WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
अयोध्याअलीगढइटावाउत्तरप्रदेशकानपुरगाज़ियाबादझाँसीप्रयागराजबरेलीबाराबंकीमथुरामुजफ्फरनगरमैनपुरीलखनऊ
Trending

शेखर न्यूज़ पर सुबह 6:00 बजे की प्रमुख मुख्य खबरें जो रखे आपको हर पल अपडेट…..* 08.06.2022

शेखर न्यूज़ दिल्ली

  • शेखर न्यूज़ पर सुबह 6:00 बजे की प्रमुख मुख्य खबरें जो रखे आपको हर पल अपडेट……………..*

➡लखनऊ- यूपी में बड़े पैमाने पर IAS अफसरों के तबादले, यूपी में 21 आईएएस अफसरों के तबादले, यूपी में 9 जिलों के डीएम बदले गए, भारत समाचार पर तबादलों की खबर सबसे पहले, लखनऊ डीएम अभिषेक प्रकाश उद्योग विभाग भेजे गए, सूर्य पाल गंगवार लखनऊ के नए डीएम बने, इंद्र विक्रम सिंह डीएम अलीगढ़ बने, विशाख जी डीएम कानपुर नगर बनाए गए, कृष्णा कुरुणेश डीएम गोरखपुर बने, विजय किरण आनंद डीजी शिक्षा विभाग बने, अनामिका सिंह सचिव महिला कल्याण बनीं, भवानी सिंह खगरौत एमडी मध्यांचल विविनि, अनुपम शुक्ला डायरेक्टर नेडा बनाए गए, सेल्वा कुमारी जे कमिश्नर बरेली मंडल, सौम्या अग्रवाल डीएम बलिया बनीं, प्रियंका निरंजन डीएम बस्ती चांदनी सिंह डीएम जालौन बनीं, अवनीश राय डीएम इटावा बनाए गए, रवि रंजन डीएम फिरोजाबाद बनाए गए, श्रुति सिंह डीजी मेडिकल एजुकेशन, नेहा शर्मा निदेशक स्थानीय निकाय बनीं, शकुंतला गौतम श्रम आयुक्त उत्तर प्रदेश बनीं, आर रमेश कुमार प्रमुख सचिव रेशम विभाग, डीएम गाजियाबाद को वीसी पद का भी चार्ज, गाजियाबाद प्राधिकरण के वीसी का अतिरिक्त चार्ज।

➡लखनऊ- राज्य बाल अधिकार संरक्षण आयोग की डीजीपी से मुलाकात, आयोग के अध्यक्ष डॉ देवेंद्र शर्मा ने डीजीपी से की मुलाकात, महिला, बाल सुरक्षा संगठन से अधिकारी नियुक्ति की मांग, राज्य स्तरीय नोडल अधिकारी नामित करने की मांग की, पॉक्सो मामले में विवेचना अधिकारी 60 दिनों में जांच पूरी करे, पुलिस द्वारा खोया पाया पोर्टल को अपडेट किया जाए।

➡लखनऊ- लखनऊ में 2871.68 किग्रा गांजा होगा नष्ट, 146. 90 किग्रा चरस भी किया जाएगा नष्ट, 14 स्थानों पर किया जाएगा ड्रग डिस्ट्रक्शन, लखनऊ समेत देश भर में कल 14 स्थानों पर होगा ‘ड्रग डिस्ट्रक्शन’, देश भर में 42000 किग्रा ड्रग्स किया जाएगा नष्ट, वित्त मंत्री वीडियो कॉन्फ्रेंस से करेंगी संबोधित।

➡लखनऊ- सर्राफा व्यापारी से रंगदारी मामले का मामला, पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच शुरू की, गोल्डी बराड़ का सदस्य बताकर 10 लाख मांगे थे, व्हाट्सएप कॉल के जरिए मांगी गई थी रंगदारी, सरोजनीनगर थाना क्षेत्र का मामला।

➡संतकबीरनगर- कसरवल कांड का 8वीं स्मृति दिवस समारोह हुआ, निषाद पार्टी अध्यक्ष डॉ संजय निषाद ने किया शिरकत, सांसद प्रवीण निषाद भी कार्यक्रम में रहे मौजूद, समाज की भलाई के लिए दिन रात एक कर दूंगा-संजय, विदेशी आक्रांताओं ने हमारी संस्कृति को नष्ट किया-संजय, पुनरोद्धार के लिए BJP को धन्यवाद- डॉ संजय निषाद।

