अयोध्याअलीगढआगराआजमगढ़इटावाउत्तरप्रदेशगोंडागोरखपुरजिला मिर्जापुरनोएडामथुरामेरठलखनऊ

सुबह 8.30 बजे की बड़ी एवं प्रमुख मुख्य खबरें……………….* 04.05.2024

➡लखनऊ- मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का आज का कार्यक्रम, मध्यप्रदेश और यूपी के चार जिलों का करेंगे दौरा , मध्यप्रदेश के गुना लोकसभा में CM की चुनावी रैली, प्रत्याशी ज्योतिरादित्य सिंधिया के लिए करेंगे प्रचार, गुना लोकसभा जनसभा में सुबह 11 बजे जनसभा, दोपहर 1.30 बजे यूपी के उन्नाव जनपद जाएंगे सीएम, उन्नाव में सीएम योगी आदित्यनाथ की जनसभा, 3 बजे फर्रुखाबाद लोकसभा में करेंगे जनसभा, भाजपा प्रत्याशी मुकेश राजपूत के पक्ष में जनसभा करेंगे, कन्नौज लोकसभा क्षेत्र में सीएम करेंगे जनसभा, आज शाम 4:00 बजे मुख्यमंत्री पहुंचेंगे बिधूना, भाजपा प्रत्याशी सुब्रत पाठक के लिए करेंगे सभा, शाम 6.30 बजे कानपुर में PM मोदी का रोड शो, प्रधानमंत्री मोदी संग रोड शो में सीएम लेंगे हिस्सा.

➡लखनऊ- पीएम मोदी यूपी में बनाएंगे विपक्ष के ख़िलाफ़ माहौल, दो दिनों तक सात लोकसभा सीटों पर प्रचार करेंगे पीएम, आज कानपुर और अकबरपुर लोकसभा सीटों में करेंगे प्रचार, कानपुर के गुमटी नंबर 5 स्थित गुरुद्वारा में करेंगे दर्शन, शाम 6 बजे खोया मंडी तिराहा कालपी रोड तक करेंगे रोड शो, कल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इटावा जनपद के दौरे पर जाएंगे, भरथना में इटावा, कन्नौज और मैनपुरी में करेंगे प्रचार, धौरहरा, सीतापुर और खीरी लोकसभा के लिए में करेंगे जनसभा, शाम को अयोध्या में रोड शो करेंगे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, श्रीराम लला का दर्शन पूजन भी करेंगे प्रधानमंत्री मोदी, सुग्रीव किला से लता मंगेशकर चौक तक करेंगे रोड शो.

➡लखनऊ- यूपी अध्यक्ष भूपेन्द्र चौधरी का आज का कार्यक्रम, संतकबीरनगर और बरेली के दौरे पर रहेंगे भूपेंद्र चौधरी, सुबह 11.45 बजे संतकबीरनगर में होगी नामांकन सभा, रात 9 बजे बरेली में संगठनात्मक बैठक में होंगे शामिल.

➡लखनऊ- पीएम नरेंद्र मोदी आज कानपुर में करेंगे रोड शो, शाम 5.30 बजे कानपुर के गुरूद्वारा में दर्शन करेंगे, गुरूद्वारा से खोया मंडी तिराहे तक निकलेगा रोड शो, चकेरी एयरपोर्ट पर उतरेंगे पीएम नरेंद्र मोदी.

➡लखनऊ- डिप्टी सीएम केशव मौर्य आज बदायूं के दौरे पर रहेंगे, दोपहर 12.35 बजे कटरा सादातगंज में करेंगे जनसभा, दोपहर 2 बजे कादर चौक बाजार बदायूं में जनसभा.

➡लखनऊ- यूपी के सरकारी अस्पतालों में वेंटिलेटर का ब्यौरा तलब, हाईकोर्ट ने अस्पतालों के वेंटीलेटर का तलब किया ब्यौरा, HC की लखनऊ बेंच ने जनहित याचिका पर तलब किया ब्यौरा, हाईकोर्ट ने पूछा कितने वेंटीलेटर काम कर रहे कितने नहीं, मामले की अगली सुनवाई 4 सप्ताह बाद होगी.

