WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर सुबह 10.30 बजे की बड़ी खबरें…….* 18.04.2022

  • शेखर न्यूज़ पर सुबह 10.30 बजे की बड़ी खबरें…….* 18.04.2022

➡लखनऊ- परिवहन मंत्री दया शंकर सिंह का बयान, 22000 लोगों की मृत्यु सड़क दुर्घटना में हुई- मंत्री, यूपी में 4 करोड़ वाहन पंजीकृत है- परिवहन मंत्री, विभाग के लोगों को मैं बधाई देता हूं- परिवहन मंत्री, मेरे विभाग काम बहुत ही सराहनीय है- परिवहन मंत्री, आज से डीएल का ऑनलाइन ही टेस्ट होगा- मंत्री, ये विभाग का सराहनीय कार्य है- दयाशंकर सिंह, प्रयास होगा कि बिना ऑफिस आए ही डीएल मिले-मंत्री, वाहनों के रजिस्ट्रेशन के साथ हेलमेट मिलेगा- मंत्री, छात्रों को सड़क सुरक्षा के प्रति जागरूक किया जाएगा- मंत्री।

➡लखनऊ- विकासनगर में दो कारें आपस में टकराईं, हादसे में 2 लोग मामूली रूप से घायल, भाग रहे एक कार चालक को लोगों ने पकड़ा, अलीगंज थाना क्षेत्र के चर्च रोड की घटना।

➡लखनऊ- अमेठी गौरीगंज भीषण सड़क हादसे का मामला, सीएम ने लोगों की मौत पर गहरा शोक व्यक्त किया, घायलों का समुचित उपचार कराने के निर्देश।

➡उन्नाव- सादी वर्दी सिपाही के मारपीट मामले में बड़ी कार्रवाई, सिपाही की तहरीर पर 10 नामजद पर केस दर्ज, सदर कोतवाली में 10 नामजद, 10-15 अज्ञात पर केस, दबिश देकर 6 से अधिक लोगों को हिरासत में लिया, सिपाही जितेंद्र द्वारा युवक को पीटने पर हुआ था हंगामा, सादी वर्दी में सिपाही के साथ मारपीट और कपड़े फाड़े थे, चौकी में युवक को बंदकर पीटने के बाद उग्र हुई थी भीड़, कोतवाली उन्नाव क्षेत्र के शेखपुर नहर का मामला।

➡बलिया- 14 लोंगो से भरी नाव घाघरा में पलटने का मामला, 1 किशोरी अभी भी लापता,गोताखोरों का प्रयास जारी, SDRF से ली जाएगी मदद-पुलिस अधीक्षक, SDRF टीम जल्द ही पहुंचेगी बलिया-पुलिस अधीक्षक, हमारे गोताखोरों का प्रयास अभी भी जारी-पुलिस अधीक्षक, सहतवार के महाराजपुर चट्टी के ठीक पास की घटना।

➡चंदौली- शिक्षक ने खण्ड शिक्षा अधिकारी पर लगाया आरोप, कम्पोजिट विद्यालय कौड़िहार में शिक्षक हैं दीपक सिंह, निरीक्षण में खास लोंगों पर नहीं होती कार्रवाई-दीपक सिंह, 3 शिक्षकों पर एबीएसए ने नहीं की कार्रवाई- दीपक सिंह, एबीएसए ने मुझे निलंबित कर दिया- दीपक सिंह, शहाबगंज बीआरसी कम्पोजिट विद्यालय कौड़िहार का मामला।

➡गोरखपुर- रजिस्ट्री,RTO कार्यालय में भ्रष्टाचार मामला, मामले में जिलाधिकरी ने की थी कार्रवाई, कैंट-शाहपुर पुलिस ने 3 बिचौलियों को पकड़ा था, मामले में उप निबंधक चकमा देकर फरार, तहसीलदार सदर की तहरीर पर दर्ज हुआ था केस, मामले में दोनों थानों में दर्ज हुआ था केस।

