WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेशचुनाव 2022देश-विदेशराष्ट्रीय
Trending

शेखर न्यूज़ पर सुबह 7.30 बजे की बड़ी ख़बरें.. जो रखे आपको हर पल अपडेट… 03.03.2022

➡लखनऊ- यूपी चुनाव के छठे चरण का मतदान आज, आज कई बूथों पर वीआईपी करेंगे मतदान, मुख्यमंत्री योगी गोरखपुर में करेंगे मतदान, प्राथमिक विद्यालय गोरखनाथ में करेंगे वोटिंग, एसपी शाही देवरिया के पथरदेवा में करेंगे वोटिंग, पंकज चौधरी महराजगंज के धनेवा में डालेंगे वोट, जयप्रताप सिंह नरकटह बांसी में करेंगे वोटिंग, हरीश द्विवेदी कटया बस्ती में करेंगे मतदान, उपेंद्र तिवारी बलिया सदर में करेंगे मतदान, जेपी निषाद लक्ष्मीपुर देवरिया में करेंगे वोट, सतीश द्विवेदी सिद्धार्थनगर में करेंगे मतदान, आनंद स्वरुप बलिया सदर में करेंगे मतदान, त्रयंबक नाथ त्रिपाठी खलीलाबाद में करेंगे वोट।

➡लखनऊ- सीएम योगी आदित्यनाथ का आज का कार्यक्रम, जौनपुर, गाजीपुर, वाराणसी जाएंगे सीएम योगी, सुबह 11.45 बजे जौनपुर में करेंगे विशाल रैली, प्रधानमंत्री मोदी की जौनपुर रैली में होंगे शामिल, 2.15 बजे गहमर इंटर कॉलेज गाजीपुर में जनसभा, 3 बजे अष्ट शहीद इंटर कॉलेज गाजीपुर में जनसभा, 4 बजे नेशनल इंटर कॉलेज गाजीपुर में जनसभा, 5 बजे बल्देव कॉलेज मैदान वाराणसी में जनसभा।

➡लखनऊ- यूपी चुनाव के छठे चरण का आज होगा मतदान, 10 जिलों की 57 सीटों पर आज होगी वोटिंग, आज सुबह 7 बजे से शाम 6 बजे तक होगी वोटिंग, निष्पक्ष और शांतिपूर्ण चुनाव कराने के निर्देश, 57 सीटों पर 2.15 करोड़ मतदाता वोट करेंगे, छठे चरण में 676 प्रत्याशी चुनावी मैदान में हैं, 676 में 66 महिला प्रत्याशी चुनाव लड़ रहीं हैं।

➡लखनऊ- कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी का कार्यक्रम आज, दोपहर 12 बजे रामलीला मैदान सोनभद्र में जनसभा, दोपहर 2 बजे सकलडीहा चंदौली में करेंगी जनसभा, दोपहर 3.30 बजे PNI कॉलेज वाराणसी कैंट में रैली, शाम 5 बजे रोहनिया वाराणसी में डोर-टू-डोर जनसंपर्क।

➡लखनऊ- सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव का आज का कार्यक्रम, सुबह 11.30 बजे हाईडिल ग्राउंड सोनभद्र में रैली, दोपहर 12.30 बजे ऐड़े ग्राउंड वाराणसी में जनसभा, दोपहर 3.30 बजे राजाराम कॉलेज केराकत में रैली।

➡कानपुर- चकेरी पुलिस की वसूली एसीपी के लिए बनी सर दर्द, ठेले की वसूली जनता के लिए बनी जाम का सिरदर्द, रामादेवी चौराहे पर लगने वाले ठेलों से होती है वसूली, चकेरी पुलिस ने शातिर अपराधी को सौंपी वसूली की कमान, वसूली रोकने के लिए एसीपी को उतरना पड़ा सड़क पर, गरीब ठेले वालों ने एसीपी को बताई वसूली की कहानी, कैमरे में कैद हुई गरीब ठेलों वालों की कहानी की दास्तान, पार्षद पति की अगुवाई में हो रही है ठेलों वालों से वसूली।

➡देवरिया- दावत पार्टी के दौरान सपा और भाजपाइयों में मारपीट, मारपीट के दौरान दोनों तरफ से कई लोग हुए घायल, सभी घायलों का अस्पताल में चल रहा इलाज, DIG, DM समेत कई अफसर मौके पर पहुंचे, सपा का आरोप गांव में बांटे जा रहे थे पैसे, गौरी बाजार के करमाजीतपूर गांव का मामला।

