अयोध्याउत्तरप्रदेशलखनऊ
Trending

शेखर न्यूज़ पर सुबह 6:00 बजे की बड़ी खबरें……………….* 18.02.2024

➡लखनऊ- जिला प्रशासन से मौलाना कल्बे जव्वाद ने जताई नाराजगी ,वक़्फ़ कर्बला अब्बास बाग को लेकर जताई नाराज़गी ,वक्फ जमीन पर भूमाफियाओं के कब्जे का लगाया आरोप , शिकायत करने पर कार्रवाई न करने का लगाया आरोप,थाना ठाकुरगंज पुलिस और LDA पर लगाए आरोप ,सपा विधायक अरमान खान पर भी लगाया आरोप , मांग पूरी ना हुई तो हजरतगंज में देंगे गिरफ्तारी-जव्वाद.

➡लखनऊ- ग्राउंड ब्रेकिंग सेरेमनी 4.0 के मद्देनजर हुई बैठक, DM सूर्यपाल गंगवार ने अफसरों की मीटिंग ली, इंदिरा गांधी प्रतिष्ठान के मार्स हाल में ब्रीफिंग.

➡आगरा – पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़, मुठभेड़ में दो बदमाशों को लगी गोली, घायल बदमाशों को अस्पताल में कराया गया भर्ती, कुल तीन बदमाशों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, किरावली, मथुरा में हुई लूट का पुलिस ने किया खुलासा, पुलिस,एसओजी और सर्विलांस ने की संयुक्त कार्रवाई, खंदौली थाना क्षेत्र के नादऊ के पास हुई मुठभेड़.

➡कौशाम्बी- प्रधानमंत्री आवास के नाम पर महिला से ठगी, महिला ने गूगल पे के माध्यम से भेजे रुपए, ठगों ने मोबाइल पर कॉल करके महिला से की ठगी, पीड़ित सन्नो देवी ने पुलिस से की शिकायत, कड़ा धाम थाना इलाके के सौरई बुजुर्ग का मामला.

➡अमेठी- जिला पंचायत सदस्य राजेंद्र भारती गिरफ्तार, राजस्व कागजात फाड़ने, सरकारी काम में बाधा डालने का केस, राजेंद्र भारती को शिवरतनगंज पुलिस ने किया गिरफ्तार.

➡बांदा- ट्रांसपोर्ट यूनियन ने सीएम को संबोधित ज्ञापन सौंपा , भाजपा नेताओं के साथ कलेक्ट्रेट पहुंचे पदाधिकारी, खनिज अधिकारी सहित एसडीएम सदर पर आरोप, एसडीएम बबेरू पर भी लगाए गंभीर आरोप, अधिकारियों की मिली भगत से अवैध खनन का आरोप, ट्रक ड्राइवरों के साथ मारपीट किए जाने का आरोप, अवैध ओवरलोड परिवहन के नाम पर वसूली का मामला.

➡बिजनौर – किसान ने गोली मारकर की आत्महत्या, लाइसेंसी बंदूक से गोली मारकर की आत्महत्या, गोली लगने से किसान की मौके पर हुई मौत , सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस, थाना अफजलगढ़ क्षेत्र के खुशहालपुर का मामला.

➡बलिया- प्रथम पाली खत्म होने के बाद DM, SP ने की प्रेसवार्ता, परीक्षा सुचारू रूप से शांतिपूर्ण चल रही है- DM, प्रवेश करते वक्त अभ्यर्थी की चेकिंग हुई है-DM, क्लासरूम में भी रिचेकिंग होगी-DM, डिवाइस को लेकर भी चेकिंग जारी है- DM.

➡एटा- सिपाही भर्ती परीक्षा का निरीक्षण करने पहुंचे डीआईजी,अलीगढ़ रेंज आईजी शलभ माथुर का बयान ,अलीगढ़ मंडल में कुल 84 परीक्षा केंद्र बनाए गए- आईजी ,25 मंडल में 43 हजार परीक्षार्थी परीक्षा देंगे- आईजी , पहली शिफ्ट की परीक्षा सकुशल संपन्न हो गया- आईजी, अभी तक किसी भी तरह की कोई अपडेट नहीं है।, ‘जो परीक्षार्थियों को झांसा दे रहे उनपर कार्रवाई की जा रही’.

➡कानपुर-तेज रफ्तार कार ने साइकिल सवार बुजुर्ग को रौंदा, हादसे में घायल बुजुर्ग की अस्पताल में हुई मौत , नवाबगंज क्षेत्र के गंगा बैराज के पास हादसा.

➡हापुड़ – RLD के राष्ट्रीय अध्यक्ष जयंत चौधरी नूरपुर पहुंचे, चौधरी चरण सिंह की मूर्ति पर किया माल्यार्पण, चौधरी साहब की प्रतिमा पर किया माल्यार्पण, ‘किसानों की समस्याओं का समाधान होना चाहिए’, देश का किसान बहुत मेहनत करता है- जयंत.

➡देहरादून – नौकरी के नाम पर युवती के साथ धोखाधड़ी,आरोपी में युवती को फर्जी नियुक्ति पत्र थमाया ,डीएम के आदेश पर आरोपी पर दर्ज हुआ केस ,नियुक्ति पत्र में डीएम के फर्जी सिग्नेचर मिले ,आरोपी ने खुद को सचिवालय में बताता था तैनात, मुकदमा दर्ज कर पुलिस मामले की जांच में जुटी, नगर कोतवाली में धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज.

➡दिल्ली – एक्साइज पॉलिसी मामले में आज सुनवाई, मनीष सिसौदिया को राउज एवेन्यू कोर्ट लाया गया, आप सांसद संजय सिंह न्यायिक हिरासत बढ़ाई गई, मनीष सिसोदिया की न्यायिक हिरासत बढ़ाई गई, 28 फरवरी तक बढ़ाई गई है न्यायिक हिरासत.

➡दिल्ली-बीजेपी राष्ट्रीय प्रवक्ता विनोद तावड़े का बयान, बीजेपी पदाधिकारियों की बैठक पर बोले विनोद तावड़े, ‘पीएम ने BJP 370 और NDA 400 पार का नारा दिया’, लाभार्थियों का संपर्क अभियान 25 फरवरी से होगा-तावड़े, ‘बीजेपी कार्यकर्ता 100 दिन सीधे बूथ पर काम करेंगे’, महिला वोटर हमारे लिए सिर्फ वोटर नहीं है- तावड़े, विपक्ष चुनाव में तू- तू मैं-मैं ज्यादा करेगा- तावड़े.

➡दिल्ली- भारत मंडपम पहुंचे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ,बीजेपी राष्ट्रीय अधिवेशन में पहुंचे सीएम योगी ,बीजेपी का 2 दिनों तक राष्ट्रीय अधिवेशन , लोकसभा चुनाव को लेकर हो रहा महामंथन.

Related Articles

Back to top button