WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM
previous arrow
next arrow
अयोध्याउत्तरप्रदेशगाज़ियाबादगोंडागोरखपुरगोसाईंगंजझाँसीदेश-विदेशनॉएडाप्रयागराजफिरोजाबादराष्ट्रीय
Trending

शेखर न्यूज़ पर सुबह 7.00 बजे की बड़ी एवं प्रमुख खबरें जो रखे आपको हर पल अपडेट…. 17.04.2022

Https://www.shekharnews.com
शेखर न्यूज़ पर शिवा 7.00 बजे की बड़ी एवं प्रमुख खबरें जो रखे आपको हर पल अपडेट…..*

➡लखनऊ- दिल्ली बवाल के बाद यूपी में अलर्ट जारी, दिल्ली से सटी सीमाओं पर चौकसी बढ़ी, योगी सरकार ने अलर्ट जारी किया, पूरे यूपी में पुलिस अधिकारियों को निर्देश, एडीजी एलओ प्रशांत कुमार ने निर्देश दिए, क्षेत्र में पूरी सतर्कता बरतें-एडीजी एलओ, अपने-अपने क्षेत्र में भ्रमणशील रहें- ADG, किसी प्रकार की घटना न होने दें-ADG

➡लखनऊ- यूपी में 6 आईएएस अफसरों के तबादले, अनुज सिंह डीएम सीतापुर बनाए गए, अनुज सिंह हापुड़ से DM सीतापुर बने, आजमगढ़ के जिलाधिकारी बदले गये, विशाल भारद्वाज आजमगढ़ डीएम बने, मेधा रूपम हापुड़ की डीएम बनाई गईं, विक्रम आदित्य मलिक CDO गाजियाबाद, अमृत त्रिपाठी प्रतीक्षारत किए गए।

➡लखनऊ- ईदगाह पहुंचे सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव, इफ्तार कार्यक्रम में पहुंचे अखिलेश यादव, ईदगाह में इफ्तार पार्टी का आयोजन हुआ, मौलाना खालिद रशीद के साथ किया इफ्तार, उलमा के साथ कई हस्तियों ने खोला रोज़ा।

➡लखनऊ- एक हफ्ते में करीब 20 लाख का चालान, लखनऊ ट्रैफिक विभाग ने किया चालान, एक हफ्ते में 1,994,600 रुपए का चालान, 2 पहिया 4 पहिया वाहनों का किया चालान।

➡महोबा- जल शक्ति मंत्री स्वतंत्र देव सिंह पहुंचे महोबा, धवर्रा-सिजवाहा पेयजल योजना का किया निरीक्षण, रामसेरा फुटेरा ,उर्मिल बांध का भी किया निरीक्षण, सितंबर तक हर घर नल योजना के तहत पहुंचेंगा पानी, 2024 तक योजना पूरी करने का लक्ष्य-स्वतंत्र देव, ‘बुंन्देलखण्ड में पानी के लिए ग्रामीण थे परेशान’, ‘सपा-कांग्रेस-बसपा शासन में ट्रेन से आता था पानी’, ‘बुंन्देलखण्ड में करोड़ो की परियोजनाएं संचालित।’

➡अलीगढ़- सराय हकीम चौराहे पर लगाया गया लाउडस्पीकर, भाजपा कार्यकर्ता ने हनुमान चालीसा पाठ किया, लाउडस्पीकर लगाकर हनुमान चालीसा-भजन किया, शिकायत पर लाउडस्पीकर उतरवाने पहुंची पुलिस, स्थानीय लोगों और पुलिस के बीच बातचीत जारी, बन्नादेवी क्षेत्र के सराय हकीम चौराहे का मामला।

➡प्रयागराज- प्रयागराज में 5 लोगों की हत्या का मामला, पांचों शवों का किया गया पोस्टमार्टम, डॉक्टरों के पैनल ने किया पोस्टमार्टम, राहुल के शरीर मे चोट के नहीं कोई निशान, राहुल की रिपोर्ट आई,फांसी लगाने से हुई मौत, पुलिस ने 4 आरोपियों को हिरासत में लिया, नबाबगंज इलाके का मामला।

