WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेशदिल्लीदेश-विदेशमुंबईराष्ट्रीयलखनऊ
Trending

शेखर न्यूज़ पर शाम 7.30 बजे की बड़ी खबरें………………. 24.05.2022

शाम 7.30 बजे की बड़ी खबरें……………….24.05.2022

➡लखनऊ- राज्य मंत्री दानिश आजाद का बयान, ओवैसी के बयान बिना सिर-पैर के होते हैं-दानिश, ओवैसी के बयान कोई ध्यान नहीं देता है-दानिश, ओवैसी को कोई सीरियस ही नहीं लेता है-दानिश, ओवैसी के बयान का कोई मतलब नहीं है-दानिश।

➡लखनऊ- नकली डीजल-पेट्रोल बनाने का गोरखधंधा, मोहनलालगंज के मानखेड़ा में छापेमारी, भारी मात्रा में केमिकल, डीजल-पेट्रोल बरामद, एथेनॉल केमिकल को भी बरामद किया गया, मोहनलालगंज के मान खेड़ा में चल रहा था गोरखधंधा।

➡वाराणसी- ज्ञानवापी मामले में दाखिल नई याचिका पर सुनवाई, सिविल डिविजन कोर्ट में कल एक और अहम सुनवाई, विश्व वैदिक संघ के द्वारा दायर याचिका पर सुनवाई, जितेंद्र सिंह बिसेन,उनकी पत्नी ने दायर की थी याचिका, याचिका को किया गया स्वीकार,कल कोर्ट सुनवाई करेगा, तीन बिंदुओं पर कोर्ट से कार्रवाई की मांग की गई है, ज्ञानवापी में मुस्लिम पक्ष का प्रवेश रोका जाए- याची, ज्ञानवापी परिसर हिंदू पक्ष को सौंपा जाए-याचिकाकर्ता, ज्ञानवापी में तत्काल प्रभाव के पूजा पाठ शुरू हो-याची।

➡नोएडा- NTPC के रिटायर GM से 1 करोड़ 62 लाख की ठगी, पॉलिसी रिन्यू करने के नाम पर की गई ठगी, बंद पड़ी 2 पॉलिसियों के नाम पर की गई ठगी, महिला ठग ने GM से करवाए कई बार पैसे ट्रांसफर, ब्याज समेत भुगतान का दिया था जीएम को झांसा, कई बार में करवाए 1 करोड़ 62 लाख रुपए ट्रांसफर, पीड़ित GM ने पुलिस से की मामले की शिकायत, सेक्टर 113 थाना पुलिस मामले की जांच में जुटी।

➡सोनभद्र- तेंदू पत्ता तोड़ने के दौरान महिला पर जानलेवा हमला, धारदार हथियार से महिला पर किया गया हमला, CHC म्योरपुर में इलाज के दौरान महिला की मौत, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, अज्ञात हमलावर की तलाश में जुटी पुलिस, वन विभाग द्वारा तोड़वाया जाता है तेंदू पत्ता, बीड़ी बनाने के काम में प्रयोग होता है तेंदू पत्ता, म्योरपुर थाना क्षेत्र के जामपानी गांव की घटना.

➡फर्रुखाबाद- बिजली के लटकते तारों से पोल में उतरा करंट, बिजली पोल आए करंट की चपेट में आया युवक, युवक के चपेट में आने से लोगों में मचा हड़कंप, युवक को कड़ी मशक्कत के बाद पोल से छुड़ाया, लापरवाही को लेकर लोगों ने सड़क को जाम किया, फर्रुखाबाद कोतवाली के श्याम नगर का मामला।

➡ग्रेटर नोएडा- ग्रेनो प्राधिकरण की घटिया सड़क की खुली पोल, 15 दिन पहले बनाई गई सड़क धंस गई, सड़क धंसने से सड़क पर ट्रैक्टर भी फंसा, घटिया सामग्री के प्रयोग होने से धंसी सड़क, ग्रेनो प्राधिकरण की कमीशनखोरी की खुली पोल, ग्रेटर नोएडा के इकोटेक एक्सटेंशन 1 का मामला।

➡मेरठ- एक लाख का इनामी सनी काकरान गिरफ्तार, हत्या के मामले में सनी काकरान गिरफ्तार, पावली गांव में घर में घुसकर हत्या की थी, कुख्यात बदमाश सनी काकरान गिरफ्तार हुआ, हरियाणा के सोनीपत में 2 साथियों समेत अरेस्ट, सोनीपत के सेक्टर 6 में पकड़े गए तीनों बदमाश.

➡प्रयागराज- विधायक हर्षवर्धन बाजपेई के निर्वाचन को चुनौती, शहर उत्तरी से बीजेपी विधायक हैं हर्षवर्धन बाजपेई, हाईकोर्ट ने विधायक को नोटिस जारी कर मांगा जवाब, कांग्रेस प्रत्याशी अनुग्रह नारायण सिंह ने दाखिल की है याचिका, 18 जुलाई को होगी मामले की अगली सुनवाई.