➡संतकबीरनगर- संजय निषाद के बंगले में लोहिया की मूर्ति ढकने का मामला, लोहिया की मूर्ति ढकने के मामले पर बोले डॉ संजय निषाद, सफाई देते हुए बोले डॉ संजय निषाद कहा, ‘मैं भी लोहियावादी’, मैंने लोहिया जी की प्रतिमा नहीं ढकवाई- डॉ संजय निषाद, मुझे ढकी हालत में ही मिली थी प्रतिमा- संजय निषाद, मैं इस मामले को दिखवाऊंगा- डॉ संजय निषाद।

➡वाराणसी- वाराणसी के सिविल जज रवि दिवाकर को मिली धमकी, चिट्ठी लिखकर सिविल जज रवि दिवाकर को दी धमकी, इस्लामिक आगाज मूवमेंट ने धमकी भरी चिट्ठी लिखी, धमकी भरी चिट्ठी में भद्दी- भद्दी गालियां भी लिखी गई, जज ने चिट्टी लिखकर सरकार से कार्रवाई की मांग की, ज्ञानवापी मामले में जज का नाम सुर्खियों में आया था, सर्वे के आदेश की वजह से सुर्ख़ियों में आया था नाम।

➡मैनपुरी- जनपद में सैकड़ों झोलाछाप डॉक्टरों के हॉस्पिटल खुले, न डॉक्टर, न रजिस्ट्रेशन फिर भी चल रहे अस्पताल, लोगों की जान से खिलवाड़ कर रहे झोलाछाप डॉक्टर, इमरजेंसी,डिलीवरी से लेकर ऑपरेशन तक की सुविधा, झोलाछाप डॉक्टर संचालित करते हैं लक्ष्मी वेदा हॉस्पिटल, थाना बिछवां के फर्दपुर तिराहे का मामला

➡बांदा- हाईकोर्ट के आदेश पर हुई पुनः मतगणना, हरदौली ग्राम प्रधान पद के लिए हुई पुनः मतगणना, अफसरी खातून की याचिका पर HC ने दिया आदेश, पुनः मतगणना में अफसरी खातून 40 मतों से जीतीं, 2 मई 2021 को हुई मतगणना में हार गई थी अफसरी खातून, बांदा के हरदौली ग्राम सभा का मामला।

➡कुशीनगर- लाइनमैन की करंट की चपेट में आने से मौत, कनेक्शन जोड़ने के लिए ट्रांसफार्मर पर चढ़ा था लाइनमैन, अचानक सप्लाई चालू होने से करंट लगने से मौत, इलाज के लिए ले जाते समय रास्ते में हुई मौत, अहिरौली बाजार के बरसौना गांव का मामला।

➡बलिया- वैवाहिक कार्यक्रम में महिला डांसर को लगी गोली, फरमाइशी गाना बजाने को लेकर मारी गोली, महिला डांसर को अस्पताल में कराया भर्ती, हालत गंभीर होने पर वाराणसी रेफर, पुलिस ने 1 आरोपी को किया गिरफ्तार, बैरिया के करमानपुर गांव का मामला।

➡चित्रकूट- जेल सुरक्षा कर्मियों के साथ कैदी ने की मारपीट, बैरक में बंद होने से मना करने पर कैदी ने पीटा, कैदी ने जेल के सिपाहियों की पिटाई कर दी, आक्रोशित सिपाहियों ने कैदी पर कार्रवाई की मांग की, जेल सुरक्षा कर्मियों ने सुरक्षा की मांग को लेकर सौंपा ज्ञापन।

➡कानपुर- कानपुर बवाल और हिंसा मामले से जुड़ी खबर, पुलिस ने PFI के 5 सदस्यों की पहचान की, PFI के 3 सदस्यों को किया गया गिरफ्तार, जांच में इन सदस्यों के संबंध हिंसा से जुड़े पाए गए, PFI के अन्य सदस्य शहर में मौजूद हो सकते हैं।

➡बांदा- संदिग्ध परिस्थितियों में मिला महिला का शव, महिला का शव मिलने से इलाके में सनसनी, फॉरेंसिक टीम,डॉग स्क्वायड मौके पर पहुंचे, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, पैलानी थाना क्षेत्र के नरी गांव का मामला।

➡मेरठ- घर में मुर्गी घुसने का विरोध करने पर मारपीट, दबंगों ने धारदार हथियारों से की मारपीट, हमले में महिला समेत 4 लोग घायल, पीड़ित ने कई नामजद, अज्ञात के खिलाफ दी तहरीर, थाना मुंडाली के गांव मेघराजपुर की घटना।

