WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर शाम 8.30 बजे की बड़ी खबरें……. 19.04.2022

शेखर न्यूज़ पर शाम 8.30 बजे की बड़ी खबरें…….

➡लखनऊ- यूपी के कॉमर्शियल टैक्स विभाग की बड़ी सफलता, कॉमर्शियल टैक्स ऑफिसर्स ट्रेनिंग इंस्टीट्यूट को अवॉर्ड, डिजिटल गवर्नेंस कैटेगरी में मिला अवॉर्ड, इंस्टीट्यूट ने ट्रेनिंग के लिए डिजिटल सिस्टम बनाया, ट्रेनिंग संबंधी समस्त कार्य का डिजिटलाइजेशन किया, एडिश्नल डायरेक्टर ट्रेनिंग विनय ने अवॉर्ड लिया, कमिश्नर वाणिज्य कर की अगुवाई में सफलता।

➡लखनऊ- यूपी सड़क निधि प्रबंधन समिति के सदस्य नामित, राज्यसभा MP नीरज शेखर,MP अनुराग शर्मा नामित, विधायक मानवेंद्र सिंह, मनीष जायसवाल भी शामिल, जिला पंचायत अध्यक्ष सकुन देवी का नाम भी शामिल, जिला पंचायत अध्यक्ष राजेश अग्रहरि का भी नाम, प्रदेश की सड़कों के सुदृढ़ीकरण का करेंगे संचालन।

➡लखनऊ – जलशक्ति मंत्री स्वतंत्रदेव सिंह पहुंचे सिंचाई विभाग, राज्यमंत्री दिनेश खटीक,रामकेश निषाद भी साथ मौजूद, प्रमुख सचिव सिंचाई विभाग अनिल गर्ग भी मौजूद, सिंचाई विभाग के अधिकारियों के साथ कर रहे बैठक, बाढ़ को लेकर सिंचाई विभाग में चल रही है बैठक।

➡लखनऊ- कानपुर में सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया में लॉकर से चोरी मामला, सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने पीड़ितों से मुलाकात की, बैंक ऑफ इंडिया की कराचीखाना शाखा में भी चोरी हुई थी, दोनों ही बैंकों के पीड़ितों से अखिलेश यादव की मुलाकात, पीड़ितों ने नुकसान की भरपाई बैंक से कराने की मांग की।

➡लखनऊ- मंत्री विजय लक्ष्मी गौतम ने किया औचक निरीक्षण, आयुक्त ग्राम्य विकास विभाग कार्यालय का निरीक्षण, अधिकारी, कर्मचारी समय से पहुंचे कार्यालय- विजय लक्ष्मी, किसी पटल पर फाइल लंबित ना रखी जाए- विजय लक्ष्मी, गांव, गरीबों के जीवन को संवारा जाएगा- विजय लक्ष्मी।

➡लखनऊ-दिल्ली के जहांगीरपुरी में हिंसा के बाद अलर्ट, पुराने लखनऊ में ड्रोन से परखी सुरक्षा व्यवस्था, सआदतगंज पुलिस ने इलाके में किया मार्च, ड्रोन कैमरे से सुरक्षा व्यवस्था का लिया जायजा, रमजान में शांति व्यवस्था बनाए रखने की अपील।

➡लखनऊ- अग्निशमन सेवा सप्ताह के तहत जागरुकता कार्यक्रम, DG फायर अवनीश चंद्र समेत कई अफसर रहे मौजूद, फायर विभाग द्वारा की जा रही है मॉकड्रिल, गोमती नगर के होटल लीनेज में कार्यक्रम का आयोजन।

➡लखनऊ- मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की बड़ी कार्रवाई, असिस्टेंट कमिश्नर आशुतोष मिश्रा सस्पेंड, GDA के जेई शिव ओम भी सस्पेंड किए गए, भारी भ्रष्टाचार के मामले में CM का एक्शन।

