WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर सुबह 10.30 बजे की बड़ी खबरें….. 12.07.2022

शेखर न्यूज़ पर सुबह 10.30 बजे की बड़ी खबरें…..
12.07.2022

➡लखनऊ- पशुपालन विभाग में घोटाले से जुड़ी खबर,दो गुना रेट पर खरीदी गईं दवाएं,उपकरण,पशुपालन मंत्री ने जांच करने के आदेश दिए,मंत्री धर्मपाल सिंह ने 3 दिन में मांगी रिपोर्ट,घोटाले की जांच अपर मुख्य सचिव को सौंपी है,चहेती फर्मों को फायदा पहुंचाने के लिए धांधली,50 हजार की जगह 1.27 लाख में कोल्ड बॉक्स खरीदा,एक ही आइटम दो बार अलग-अलग दरों पर खरीदा गया,जानबूझकर 5 लाख की सीमा में मांग पत्र तैयार,खरीद स्वीकृति से पहले ही परचेज आर्डर जारी हुए,दवा सप्लाई करने वाली फर्म को शो कॉज जारी,मामले में 2 फर्मों को नोटिस जारी किया गया.

➡लखनऊ- स्वास्थ्य विभाग में कर्मचारियों की सम्बद्धता का खेल खत्म,चिकित्साधिकारियों-कर्मचारियों की सम्बद्धता का खेल खत्म,विभिन्न कार्यालयों से तत्काल प्रभाव से खत्म की सम्बद्धता,सम्बद्ध चिकित्साधिकारी,कर्मचारी मूल स्थान पर भेजे जाएंगे, कोविड अस्पताल, ड्रग वेयर हाउस पर आदेश नहीं होगा प्रभावी,विभाग के 200 से ज्यादा चिकित्सक अलग कार्यालयों से हैं सम्बद्ध,500 से अधिक चिकित्सा कर्मी अलग कार्यालयों से हैं सम्बद्ध.

➡लखनऊ- डीजीपी देवेन्द सिंह चौहान का बयान,13 जनवरी को प्रक्षिक्षण शुरू हुआ था-DGP,6 महीने में ट्रेनिंग पूरी की गई है- डीजीपी,पहले 9 महीने में होती थी ट्रेनिंग- डीजीपी,‘पूरी पारदर्शी प्रक्रिया के तहत भर्ती हुई है’,‘जवानों को तकनीकी ट्रेनिंग भी दी गयी है.’

➡लखनऊ- पीएसी रिक्रूट आरक्षियों का दीक्षांत समारोह,पुलिस लाइन में दीक्षांत समारोह का आयोजन,मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ समारोह में शामिल,DGP डीएस चौहान भी कार्यक्रम में मौजूद हैं,सीएम योगी को गार्ड ऑफ ऑनर दिया गया.

➡लखनऊ- जलशक्ति मंत्री स्वतंत्र देव सिंह की आज प्रेस कॉन्फ्रेंस,सरकार के 100 दिन पर प्रेस वार्ता करेंगे स्वतंत्र देव सिंह,दोपहर 12 बजे लोकभवन में प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे.

➡लखनऊ- डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक का ट्वीट,दारा सिंह जी की पुण्यतिथि पर नमन-पाठक,दारा सिंह जी को आत्मीय श्रद्धांजलि-पाठक

➡मथुरा- मुस्लिम युवक से जबरन लगवाए भारत माता जय के नारे,युवक को रोककर जबरन लगवाए भारत माता के नारे,फरह क्षेत्र के गांव फरह से युवक से जबरन नारे लगवाए,घटना का वीडियो वायरल होने के बाद मुकदमा दर्ज हुआ,मथुरा पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार कर लिया है,किसी भी तरह से शांति भंग नहीं होने देंगे- एसएसपी,धार्मिक भावनाए भड़काने का मुकदमा दर्ज किया-SSP,ऐसे लोगों से सख्ती से निपटा जाएगा- एसएसपी

➡प्रयागराज- मंत्री नंद गोपाल गुप्ता मनाएंगे पुनर्प्राप्ति जन्म दिवस,पत्नी अभिलाषा गुप्ता के साथ करेंगे रुद्राभिषेक,मनोकामना पूर्ति मंदिर में करेंगे रुद्राभिषेक,12 जुलाई 2010 को मंत्री नंदी पर हुआ था हमला,बहादुरगंज में रिमोट कंट्रोल बम से हुआ था हमला,जिसमें सुरक्षाकर्मी और एक पत्रकार की हुई थी मौत,हर साल वह इस दिन पुनर्प्राप्ति जन्मदिन मनाते हैं.