➡लखनऊ- डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक का भदोही दौरा आज, दोपहर 12 बजे सिंहपुर, भदोही में नामांकन सभा, प्रत्याशी विनोद कुमार विंद के समर्थन में सभा.

➡लखनऊ- वरिष्ठ कम्युनिस्ट नेता अतुल अंजान का लखनऊ में निधन, आज लखनऊ में अतुल अंजान का अंतिम संस्कार होगा, प्रोस्टेट कैंसर से पीड़ित थे अतुल अंजान, लखनऊ विश्वविद्यालय के पूर्व अध्यक्ष भी थे अतुल अंजान.

➡लखनऊ- मतदान के मद्देनज़र शराबबंदी के आदेश जारी, मतदान से पूर्व 48 घंटे पहले बंद रहेगी दुकाने, सीमा से सटे 8 किलोमीटर तक रहेगी रोक, मतदान के खत्म होने तक रोक रहेगी जारी, 11 से 13 तारीख और 18 से 20 तारीख तक रोक, चौथे और पांचवें चरण के चुनाव को लेकर आदेश.

➡मैनपुरी – सपा का ऐतिहासिक रोड शो मैनपुरी में आज, रोड शो शाम 4 बजे से रात 10 बजे तक होगा, प्रत्याशी डिम्पल यादव के समर्थन में रोड शो है , अखिलेश यादव रथ के साथ सम्मिलित होंगे.

➡मुज़फ्फरनगर – पैसों के लेनदेन को लेकर दो पक्षों में मारपीट, मारपीट में चली गोलियां, एक पक्ष के 4 लोग घायल, घटनास्थल पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुटी, पुलिस ने घायलों को अस्पताल में कराया भर्ती, छपार थाने के दतियाना गांव का है मामला.

➡मैनपुरी – बीएसपी प्रत्याशी का रुपये बांटते का वीडियो वायरल , चुनाव के दौर में नोट बांट रहे हैं शिव प्रसाद यादव , प्रत्येक व्यक्ति को दो हजार में खरीदने को कह रहे, आदर्श आचार संहिता की जमकर उड़ाई धज्जियां, कोऑर्डिनेटर जिला अध्यक्ष समेत पार्टी के नेता मौजूद.

➡सीतापुर – स्टंट करते हुए नजर आए कार सवार रईसजादे, कस्बे के भारी भीड़ वाले रास्तों पर किया स्टंट, तेज रफ्तार गाड़ी की खिड़कियां खोलकर मचाया हुड़दंग, स्टंट करते हुए युवकों का वीडियो हुआ वायरल, मार्ग पर जान खतरे में डाल युवक करते रहें स्टंट, जिले के महमूदाबाद कस्बे का है पूरा मामला.

➡हापुड़- लोगो के स्वास्थ से खिलवाड़ कर रही KFC कंपनी , KFC चिकन सेंटर से ग्राहक को दिया अधपका मीट , खाद्य विभाग की टीम में मौके पर पहुंच की सैंपलिंग, टीम ने नमूने लेकर सैंपल जांच के लिए भेजें, नगर कोतवाली क्षेत्र के दिल्ली रोड स्थित के KFC का मामला.

➡दिल्ली- आज गुजरात दौरे पर पंजाब CM भगवंत मान , आज गुजरात में मुख्यमंत्री भगवंत मान प्रचार करेंगे, भरूच लोकसभा में प्रचार करेंगे सीएम भगवंत मान, आज भरूच में भगवंत मान नुक्कड़ सभा भी करेंगे, भरूच, वागरा, अंकलेश्वर में भगवंत मान सभा करेंगे.

➡दिल्ली- प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आज का कार्यक्रम, आज झारखंड और बिहार के दौरे पर रहेंगे पीएम, सुबह 11 बजे पलामू, झारखंड में जनसभा, 12.45 बजे लोहरदगा में जनसभा को संबोधित करेंगे, 3.30 बजे दरभंगा, बिहार जाएंगे प्रधानमंत्री मोदी, एक सार्वजनिक रैली को संबोधित करेंगे पीएम.

Related Articles

Back to top button