WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
अयोध्याउत्तरप्रदेशगाज़ियाबादगोरखपुरझाँसीनोएडाबरेलीबलरामपुरमुजफ्फरनगरमेरठमैनपुरीलखनऊशाहजहांपुरसहारनपुरसुल्तानपुर
Trending

शेखर न्यूज़ पर सुबह 8.30 बजे की बड़ी खबरें…….. 18.06.2022

शेखर न्यूज़ पर सुबह 8.30 बजे की बड़ी खबरें…….. 18.06.2022

➡लखनऊ- डिप्टी सीएम केशव मौर्य से मिलने पहुंचे ग्रामीण, सीतापुर के कुतुबनगर से लखनऊ आए थे ग्रामीण, कुतुबनगर चौकी इंचार्ज पर ग्रामीण ने लगाया आरोप, ग्रामीणों ने पीड़ितों को धमकाने का लगाया आरोप, सीतापुर के अफसरों पर कार्रवाई ना करने का आरोप, कई बार शिकायत होने के बावजूद नहीं हुई कार्रवाई।

➡लखनऊ- अग्निपथ योजना के विरोध प्रदर्शन का मामला, पूर्वोत्तर रेलवे की 40 ट्रेनें निरस्त की गईं, रेलवे ने यात्रियों के लिए हेल्पलाइन नंबर जारी किया, छात्रों के हिंसक प्रदर्शन को देखते हुए लिया फैसला, रेलवे ने अन्य 9 ट्रेनों को शॉर्ट टर्मिनेट किया है।

➡लखनऊ- बूथ सशक्तिकरण अभियान को लेकर बैठक, डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक वर्चुअल हुए शामिल, संगठन महामंत्री सुनील बंसल ने ली बैठक, कार्ययोजना, रणनीति पर व्यापक चर्चा हुई।

➡लखनऊ- STF ने वांछित अभियुक्त को किया गिरफ्तार, 1.20 करोड़ की ज्वैलरी के साथ हुई गिरफ्तारी, न्यू आगरा थाने के ओमैक्स मॉल से गिरफ्तारी।

➡बलिया- जिले में अगले 2 महीने तक धारा 144 लागू, अग्निपथ योजना के विरोध को देखते हुए DM ने दिया आदेश, कोई भी व्यक्ति अस्त्र-शास्त्र नहीं लेकर चलेगा, मंदिर, मस्जिद, गुरुद्वारे पर ईट-पत्थर नहीं रखे जाएंगे, सड़क, मकान के अंदर, छत पर ईट-पत्थर नहीं रखे जाएंगे, सांप्रदायिक बढ़ावा देने वाले पोस्टर बैनर नहीं लगेंगे, सार्वजनिक संपत्ति को क्षति भी कोई नहीं पहुंचाएगा।

➡वाराणसी- अग्निपथ योजना को लेकर BHU में छात्रों का प्रदर्शन, BHU परिसर में छात्रों ने जमकर की नारेबाजी, प्रदर्शनकारी छात्रों को परिसर से बाहर जाने से रोका गया, बीएचयू के मुख्य द्वार पर भारी पुलिस फोर्स तैनात, RAF , पीएसी और पुलिस टीम बीएचयू के बाहर तैनात, विश्वविद्यालय के बाहर बढ़ाई गई सुरक्षा-व्यवस्था।

➡बदायूं- युवक पर युवती को बहलाकर ले जाने का आरोप, 21 मई को घर से लापता हो गई थी युवती, शक होने पर युवती के परिजन युवक के घर पहुंचे, युवक के परिजनों ने की युवती के परिजनों से मारपीट, आरोपी, उसकी मां-बहन समेत 6 लोगों पर केस दर्ज, सिविल लाइंस थाना क्षेत्र की कॉलोनी का मामला।

➡प्रतापगढ़- दस माह पूर्व दफनाए गए शव को प्रशासन ने खुदवाया, शव को कब्र से निकलवाकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा, परिजनों ने हत्या का लगाया था आरोप, कोर्ट ने की थी अपील, कोर्ट के आदेश पर कब्र शव को निकाला गया बाहर, सांगीपुर थाना क्षेत्र के धारूशाहपुर गांव का मामला।

➡वाराणसी- अग्निपथ योजना को लेकर हंगामे का मामला, उग्र प्रदर्शन और वाहनों में तोड़फोड़ में केस दर्ज, वाराणसी कमिश्नरेट के 3 थानों में 4 केस हुए दर्ज, कुल 27 उपद्रवियों को हिरासत में लिया गया, हिरासत में लिए गए उपद्रवियों से पूछताछ जारी।

➡हाथरस- शव रोड पर रखकर लगाया जाम किया हंगामा, हत्या का केस दर्ज कराने की मांग को लेकर लगाया जाम, कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंची, सीओ ने समझा-बुझाकर लोगों को किया शांत, थाना चंदपा के आगरा अलीगढ़ रोड स्थित मीतई का मामला।

➡फर्रुखाबाद- 40 साल से बनी 5 मंजिला इमारत ध्वस्त, प्रमुख चौराहे पर बनी थी अवैध रूप से इमारत, 4 दशक पहले बनाई गई थी बहुमंजिला इमारत, सिटी मजिस्ट्रेट,पुलिस की मौजूदगी में ध्वस्तीकरण, कोतवाली सदर क्षेत्र के चौक चौराहे का मामला।

