WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर सुबह 5:30 बजे की बड़ी एवं प्रमुख मुख्य खबरें…… 23.07.2022

शेखर न्यूज़ पर सुबह 5:30 बजे की बड़ी खबरें…… 23.07.2022

➡लखनऊ- राज्य कर्मचारियों का महंगाई भत्ता 3 फीसदी बढ़ा, यूपी सचिवालय संघ अध्यक्ष ने आभार व्यक्त किया, CM योगी का यादवेंद्र मिश्रा ने आभार व्यक्त किया, जनवरी से महंगाई भत्ते की घोषणा पर आभार जताया, कुल 22 लाख कर्मचारियों-पेंशनरों को मिलेगा लाभ, सरकार पर लगभग 1100 करोड़ का व्यय भार आएगा।

➡लखनऊ- यूपी के बिजली विभाग में जातिवाद का बोलबाला चल रहा, चेयरमैन एम देवराज सजातीय अफसरों पर मेहरबान हैं, चारों डिस्कॉम में देवराज के चहेते अफसरों को प्राइम पोस्टिंग, योगेश कुमार को मध्यांचल में डायरेक्टर कॉमर्शियल बनाया, योगेश कुमार पहले शक्ति भवन में एसई स्मार्ट मीटर थे, शक्ति भवन में निदेशक वित्त सुधीर आर्या पर भी मेहरबानी, सुधीर आर्या का इस्तीफा देवराज ने वापस करा दिया था, सुधीर आर्या को रिटायरमेंट के बाद देवराज ने OSD बनाया, देवराज की मनमानी से बिजली विभाग रसातल में जा रहा।

➡लखनऊ- एयरपोर्ट पर कस्टम विभाग को मिली सफलता, दुबई से आए यात्री से 224 ग्राम सोना बरामद, यात्री के पास से गोल्ड चेन, सोने का कड़ा बरामद, यात्री से बरामद गोल्ड की कीमत 11,71,520 रूपए, फ्लाइट संख्या 6E 1088 से लखनऊ पहुंचा था यात्री।

➡लखनऊ- DCP पश्चिम, ACP चौक ने किया पैदल मार्च, चौक थाने से चौक गोल दरवारा तक रूट मार्च, गोल दरवाजा से अकबरी गेट पर खत्म हुआ मार्च।

➡शाहजहांपुर- मंत्री स्वतंत्र प्रभार असीम अरुण शाहजहांपुर पहुंचे, मंत्री स्वतंत्र प्रभार ने प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन में की शिरकत, अफसर और मंत्री सरकार के दो पहिए-असीम अरुण, मंत्रियों और अफसरों में तालमेल जरूरी-असीम अरुण, अफसरों के लिए योगी सरकार में सबसे अच्छा माहौल-असीम अरुण।

➡गोंडा- आकाशीय बिजली ने ली जिले में एक और जान, 3 दिन में आकाशीय बिजली से ये दूसरी मौत, 3 दिन में बिजली से 2 महिलाओं की गई जान, आज गिरी बिजली में दो छोटे बच्चे भी झुलसे, मां की मौके पर मौत, बच्चे बिजली से झुलसे, कौड़िया थाना क्षेत्र के भरथा इटहिया का मामला।

➡हाथरस- बदमाशों ने पुलिसकर्मियों को गाड़ी से रौंदा, चेकिंग कर रहे पुलिसकर्मियों को गाड़ी से रौंदा, SI अनन्त कुमार, सिपाही विनोद कुमार घायल, मारपीट की सूचना पर पुलिस कर्मी कर रहे थे चेकिंग, बैरिकेडिंग तोड़ते हुए एसआई,हेड कांस्टेबल को रौंदा, पुलिस ने घेराबंदी कर बदमाश को किया गिरफ्तार, हाथरस के जलेसर रोड स्थित केशोपुर चौकी के पास की घटना।

➡मुरादाबाद- गलशहीद थाना पुलिस की बड़ी कार्रवाई, जुआ खेलते 1 दर्जन से अधिक लोगों को दबोचा, इंदिरा चौक इलाके से जुआ खेलते दबोचा गया, लगभग 16 लोगों को किया गिरफ्तार, 3 लाख 92 हजार की नगदी भी की बरामद, थाना गलशहीद क्षेत्र इंदिरा चौक का मामला।

➡बुलन्दशहर- DPS के 10वीं के लक्ष्य वासुदेव ने 500 में से 500 अंक, 5 सब्जेक्ट में 500 अंक पाकर किया आल इंडिया टॉप, 600 में से हैं यानी 6 सब्जेक्ट में मिले 599 नंबर, लक्ष्य ने किया है ऑल इंडिया टॉप- डीपीएस, 12वीं की तान्या सिंह का भी 500 में 500 का स्कोर।

➡ग्रेटर नोएडा- गर्ल्स हॉस्टल के बाहर कार स्टंट करते शोहदे, शोहदों का स्टंट करते हुए वीडियो हुआ वायरल, एक कार में कई लड़के स्टंट करते हुए आए नजर, देर रात सुनसान सड़क पर स्टंट का वीडियो वायरल, गर्ल्स हॉस्टल की बालकनी से बनाया गया वीडियो, थाना नॉलेज पार्क स्थित गर्ल्स हॉस्टल का मामला।

➡रामपुर- 30 लाख की सिंगल यूज प्लास्टिक पॉलिथीन जब्त, एसडीएम सदर ने एक मकान से छापेमारी में पकड़ा, मकान में अभी भी लगातार छापेमारी जारी है, गंज के मोहल्ला झूले वाली इमली इलाके में छापा, नगरपालिका ईओ,SDM,2 नायब तहसीलदार मौके पर।