➡आगरा- लापरवाह चिकित्सक डॉ अनुज गांधी पर CMO की कृपा,जमीन पर इलाज के लिए मरीज के तड़पने का मामला,आरोपी डॉक्टर पर कठोर कार्रवाई के बजाए महज तबादला,सीएमओ ने डॉक्टर अनुज गांधी का महज तबादला किया,डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने कठोर कार्रवाई के आदेश दिए थे,आगरा के सीएचसी फतेहाबाद का वीडियो हुआ था वायरल.

➡गोंडा- खबर का हुआ असर,दारोगा पर महिला से दुष्कर्म का मामला,खबर चलने के बाद दारोगा वसी पर मुकदमा,आरोपी दारोगा पर कोतवाली नगर में एफआईआर,कोतवाली नगर में ही दारोगा वसी की तैनाती,दारोगा पर दुष्कर्म के साथ 420 का केस दर्ज,दारोगा ने नाम बदलकर महिला से बनाया संबंध.

➡रुद्रप्रयाग- जान पर आफत फिर भी भक्ति का मजबूत हौसला,दर्शन के लिए श्रद्धालुओं में उत्साह की कमी नहीं,केदारनाथ धाम के पैदल मार्ग का वीडियो वायरल,भारी बारिश के चलते पैदल मार्ग पर चलना मुश्किल,पैदल मार्ग पर जगह-जगह बरसाती नाले उफान पर हैं,नालों के बीच श्रद्धालु पैदल-खच्चरों से आवाजाही कर रहे.

➡बस्ती- रेप की धमकी देने पर लड़की के आत्महत्या मामला,आत्महत्या के पहले वीडियो बनाकर किया था अपलोड,मामला तूल पकड़ता देख छावनी पुलिस ने की कार्रवाई,पिता की तहरीर पर 4 लोगों पर दर्ज हुआ मुकदमा,तीन आरोपी गिरफ्तार एक आरोपी अभी भी फरार,छावनी के देवखर गांव की रहने वाली थी लड़की.

➡रुद्रप्रयाग- 2 घण्टे से बंद बद्रीनाथ हाईवे कड़ी मशक्कत के बाद खुला,सिरोबगड में मलबा आने से बंद हो गया था यात्रा मार्ग,दो घंटे तक सड़क के दोनों ओर जाम में फंसे रहे वाहन,एक माह से लगातार नासूर बना है सिरोबगड डैंजर जोन,रुद्रप्रयाग प्रशासन ने भी हाथ खड़े किए, वैकल्पिक मार्ग के भरोसे.

➡रायबरेली- भाजपा नेता बाबा बहेलिया ने संतों से की अभद्रता,रुद्राभिषेक कराने आए बनारस के संतों से अभद्रता,संतों पर कार्यक्रम स्थगित करने का बना रहे थे दबाव,एक दिन पूर्व ही संतों ने स्थगित किया कार्यक्रम,बछरावां थाना क्षेत्र के झारखंडेश्वर मंदिर का मामला.

➡महोबा- पुलिस समझौते से परेशान बुजुर्ग ने की आत्महत्या,बुजुर्ग एजेंट ने फांसी लगाकर की आत्महत्या,MDS कंपनी के एजेंट ने घर मे फांसी लगाकर दी जान,डायरेक्टर सहित 6 लोगों पर केस दर्ज के दिए थे आदेश,शहर कोतवाली क्षेत्र के बजरंग चौक इलाके का मामला.

➡अलीगढ़- बच्चों के झगड़े में चल रहे विवाद ने पकड़ा तूल,एक ही समुदाय के दो पक्षों में जमकर चले लाठी-डंडे,दोनों पक्षों से महिलाओं समेत 5 लोग हुए घायल,दोनों ही पक्षों ने पुलिस को दी लिखित शिकायत,विजयगढ़ थाना इलाके के मोहल्ला कटरा की घटना.