➡बुलंदशहर- 2 नाबालिग लड़कियां संदिग्ध परिस्थिति में लापता, कूड़ा बीनने वाली 2 नाबालिग लड़कियां लापता, परिवार ने अपहरण करने का आरोप लगाया, रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए परिवार भटक रहा, 3 दिन से पुलिस के चक्कर काट रहे परिजन, नुमाइश मैदान स्थित मलिन बस्ती का मामला।

➡आगरा- पिनाहट पुलिस का कारनामा सामने, बिना जांच किए किशोर को आरोपी बनाया, नाबालिग को बनाया 307 का आरोपी, प्रधान पति की तहरीर पर दर्ज हुआ था केस, हमले मामले में कई पर दर्ज किया केस, परिजनों ने एसएसपी से की शिकायत, पिनाहट क्षेत्र के गांव मनोना का मामला।

➡रामपुर- समाजवादी पार्टी से लोगों की नाराजगी बढ़ी, लोहिया वाहिनी के नगर अध्यक्ष का इस्तीफा, आज़म समर्थक नवीन शर्मा ने इस्तीफा दिया, नवीन शर्मा ने अपने पद से इस्तीफा दिया, पार्टी से भी इस्तीफा देने पत्र में लिखी बात, आजम खान को लेकर उनके समर्थक नाराज।

➡बहराइच- अम्बेडकर जयंती पर हुए विवाद का वीडियो वायरल, मूर्ति रखने को लेकर हुए विवाद का वीडियो वायरल, मूर्ति को रखने को लेकर आपस में भिड़े थे दो पक्ष, मौके पर स्थिति नियंत्रण में लेकिन तनावपूर्ण, थाना फखरपुर के कुंडेश्वर में हुआ था विवाद।

➡नोएडा- दिल्ली में बवाल के बाद नोएडा में अलर्ट, दिल्ली बॉर्डर्स पर अतिरिक्त फोर्स तैनात, DCP, ADCP, ACP ने शूरू किया मार्च, पुलिस फोर्स के साथ किया फ्लैग मार्च, भीड़भाड़ वाले इलाकों में गश्त की गई, सभी अफसरों को गश्त करने के आदेश।

➡बाराबंकी- कुम्भकरणी नींद में सो रहा आबकारी विभाग, सरकारी नियमों की धज्जियां उड़ाई जा रहीं, दुकान पर शीशी खोलकर बेची जा रही शराब, देसी शराब की बिक्री का वीडियो वायरल हुआ, मोहम्मदपुर खाला के बेलहरा चौकी क्षेत्र का मामला।

➡सोनभद्र- गेहूं की खड़ी फसल में लगी भीषण आग, दो एकड़ गेहूं की फसल जलकर हुई राख, ग्रामीणों ने आग बुझाने का किया प्रयास, सूचना के बाद भी दमकल गाड़ी नहीं पहुंची, रायपुर थाना क्षेत्र के झरना गांव की घटना।

➡बलिया- पुराने विवाद को लेकर दो पक्षों में जमकर मारपीट, दोनों पक्षों में चले ईट पत्थर, 8 लोग हुए चोटिल, पुलिस ने मौके से 8 लोगों को किया गिरफ्तार, सहतवार के नई बस्ती चांदपुर हरिजन बस्ती का मामला।

➡सहारनपुर- बाइक सवार दंपति पर पलटा वाहन, मैजिक वाहन बाइक सवारों पर पलटा, हादसे में पिता- पुत्र की मौके पर मौत, मां-बेटी की हालत गंभीर,अस्पताल में भर्ती, गंगोह थाना क्षेत्र के ननौता मार्ग की घटना।

➡मिर्ज़ापुर- विंध्याचल स्थित काली खोह में आग, मंदिर के पास तेजी से फैल रही आग, मंदिर परिसर को पहुंच सकता नुकसान, दमकल विभाग को दी गई सूचना, विंध्याचल क्षेत्र के काली खोह का मामला।

➡कानपुर- दिल्ली के जहांगीरपुरी में बवाल के बाद अलर्ट, सड़कों पर उतरे JCP आनंद प्रकाश तिवारी, कई थानो क़ी फ़ोर्स के साथ किया फ्लैग मार्च, साउथ इलाके में पुलिस ने किया फ्लैग मार्च।