➡कानपुर- लापरवाही बरतने पर एक्शन में दिखी डीएम, स्वास्थ्य अधिकारी का रोका 1 दिन का वेतन, नलकूप विभाग के एक्सईएन का रोका वेतन, लापरवाही बरतने पर लेखपाल को लगाई फटकार, भीतरगांव ब्लॉक के 6 गांवों में लगाई चौपाल, चौपाल लगाकर ग्रामीणों की सुनी समस्याएं।

➡कानपुर- नगर निगम में करोड़ों की टैक्स चोरी घोटाले का मामला, टैक्स चोरों और नगर निगम के अफसरों की मिलीभगत, केस लड़ रहे वकील को नगर निगम अफसरों ने हटाया, आरोपियों से मिलीभगत कर वकील बदलने का आरोप, अपर नगर आयुक्त रोली गुप्ता,स्वर्ण सिंह पर हैं आरोप, नगर निगम के वकील राधेश्याम पांडे ने लगाए आरोप , महापौर कानपुर ने मामले की जांच के आदेश दिए।

➡वाराणसी- छात्रसंघ चुनाव के मतगणना के दौरान हंगामा, महात्मा गांधी काशी विद्यापीठ में हंगामा, मतगणना स्थल पर छात्रों ने काटा हंगामा, मतगणना के दौरान छात्रों ने की नारेबाजी, दो छात्र गुटों के बीच बहस के बाद हंगामा, बीच बचाव के लिए पुलिस को बुलाया गया, हंगामा करने वाले छात्रों को निकाला गया बाहर, कड़ी मशक्कत के बाद मामला हुआ शांत।

➡आजमगढ़- गरीब का आशियाना उजाड़ने पर कार्रवाई, दबंगों ने जेसीबी से गरीब का उजाड़ा था घर, SP ने एसओ रानीकी सराय को किया सस्पेंड, रानी की सराय के दरोगा को भी किया सस्पेंड, एसओ और दरोगा की लापरवाही पर एक्शन, SP के आदेश पर आरोपियों की हुई गिरफ्तारी।

➡गाजियाबाद- जीडीए के भ्रष्टाचार पर सीएम योगी का हंटर, साहिबाबाद में तैनात GDA जेई को किया निलंबित, अवैध बिल्डिंग के निर्माण के चलते हुई कार्रवाई, बिना नक्शे के अवैध बिल्डिंग का हुआ था निर्माण, मुख्यमंत्री कार्यालय ने ट्वीट कर दी जानकारी।

➡बदायूं- मारपीट में घायल व्यक्ति की अस्पताल में मौत, परिजनों ने शव रखकर थाने का किया घेराव, मौत के बाद परिजन तहरीर लेकर थाने पहुंचे थे, पुलिस के तहरीर लेने से मना करने पर किया घेराव, फैजगंज बेहटा थाने के सैडोला में हुआ था झगड़ा।

➡प्रतापगढ़- सपा के पूर्व विधायक राम लखन यादव का निधन, प्रयागराज में इलाज के दौरान अस्पताल में मौत, मुलायम सिंह यादव के करीबी थे राम लखन यादव, प्रसपा अध्यक्ष शिवपाल यादव ने व्यक्त की संवेदना, एडवोकेट विनोद पांडेय ने भी व्यक्त की संवेदना।

➡जौनपुर- राजस्थान में नौकरी करने गए युवक की मौत, ग्रामीणों ने शव रखकर हाइवे किया जाम, पुलिस ने शव को किनारे रखकर जाम खुलवाया, जफराबाद थाना के जगदीशपुर चौराहे का मामला, फराबाद थाना क्षेत्र के जगदीशपुर चौराहे का मामला।

➡औरैया- भीषण आग पर घंटो बाद पाया गया काबू, एसपी अभिषेक वर्मा खुद बचाव कार्य में जुटे, गेहूं की फसल को इकठ्ठा करते आए नजर, अयाना थाना क्षेत्र में लगी थी भीषण आग, नुकसान के आंकलन के लिए 4 टीमें गठित, डीएम ने 24 घंटे में रिपोर्ट भेजने को कहा।