➡बागपत- महिला और उसके जानकार की डंडों से पिटाई, एक व्यक्ति ने दो भतीजों के साथ मिलकर की पिटाई, घटना की वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस जांच में जुटी, दो आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर किया गिरफ्तार, रमाला के किरठल गांव की तीन दिन पहले की घटना।

➡बुलंदशहर- 3 साल की बच्ची के साथ ताऊ ने किया रेप, घर में अकेली लड़की को पाकर किया रेप, मां-बाप को देखकर आरोपी ताऊ मारपीट कर भागा, FIR दर्जकर पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार, बच्ची को मेडिकल जांच के लिए जिला अस्पताल भेजा, अनूपशहर गांव में बच्ची के साथ हुआ रेप।

➡कानपुर- भीषण सड़क हादसे में 3 की दर्दनाक मौत, बारातियों से भरी वैन में ट्रक ने मारी टक्कर, भीषण टक्कर के बाद वैन के परखच्चे उड़े, तीन की मौके पर दर्दनाक मौत,8 घायल, घायलों को अस्पताल में कराया गया भर्ती, घाटमपुर ब्लॉक के सामने हुआ दर्दनाक हादसा।

➡आगरा- विश्व धरोहर दिवस आज मनाया जा रहा, आज ताजमहल सहित सभी स्मारकों में मुफ्त प्रवेश, फतेहपुर सीकरी में फोटो प्रदर्शनी का होगा आयोजन, भजन सम्राट अनूप जलोटा सुरमई संध्या सजाएंगे, शाम को पंचमहल पर सुरमई संध्या सजाएंगे।

➡बुलंदशहर- नरसैना पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, शातिर लुटेरे लियाकत को लगी पुलिस की गोली, घायल को अस्पताल में कराया भर्ती, एक फरार, तमंचा और जिंदा-खोखा कारतूस हुई बरामद, नरसैना पुलिस की जंगलों में हुई मुठभेड़।

➡उन्नाव- युवक का अपहरण कर मांगी गई फिरौती, फसल रखवाली के लिए खेत गए युवक का अपहरण, पिता के मोबाइल पर मैसेज कर 2 लाख की फिरौती मांगी, पिता ने थाना में अज्ञात के खिलाफ दर्ज कराई FIR, मौरावां थाना क्षेत्र का मामला।

➡फिरोजाबाद- पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़, जवाबी फायरिंग बदमाश के पैर में लगी गोली, गोली मारकर लूटने की घटना को दिया था अंजाम, पकड़े गए बदमाश पर दर्जनों मुकदमें हैं दर्ज, थाना उत्तर पुलिस की बदमाशों से हुई मुठभेड़।

➡गोंडा- भाजपा नेता के घर सुतली बम से हमला, सुतली बम से हमले के साथ की गई फायरिंग, बम से हमला, फायरिंग में बाल-बाल बचे लोग, मोहल्ला महारानीगंज से सभासद हैं उर्मिला, कोतवाली नगर के रानी जोत बड़गांव का मामला।

➡बुलंदशहर- मोटर रिपेयरिंग की फैक्ट्री में चौकीदार की हत्या, सिर पर लाठी डंडों से वारकर की गई निर्मम हत्या, घटना के वक्त फैक्ट्री में 3 अन्य सुरक्षाकर्मी थे मौजूद, नगर कोतवाली क्षेत्र के मोहनकुटी के पास की घटना।

➡बिजनौर- सड़क किनारे मृत अवस्था में पड़ा मिला तेंदुआ, अज्ञात वाहन की टक्कर से तेंदुए की हुई मौत, वन विभाग की टीम ने तेंदुए को कब्जे में लिया, कोतवाली देहात के मखवाड़ा हाईवे का मामला।

➡रामपुर- जन्म प्रमाणपत्र,दो पेन कार्ड रखने का मामला, सपा नेता आज़म खान की सुनवाई आज, MP-MLA कोर्ट में होगी सुनवाई आज, भाजपा नेता आकाश हनी ने दर्ज कराया था केस।

