WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
अंतरराष्ट्रीयउत्तरप्रदेशराजनेतिकराष्ट्रीयलखनऊ
Trending

शेखर न्यूज़ पर दोपहर 1.30 बजे की बड़ी खबरें….*
18.04.2022

  • शेखर न्यूज़ पर दोपहर 1.30 बजे की बड़ी खबरें….*
    18.04.2022

➡लखनऊ- बिजली बिल रिवीजन में करोड़ों का घोटाला, इंजीनियरों ने उपभोक्ताओं से वसूले करोड़ों रुपए, उपभोक्ताओं से वसूले रुपए विभाग में जमा नहीं किए, महोबा और देवरिया में बिल रिवीजन में घोटाला, UPPCL प्रबंधन ने विशेष टीम बनाकर शुरू कराई जांच, देवरिया में रहे अधीक्षण अभियंता ने की थी शिकायत।

➡लखनऊ- सिविल अस्पताल में शुरू होगी फ्री लेप्रोस्कोपिक सर्जरी, फ्री लेप्रोस्कोपिक सर्जरी से मरीजों को मिलेगी बड़ी राहत, निजी अस्पताल ऐसी सर्जरी के लिए 60-70 हजार लेते हैं, सिविल अस्पताल फ्री सर्जरी करने वाला पहला अस्पताल।

➡वाराणसी- बीएचयू से गायब हुए छात्र का मामला, मामले में आज हाईकोर्ट के आ सकता है फैसला, पीआरवी ने बीएचयू परिसर से छात्र को उठाया था, मामले के पैरवीकर्ता वकील का बड़ा खुलासा, छात्र का शव हुआ था बरामद- पैरवीकर्ता वकील, पिता के डीएनए से हो चुका है मिलान-वकील, इलाहाबाद हाईकोर्ट में चल रहा मामला।

➡लखीमपुर- सदर विधायक की कार से दो की मौत मामला, मामले को लेकर समाजवादी पार्टी ने ट्वीट किया, पहले मंत्री के बेटे ने थार चढ़ाकर किसानों को मारा- सपा, आज विधायक की कार ने 2 युवाओं की जान ली- सपा, सत्ता के नशे में भाजपाई गाड़ियां दौड़ा रहे हैं- सपा, आखिर कब तक भाजपाई जनता को मारेंगे- सपा।

➡अयोध्या- भवन निर्माण समिति चेयरमैन नृपेंद्र मिश्रा पहुंचे, राम मंदिर निर्माण की प्रगति का करेंगे निरीक्षण, राम जन्मभूमि में कार्यदाई संस्थाओं के साथ बैठक, कंपनी के इंजीनियरों के साथ परिसर में होगी बैठक, ट्रस्ट पदाधिकारी और अधिकारियों के साथ करेंगे बैठक, 19 अप्रैल को सर्किट हाउस में अधिकारियों के साथ बैठक।

➡गाजीपुर- पत्नी, 2 बच्चों की हत्याकर युवक ने की आत्महत्या, युवक ने दो बच्चों, पत्नी की हत्याकर खुद भी जान दी, पत्नी और दो बच्चों की गला दबाकर हत्या की, युवक ने खुद फांसी पर लटक कर की आत्महत्या, सादात थाना क्षेत्र के कस्बा सादात का मामला, एक ही परिवार के 4 लोगों की मौत से हड़कंप।

➡बाराबंकी- सरकारी अस्पताल में डिप्टी सीएम का छापा, डिप्टी CM ब्रजेश पाठक अचानक अस्पताल पहुंचे, आम आदमी की तरह लाइन में लगकर पर्चा बनवाया, 7 काउंटर होने पर भी 1 ही काउंटर पर पर्चा बन रहा, डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने जिम्मेदारों को फटकारा, अस्पताल में मिली कमियों पर नाराज हुए डिप्टी CM, अपनी निजी कार से अस्पताल पहुंचे थे ब्रजेश पाठक।