➡ग्रेटर नोएडा- खड़े ट्रक में दूसरे कैंटर ने मारी टक्कर,हादसे के बाद कैंटर में फंसा ड्राइवर,कड़ी मशक्कत के बाद ड्राइवर निकला गया,पुलिस ने खिड़की को तोड़कर ड्राइवर को निकाला,घायल चालक को अस्पताल में कराया गया भर्ती,दादरी थाना क्षेत्र के NH 91 हाईवे की घटना.

➡गोंडा- खाद्य विभाग की छापेमारी से हड़कंप,अंबेडकर चौराहे मेल्टिंग मोमेंट्स में छापेमारी,शिकायत पर खाद्य विभाग ने मारा छापा,छापेमारी में मेल्टिंग मोमेंट्स में मिली गड़बड़ी,खाद्य पदार्थों के खाद्य विभाग ने भरे नमूने,सीओ और कोतवाल की मौजूदगी में छापेमारी.

➡गाजियाबाद- वन विभाग के दारोगा का शस्त्र लाइसेंस निरस्त,लोनी विधायक के बेटे से शस्त्र से कराई थी फायरिंग,जांच में वन रेंजर अशोक गुप्ता का लाइसेंस निरस्त,दोनों के खिलाफ लोनी कोतवाली में दर्ज था केस,मामले में एक साल बाद की गई कार्रवाई.

➡हापुड़- कांवड़ यात्रा को लेकर पुलिस पूरी तरह अलर्ट,5 वर्षों में घटना के पुराने रिकॉर्ड खंगाल रही पुलिस,कांवड़ यात्रा के दौरान घटना के रिकॉर्ड खंगाल रही,70 गांवों के 350 खुराफातियों को चिंहित किया,हिंसक प्रवृत्ति के करीब 6 हजार लोगों की निगरानी.

➡बाराबंकी- स्मार्ट फोन चोरी की घटना सीसीटीवी में कैद,तालाब की रखवाली करने वाले मजदूर का फोन चोरी,5 हजार रुपए की नगदी, बैंक एटीएम भी हुआ चोरी,पुलिस ने शातिर चोर को किया गिरफ्तार,सतरिख थाना क्षेत्र के रसूलपुर गांव का मामला.

➡ग्रेटर नोएडा- सड़क के किनारे पड़ा मिला युवक का शव,हत्याकर शव फेके जाने की आशंका,युवक के शरीर पर गंभीर चोटों के निशान,अर्ध नग्न अवस्था में पड़ा मिला शव,पीट-पीटकर हत्या करने की आशंका,दादरी के रूपवास बाईपास पर मिला शव.

➡बदायूं- ADG जोन ने रिक्रूट जवानों को दिलाई शपथ,200 पीएसी रिक्रूट जवानों ने दी सलामी,पासिंग आउट परेड में एडीजी को दी सलामी,बेहतरीन प्रदर्शन करने वाले रिक्रूट पुरस्कृत हुए,डीएम, एसएसपी, एसपी के अलावा अन्य अधिकारी मौजूद.

➡चित्रकूट- संदिग्ध परिस्थितियों में शिक्षक का मिला शव,घर से कुछ दूरी पर अर्धनग्न अवस्था में मिला शव,परिजन शिक्षक की हत्या की जता रहे आशंका,पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा,शहर कोतवाली क्षेत्र के कालूपुर पाही का मामला.

➡बरेली- भ्रष्टाचार पर रोक लगाने के लिये SSP सख्त,एसएसपी ने जारी किया टोल फ्री नम्बर,भ्रष्ट पुलिस कर्मियों की सूचना देने के लिए नम्बर,79838-81893 पर सूचना देते ही होगी कार्रवाई,घूसखोरी करने वाले पुलिस कर्मी बख्शे नहीं जायेंगे.

➡लखीमपुर- 4 दिन से लापता छात्र का शव मिलने का मामला,पोस्टमार्टम रिपोर्ट से हुआ मौत का खुलासा,कई जगह चोटों के चलते छात्र की मौत हुई थी,पुलिस पर लापरवाही का आरोप भी लगाया,गोला इलाके में झाड़ियों में मिला था शव.