➡पीलीभीत- रोक के बाद भी बार बालाओं का अश्लील डांस, बार बालाओं के ठुमकों पर जमकर बरसे नोट, पुलिस के संरक्षण में निजी कार्यक्रम में डांस, दियोरिया इलाके के सिधौरा गांव का मामला।

➡सोनभद्र- स्कूटी और बुलेट की आमने सामने टक्कर, स्कूटी सवार घायल व्यक्ति की इलाज के दौरान मौत, बीजपुर के सिरसोती के नकटू जंगल के पास हादसा।

➡दिल्ली- प्रधानमंत्री का 3 दिवसीय गुजरात दौरा आज से, आज से 3 दिन गुजरात दौरे पर रहेंगे प्रधानमंत्री, आज शाम कमांड और कंट्रोल स्कूल का लेंगे जायजा, गांधी नगर के कमांड और कंट्रोल स्कूल का लेंगे जायजा, कई परियोजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास करेंगे।

➡दिल्ली- जहांगीरपुरी दंगों का मामला सुप्रीम कोर्ट पहुंचा, मुख्य न्यायाधीश के समक्ष एक पत्र याचिका दायर, दिल्ली के वकील ने लिखी CJI को चिट्ठी, SC से जहांगीरपुरी दंगों की निष्पक्ष जांच की मांग, SC के जज की अध्यक्षता में एक कमेटी गठित करने की मांग।

➡दिल्ली- ओला-उबर- टैक्सी- ऑटो- मिनी बसों की आज हड़ताल, बढ़ती तेल कीमतों के बीच किराया बढ़ाने की मांग, ऑटो, टैक्सी,कैब ड्राइवर्स एसोसिएशन ने हड़ताल बुलाई, रिक्शा संघ की तरफ से सीएनजी पर सब्सिडी की मांग की, दिल्ली में 90,000 ऑटो और 80,000 टैक्सी हैं रजिस्टर्ड।

➡दिल्ली- दिल्ली समेत 7 राज्यों में हिंसा का मामला, रामनवमी और हनुमान जयंती पर हिंसा मामला, सुप्रीम कोर्ट में याचिका दाखिल कर जांच की मांग, याचिका में हिंसा की NIA से जांच कराने की मांग।

➡दिल्ली- जहांगीरपुरी पहुंची दिल्ली पुलिस की फॉरेंसिक टीम, हिंसा वाली जगह पर पहुंची फॉरेंसिक टीम, सबूतों को जुटाने की तलाश करेगी फॉरेंसिक टीम, जहांगीरपुरी हिंसा मामले में क्राइम ब्रांच कर रही जांच।

➡दिल्ली- CNG के दाम में बढ़ोतरी को लेकर आज हड़ताल, ऑटो यूनियन की दिल्ली में आज हड़ताल, दिल्ली सीएम आवास पर ऑटो यूनियन का प्रदर्शन केंद्र-केजरीवाल, सरकार की नीतियों को लेकर प्रदर्शन।

➡दिल्ली- 30 जून से शुरू हो रही अमरनाथ यात्रा, यात्रा के लिए 33795 लोगों ने किया रजिस्ट्रेशन, इस बार रिकॉर्ड श्रद्धालुओं के आने की उम्मीद, कोविड के कारण 2 साल बाद यात्रा हो रही शुरू।

➡दिल्ली- लखीमपुर हिंसा मामले में SC का फैसला आज, आरोपी आशीष मिश्रा की जमानत पर फैसला आज, जमानत को रद्द करने की मांग पर फैसला आज आया फैसले में फिर जाना होगा जेल उसके बाद फिर से हाईकोर्ट में कर सकते हैं जमानत की अर्जी दाखिल


बने रहिये दिन भर शेखर न्यूज़ के साथ जो रखे आपको हर पल अपडेट

Related Articles

Back to top button