WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेशदिल्लीराष्ट्रीयलखनऊ
Trending

शेखर न्यूज़ पर दोपहर 2.30 बजे की बड़ी खबरें…. 12.06.2022

शेखर न्यूज़ पर दोपहर 2.30 बजे की बड़ी खबरें…. 12.06.2022

➡लखनऊ- महान दल ने छोड़ा साथ तो सपा ने छीनी फॉर्च्यूनर, दिवाली पर गिफ्ट दी फॉर्च्यूनर गाड़ी वापस ली, केशव देव मौर्य ने सपा का साथ छोड़ा है, गठबंधन तोड़ने के ऐलान के अगले ही दिन गाड़ी वापस ली, उदयवीर सिंह के माध्यम से वापस ली गाड़ी, मरम्मत करके कार पहुंचाने की बात तक नहीं मानी, पहले गिफ्ट दी थी, अब नेता से मंगवा ली, फॉर्च्यूनर कार सपा के सचिव के नाम पर थी, सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने गिफ्ट की थी कार, MLC का टिकट न मिलने से नाराज हैं केशव देव, मेहनत नहीं देखी, विश्वास तोड़ा- केशव देव मौर्य.

➡लखनऊ- जुमे की नमाज के बाद प्रदर्शन का मामला, प्रदेश में अबतक 304 लोग गिरफ्तार हुए, अब तक 304 लोगों की गिरफ्तारी की गई, प्रयागराज में अब तक 91 लोग गिरफ्तार, सहारनपुर में अब तक 71 लोग गिरफ्तार, हाथरस में अब तक 51 लोग गिरफ्तार, अंबेडकरनगर में अब तक 34 गिरफ्तार, मुरादाबाद में अब तक 27 लोग अरेस्ट, फिरोजाबाद में अब तक 15 लोग अरेस्ट, अलीगढ़ में अब तक 6 लोग गिरफ्तार, 9 जिलों में अब तक 13 एफआईआर दर्ज.

➡लखनऊ- फिट इंडिया रन का लखनऊ में आयोजन, केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने दिखाई हरी झंडी, हज़रतगंज चौराहे से केडी सिंह बाबू स्टेडियम तक रन, अनुराग ठाकुर ने जागरूकता बढ़ाने के लिए भाग लिया , युवाओं में स्वास्थ्य के प्रति जागरूकता फैलाई, बड़ी संख्या में युवाओं ने फिट इंडिया रन में हिस्सा लिया.

➡लखनऊ- केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर का जन्मदिन आज, सीएम योगी आदित्यनाथ ने ट्वीट कर दी बधाई, नरेंद्र तोमर जी को जन्मदिवस की बधाई-सीएम, ‘उत्तम स्वास्थ्य एवं सुदीर्घ जीवन की कामना है.’

➡फतेहपुर- फतेहपुर की डीएम अपूर्वा दुबे का नया कारनामा, अपनी गाय की देखभाल के लिए 7 डॉक्टरों की ड्यूटी लगवाई, सुबह-शाम 7 सरकारी डॉक्टरों की ड्यूटी लगाई, फतेहपुर के मुख्य पशु चिकित्सक ने आदेश जारी किया, डीएम की गाय की देखभाल करेगा डॉक्टरों का जत्था, हर डॉक्टर सुबह शाम अपनी रिपोर्ट भी सौंपेगा, सरकारी संसाधनों के दुरुपयोग का बड़ा मामला, मुख्य पशु चिकित्सक का पत्र मीडिया में वायरल,
डीएम अपूर्वा दुबे के पति कानपुर के डीएम हैं, IAS विशाख जी की पत्नी हैं अपूर्वा दुबे.

➡आगरा- विजिलेंस के रेडार पर पूर्व कुलपति अशोक मित्तल, अंबेडकर विवि के पूर्व VC के खिलाफ विजिलेंस जांच शुरू, पूर्व VC अशोक कुमार और कई प्रोफेसर जांच दायरे में, विवि में नियुक्तियों,परीक्षा और परिणाम संबंधी मामले, विजिलेंस ने अभिलेख,पत्रवलिया और नियमावलियां मांगी, कुलसचिव से 7 दिन में सभी जानकारियां भेजने को कहा, पूर्व कुलपति के कार्यकाल की सभी पत्रावलिया तलब की, नियुक्ति में गड़बड़ी,परीक्षा केंद्र बनाने समेत कई मामलों की होगी जांच.

➡ललितपुर- पानी के लिए खर्च किए 42 करोड़ फिर भी किल्लत, 42 करोड़ रुपए खर्च करने पर 2 दर्जन गांव प्यासे, सेरवांस गांव में शोपीस बनी पानी की टंकी, ग्राम बरी में टैंक में लगी मोटर वोल्टेज के अभाव में ध्वस्त, कुएं के सहारे गांव में पेयजल व्यवस्था, हैंडपम्प भी सूखे, 42 करोड़ की लागत से 2018 -19 में डाली गई थी पाइप लाइन, बांसी हर्षपुर पेयजल परियोजना का मामला.