➡देवरिया- शराब माफिया गुड्डू यादव की संपत्ति कुर्क,35 लाख रुपए की जमीन और मकान कुर्क,शराब माफिया गुड्डू यादव पर दर्ज हैं 16 केस,रुद्रपुर SDM और CO ने की कुर्की की कार्रवाई,रुद्रपुर थाना क्षेत्र के भरोहिया गांव का मामला.

➡फतेहपुर- महिला की गोली मारकर हत्या से सनसनी,बदमाशों ने महिला की गोली मारकर हत्या की,घर के बाहर सो रहे दंपति पर किया हमला,गोली की आवाज सुनकर पति जागा,बदमाश फरार,गाजीपुर थाना क्षेत्र के बड़नपुर चौराहे की घटना.

➡बस्ती- महिला का नर कंकाल मिलने से फैली सनसनी,सरयूं नहर के बीच में महिला का मिला कंकाल,पुलिस और फॉरेंसिक टीम मौके पर पहुंचे,पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा,सोनहा के सिसवा बरूवार के मौरी परासी का मामला.

➡जौनपुर- मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल,रास्ते के विवाद में कुल्हाड़ी, फावड़े किया हमला,मारपीट में महिला सहित 3 लोग हुए घायल,2 घायलों को जिला अस्पताल किया गया रेफर,बरसठी थाना क्षेत्र के लखरांव का मामला.

➡गाजियाबाद- युवक पर चाकू से हुआ जानलेवा हमला,पुलिस ने चोट लगने की रिपोर्ट दर्ज की,बहनोई ने साले पर किया था चाकू से हमला,दोस्त को बचाने में युवक के हाथ में लगा चाकू,मसूरी थाना क्षेत्र के डासना कस्बे की घटना.

➡मैनपुरी- ससुराल में पहुंचकर युवक ने मारी गोली,कोर्ट में पति-पत्नी का विचाराधीन था मामला,किसी बात को लेकर दोनों में हुआ था विवाद,गुस्से में आकर युवक ने खुद को मारी गोली,शहर कोतवाली के मोहल्ला बंशी गौरा की घटना.

➡ललितपुर- जमीन पर अबैध कब्जा कर रहे दबंग,मजिस्ट्रेट के आदेश के बाद भी कार्रवाई नहीं,जखोरा पुलिस दबंगों पर नहीं कर रही कार्रवाई,महिला ने एसपी से लगाई न्याय की गुहार,थाना जखोरा क्षेत्र के बांसी कस्बे का मामला.

➡कन्नौज- तमंचे की नोक पर महिला से गैंगरेप,पति समेत 5 लोगों पर गैंगरेप का आरोप,महिला का पति से चल रहा था विवाद,अपहरण कर जंगल में ले जाकर किया गैंगरेप,सौरिख थाना क्षेत्र के एक गाओ का मामला.

➡कन्नौज- लैब टेक्नीशियन ने छात्रा का किया अपहरण,विरोध पर भाई को जान से मारने की धमकी,पिता ने आरोपी के खिलाफ दी तहरीर,आरोपी पुलिस की पकड़ से अभी भी बाहर,सदर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव का मामला.

➡प्रयागराज- आपत्तिजनक होर्डिंग लगाए जाने का मामला,प्रिंटिंग प्रेस संचालक समेत 5 हुए गिरफ्तार,तेलंगना का साई नाम के व्यक्ति ने लगवाया था,प्रमुख चौराहों पर लगी थी आपत्तिजनक होर्डिंग,कर्नलगंज इलाके का मामला.

➡आगरा- पैसों के लेन देन को लेकर युवक की पिटाई,दबंगों ने युवक को बेरहमी से जमकर पीटा,बचाने आई मां को भी दबंगों ने पीटा,घायल मां-बेटे का पुलिस ने कराया मेडिकल,बाह के टोडी का पुरा गांव का मामला.

➡हापुड़- SOG,हाफिजपुर पुलिस की शातिर लुटेरे से मुठभेड़,पुलिस की गोली लगने से घायल हुआ शातिर लुटेरा,मेरठ से पेट्रोल पंप लूट के मामले में वांछित था,तमंचा, 950 रुपए की नगदी, मोटरसाइकिल बरामद.

