WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर सुबह 7.00 बजे की बड़ी खबरें…. 26.05.2022

शेखर न्यूज़ पर 7.00 बजे की बड़ी खबरें…. 26.05.2022

➡लखनऊ- कासगंज से 3 शातिरों को STF ने किया अरेस्ट, अभिषेक, पुनीत, संदीप को STF ने किया अरेस्ट, उर्वी फाउन्डेशन बनाकर लोगों से की थी ठगी, फर्जी वैकेंसी निकालकर 200 लोगों को ठगा था, गोमतीनगर में ऑफिस खोलकर किया था फर्जीवाड़ा।

➡लखनऊ- आम आदमी पार्टी ने 26 जिलों में बनाए जिलाध्यक्ष, यूपी प्रभारी संजय सिंह ने जिलाध्यक्षों की घोषणा की, रोहित श्रीवास्तव लखनऊ के जिलाध्यक्ष बनाए गए, कानपुर में उमेश यादव, लखीमपुर खीरी में वलीम खान, बाराबंकी में धर्मवीर और गाजियाबाद में सचिन शर्मा, राजेन्द्र कुमार वर्मा अम्बेडकरनगर के जिलाध्यक्ष बने।

➡लखनऊ- दीपक बॉक्सर गैंग का शार्प शूटर अरेस्ट, शातिर अपराधी संदीप की हुई गिरफ्तारी, दिल्ली के नरेला थाना क्षेत्र से गिरफ्तारी, यूपी STF की स्पेशल टीम ने किया अरेस्ट, पिस्टल,कारतूस,3 तमंचे, बाइक बरामद।

➡लखनऊ- एएसपी बलिया विजय त्रिपाठी निलंबित हुए, मुख्यालय पुलिस महानिदेशक से किया संबद्ध, ADG प्रशासन पीसी मीना ने की कार्रवाई।

➡लखनऊ- 3 शराब तस्करों को STF ने किया गिरफ्तार, यूपी एसटीएफ ने जौनपुर से किया गिरफ्तार, कब्जे से 1970 पेटी अवैध अंग्रेजी शराब बरामद, 2 ट्रकों से करीब 2 करोड़ रूपए की शराब मिली।

➡लखनऊ- सिर पर ईंट गिरने से व्यक्ति की हुई मौत, राप्ती अपार्टमेंट में व्यक्ति की दर्दनाक मौत, राप्ती अपार्टमेंट के एच ब्लॉक की घटना, गोमतीनगर विस्तार में है राप्ती अपार्टमेंट।

➡कानपुर- गेस्ट हाउस की छत से गिरकर युवक घायल, छत से गिरने के बाद युवक की जमकर पिटाई, गेस्ट हाउस कर्मचारियों ने की युवक की पिटाई, कर्मचारियों ने चोरी के शक में युवक को पीटा, युवक को निजी अस्पताल में कराया गया भर्ती, पुलिस में परिजनों की तहरीर पर दर्ज़ किया केस, किदवई नगर के साकेत नगर इलाके की घटना।

➡आगरा- हुनर हाट में आग लगने से मचा हड़कंप, तसर सिल्क की दुकान में लगी भीषण आग, आग लगने से हुनर हाट में मचा हड़कंप, स्थानीय लोगों ने आग पर पाया काबू, फायर स्टिंगशर से आग पर पाया काबू, शॉर्ट सर्किट के चलते दुकान में लगी आग।

➡सीतापुर- निजी अस्पताल में मृतक युवक का हुआ इलाज, अस्पताल ने परिवार वालों से वसूले 5 हजार, परिवारवालों ने अस्पताल में काटा हंगामा, युवक को CHC में डॉक्टरो ने किया था मृत घोषित, महमूदाबाद कोतवाली के आनंद क्लीनिक का मामला।

➡कानपुर- आरटीआई एक्टिविस्ट के ऊपर हमला, एक्टिविस्ट की मां और पत्नी पर भी हमला, सांसद सत्यदेव पचौरी के प्रतिनिधि पर भी हमला, हमले में सांसद प्रतिनिधि को आई गंभीर चोट, अवैध निर्माण को लेकर की गई थी शिकायत, काकादेव थाना क्षेत्र के नवीन नगर का मामला।