➡कन्नौज- किशोरियों को फंसाकर दुष्कर्म करने का मामला, लड़कियों की बिक्री करने वाला मुठभेड़ में गिरफ्तार, कानपुर के कल्याणपुर का है आरोपी युवक सलमान, किशोरियों से दुष्कर्म के बाद बेचने की कर रहा था तैयारी, गोली लगने से घायल आरोपी जिला अस्पताल में भर्ती, ठठिया थाना क्षेत्र के एक गांव का मामला.

➡गोंडा- फेसबुक पर अभद्र टिप्पणी में फंसी चेयरमैन, अभद्र टिप्पणी करने पर चेयरमैन पर मुकदमा, गोंडा नपा चेयरमैन उजमा राशिद पर मुकदमा, मुकदमे में चेयरमैन समेत 7 लोग नामजद, एसपी के आदेश पर परसपुर थाने में मुकदमा, 3 दिन पहले फेसबुक पर डाली आपत्तिजनक पोस्ट.

➡लखीमपुर- 15 दिन बाद भी गैंगस्टर को नहीं किया गिरफ्तार, गैंगस्टर पर फ्राड प्लाट कब्जा करने के दर्जनभर केस हैं, सरकारी भूमि, दुकानों का अवैध निर्माण भी कराया, सकील की गिरफ्तारी न होने से पुलिस पर उठे सवाल, थाना खीरी क्षेत्र का रहने वाला है गैंग लीडर.

➡ललितपुर- नशीला पदार्थ खिलाकर कर महिला से दुष्कर्म, पुलिस से शिकायत कर युवक पर लागए आरोप, पुलिस ने आरोपी युवक पर केस दर्ज किया, एक माह में 2 दर्जन से अधिक रेप के मामले दर्ज, तालबेहट कोतवाली क्षेत्र गांव का मामला.

➡ललितपुर- हैंडपम्प मरम्मत के नाम पर घोटाला, प्रधान ने सचिव के खिलाफ घोटाले की शिकायत की, 59,500 रुपये का किया फर्जी भुगतान, बीडीओ से शिकायत कर कार्रवाई की मांग की, तालबेहट क्षेत्र मुकटोरा ग्राम का मामला.

➡एटा- छात्र की संदिग्ध परिस्थिति में मौत, फांसी के फंदे पर लटकते मिला शव, बुआ के घर आए छात्र की संदिग्ध मौत, पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा, मिरहची के नगला मोती के पास की घटना.

➡सुलतानपुर- गोमती नदी में डूबे युवक का शव बरामद, कल पिकनिक मनाने के दौरान नदी में डूबा था, गोताखोरों की मदद से पुलिस ने निकलवाया शव, नगर के करौंदिया साईं बाबा कुटी के पास डूबा था.

➡झांसी- मामूली विवाद में युवक ने काटा अपना गला, रेलवे स्टेशन पर भाई ने ब्लड से अपना गला काटा, हालत गंभीर होने पर झांसी में चल रहा उपचार, मऊरानीपुर थाना क्षेत्र के धायपुरा गांव का मामला.

➡पीलीभीत- गन्ना मंत्री लक्ष्मी नारायण चौधरी का दौरा, समीक्षा बैठक के बाद जिला अस्पताल का निरीक्षण, मंत्री गन्ना किसानों के साथ करेंगे संवाद, पीलीभीत की गांधी सभागार पहुंचेंगे मंत्री.

➡गाजियाबाद- 11वीं मंजिल के फ्लैट में लगी भीषण आग, फ्लैट में लगी आग में 4 सदस्य फंसे, दमकल ने सभी को रेस्क्यू किया, इंदिरापुरम के कृष्णा आपरा सोसाइटी की घटना.

➡ललितपुर- राज्य मंत्री ब्रजेश सिंह ने किया औचक निरीक्षण, कोतवाली तालबेहट और CHC का निरीक्षण किया, सीएचसी की खराब व्यवस्था पर लगाई फटकार, एक दिवसीय दौरे पर है राज्य मंत्री ब्रजेश सिंह

➡नोएडा – राज्य वित्त मंत्री सुरेश खन्ना पहुंचे नोएडा, वाजिदपुर गौशाला का किया निरीक्षण, खामियां मिलने पर अफसरों पर बरसे सुरेश खन्ना, कई गांवों का दौरा करेंगे सुरेश खन्ना, अफसरों के साथ विकास योजनाओं पर करेंगे बैठक

➡फतेहपुर- फतेहपुर की गौशालाओं में भूखी हैं गाय, लेकिन डीएम की गाय के लिए विशेष प्रबंध, स्पेशल भूसा और स्पेशल चारा आता है, 7 सरकारी डॉक्टर देखभाल कर रहे हैं, फतेहपुर डीएम की गाय का बड़ा जलवा, सरकारी संसाधनों के दुरुपयोग का बड़ा मामला, पूरा पशु चिकित्सा विभाग डीएम की गाय की सेवा में, दिल्ली में हुआ स्टेडियम कांड इससे भी छोटा, दिल्ली में वॉक के लिए खिलाड़ियों को बाहर कराते थे IAS, फतेहपुर के डीएम ने तो सभी रिकॉर्ड तोड़े, फतेहपुर के लोगों का कहना, ‘डीएम बंगले में राजशाही’, जनता के टैक्स की गाढ़ी कमाई का दुरुपयोग.