➡वाराणसी- ट्रक में पीछे से घुसी गैस वाहन टैंकर,टैंकर के केविन में फंसे ड्राइवर-खलासी,क्रेन की मदद से ड्राइवर-खलासी को निकाला,ड्राइवर-खलासी को भेजा गया अस्पताल,वाराणसी के रोहनिया थाना क्षेत्र की घटना.

➡गोंडा- बाइक चुराने वाला सरगना गिरफ्तार,चोरी की 10 बाइकों के साथ हुई गिरफ्तारी,सरगना के 2 साथी भागने में कामयाब,पकड़ी गई बाइकें गोंडा और लखनऊ की,नगर पुलिस के हाथ लगी बड़ी सफलता.

➡कौशाम्बी- हाईस्कूल की छात्रा का दबंग ने किया अपहरण,घटना के एक हफ़्ते बाद भी छात्रा का पता नहीं,परेशान घर वाले रोज थाने के चक्कर काट रहें है,मंझनपुर थाना क्षेत्र के कादीपुर का मामला.

➡कानपुर- सिपाही की संदिग्ध परिस्थिति में मौत,गश्त पर निकला सिपाही नाले में मिला,पुलिस सिपाही को लेकर अस्पताल पहुंची,डॉक्टरों ने सिपाही को मृत घोषित किया,चकेरी थाना क्षेत्र की घटना.

➡बाराबंकी- बाढ़ से निपटने के लिए काराया जा रहा सर्वे,सरयू नदी की धारा पता लगाने को लेकर सर्वे,ड्रोन कैमरे की मदद से सर्वे कराया जदा रहा,सरयू नदी का जलस्तर इन दिनों घट बढ़ रहा.

➡लखीमपुर- तिकुनिया हिंसा को लेकर होगी सुनवाई,आशीष मिश्र पर आरोप तय करने को लेकर होगी बहस,वीसी के जरिए बहस होने का अंदेशा,कोर्ट में तिकुनिया कांड को लेकर होगी बहस.

➡गाजियाबाद- युवक पर चाकू से हुआ जानलेवा हमला,बहनोई ने साले पर किया था चाकू से हमला,दोस्त को बचाने में युवक के हाथ में लगा चाकू,मसूरी थाना क्षेत्र के डासना कस्बे की घटना.

➡हमीरपुर- NH 34 में तेज रफ्तार दो ट्रकों में भिड़ंत,टक्कर से दोनों ट्रकें पूरी तरह क्षतिग्रस्त,ड्राइवर और क्लीनरों को भेजा जिला अस्पताल,सुमेरपुर के जे के सीमेंट फैक्ट्री के पास की घटना.

➡सहारनपुर- रेल मंत्री अश्वनी वैष्णव सहारनपुर में रहेंगे,14 और 15 जुलाई को सहारनपुर में रहेंगे,पार्टी पदाधिकारियों,रेलवे अफसरों के साथ मीटिंग,रेलवे स्टेशन,वर्कशॉप का निरीक्षण करेंगे.

➡बदायूं- जमीन विवाद में 4 लोगों ने युवक की हत्या की,चारों लोगों ने घर में युवक की हत्या की,पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा,बजीरगंज क्षेत्र के गांव तालिबनगर की घटना.

➡बरेली- युवक का शव मिलने से इलाके में सनसनी,संदिग्ध हालत में चौराहे के पास मिला शव,पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा,बारादरी के संजय नगर होली चौराहे की घटना.

➡बरेली- बच्चों के विवाद में छोटे भाई की हत्या,लाठी डंडे धारधार हथियार से किया गया हमला,पुलिस ने हत्यारोपी को हिरासत में लिया,नाबाबगंज थाना के रत्ना नन्दपुर की घटना.

➡फतेहपुर- घर के बाहर सो दंपति में पत्नी की हत्या,बदमाशों ने पत्नी की गोली मारकर की हत्या,गोली की आवाज सुनकर जागा पति,गाजीपुर के बड़नपुर चौराहे की घटना.

➡वाराणसी- ज्ञानवापी,मां श्रृंगार गौरी केस की सुनवाई आज,जिला जज की अदालत में आज होगी सुनवाई,मुस्लिम पक्ष आज लीगल प्रावधानों को कोर्ट में रखेगा.