➡बलिया- दबंगों ने पेट्रोल पंप के सेल्समैन को जमकर पीटा, दबंगों की पिटाई से मौके पर सेल्समैन बेहोश, पीड़ित की जेब में रखे 20 हज़ार दबंगों ने लूटे, दबंगों की करतूत CCTV कैमरे में हुई कैद, SK इंडियन ऑयल ग्राम अखोप पंप का मामला।

➡गाज़ियाबाद- जिला प्रशासन ने सरकारी जमीन को कब्जामुक्त कराई, ढाई करोड़ कीमत की सरकारी जमीन को कब्जामुक्त कराई, मोदीनगर के अब्दुल्लापुर दतेडी गांव में कब्जा की गई थी, एसडीएम और तहसीलदार की टीम ने जमीन का लिया कब्जा।

➡बस्ती- जेल में हुई मौत मामले में जांच करने पहुंचे सीओ सिटी, पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हेड इंजरी से हुयी थी मौत की पुष्टि, 302 का मुकदमे दर्ज होने के बाद पहुंचे सीओ सिटी, कोतवाली में दर्ज हुआ था जेल प्रशासन के खिलाफ मुकदमा।

➡ग्रेटर नोएडा- रिश्वत लेते रंगेहाथ दारोगा अरेस्ट, दर्ज NCR में पीड़ित से ली थी रिश्वत, CP ने दारोगा को निलंबित करने के दिए आदेश, जारचा थाने के दारोगा को किया गया अरेस्ट, मेरठ की एंटी करप्शन टीम ने किया अरेस्ट।

➡लखीमपुर- ओवरटेक करते समय हुआ सड़क हादसा, तेज रफ्तार ट्रैक्टर ट्रॉली पलटने से हादसा, महिला समेत दो श्रद्धालुओं की दर्दनाक मौत, एक दर्जन श्रद्धालु हादसे में भी घायल, हैदराबाद के खोखाय के पास हुआ हादसा।

➡बदायूं- व्यापारी के साथ बदमाशों ने की लूटपाट, बाइक सवार बदमाशों ने हजारों की लूट की, सूचना पर पहुंची पुलिस जांच में जुटी, सहसवान के सहसवान बिसौली मार्ग की घटना।

➡उन्नाव- गैंगेस्टर की 5 लाख की संपत्ति कुर्क, गैंगेस्टर अमरेश यादव की संपत्ति कुर्क, DM के आदेश के बाद कुर्की की कार्रवाई, गैंगेस्टर की कार को जब्त किया गया, पुरवा सीओ पंकज सिंह के नेतृत्व में कार्रवाई।

➡फर्रुखाबाद- ट्रांसफॉर्मर बदलने के नाम पर मांगे 2 हजार रूपये, लाइन मैन ने ग्रामीण से मांगे 2 हजार रूपये, लइनमैन का बातचीत करते आडियो वायरल, राजेपुर बिजली उपकेंद्र के उजरा मऊ गांव का मामला।

➡कानपुर- बीजेपी कार्यकर्ता हर्षित श्रीवास्तव गिरफ़्तार, भड़काऊ पोस्ट मामले में की गई गिरफ़्तारी, सोशल मीडिया पर डाला था भड़काऊ पोस्ट, युवा मोर्चे का पूर्व ज़िला मंत्री है हर्षित।

➡गाज़ियाबाद- मंत्री नरेंद्र कश्यप कोरोना संक्रमित, सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दी जानकारी, नरेंद्र कश्यप ने खुद को किया क्वारन्टीन।

➡देवरिया- देवरिया डीएम कोरोना से संक्रमित, DM जेपी सिंह हुए कोरोना संक्रमित, RTPCR टेस्ट में DM देवरिया पॉजीटिव, जिलाधिकारी आवास में हुए आइसोलेट।

➡दिल्ली- तीनों सेनाओं के प्रमुख बुधवार को संयुक्त प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे, सैन्य सुधार से जुड़ी योजना टूर ऑफ ड्यूटी को लेकर प्रेस वार्ता, योजना को तीनों सेनाओं में लागू करने की घोषणा की जाएगी, योजना के तहत युवाओं को 4 साल के लिए किया जाएगा सेना में भर्ती, युवाओं को 4 साल के छोटे कार्यकाल के लिए भर्ती किया जाएगा।

➡दिल्ली- पैगम्बर मोहम्मद पर विवादित बयान का मामला, आतंकी संगठन अलकायदा ने भारत को धमकी दी, भारत के 4 राज्यों में आत्मघाती हमले की धमकी दी, अल कायदा ने दो पन्नों की चिट्ठी जारी की, दिल्ली, महाराष्ट्र,यूपी और गुजरात में हमले की धमकी दी।


https://www.shekharnews.com

Related Articles

Back to top button