➡अलीगढ़- अग्निपथ योजना के विरोध में प्रदर्शन मामला, जिला मजिस्ट्रेट इंद्र विक्रम सिंह ने दी जानकारी, 30 लोगों को गिरफ्तार किया गया- इंद्र विक्रम, वीडियो के आधार पर दबिश दी जा रही-इंद्र विक्रम, दोषियों पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी-इंद्र विक्रम।

➡अमेठी- लापता युवक का शव मिलने का मामला, परिजनों ने लगाया था हत्या का आरोप, तहरीर देने के बावजूद भी गिरफ्तारी नहीं, नाराज़ ग्रामीणों ने रोड पर शव रखकर किया प्रदर्शन, पुलिस के समझाने के बाद परिजन मानें, अमेठी कोतवाली कस्बे का मामला।

➡चन्दौली- बेखौफ अज्ञात बदमाशों ने व्यापारी को मारी गोली, गोली लगने से 32 वर्षीय धमेंद्र गभीर रुप से घायल, पुलिस ने व्यापारी को अस्पताल में कराया भर्ती, प्राथमिक उपचार के दौरान ट्रामा सेंटर रेफर, इलिया थाना क्षेत्र के खिलची गांव के पास की घटना।

➡वाराणसी- युवती ने युवक पर लगाया रेप का आरोप, पटना की युवती ने देवरिया के युवक पर लगाया आरोप, शादी का झांसा देकर रेप करने का आरोप, होटल में नशीला पदार्थ खिला रेप करने का आरोप, मामले की जांच में जुटी सिगरा थाने की पुलिस।

➡नोएडा- फैक्ट्री के 2 मंजिलों पर लगी भीषण आग, दमकल की आधा दर्जन गाड़ियां मौजूद, अगल-बगल की फैक्ट्रियों को कराया गया खाली, तेज़ हवा और प्लास्टिक की वजह से बढ़ रही आग, सेक्टर 7 स्थित फैक्ट्री में लगी भीषण आग।

➡कौशाम्बी- ट्रेन की पटरी पर मिला युवक का शव, सिर गायब परिजनों ने हत्याकर शव फेंके जाने की आशंका जताई, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, कोखराज थाना के मरधरा गांव के पास रेलवे ट्रैक की घटना।

➡कानपुर- आपत्तिजनक चैटिंग कर माहौल को बिगाड़ने की साज़िश, व्हाट्सएप चैट में रामादेवी पुलिस चौकी को फूंकने की योजना, साजिश में शामिल कई युवक गिरफ्तार, क्राइम ब्रांच और चकेरी पुलिस ने की गिरफ्तारी।

➡प्रतापगढ़- बदमाशों ने युवक को मारी गोली, युवक को गोली मारकर बदमाश फरार, सीओ सिटी पुलिस बल के साथ पहुंचे, घायल को मेडिकल कॉलेज लाया गया, पूरानगर कोतवाली के महकनी का मामला।

➡कानपुर देहात- कानपुर देहात पहुंचे मंत्री गिरिराज सिंह, अग्नीपथ योजना को लेकर बोल गिरिराज, विपक्षी पार्टियां नवयुवकों को भ्रमित कर रहीं: गिरीराज, हिंसा फैलाने का काम कर रहे हैं: गिरिराज सिंह।

➡अलीगढ़- ADG जोन आगरा की गाड़ी में तोड़फोड़ मामला, उपद्रवियों ने गाड़ी का शीशा तोड़ा है- ADG, उपद्रवियों को चिन्हित किया जा रहा है- ADG, सभी पर वैधानिक कार्रवाई की जाएगी- ADG

➡अमेठी- तेज रफ्तार कार ने बाइक को मारी टक्कर, बाइक सवार 1 की मौत, दूसरा गंभीर घायल, पुलिस ने घायल को सीएचसी भेजा, शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, जगदीशपुर थाना क्षेत्र में हुआ हादसा।

➡बदायूं- गृह कलेश के चलते एक व्यक्ति ने खाया जहर, पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेजा, उसावां थाना क्षेत्र के गांव असधरमई का है मामला।

➡कानपुर देहात- संदिग्ध अवस्था में किशोरी का मिला शव, कमरे में खूंटी के सहारे फांसी लगाकर दी जान, थाना सिकन्दरा क्षेत्र के रसधान कस्बे का मामला।

➡दिल्ली- कोरोना के एक्टिव मरीजों की संख्या 4843 पहुंची, दिल्ली में 24 घंटे में 1797 नए कोविड केस आए, दिल्ली में कोरोना की संक्रमण दर 8.18% हुई, 24 घंटे में दिल्ली में 21978 कोरोना सैंपलिंग हुई।

➡दिल्ली- राष्ट्रपति चुनाव को लेकर BJP अध्यक्ष करेंगे बैठक, 19 जून को दोपहर 12 बजे से शुरू होगी बैठक, मैनेजमेंट टीम के साथ जेपी नड्डा करेंगे बैठक, भाजपा अध्यक्ष नड्डा के आवास पर होगी मीटिंग।

➡पटना- बिहार के 12 जिलों में इंटरनेट सेवा बंद, सरकार में 19 जून तक इंटरनेट बंद किया, अग्निपथ योजना के विरोध को देखकर फैसला, बिहार में लगातार विरोध प्रदर्शन जारी है।


https://www.shekharnews.com/
बने रहिये दिन भर शेखर न्यूज़ के साथ जो रखे आपको हर पल अपडेट

Related Articles

Back to top button