WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर 7:00 बजे सुबह की बड़ी एवं प्रमुख खबरें……* 20.04.2022

  • शेखर न्यूज़ पर 7:00 बजे सुबह की बड़ी एवं प्रमुख खबरें……*

➡लखनऊ- CM योगी के सामने चिकित्सा विभाग की प्रजेंटेशन, सीएम योगी ने स्वास्थ्य सेक्टर के लिए निर्देश दिए, सीएम आरोग्य मेले की निगरानी जनप्रतिनिधि करें, डॉक्टर्स-नर्स के आवश्यकतानुसार पद सृजित करें-CM, 5 वर्ष में 10 हजार नए PHC की स्थापना होगी-CM, राज्यकर्मियों,पेंशनर्स को कैशलेस चिकित्सा मिलेगी-CM, अगले 100 दिन में 800 नई एम्बुलेंस बढ़ाई जाए-CM, आगरा,बरेली,वाराणसी में ओरिएंटेशन सेंटर खुलेंगे-CM, हर जिले में ड्रग हाउस की स्थापना की जाएगी-CM, 6 महीने में 10 हजार पैरामेडिकल स्टाफ की नियुक्ति, 20 हजार आंगनबाड़ी वर्कर्स की नियुक्ति की तैयारी, हर आंगनबाड़ी केंद्र के लिए अपना भवन होगा-CM।

➡लखनऊ- 34 इंस्पेक्टरों का डिप्टी एसपी पद पर प्रमोशन, विजय प्रताप यादव, सुधा चौधरी डिप्टी SP बनीं, संजय कुमार सिंह, उमेश चन्द्र भट्ट डिप्टी एसपी, अनिल कुमार वर्मा, कृष्ण मुरारी शर्मा डिप्टी SP, अवनीश कुमार गौतम, सुजीत कुमार राय डिप्टी SP, राजेन्द्र प्रसाद, तेजेन्द्र यादव, दिनेश कुमार डिप्टी SP, नरसिंह नारायन सिंह, अभय कुमार सिंह डिप्टी SP, प्रभा सिंह, रमेश, जसपाल सिंह पवार डिप्टी एसपी, भुवनेश्वर पांडे, अल्पना घोष, मंजू शुक्ला डिप्टी SP, राजकुमार यादव, राकेश कुमार सिसौदिया डिप्टी SP, राजीव सिरोही, संजीव कुमार, आरके शर्मा डिप्टी SP, धर्मराज यादव, अंजना वर्मा, दिनेश पाठक डिप्टी SP, सतीश सिन्हा, मनोज सिंह, ऋषिकान्त डिप्टी एसपी, परशुराम त्रिपाठी, सुजीत कुमार दुबे डिप्टी एसपी, रवीन्द्र नाथ राय, विनोद कुमार यादव डिप्टी SP।

➡लखनऊ- रमजान के जुलूस को लेकर पुलिस-प्रशासन सतर्क, 19,21 अप्रैल को निकलना है रमजान का जुलूस, JCP लॉ एंड ऑडर पीयूष मोर्डिया ने किया रुट मार्च, जुलूस निकाले जाने वाले रास्तों का किया निरीक्षण, DCP पश्चिमी,ADCP पश्चिमी,पुलिसफोर्स रही मौजूद।

➡लखनऊ- अंशुमान राम त्रिपाठी का सरकार ने ओहदा बढ़ाया, सूचना विभाग के अपर निदेशक हैं अंशुमान राम, सूचना के साथ-साथ अब सीएम कार्यालय में भी बैठेंगे, अंशुमान राम को CM कार्यालय में तैनाती दी गई, सरकार के नए मीडिया सलाहकार होंगे अंशुमान राम।

➡लखनऊ- कमिश्नर रंजन कुमार ने LDA की मीटिंग ली, LDA उपाध्यक्ष अक्षय त्रिपाठी बैठक में मौजूद रहे, सचिव पवन गंगवार,विभागीय अधिकारी मौजूद।

