ष्य तंवर ने बैंक कर्मियों से मिलकर किया फर्जीवाड़ा, गिरफ्तारी के बाद हुई कुर्की की कार्रवाई।

➡ग्रेटर नोएडा- नाले की स्लैब गिरने से 2 बच्चों की मौत, मलबे में दबने से 2 बच्चों की दर्दनाक मौत, पुलिस ने शवो को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, घायल बच्चे को अस्पताल में कराया गया भर्ती, दादरी थाना के घोड़ी गांव के पास का मामला।

➡प्रयागराज- नाबालिगों से देह व्यापार कराने का मामला, जिला अदालत ने 41 लोगों को ठहराया दोषी, दोषियों में 33 महिलाएं और 8 पुरुष शामिल, कोर्ट ने दोषियों पर अर्थदंड भी लगाया, प्रयागराज के चौक इलाके का मामला।

➡कुशीनगर- आरपीएन सिंह के जाते ही कांग्रेस में भगदड़, कांग्रेस के घोषित प्रत्याशी ने दिया इस्तीफा, पडरौना विधानसभा प्रत्याशी ने कांग्रेस छोड़ी, मनीष जायसवाल हैं कांग्रेस के प्रत्याशी, प्रदेश अध्यक्ष अजय लल्लू को भेजा इस्तीफा, जिलाध्यक्ष राजकुमार सिंह ने भी छोड़ी कांग्रेस।

➡प्रयागराज- प्रदर्शनकारी छात्रों की तलाश में जुटी पुलिस, दर्जनों लॉज में घुसकर पुलिस ने की कार्रवाई, कमरे में घुसकर छात्रों पर बरसाई लाठियां, प्रयागराज के कर्नलगंज इलाके का मामला।

➡बाराबंकी- सपा नेता अरविंद सिंह गोप का बयान, हर गांव को पक्की सड़क से जोड़ा जाएगा-गोप, बीजेपी ने 5 सालों में कोई विकास नहीं किया-गोप, सपा सरकार में लोगों को मिला लोहिया आवास-गोप।

➡हरदोई- बसपा जिलाध्यक्ष सरेश चौधरी को मंडल की कमान, रणधीर बहादुर सिंह को जिलाध्यक्ष की जिम्मेदारी, बसपा ने हरदोई की कमान रणधीर बहादुर सिंह को दी।

➡दिल्ली: BJP ज्वॉइनिंग के बाद RPN सिंह का बयान, मैंने जहां काम किया ईमानदारी से किया-RPN, कांग्रेस अब पहले जैसी पार्टी नहीं रह गई-RPN, कांग्रेस में कुछ तो कमी रही होगी-आरपीएन , मैं व्यक्तिगत टिप्पणी नहीं करता हूं-आरपीएन , ईश्वर उन्हें सद्बुद्धि दें- आरपीएन सिंह , भाजपा जो तय करेगी वही करूंगा- आरपीएन।

➡दिल्ली: गृह मंत्री अमित शाह से मिले आरपीएन सिंह, BJP की सदस्यता लेने के बाद की मुलाकात, बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा से भी भेंट की, CM योगी, डिप्टी CM केशव मौर्य रहे मौजूद।

➡दिल्ली- अवैध हथियारों के बड़े रैकेट का भंडाफोड़ हुआ, दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने किया भंडाफोड़, पुलिस ने 2 लोगों को भी किया गिरफ्तार, 25 सेमी ऑटोमेटिक पिस्टल,कई सिम कार्ड बरामद।


बने रहिये दिन भर शेखर न्यूज़ के साथ
( शेखर न्यूज़ 24×7 रखे आपको हर खबरों से अपडेट ……)

https://shekharnews.com/

Related Articles

Back to top button