➡बागपत- युवक को मौसेरे भाई ने मारी गोली, पत्नियों के विवाद के चलते मारी गोली, गोली मारकर आरोपी युवक हुआ फरार, पड़ोस में ही रहता हैं आरोपी युवक सावेज, घायलों को अस्पताल में किया गया भर्ती, बागपत के केतीपुरा मोहल्ले का मामला।

➡अलीगढ़- खैर चेयरमैन और उनके गुर्गों की दबंगई, चेयरमैन और उनके गुर्गों ने व्यापारी को पीटा, अतिक्रमण को लेकर दोनों में हुई थी नोकझोंक, व्यापारी ने 5 हजार रिश्वत लेने का लगाया आरोप, व्यापारी के साथ मारपीट का वीडियो वायरल, खैर थाना क्षेत्र के कस्बे की घटना।

➡सोनभद्र- बबलू हत्याकांड के दोषी को उम्रकैद की सजा, हत्याकांड के दोषी संजय विश्वकर्मा को उम्रकैद, दिनदहाड़े चाकू मारकर बबलू की हुई थी हत्या, कोर्ट ने दोषी पर एक हजार का जुर्माना लगाया, राबर्ट्सगंज कोतवाली क्षेत्र के हर्ष नगर का मामला।

➡कानपुर- धोखाधड़ी के आरोप में पादरी अनिल बाली अरेस्ट, गोविंदनगर पुलिस ने पादरी को किया गिरफ्तार, संस्था की जमीन को बेचकर किया बड़ा घोटाला, फर्जी दस्तावेजों के सहारे संस्था की जमीन को बेचा, संस्था के अधिकृत प्रतिनिधि ने दर्ज कराया केस।

गाजियाबाद- दिल्ली मेरठ एक्सप्रेस वे पर सड़क हादसा, मारुति वैन के पलटने के बाद आग लगी, आग लगने से 2 लोगों की दर्दनाक मौत, आग की चपेट में आने से 3 लोग झुलसे, दिल्ली के जीटीबी अस्पताल में किया भर्ती, दिल्ली मेरठ एक्सप्रेस वे पर हुआ हादसा।

➡गाजियाबाद- आरडीसी में अवैध रुप से चलाए जा रहे हुक्का बार, पुलिस ने बार संचालक सहित 4 को किया अरेस्ट, मौके से भारी मात्रा में नशा का सामान बरामद किया, गाजियाबाद के कविनगर पुलिस ने किया खुलासा।

➡बदायूं- पुलिस ने 2 शराब तस्करों को किया गिरफ्तार, ड्रोन की मदद से तलाशे शराब के ठिकाने, तस्करों के पास से 80 लीटर शराब बरामद, 1 हजार लीटर लहन को कराया गया नष्ट, सिविल लाइन के मीरा सराय गांव का मामला।

➡कानपुर देहात- नहर में नहाने गई 10 वर्षीय किशोरी डूबी, पुलिस और ग्रामीणों ने छानबीन शुरू की, ग्रामीणों ने नहर पुल पर किया हंगामा, रसूलाबाद के लालू नहर पुल का मामला।

➡कन्नौज- शॉर्ट सर्किट से घर में लगी भीषण आग, आग लगने से घर का सामान जलकर राख, लोगों ने कड़ी मेहनत के बाद आग पर पाया काबू, गुरसहायगंज कोतवाली के इंदिरा नगर का मामला।

➡गाजियाबाद- हादसे के बाद पलटी कार में लगी भीषण आग, आग में जलने से पति-पत्नी की दर्दनाक मौत, मेरठ से दिल्ली जा रहा था परिवार, दिल्ली -मेरठ एक्सप्रेसवे पर हुआ हादसा।

➡जालौन- युवक ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, दुपट्टे से लटकता मिला युवक का शव, पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा, कोंच कोतवाली के गोरा करनपुर का मामला।

➡बागपत- मामूली विवाद में युवक को मारी गोली, पड़ोसी युवक गोली मारकर मौके से फरार, युवक को अस्पताल में भर्ती कराया गया, बागपत के केतीपुरा मोहल्ले का मामला।

➡आगरा- दुबई में नौकरी करने गए युवक की मौत, युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, दुबई के एक होटल में कर रहा था नौकरी, मृतक पिनाहट के नगला दलेल का था निवासी।