➡आगरा- स्कूल बस और ट्रक के बीच हुई टक्कर, स्कूल बस में सवार थे 2 दर्जन से अधिक बच्चे, सड़क दुर्घटना में बाल-बाल बचे सभी बच्चे, दुर्घटना की सूचना पर अभिभावक मौके पर पहुंचे, पुलिस ने आरोपी ट्रक चालक को हिरासत में लिया, सदर थाना क्षेत्र के ग्वालियर रोड पर हुआ हादसा।

➡फर्रुखाबाद- पूर्व माध्यमिक विद्यालय की दीवार काटकर चोरी, 3 गेटों के ताले तोड़कर स्कूल में रखा सामान चोरी, बच्चों के पढ़ाने के लिए स्मार्ट टीवी को ले गए चोर, विद्यालय में करीब 5 बार पहले भी हो चुकी चोरी, कायमगंज के कटरा रहमत खां विद्यालय का मामला।

➡अलीगढ़- दिल्ली हिंसा के विरोध में भाजपाइयों ने किया प्रदर्शन, हिंसा के आरोपियों पर NSA कार्रवाई की की मांग, गंभीर घायलों को मिले 40 लाख का मुआवजा, राष्ट्रपति के नाम ACM को सौंपा ज्ञापन, गांधी पार्क के रामलीला ग्राउंड में किया प्रदर्शन।

➡रायबरेली- दलित महिला से रेप का मामला, मुकदमा दर्ज के बाद भी गिरफ्तारी नहीं, आरोपी को पुलिस नहीं कर रही गिरफ्तार, पीड़िता ने एसपी ऑफिस में लगाई गुहार, न्याय न मिलने पर आत्महत्या की चेतावनी, नसीराबाद क्षेत्र की रहने वाली है रेप पीड़िता।

➡गोंडा- समस्याओं को लेकर बिजली कर्मियों की हुंकार, संविदा, निविदा कर्मियों की कार्यकारिणी का गठन, अभिषेक बने अध्यक्ष तो लाल मोहम्मद महामंत्री, जिले के साथ मंडलीय कमेटी का हुआ गठन, ठेकेदारी प्रथा के खिलाफ आंदोलन का शंखनाद।

➡गोरखपुर- GDA कार्यालय का किया औचक निरीक्षण, विभागों कर्मचारियों की उपस्थिति की जांच की, निरीक्षण में 19 कर्मचारी अनुपस्थित पाए गए, सभी का एक दिन का वेतन कटौती के दिए आदेश, लापरवाही करने पर होगी कड़ी कार्रवाई-VC

➡मेरठ- मेरठ में युवक की दिनदहाड़े निर्मम हत्या, पहले गोली मारी फिर युवक का गला रेता, दुकान के बाहर हमलावर ने सरेआम की हत्या, हत्या के पीछे गैर मजहब की शादी का विवाद, सरधना के खटीकान मुहल्ले में वारदात।

➡वाराणसी- दबंग की खुलेआम गुंडई का वीडियो वायरल, सड़क पर चापड़ लेकर दुकानदार को दी धमकी, दुकान न लगाने की दबंग ने दी धमकी, दिनदहाडे चापड़ लेकर बीच सड़क पर काटा, तांडव वाराणसी के हुकुलगंज क्षेत्र का मामला।

➡बांदा- प्रधानों ने डीएम के माध्यम से सीएम को भेजा ज्ञापन, प्रधानों ने 11 सूत्रीय मांग पत्र जिलाधिकारी को सौंपा, अपनी मांगों को लेकर जिलाधिकारी को सौंपा ज्ञापन, सुनवाई ना होने पर पद से देंगे सामूहिक इस्तीफा।

➡आगरा- SSP ऑफिस पर आत्मदाह के इरादे से पहुंची युवती, पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए युवती को बचाया, पीड़ित युवती को थाने ले गए पुलिस कर्मी, नाइ की मंडी थाना क्षेत्र का मामला।

➡मथुरा- 5 दिन से गायब बच्चे का कुएं में मिला शव, परिजन जता रहे बच्चे की हत्या की आशंका, मासूम की हत्या को लेकर ग्रामीणों में आक्रोश, गोवर्धन थाना के अडींग कस्बे में का मामला।