➡गोरखपुर- सीएम योगी मतदान के लिए पहुंचे, मतदान शुरू होने से पहले पहुंचे सीएम, अपने पोलिंग बूथ पर सीएम योगी पहुंचे, सीएम योगी आदित्यनाथ ने मतदान किया, प्राथमिक कन्या पाठशाला में किया मतदान, पोलिंग बूथ पर CM ने सबसे पहले मतदान किया।

➡मुजफ्फरनगर- मुजफ्फरनगर यूक्रेन से भारत लौटा मेडिकल छात्र, यूक्रेन में फंसा अनस चौधरी पहुंचा अपने घर, 18000 छात्र अभी भी यूक्रेन में फंसे-अनश चौधरी, भारतीय छात्रों को जल्द लाने की लगाई गुहार, मुजफ्फरनगर के गांव सौरम निवासी है छात्र।

➡जौनपुर- प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जौनपुर दौरा आज, 12:30 बजे पुलिस लाइन मैदान में पहुंचेंगे पीएम, जिले के प्रत्याशियों को जिताने का करेंगे अनुरोध, पीएम की सुरक्षा के लिए किए गए कड़े इंतजाम, चप्पे चप्पे पर तैनात रहेगी पुलिस,खुफिया एजेंसी।

➡कानपुर- दबंग ने सोशल मीडिया पर असलहे के साथ डाला पोस्ट, क्षेत्र में वर्चस्व कायम करने के लिए फ़ोटो किया पोस्ट, गैंग बनाकर क्षेत्र में आपराधिक गतिविधियों को देते हैं अंजाम, कल्याणपुर थाना क्षेत्र के खुर्द का रहने वाला है युवक।

➡कन्नौज- ऑटो और लोडर की आमने सामने भिड़ंत, हादसे में घायल ऑटो चालक की मौत, लोडर चालक और हेल्पर गंभीर घायल, गंभीर हालत में दोनों कानपुर किए गए रेफर, सदर कोतवाली क्षेत्र के सरायमीरा की घटना।

➡बांदा- यूक्रेन से एमबीबीएस का छात्र वापस घर आया, बेटे की सकुशल वापसी के लिए परिजनों में खुशी, छात्र का समाजसेवी,राजनीतिक दलों ने किया स्वागत, बबेरू क्षेत्र के समगरा का रहने वाला छात्र आलोक।

➡बांदा- ट्रक की टक्कर से चौक पूरी तरह जमींदोज, रात में पूरे शहर में फर्राटा भरते हैं ओवरलोड ट्रक, हादसे में बाल-बाल बचे ड्यूटी कर रहे पुलिसकर्मी, सिविल लाइन के पास है महाराणा प्रताप चौक।

➡गोरखपुर- मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ कर रहे हैं पूजा, गोरखनाथ मंदिर में CM योगी कर रहे पूजा, मतदान से पहले सीएम योगी कर रहे पूजा, पूजा करने के बाद मतदान करने जाएंगे CM

➡कौशाम्बी- दो लड़कियों ने पांटूल पुल से लगाई छलांग, कड़ा के कुबरी घाट पर पांटूल पुल से कूदीं, एक युवती की मौत,दूसरी युवती को बचाया गया, मंझनपुर कोतवाली के शरीफपुर गांव की निवासी हैं।

➡गोरखपुर- सीएम योगी आज सुबह 7 बजे करेंगे मतदान, सदर विधानसभा में सीएम आज करेंगे मतदान, कन्या प्राथमिक पाठशाला में करेंगे मतदान, सदर विधानसभा से BJP प्रत्याशी हैं CM योगी।

➡चंदौली- प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का चंदौली दौरा आज, चंदौली में विशाल जनसभा को करेंगे संबोधित, भाजपा प्रत्याशी को वोट करने के लिए करेंगे अपील, नेशनल हाईवे 2 नवीन कृषि मंडी के पास जनसभा।

➡दिल्ली- गृह मंत्री अमित शाह का यूपी दौरा आज, अमित शाह का मऊ और आजमगढ़ दौरा आज, दोपहर 12.30 बजे गोहना मऊ करेंगे जनसभा, दोपहर 2 बजे लालगंज आजमगढ़ में जनसभा।

बने रहिये दिन भर शेखर न्यूज़ के साथ जो आपको रखे हर पल अपडेट

Related Articles

Back to top button