➡बांदा – राज्यमंत्री स्वतंत्र प्रभार जेपीएस राठौर पहुंचे बांदा, साथ में राज्यमंत्री सोमेंद्र तोमर रहे मौजूद, विशिष्ट मंडी में नवनिर्मित गोदामों का लोकार्पण, सांसद आरके पटेल,डीएम,सहित अधिकारी रहे मौजूद.

➡आगरा- आकाशीय बिजली गिरने से जवान हुआ शहीद, श्रीनगर में ड्यूटी पर तैनात भदरौली का जवान शहीद, जवान लोकेंद्र सिंह की ड्यूटी के दौरान हुई मौत, बिजली गिरने से जवान के साथ हुआ हादसा, पिनाहट के भदरौली का निवासी था शहीद जवान.

➡बाराबंकी – डीएम के नामपर साइबर फ्रॉड का मामला सामने आया, 9155975718 से साइबर फ्राड करने का मामला , जिलाधिकारी की प्रोफाइल फोटो पर लगाया गया, डीएम ने लोगों से सावधान रहने की अपील की, आरोपी के खिलाफ विधिक कार्रवाई हो रही-DM.

➡मिर्जापुर – जिले में प्रथम पाली की पीसीएस परीक्षा सम्पन्न, 24 केंद्रों पर 10636 परीक्षार्थियों ने दी परीक्षा, एडीएम वित्त ने परीक्षा केंद्रों का लिया जायजा, सभी केंद्रों का चेक किया गया सीसीटीवी कैमरा .

➡आगरा- आगरा में दंगा नियंत्रण अभ्यास हुआ, आगरा की पुलिस लाइन में दंगा नियंत्रण अभ्यास, पुलिस को दंगा से निपटने के लिए कराया अभ्यास, आगरा के पुलिस अधिकारी रहे मौजूद.

➡कानपुर देहात – प्रेम प्रसंग में ग्रामीणों ने युवक की हत्या की, घर से लड़की को ले जा रहे युवक दौड़ाकर पीटा, ग्रामीणों की पिटाई के दौरान लड़के की हुई मौत, पुलिस ने 3 आरोपियों, लड़की को हिरासत में लिया, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, रसूलाबाद कोतवाली क्षेत्र के हीकेपुर का मामला.

➡आगरा- आकाशीय बिजली गिरने से जवान हुआ शहीद, श्रीनगर में ड्यूटी पर तैनात भदरौली का जवान शहीद, जवान लोकेंद्र सिंह की ड्यूटी के दौरान हुई मौत, बिजली गिरने से जवान के साथ हुआ हादसा, पिनाहट के भदरौली का निवासी था शहीद जवान.

➡आगरा – बाइक से मवेशी को टक्कर लगने पर 2 पक्षों में विवाद , जमकर चले लाठी डंडे ,महिला सहित चार लोग घायल , पुलिस ने घायलो को कराया सीएचसी बाह में भर्ती , बाह तहसील के विक्रमपुर रोड पर हुयी मारपीट.

➡प्रयागराज- जुमे की नमाज के बाद प्रदर्शन का मामला, अटाला हिंसा के आरोपी के घर पहुंची पुलिस , मुख्य आरोपी जावेद अहमद के घर पहुंची पुलिस, भारी पुलिस बल जावेद के घर के बाहर मौजूद, मास्टरमाइंड के घर पर आज चलेगा बुलडोजर , बुलडोजर से ध्वस्तीकरण की कार्रवाई करेगी PDA, करेली के जेके आशियाना मोहल्ले में जावेद का घर.

➡दिल्ली- परिवहन मंत्री दयाशंकर सिंह का बयान, हिंसा,प्रदर्शन पर बोले मंत्री दयाशंकर सिंह, दोषियों पर सख्त कार्रवाई हो रही-मंत्री, यूपी में कानून का राज है-दयाशंकर सिंह, अराजक तत्वों पर कार्रवाई होगी-दयाशंकर, बुलडोजर भी चलता रहेगा- दयाशंकर सिंह.

बने रहिये दिन भर शेखर न्यूज़ के साथ जो रखे आपको हर पल अपडेट

Related Articles

Back to top button