➡बहराइच- पति ने पत्नी की निर्मम हत्या की, पत्नी की चाकू से गोदकर हत्या की, हत्या कर पति,सास और ननद फरार, अवैध संबंधों के शक में हत्या की, कैसरगंज के मराठी गांव की घटना।

➡भदोही- नाबालिग से दुष्कर्म का मामला, दोषी दो युवकों को 20 साल की सजा, अपर सत्र न्यायाधीश की अदालत ने सुनाया फैसला, गोपीगंज थाना में 2017 में दर्ज हुआ था मुकदमा।

➡चंदौली- गेहूं की फसल में लगी भीषण आग, 12 बीघा गेहूं की फसल जलकर राख, ग्रामीणों ने ही आग पर पाया काबू, सकलडीहा के टेकापुर गांव का मामला।

➡दिल्ली- जहांगीरपुरी में बवाल से जुड़ा मामला, दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई होगी-LG, घटना दुर्भाग्यपूर्ण है- उपराज्यपाल, मुख्यमंत्री केजरीवाल ने LG से की बात।

➡दिल्ली- जहांगीरपुरी हिंसा पर दिल्ली BJP अध्यक्ष का बयान, ये संयोग नहीं एक सोची समझी साजिश-आदेश गुप्ता, बीजेपी इस साजिश की निंदा करती हैं- आदेश गुप्ता

➡दिल्ली- जहांगीरपुरी इलाके में बवाल का मामला, स्पेशल सेल,क्राइम ब्रांच करेगी जांच-सूत्र, साजिश के एंगल से जांच की जाएगी-सूत्र, उपद्रवियों की तलाश में कई टीमें लगाई गई- सूत्र

➡दिल्ली- जहांगीरपुरी इलाके में बवाल का मामला, देर रात घटनास्थल पर जा सकते बीजेपी नेता, दिल्ली बीजेपी नेता जा सकते हैं घटनास्थल, प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता भी जा सकते हैं।

➡दिल्ली- दिल्ली बवाल पर CM केजरीवाल का ट्वीट, ‘शोभायात्रा में पथराव की घटना निंदनीय है’, ‘जो भी दोषी हों उन पर सख़्त कार्रवाई हो’, सभी लोगों से अपील,शांति बनाए रखें-केजरीवाल, ‘एक दूसरे का हाथ पकड़कर शांति बनाए रखें।’

➡दिल्ली- दिल्ली में कोरोना केसों में लगातार उछाल जारी, दिल्ली में कोरोना की संक्रमण दर 5% के पार, दिल्ली में बीते 24 घंटे में 461 नए केस आए, दिल्ली में आज कोरोना से 2 लोगों की मौत हुई, दिल्ली में कोरोना की संक्रमण दर 5.33% हुई, दिल्ली में एक्टिव मरीज़ों की संख्या 1261 हुई।

➡दिल्ली- औद्योगिक विकास मंत्री नंद गोपाल नंदी दिल्ली में, अखिल भारतीय अग्रवाल सम्मेलन में की शिरकत, रोजगार के नए अवसर बनाने का काम करेंगे-नंदी, ‘उद्योगों का बढ़ावा देने का हर संभव प्रयास करेंगे’
‘सारे विभागों का संबंध औद्योगिक निवेश में निहित’, ‘2017 से 2022 का संकल्प पत्र हमने पूरा किया था’, संकल्प और लक्ष्य पूरा करने के लिए प्रतिबद्ध हैं-नंदी

➡दिल्ली- दिल्ली के जहांगीरपुरी में हंगामा और बवाल, जहांगीरपुरी सी ब्लॉक में 2 पक्षों में झड़प, हनुमान जयंती की शोभायात्रा में हंगामा, शोभायात्रा के दौरान कई गाड़ियों में तोड़फोड़, अराजकतत्वों ने गाड़ियों में तोड़फोड़ की, हंगामे- बवाल में कई पुलिस कर्मी घायल, इलाके में तनाव, पुलिस बल तैनात हुआ, जहांगीरपुरी में अतिरिक्त पुलिस की तैनाती, हालात नियंत्रण में हैं- दिल्ली पुलिस कमिश्नर, कड़ी कार्रवाई की जाएगी-दिल्ली पुलिस कमिश्नर, सभी जगहों पर अतिरिक्त तैनाती की गई- CP

Related Articles

Back to top button