➡बांदा- युवक का घर के बाहर संदिग्ध हालत में मिला शव,पड़ोसियों ने परिजनों को दी घटना की जानकारी,तिंदवारी थाना क्षेत्र के शंकर नगर का मामला.

➡बरेली- दो युवकों ने किशोरी का किया अपहरण,हिंदू संगठनों ने दोनों की पिटाई भी की,पिटाई कर दोनों को पुलिस को सौंपा,भुता थाना क्षेत्र का मामला.

➡गोरखपुर- ADG जोन ने रिक्रूट जवानों को दिलाई शपथ,पुलिस लाइन परेड ग्राउंड पर दिलाई शपथ,बेहतरीन प्रदर्शन करने वालों को पुरस्कृत किया.

➡बलिया- पुलिस लाइन में दीक्षांत समारोह का आयोजन,दीक्षांत समारोह में SP ने परेड की सलामी ली,पुलिस अधीक्षक ने पुरस्कार का किया वितरण.

➡देहरादून- पद्मश्री अवधेश कौशल का आज सुबह निधन,दून के मैक्स हॉस्पिटल में चल रहा था इलाज,86 वर्षीय पद्मश्री अवधेश कौशल की निधन.

➡दिल्ली- राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार यशवंत सिन्हा चंडीगढ़ दौरे पर,12.30 बजे कांग्रेस के विधायकों,सांसदों के साथ करेंगे बैठक,दोपहर 3 बजे करेंगे चंडीगढ़ में प्रेस कॉन्फ्रेंस.

➡दिल्ली- ALT न्यूज़ के को-फाउंडर मो. जुबैर की याचिका पर सुनवाई,मो. जुबैर की सेशन कोर्ट में जमानत अर्जी पर आज सुनवाई,दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट में याचिका पर सुनवाई होगी,ज़ुबैर की ज़मानत याचिका पर एडिशनल सेशन जज सुनवाई करेंगे.

➡दिल्ली- कांग्रेस ने सभी प्रदेश अध्यक्षों की बैठक बुलाई,सभी प्रभारी महासचिवों,राज्य प्रभारियों को बुलाया,कांग्रेस ने 14 जुलाई को दिल्ली में बुलाई बैठक,भारत जोड़ो यात्रा को लेकर कांग्रेस करेगी बैठक,आगामी संगठनात्मक कार्यक्रमों पर चर्चा होगी.

➡दिल्ली- देश में बीते 24 घंटे में 13615 नए केस आए,देश में कोरोना के 13615 नए केस सामने आए,देशभर में 24 घंटे में 13265 ठीक हुए,20 मौत,देश में एक्टिव मरीज़ों की संख्या 131043 हुई,देश में कोरोना से अब तक कुल 42996427 ठीक,देश में कोरोना से अब तक कुल 525474 मौत.

➡दिल्ली- गौतम अडानी ने इमैनुएल मैक्रों से की मुलाकात,चेटो वर्साय में गौतम अडानी ने की मुलाकात,मुलाकात पर गौतम अडानी ने किया ट्वीट,इमैनुएल मैक्रों का क्षेत्रीय लोकतंत्र में विश्वास-अडानी,बहुध्रुवीय दुनिया की शक्ति में मैक्रों का विश्वास-अडानी,भारत-फ्रांस सहयोग का समर्थन सम्मान की बात-अडानी,’वैश्विक ऊर्जा के एजेंडा का समर्थन सम्मान की बात.’

➡दिल्ली- दिल्ली में मौसम ने लिया करवट,कई इलाकों में बारिश शुरू हुई,दिल्ली वालों को गर्मी से मिली राहत,दिल्ली के कई क्षेत्रों में काले बादल छाए,सुबह से रुक-रुक कर हो रही बारिश,मौसम विभाग ने बारिश की संभावना जताई थी,दिल्ली में न्यूनतम तापमान 27 ℃ रहने का अनुमान,अधिकतम तापमान 36 ℃ रहने का अनुमान,एनसीआर में इस पूरे हफ्ते बादल छाए रहेंगे-मौसम विभाग,दिल्ली NCR में पूरे हफ्ते बारिश की संभावना-मौसम विभाग

https://www.shekharnews.com:/
बने रहिये दिन भर शेखर न्यूज़ के साथ जो रखे आपको हर पल खबरों से अपडेट

Related Articles

Back to top button