➡बलिया- यूपी बोर्ड में अंग्रेजी का पेपर लीक मामला, पत्रकारों के समर्थन में पहुंचे मैग्सेसे पुरस्कार विजेता, मैग्सेसे पुरस्कार विजेता संदीप पांडे का बड़ा बयान, बलिया से लखनऊ तक पद यात्रा करेंगे-संदीप, न्याय के लिए अनिश्चितकालीन हड़ताल करेंगे-संदीप, स्वस्थ समाज के लिए जीवंत मीडिया जरुरी-संदीप, सरकार विज्ञापन देकर खबर नहीं छपने देती-संदीप, पेपर लीक में यहां के अधिकारी भी शामिल- संदीप।

➡गोरखपुर- बलदेव प्लाजा में AC के आउटडोर में लगी आग, दुकान के बाहर रखे AC के आउटडोर में लगी आग, आउटडोर के जलने से पूरा कॉम्प्लेक्स धुआं-धुआं, दमकल की गाड़ियों ने आग पर काबू पाया, कैंट थाना क्षेत्र के बलदेव प्लाजा का मामला।

➡वाराणसी- महात्मा गांधी काशी विद्यापीठ छात्रसंघ चुनाव, शशि प्रकाश चंदन अध्यक्ष पद पर जीते, उपाध्यक्ष पद पर AVBP के शिवजनक गुप्ता जीते, पुस्तकालय मंत्री पद पर शुभम कुमार पाल जीते, मंहामंत्री पद के लिए दो प्रत्याशी बराबर वोट पाए, महामंत्री पद पर लॉटरी से परिणाम जारी होगा।

➡फतेहपुर- गैस कटर में रिसाव के चलते हुआ विस्फोट, विस्फोट में 4 मजदूर झुलसे,3 की हालत नाजुक, जिला अस्पताल से कानपुर किया गया रेफर, धागा फैक्ट्री में कबाड़ काटते समय हादसा, मलवा थाना क्षेत्र में है स्प्रिंग यूनिट फैक्ट्री।

➡एटा- प्राथमिक स्कूल में 2 शिक्षकों में जमकर बवाल, एक शिक्षक ने दूसरे शिक्षक पर फायरिंग की, स्कूल में अटेंडेंस लगाने को लेकर हुआ विवाद, पुलिस मामला दर्जकर घटना की कर रही जांच, मलावान थाने के प्राथमिक विद्यालय का मामला।

➡झांसी- रेलवे क्रॉसिंग पर बाइक स्टार्ट करते समय लगी आग, बाइक सवार युवक ने कूदकर बचाई अपनी जान, जलती बाइक का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल, सदर बाजार थाना के हंसारी रेलवे क्रॉसिंग का मामला।

➡ग़ाज़ियाबाद- जीडीए का बाबू कृष्णकांत निलंबति, रिश्वत लेने के आरोप में हुए निलंबित, म्युटेशन के नाम पर मांग रहा था घूस, दो दिन पहले सचिव से की गई थी शिकायत, जांच में सही पाए जाने पर हुए निलंबित, जांच के बाद जीडीए वीसी ने किया सस्पेंड।

➡अमरोहा- सड़क हादसे में 2 स्वास्थ्यकर्मियों की मौत, तेज रफ्तार कार ने बाइक में मारी टक्कर, दोनों स्वास्थ्यकर्मियों की मौके पर मौत, ड्यूटी कर घर लौट रहे थे दोनों स्वास्थ्यकर्मी, पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, नौगांवा सादात थाना के मखदुमपुर का मामला।

➡हापुड़- महिला का बोरे में बंद मिला शव, नहर में उतराता मिला महिला का शव, दुष्कर्म के बाद हत्या की जताई आशंका, पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा, सिंभावली थाना के डिबाई नहर का मामला।

➡रायबरेली- रायबरेली में दलित युवक की पिटाई का मामला, प्रियंका गांधी ने पीड़ित परिवार से फोन पर की बात, पीड़ित परिवार को न्याया दिलाने का दिया भरोसा, जगतपुर थाना क्षेत्र का रहने वाला है पीड़ित परिवार।

➡जालौन- चलती हुई कार में लगी भीषण आग, ड्राइवर ने कूदकर बचाई अपनी जान, राहगीरों ने फायर ब्रिगेड को दी सूचना, आग लगने से कार जलकर हुई राख, उरई कोतवाली के बड़ागांव का मामला।

