उत्तरप्रदेशलखनऊ
Trending

शेखर न्यूज़ पर सुबह 8:30 बजे की बड़ी खबरें………24.11.2023

➡लखनऊ- फूट-फूटकर रोती महिला का वीडियो वायरल,साइकिल चोरी होने पर फूट-फूटकर रोई महिला, सरोजनी नगर तहसील का वीडियो हुआ वायरल,भूमि कब्जे की शिकायत को लेकर पहुंची थी महिला..

➡लखनऊ- 6 दिसंबर को होगा LU का 66वां दीक्षांत समारोह ,लविवि में 74 फीसदी पदक बेटियों के होंगे नाम,192 पदकों में से 78 पर लड़कियों का होगा कब्जा, पदकों की सूची परीक्षा विभाग की ओर हुई जारी,MA एआईएच की अपराजिता सिंह को 9 स्वर्ण पदक प्राप्त,LLB की छात्रा इफत खान को 8 स्वर्ण पदक होंगे प्राप्त,दीक्षांत समारोह में इसरो चीफ एस.सोमनाथ होंगे शामिल.

➡लखनऊ-वजीरगंज थाना पुलिस का सराहनीय कार्य, खोए हुए मासूम को परिजनों से मिलाया,रात्रि गश्त के दौरान मिला था मासूम बच्चा,.बच्चे के घरवालों का पता लगाकर किया सुपुर्द,उन्नाव से लखनऊ आए थे बच्चे के परिजन,रास्ता भटकने के चलते बच्चा हो गया था गुम.

➡लखनऊ- मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अयोध्या दौरा आज, सुबह 10.20 बजे पुलिस लाइन पहुंचेंगे सीएम योगी,हॉट कुक्ड मील योजना का शुभारंभ करेंगे सीएम,403 करोड़ की लागत से योजना का होगा शुभारंभ, 35 जिलों में 3,401 आंगनबाड़ी केंद्रों में होगा शिलान्यास.

➡लखनऊ- भारत ने पहले टी-20 में ऑस्ट्रेलिया को हराया, CM योगी ने भारतीय टीम को जीत की बधाई दी,ऑस्ट्रेलिया पर भारत की शानदार विजय- CM योगी,भारतीय टीम के सभी खिलाड़ियों का अभिनंदन-CM,भारत की विजय की सभी देशवासियों को बधाई-CM ,‘विजय की यह स्वर्णिम यात्रा जारी रहे, यही कामना है’.

➡लखनऊ- ट्रैफिक नियमों का पालन न करने वालों पर कार्रवाई,नो पार्किंग जोन में खड़े वाहनों के काटे गए चालान,हजरतगंज में 32, गोमती नगर में 37 चालान काटे, ट्रैफिक पुलिस ने आलमबाग में भी 7 चालान काटे,ट्रैफिक पुलिस ने कुल 360 वाहनों के काटे चालान.

➡संभल- संभल में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, गोली लगने से एक घायल बदमाश गिरफ्तार, चेकिंग के दौरान पुलिस और बदमाशों में मुठभेड़,पुलिस के आला अधिकारी फोर्स लेकर मौके पर पहुंचे,गिरफ्तार बदमाश 15000 का इनामी बदमाश निकला,गिरफ्तार बदमाश पर गंभीर धाराओं में दर्जनों केस दर्ज,जुनावई थाना क्षेत्र के कादराबाद नगलिया तिराहे का मामला.

➡फतेहपुर- फतेहपुर में भीषण सड़क हादसे में 2 की मौत,तेज रफ्तार ट्रक ने 1 महिला सहित 2 को रौंदा,हादसे में दोनों की मौके पर हुई दर्दनाक मौत,हादसे में 2 लोग गंभीर रूप से हुए घायल, बाइक और स्कूटी में हुई थी जोरदार टक्कर , सड़क पर गिरे थे बाइक और स्कूटी सवार ,फतेहपुर के हुसैनगंज थाना क्षेत्र का मामला.

➡अयोध्या- मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का अयोध्या दौरा आज, आज सुबह 10.20 बजे पुलिस लाइन पहुंचेंगे CM योगी,अयोध्या पुलिस लाइन में उतरेगा मुख्यमंत्री का हेलीकॉप्टर ,पुलिस लाइन में हॉट कुक्ड मील योजना का करेंगे शुभारंभ ,11.20 बजे कंपोजिट विद्यालय से पहुंचेंगे पुलिस लाइन हेलीपैड,11.45 बजे हनुमानगढ़ी के दर्शन करेंगे सीएम योगी आदित्यनाथ,l12 बजे रामलला के दरबार पहुंचकर राम लला की आरती करेंगे, सीएम योगी आदित्यनाथ निर्माणाधीन मंदिर का अवलोकन करेंगे.

➡वाराणसी- राहुल गांधी पर भड़के केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे, PM को पनौती कहने पर राहुल पर किया कटाक्ष ,राहुल को काशी के लोगों का लगेगा श्राप- अश्विनी,‘बाबा काशी विश्वनाथ,काशी के लोगों का लगेगा श्राप’.

➡देहरादून- प्रदेशभर में अगले सप्ताह बदलेगा मौसम,हरिद्वार,ऊधमसिंहनगर को छोड़कर सभी जिलों में अलर्ट,27 नवंबर को बारिश का येलो अलर्ट जारी,तापमान में गिरावट आने से अचानक बढ़ेगी ठंड ,पर्वतीय और मैदानी इलाकों में अचानक बढ़ेगी ठंड.

➡उत्तरकाशी- ऑपरेशन सिलक्यारा सफलता की ओर अग्रसर,बॉर्डर रोड ऑर्गेनाइजेशन, बीआरओ ने संभाली कमान,रेस्क्यू में रुकावटों को दूर करने के लिए संभाली कमान,रेस्क्यू के लिए बेंगलुरु से 2 एडवांस ड्रोन मंगाए गए,रेस्क्यू के अंतिम चरण में सुरंग में मलबे में दिखाई दी राह .

➡उत्तरकाशी- सुरंग में फंसे मजदूरों का रेस्क्यू ऑपरेशन जारी,अब तक 48 मीटर तक खुदाई की जा चुकी है,अभी फिलहाल 12 मीटर की खुदाई बची हुई है,8 राज्यों के कुल 41 मजदूर सुरंग में फंसे,ड्रिल मशीन के प्लेटफॉर्म की मरम्मत जारी, 11 नवंबर की रात से सुरंग में फंसे हैं मजूदर.

Related Articles

Back to top button