➡कौशांबी- कार और बाइक की टक्कर में 2 की मौत, कार ने बाइक सवार को मारी टक्कर, बाइक सवार युवक की मौके पर मौत, पैदल चल रहे एक और व्यक्ति की मौत, सराय अकिल थाना के रकसराई की घटना।

➡कन्नौज- नदी पार कर रहा युवक गहरे पानी में जाने से डूबा, सुबह नदी किनारे उतराता मिला युवक का शव, शव मिलते ही परिजनों में मचा कोहराम, सदर के चौराचांदपुर का है मृतक कृष्ण मुरारी।

➡वाराणसी- काशी विवि कृषि विज्ञान संस्थान के छात्रों का धरना, ऑनलाइन परीक्षा कराने की मांग कर रहे छात्र, सैकड़ों संख्या में छात्रों का चल रहा विरोध प्रदर्शन, सड़क को जामकर छात्र कर रहे विरोध प्रदर्शन।

➡फतेहपुर- वाहन की टक्कर से पीएसी जवान की मौत, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, सदर कोतवाली के चांदमारी रोड का मामला।

➡सुल्तानपुर- वैवाहिक समारोह के दौरान हुई हर्ष फायरिंग, हर्ष फायरिंग में युवक घायल,पैर में लगी गोली, कुड़वार थाना क्षेत्र के गंजेहड़ी गांव की घटना।

➡दिल्ली- लखीमपुर खीरी में हिंसा का मामला, आशीष मिश्रा को सुप्रीम कोर्ट से झटका, सुप्रीम कोर्ट ने आशीष मिश्रा की जमानत रद्द की, हाईकोर्ट से मिली जमानत सुप्रीम कोर्ट ने रद्द की, HC से मिली जमानत को सुप्रीम कोर्ट में चुनौती दी गई थी, सुप्रीम कोर्ट ने आशीष मिश्रा की जमानत रद्द कर दी, आशीष मिश्रा को एक हफ्ते में सरेंडर करना होगा, SC ने आशीष मिश्रा को सरेंडर करने का आदेश दिया, इलाहाबाद हाईकोर्ट को सुप्रीम कोर्ट का निर्देश, आशीष मिश्रा की जमानत पर HC फिर सुनवाई करे- SC

➡दिल्ली- BJP अध्यक्ष जेपी नड्डा ने देश के नाम पत्र लिखा, साल 2047 में स्वर्ण शताब्दी वर्ष मनाने की बात की, JP नड्डा ने अमृत उत्सव मनाए जाने की लिखी बात, अपने पत्र में विपक्ष पर BJP अध्यक्ष ने हमला किया, कांग्रेस सरकार में हुए दंगों का नड्डा ने जिक्र किया, जब कानून बनाने का समय था तब कांग्रेस चुप रही- नड्डा, कांग्रेस राजस्थान के करौली हिंसा पर चुप क्यों?– नड्डा, अब देश में सबके प्रयास के साथ सबका विकास– नड्डा, विपक्ष सीख ले कि देश में कैसी सरकार होनी चाहिए-नड्डा।

➡दिल्ली- दिल्ली में जहांगीरपुरी हिंसा का मामला, हिंसा के मुख्य आरोपी गुल्ली की पुलिस को तलाश, असलम को गोली चलाने के लिए गुल्ली ने उकसाया, जांच कर रही जांच एजेंसी का बड़ा खुलासा, जहांगीरपुरी इलाके का नामी अपराधी है गुल्ली।

➡दिल्ली- ऑटो टैक्सी,ओला,उबर टैक्सी ड्राइवरों की हड़ताल शुरू, दिल्ली के रानी बाग में प्रेम बाड़ी पुल के नीचे प्रदर्शन, दिल्ली रेलवे स्टेशन पर ऑटो टैक्सी स्टैंड पर सन्नाटा।

➡दिल्ली- देश में कोरोना मरीजों के आंकड़े, 24 घंटे में कोरोना के 2183 नए केस, 24 घंटे में कोरोना से 214 की मौत हुई।


Shekhar News

बने रहिये दिन भर शेखर न्यूज़ के साथ जो रखे आपको हर पल अपडेट

Related Articles

Back to top button