➡मुजफ्फरनगर- बाल सुधार गृह से 3 कैदी फरार, चरथावल और सिखेड़ा निवासी है तीनों, पुलिस किशोर कैदियों की तलाश में जुटी, कोविड रूम में भर्ती थे तीनों फरार कैदी, सिटी कोतवाली के आर्यपुरी का मामला।

➡कानपुर- बैंक लॉकर से ज्वैलरी चोरी का मामला, दक्षिण सर्राफा कमेटी अध्यक्ष के घर छापा, अध्यक्ष अजित गुप्ता का बेटा पुलिस हिरासत में, पुलिस हिरासत में बेटे से कर रही है पूछताछ।

➡अलीगढ़- इमरजेंसी के लिए रखा ट्रांसफॉर्मर धू-धू कर जला, ट्रांसफॉर्मर में आग लगने से मचा अफरा-तफरी, दमकल कर्मियों ने आग पर पाया काबू, गांधी पार्क थाना के चंद्रा टॉकीज की घटना।

➡बागपत- राशन लेने आए दबंग ने डीलर पर ताना तमंचा, राशन न देने पर जान से मारने की दी धमकी, राशन डीलर के घर के बाहर दबंग CCTV में कैद, बड़ौत कोतवाली के हिलवाड़ी गांव की घटना।

➡हरदोई- चूल्हे की आग ने गांव में मचाई तबाही, महिला समेत 5 मवेशियों की जलने से मौत, आग में 2 लोग गंभीर रूप से झुलसे, दमकल कर्मियों ने आग पर पाया काबू, अरवल थाना के अदनिया गांव की घटना।

➡जौनपुर- 37 बीघा जमीन से अवैध कब्जा हटाया गया, भूमाफियाओं ने तालाब की जमीन कब्जाई थी, SDM, तहसीलदार, राजस्व टीम ने की कार्रवाई।

➡सीतापुर- नाले में युवक का शव मिलने से हड़कंप, कल रात में नशे में नाले में गिरा था युवक, 20 घंटे बाद नाले में उतराया युवक का शव, सीतापुर के संदना थाना क्षेत्र का मामला।

➡गाजियाबाद- नगम निगम की जमीन के अवैध कब्जा हटा, 8.80 करोड़ की जमीन कब्जामुक्त कराई गई, अवैध रुप से हो रही प्लॉटिंग ध्वस्त की गई, हिंडन विहार में भी 2 मकानों को ध्वस्त किया।

➡दिल्ली- पंचायती राज दिवस पर पीएम जाएंगे जम्मू कश्मीर, जम्मू के लोगों के साथ मनाएंगे पंचायतीराज दिवस, पीएम मोदी जम्मू एयरपोर्ट से सीधे पल्ली गांव जाएंगे, देशभर की 700 पंचायतों को पीएम करेंगे संबोधित।

➡दिल्ली- गृह मंत्री अमित शाह की अहम बैठक, केंद्रीय मंत्रियों के साथ अहम बैठक की, केंद्रीय मंत्री आरके सिंह,प्रह्लाद जोशी मौजूद, रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव बैठक में मौजूद, देश में कोयले की कमी को लेकर चर्चा हुई, यूपी समेत कई राज्यों में कोयले की किल्लत।

➡दिल्ली- जहांगीरपुरी इलाके में हिंसा का मामला, 5 आरोपियों पर एनएसए लगाया गया, अंसार, सलीम, सोनू पर एनएसए लगा, दिलशाद और अहीद पर भी NSA लगा।

➡दिल्ली- जहांगीरपुरी हिंसा में एक और गिरफ्तारी, हथियार सप्लाई करने वाला हुआ अरेस्ट, गुलाम रसूल को पुलिस ने अरेस्ट किया, सोनू शेख को हथियार देने का है आरोप, हिंसा में अबतक 25 लोगों की गिरफ्तारी।

बने रहिये दिन भर शेखर न्यूज़ के साथ जो रखे आपको हर पल खबरों से अपडेट

Related Articles

Back to top button