➡कन्नौज- डीएम ने प्राइमरी स्कूलों में की छापेमारी, जसौरा में कम बच्चे देखकर दिए निर्देश, डीएम को 2 स्कूलों में गैरहाजिर मिले 2 शिक्षक, छापेमारी में एक शिक्षामित्र भी मिली गैरहाजिर, डीएम ने वेतन रोकने के दिए आदेश, कारण बताओ नोटिस जारी करने के निर्देश।

➡कन्नौज- सड़क पर शराब पीने वालों की अब खैर नहीं, एसपी के निर्देश पर पुलिस ने की चेकिंग, सरायमीर चौकी प्रभारी ने शराब पीने वालों को खदेड़ा, जीटी रोड पर बोतले हाथ में लिए भागते दिखे लोग, सदर कोतवाली क्षेत्र के सरायमीरा का मामला।

➡देवरिया- 143 सरकारी कर्मचारी कार्यालय से नदारद, सभी के वेतन काटने के निर्देश,स्पष्टीकरण तलब, व्हाट्सएप और वीडियो कॉलिंग के जरिए हुई जांच, CDO ने सभी 16 ब्लॉकों के कर्मचारियों की जांच की, सरकारी कर्मचारियों के वेतन कटने से मचा हड़कंप।

➡कानपुर देहात- छात्र की स्कूल के बाहर से बाइक हुई चोरी, एग्जाम सेंटर के बाहर से बाइक हुई चोरी, छात्र की बाइक और दो मोबाइल हुए चोरी, क्षेत्र में आए दिन हो रही है चोरी की घटनाएं, रसूलाबाद के स्नेहलता डिग्री कॉलेज का मामला।

➡रामपुर- एसडीएम सदर ने मारा एक मकान में छापा, 30 लाख की सिंगल यूज प्लास्टिक बरामद, नगर पालिका कर्मी पॉलिथीन निकालने में जुटे, ईओ,SDM तहसीलदार, नायब तहसीलदार मौके पर, थाना गंज के झूलेवाली इमली मोहल्ले में छापा।

➡हाथरस- सीबीएसई बोर्ड परीक्षा में 10वीं की छात्रा को पहला स्थान, प्रज्ञा पालीवाल ने हासिल किया जिले में पहला स्थान, प्रज्ञा ने 10वीं की परीक्षा में हासिल किए 99.08 अंक, सादाबाद स्थित विवेकानंद स्कूल की छात्रा है प्रज्ञा पालीवाल।

➡चित्रकूट- अज्ञात व्यक्ति का कंकाल मिलने से हड़कंप, आरवारा मोड़ पर जंगल में मिला कंकाल, घटना स्थल से कुछ दूरी पर मिला मोबाइल, मौके पर पहुंची पुलिस जांच पड़ताल में जुटी, रैपुरा थाना क्षेत्र के लालापुर जंगल का मामला।

➡मैनपुरी- दिल्ली जा रहे युवक की जबरन रोकी कार, पहले मांगी मोटी रकम फिर छीनने लगे कार, बदमाशों ने महिला के साथ की बदसलूकी, मां और बेटा पहुंचा थाने,नहीं हुई कार्रवाई, मीठेपुर चौकी इलाके NH2 की घटना।

➡मिर्जापुर- संदिग्ध हालत में मिला युवक का शव, क़ई दिनों से बन्द पड़े मकान में मिला शव, दो दिन से अपने घर से गायब था युवक, मकान के छत पर मिला युवक का शव, चुनार थाना क्षेत्र के ममोलपुर की घटना।

➡मथुरा- एसएसपी ने महावन थाना क्षेत्र में की पैदल गस्त, महावन में संवेदनशील स्थान, मुख्य चौराहे पर गस्त, एसएसपी ने स्थानीय लोगों को सुरक्षा का एहसास कराया।

➡बदायूं- दो पक्षों में जमकर हुई पत्थरबाजी, पत्थरबाजी का वीडियो हो रहा वायरल, पुलिस ने 10 लोगों को गिरफ्तार किया, बिल्सी के मोहल्ला संख्या 4 का मामला।

➡ऋषिकेश- SSP देहरादून ने बेहतर पुलिसिंग को उठाया कड़ा कदम, थाना-चौकियों में बिचौलियों का प्रवेश किया प्रतिबंधित, बिचौलियों की मौजूदगी मिलने पर नपेंगे थानाध्यक्ष, शिकायत पर पुलिस पर 30 मिनट में करेगी रिस्पांस, मातहतों को एसएसपी ने जारी किए सख्त दिशा-निर्देश।

➡रुड़की- ज्वॉइंट मजिस्ट्रेट ने अधिकारियों की मीटिंग ली, पुलिस,बिजली विभाग के अधिकारी रहे मौजूद, कांवड़ यात्रा के मद्देनजर ली गई मीटिंग, कावड़ यात्रा सकुशल संपन्न कराने के निर्देश, ज्वाइंट मजिस्ट्रेट ने रुड़की में ली मीटिंग।

➡दिल्ली- 68वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कारों का एलान, उत्तराखंड को मोस्ट फिल्म फ्रेंडली पुरस्कार मिला, CM पुष्कर सिंह धामी ने प्रदेशवासियों को दी बधाई, यह सभी के लिए गौरवान्वित करने वाला क्षण है-CM, उत्तराखंड की फिल्म नीति कारगर साबित हो रही-CM

➡पश्चिम बंगाल- ED की छापेमारी में 20 करोड़ बरामद, मंत्री पार्था चटर्जी के ख़ामख़ास के घर से बरामद, शिक्षक भर्ती घोटाले के मामले में हुई थी छापेमारी।


https://www.shekharnews.com://

बने रहिये दिन भर शेखर न्यूज़ के साथ जो रखे आपको हर पल अपडेट

Related Articles

Back to top button