अयोध्याउत्तरप्रदेशगाज़ियाबादगोवाचंडीगढ़जम्मू-कश्मीरदिल्लीनोएडाबरेलीबुलंदशहरराष्ट्रीयलखनऊसहारनपुर
Trending

शेखर न्यूज़ पर सुबह 8:30 बजे की बड़ी ख़बरें…. 21.03.2022

शेखर न्यूज़ पर सुबह 8:30 बजे की बड़ी ख़बरें…. 21.03.2022

➡कानपुर- पिस्टलबाज़ कार चालक के गुंडई का वीडियो वायरल, बाइक को टक्कर मारने के बाद हाईवे पर गुंडई, टक्कर मारने के बाद कार चालक ने लहराई पिस्टल, हाईवे पर इलाकाई लोगों के विरोध पर लहराई पिस्टल, टक्कर मारने के बाद हुआ हाईवोल्टेज ड्रामा, बर्रा केंद्रांचल कॉलोनी का रहने वाला है कार चालक, बर्रा थाना क्षेत्र के गुजैनी हाईवे की घटना।

➡अमरोहा- खबर का बड़ा असर, दबंग भूमाफियाओं के पनवाड़ी तालाब पाटने का मामला, खबर चलने के हरकत में आया जिला प्रशासन, दबंग भूमाफिया कर रहे थे पनवाड़ी तालाब पर पटाव, SDM ने मौके पर जाकर तालाब से हटवाया भराव, पूरे पनवाड़ी तालाब को कराया जाएगा कब्जामुक्त-SDM, शेखर न्यूज़ ने प्रमुखता से छापी थी खबर, अमरोहा-बिजनौर रोड पर स्थित है पनवाड़ी तालाब।

➡कासगंज- रंजिश में दबंगों ने की मारपीट,पथराव और फायरिंग, पथराव और फायरिंग से इलाके में दहशत का माहौल, दबंगों ने कई चार पलिया,दो पहिया वाहनो में की तोड़फोड़, दबंगों की गुंडई की पूरी घटना सीसीटीवी में हुई कैद, होली पर्व पर बज रहे डीजे पर शुरू हुई थी लड़ाई, 13 नामजद समेत 50-60 लोगों पर हुआ दर्ज, अमांपुर कोतवाली क्षेत्र के अमांपुर कस्बे का मामला।

➡बलिया- भाजपा से घोषित MLC प्रत्याशी पप्पू सिंह का बयान, MLC चुनाव सता का चुनाव है- पप्पू सिंह, सरकार जिसकी होती है उसी की जीत होती है-पप्पू सिंह, पूरे प्रदेश के 36 MLC सीट पर भाजपा की जीत होगी, बलिया से MLC सीट जीतकर भाजपा की झोली में डालेंगे।

➡ग्रेटर नोएडा- तेज रफ्तार कार ने बाइक में मारी टक्कर, हादसे में बाइक,ऑटो सवार 5 लोग घायल, सभी घायलों को अस्पताल में कराया भर्ती, हादसे में तीनों गाड़ियां हुईं क्षतिग्रस्त, आरोपी चालक कार छोड़कर हुआ फरार, सूरजपुर क्षेत्र कंटेनर डिपो के पास की घटना।

➡रायबरेली- रायबरेली का स्वास्थ्य विभाग वेंटिलेटर पर, जिला अस्पताल में मरीजों को नहीं मिलती सुविधाएं, मासूम बच्चे को गोद में ग्लूकोज लेकर भटक रहे परिजन, जिला अस्पताल में मरीज को नहीं मिला स्टेचर, जगतपुर सीएचसी से मासूम को किया गया था रेफर, जिला अस्पताल में नहीं मिल रही सुविधाएं।

➡बागपत- प्रेम प्रसंग में देवर-भाभी पर पेट्रोल डालकर लगाई आग, आग लगने से देवर-भाभी दोनों गंभीर रूप से झुलसे, महिला ने पति, सास और ननद पर लगाया आरोप, घायल दोनों को अस्पताल में कराया गया भर्ती, पति समेत तीन लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज, बागपत कोतवाली क्षेत्र का मामला।

➡गाजियाबाद- पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़, मुठभेड़ में शातिर लुटेरो को लगी गोली, पुलिस पर फायरिंग कर भाग रहा था, कपड़े के शोरूम में दिनदहाड़े की थी लूट, शातिर पर डेढ़ दर्जन से ज्यादा केस हैं दर्ज, टीला मोड़ थाना क्षेत्र में हुई मुठभेड़।

➡संभल- बिजली विभाग की लापरवाही ने ली व्यक्ति की जान, ट्रांसफार्मर की जाली की चपेट में आने से बुजुर्ग की मौत, ट्रांसफर्मर में लगी लोहे की जाली टूटने से हुआ हादसा, शिकायत के बाद भी नहीं बदली गई टूटी हुई जाली, चंदौसी कोतवाली क्षेत्र के कस्बे का मामला।

➡दिल्ली- प्रधानमंत्री आवास पर देर रात तक चली बैठक, पीएम आवास पर करीब 5 घंटे तक चली बैठक, भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा बैठक में हुए शामिल, 3 राज्यों में सरकार के गठन को लेकर हुआ मंथन, यूपी समेत चार राज्यों में सरकार गठन पर हुई चर्चा।


बने रहिये दिन भर शेखर न्यूज़ के साथ जो रखे आपको हर पल अपडेट

Related Articles

Back to top button