➡पीलीभीत- 2 बच्चों के साथ थाने पहुंची पीड़ित महिला, महिला ने शराबी पति के खिलाफ दी तहरीर, दोस्तों से संबंध बनाने का बना रहा था दबाव, शिकायत के बाद पुलिस नहीं कर रही कार्रवाई, गजरौला थाने के भूडा सरैदा गांव का मामला।

➡कानपुर- जिला पंचायत सदस्य गगन चौहान की गुंडई, चम्पतपुर गांव में युवक को जमकर पीटा था, बिल्हौर थाने में आरोपी के खिलाफ दर्ज हुई FIR, आरोपी अभी भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर, कानपुर के बिल्हौर थाना क्षेत्र का मामला।

➡आजमगढ़- गरीब का आशियाना उजाड़ने पर कार्रवाई, दबंगों ने जेसीबी से गरीब का उजाड़ा था घर, SP ने एसओ रानीकी सराय को किया सस्पेंड, रानीकी सराय के दरोगा को भी किया सस्पेंड, एसओ और दरोगा की लापरवाही पर एक्सन, SP के आदेश पर आरोपियों की हुई गिरफ्तारी।

➡बस्ती- दबंग ग्राम प्रधान ने तालाब पर किया कब्जा, तालाब में मिट्टी डालकर कर रहा कब्जा, मामले में हाईकोर्ट में 9 मई को है सुनवाई, राजस्व और खनन विभाग की मिलीभगत, अधिकारी मामले में नहीं कर रहे कार्रवाई, गौर थाना क्षेत्र के केसरई गांव का मामला।

➡गाजियाबाद- जीडीए के भ्रस्टाचार पर सीएम योगी का हंटर, साहिबाबाद में तैनात GDA जेई को किया निलंबित, अवैध बिल्डिंग के निर्माण के चलते हुई कार्रवाई, बिना नक्शे के अवैध बिल्डिंग का हुआ था निर्माण, मुख्यमंत्री कार्यालय ने ट्वीट कर दी जानकारी।

➡पीलीभीत- पिकअप और बाइक में जोरदार भिड़ंत, हादसे में बाइक सवार युवक की मौत, पिकअप सवार दर्जनभर श्रद्धालु घायल, घायलों को अस्पताल में किया गया भर्ती, पूर्णागिरि दर्शन करने जा रहे थे श्रद्धालु, पीलीभीत के माधौटांडा थाने का मामला।

➡सीतापुर- भांजे ने मामा की गला रेतकर की हत्या, धारदार हथियार से गला रेतकर की हत्या, कोल्डड्रिंक्स पिलाने को बुलाया था भांजा, पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा, रेउसा के खुरवलिया-जमौली इलाके का मामला।

➡बुलन्दशहर- BDA ने 2 अवैध कॉलोनियों पर चलाया बुलडोजर, सिकंदराबाद रोड के पास अवैध कॉलोनी ध्वस्त की, गुलावठी पुल के पास कॉलोनी पर चला बुलडोजर, BDA ने बुलडोजर से जमींदोज किया अवैध निर्माण।

➡संभल- थ्रेशर की चपेट में आने से महिला की मौत, गेहूं की कताई करते समय हुआ हादसा, परिजनों ने शव का नहीं कराया पोस्टमार्टम, जुनावई थाना के मड़कावली गांव का मामला।

➡लखीमपुर- तेज़ रफ़्तार ट्रक ने महिला को रौंदा, हादसे में महिला का शरीर टुकड़ों में बंटा, पुलिस ने ट्रक चालक को हिरासत में लिया, सदर थाना के महेवागंज में हुआ हादसा।

➡दिल्ली- जहांगीरपुरी इलाके में हिंसा का मामला, सोनू शेख की 4 दिन की कस्टडी रिमांड मंजूर, रोहिणी कोर्ट ने 4 दिन की पुलिस रिमांड पर भेजा, गोली चलाने के आरोप में हुई थी गिरफ्तारी।


बने रहिये शेखर न्यूज़ के साथ जो रखे आपको हर पल खबरों से अपडेट

Related Articles

Back to top button