➡फर्रुखाबाद- इंस्पेक्टर हत्याकांड में 6 बदमाशों को उम्रकैद, दबिश देने के दौरान बदमाशों ने की थी हत्या, कोर्ट ने 6 आरोपियों को सुनाई उम्रकैद की सजा, आरोपियों पर 50-50 हजार का जुर्माना भी लगाया।

➡जौनपुर- पुलिस ने 3 शराब तस्करों को किया गिरफ्तार, आरोपियों से 2 करोड़ की शराब बरामद, 2 कंटेनर में करीब 2000 पेटी शराब बरामद, इलाहाबाद एसटीएफ और पुलिस की सयुक्त कार्रवाई।

➡बागपत- टीचर ने छात्रा के साथ किया दुष्कर्म का प्रयास, पीड़िता ने टीचर के खिलाफ दर्ज कराया FIR, पुलिस ने आरोपी टीचर को किया गिरफ्तार, बागपत के दोघट थाना क्षेत्र का मामला।

➡बांदा- दबंगों ने 2 युवकों को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा, पीड़ित घायल अवस्था में पहुंचे पुलिस चौकी, पुलिस ने घायलों को अस्पताल में किया भर्ती, शहर कोतवाली के मर्दन नाका का मामला।

➡दिल्ली- बीजेपी मुख्यालय में चल रही अहम बैठक खत्म, मोदी सरकार के 8 साल होने की तैयारियों पर चर्चा, अध्यक्ष जेपी नड्डा,गृह मंत्री अमित शाह रहे मौजूद, राष्ट्रीय संगठन महामंत्री बीएल संतोष भी मौजूद, सभी केंद्रीय मंत्री भी बैठक में रहे मौजूद, लोकसभा प्रवास योजना का खाका किया गया तय, केंद्रीय मंत्री 144 लोकसभा सीटों पर करेंगे प्रवास, केंद्र सरकार की उपलब्धियों की देंगे जानकारी, हर मंत्री एक लोकसभा सीट में 3 दिनों करेंगे प्रवास।

➡दिल्ली- लोकसभा,विधानसभा उपचुनाव की तारीखों का एलान, चुनाव आयोग ने उपचुनाव तारीखों का किया एलान, आजमगढ़, रामपुर लोकसभा सीट पर है उपचुनाव, 23 जून को मतदान,26 जून को आएंगे नतीजे, लोकसभा की 4 सीटों पर होना है उपचुनाव, विधानसभा की 6 सीटों पर होना है उपचुनाव।

➡दिल्ली- यासीन मलिक को अधिकतम उम्रकैद की सजा, NIA कोर्ट ने 2 मामलों में उम्रकैद की सजा सुनाई, 120B में 10 साल की सजा,10 हजार का जुर्माना, 121 में उम्रकैद की सजा, 10 हजार का जुर्माना, 121A में 10 साल की सजा, 10 हज़ार का जुर्माना, UAPA की धारा में 5 साल की सजा,5 हजार जुर्माना, UAPA की धारा 15 में 10 साल,10 हजार जुर्माना, UAPA की धारा 17 में उम्रकैद,10 लाख का जुर्माना, UAPA की धारा 18 में 10 साल,10 हज़ार का जुर्माना, UAPA की धारा 38 और 39 में 5 साल की सजा।

➡दिल्ली- NIA कोर्ट ने यासीन मलिक को सुनाई सजा, यासीन मलिक को उम्रकैद की सजा सुनाई गई, यासीन मलिक को तिहाड़ जेल ले जाया जाएगा, पटियाला हाउस कोर्ट के बाहर सुरक्षा बल तैनात, तिहाड़ जेल की जेल नंम्बर 7 में रखा जाएगा।

➡दिल्ली- चुनाव आयोग ने MLC चुनाव की घोषणा की, यूपी, महाराष्ट्र,बिहार में विधान परिषद चुनाव, 20 जून को मतदान, 20 जून को ही मतगणना।

➡हल्द्वानी- कांग्रेस नेता एचआर बहुगुणा ने खुद को मारी गोली, अस्पताल ले जाते समय एचआर बहुगुणा की मौत, रोडवेज में कार्यरत थे कांग्रेस नेता एचआर बहुगुणा, सीओ समेत पुलिस टीम घटना स्थल पर पहुंची, गोली मारने के कारणों की जांच में जुटी पुलिस।


बने रहिए दिनभर शेखर न्यूज़ के साथ जो रखे आपको हर पल अपडेट

Related Articles

Back to top button