➡हापुड़- अंडरपास के नीचे भरा पानी राहगीरों के लिए मुसीबत, बाइक सवार महिला का मोबाइल,पर्स पानी में गिरा, घण्टो पानी में मोबाइल और पर्स खोजती रही महिला, पर्स और मोबाइल न मिलने पर महिला रही परेशान, हाफिजपुर के गांव चितोली के अंडरपास का मामला।

➡कानपुर- अवैध निर्माण पर सख्त हुआ KDA प्रवर्तन दल, प्रवर्तन दल ने कार्य रोकने के लिए लिखा पत्र, नौबस्ता थाने को कार्रवाई के लिए दिए आदेश, राकेश शर्मा, आशीष तिवारी कर रहे अवैध निर्माण, KDA ज़ोन-3 के अर्रा मौजा बिनगंवा रोड का मामला।

➡बांदा- पति की पेंशन के लिए दर-दर भटक रही पीड़िता, पुलिस विभाग में ही कार्यरत थे पीड़िता के पति, पीड़िता का विभागीय लोगों पर मिलीभगत का आरोप, तलाकशुदा पत्नी के नाम करा दी गई पति की पेंशन, पेंशन ना मिलने से परिवार भुखमरी की कगार पर।

➡कानपुर देहात- ट्रैक्टर ने बाइक सवार को मारी जोरदार टक्कर, हादसे में बाइक सवार युवक बाल-बाल बचा, ट्रैक्टर चालक और दूसरा युवक गंभीर घायल, घायलों को निजी अस्पताल में कराया गया भर्ती, थाना रूरा क्षेत्र के कस्बा रूरा के अरोड़ा का मामला।

➡प्रयागराज- हाजी याकूब की मीट फैक्ट्री के ध्वस्तीकरण का मामला, इलाहाबाद HC ने ध्वस्तीकरण पर 13 जुलाई तक रोक बढ़ाई, 13 जुलाई को होगी मामले की अगली सुनवाई, ध्वस्तीकरण आदेश के खिलाफ दाखिल की गई है याचिका।

➡प्रयागराज- मुख्तार अंसारी से जुड़ी बड़ी खबर, मुख्तार अंसारी को HC से नहीं मिली जमानत, सरकार ने 200 पेज का जवाब दाखिल किया, 11 जुलाई को मामले में होगी अगली सुनवाई, मुख्तार अंसारी पर दर्ज है गैंगस्टर का मुकदमा.

➡लखनऊ- योगी सरकार के मंत्री समूहों के मंडल बदले गए, 10 जून से शुरू होंगे दूसरे चरण के निरीक्षण दौरे, जून में 2 चरणों में होंगे मंत्रिसमूह के मंडलीय दौरे, जून में 10,11,12 और 17,18,19 दो चरण में दौरे, कृषि मंत्री सूर्य प्रताप शाही को लखनऊ की जिम्मेदारी, डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य को अयोध्या मंडल, डिप्टी CM ब्रजेश पाठक को प्रयागराज का दायित्व, सुरेश खन्ना-मेरठ मंडल,धर्मपाल सिंह-कानपुर मंडल, नंदगोपाल गुप्ता ‘नंदी’ को झांसी मंडल का दायित्व, स्वतंत्रदेव सिंह-गोरखपुर,आशीष पटेल-सहारनपुर मंडल, संजय निषाद-चित्रकूट, राकेश सचान- विंध्य मंडल, बेबीरानी मौर्य-बस्ती,जयवीर सिंह-वाराणसी मंडल, भूपेंद्र, चौधरी-आगरा,योगेंद्र उपाध्याय-आजमगढ़ मंडल, जितिन प्रसाद-मुरादाबाद,अनिल राजभर-देवीपाटन, एके शर्मा-अलीगढ़,लक्ष्मीनारायण चौधरी-बरेली मंडल।

➡चित्रकूट- ब्लॉक परिसर में ग्राम सचिव की पिटाई का मामला, शादी के लिए पंचायत भवन देने से किया था मना, पुलिस ने आरोपी विकास मिश्रा को किया गिरफ्तार, पहाड़ी थाना क्षेत्र के पहाड़ी ब्लॉक परिसर का मामला.

➡प्रयागराज- नौकरी देने के नाम पर युवती से गैंगरेप, कानपुर निवासी युवती के साथ गैंगरेप, नशीला पदार्थ पिलाकर युवती से गैंगरेप, फाफामऊ थाने में दर्ज किया गया मुकदमा.

➡चित्रकूट- झाड़ फूंक कराने गई महिला के साथ दुष्कर्म, बाबा के चेले ने किया महिला के साथ दुष्कर्म, पीड़ित महिला ने थाने में दी तहरीर, रैपुरा थाना क्षेत्र के एक गांव का मामला.

➡मुजफ्फरनगर- तमंचे के बल पर नाबालिग के साथ दुष्कर्म, पड़ोसी ने नाबालिग लड़की के साथ किया दुष्कर्म, मामले में पीड़िता ने पुलिस से की शिकायत, पुलिस ने आरोपी पड़ोसी को किया गिरफ्तार, बुढ़ाना थाना क्षेत्र के इटावा गांव का मामला.

➡महराजगंज- छत की कुंडी से लटकता मिला युवक का शव, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, बृजमनगंज थाना के नयनसर गांव का मामला.

➡ललितपुर- भ्रष्ट अधिकारियों के खिलाफ लामबंद हुए अधिवक्ता, अधिवक्ताओं ने तहसीलदार के खिलाफ की नारेबाजी, तालबेहट तहसील में तैनात है तहसीलदार राघवेंद्र शर्मा, ललितपुर के तालबेहट तहसील परिसर का मामला।

➡हरदोई- नाबालिग बच्ची के साथ दुष्कर्म, गांव का ही युवक ने किया दुष्कर्म, पुलिस ने मेडिकल के लिए भेजा, पुलिस ने आरोपी पर मुकदमा दर्ज किया, आरोपी युवक की तलाश में जुटी पुलिस, कासिमपुर थाना क्षेत्र का मामला.

हापुड़- राशन कार्ड धारकों से वसूली की अफवाह का मामला, हापुड़ डीएम ने जारी किया पत्र, राशन कार्ड जमा करने वालों से नहीं होगी वसूली-डीएम, अपात्र लोग राशन कार्ड जमा कर दे-डीएम।

➡कानपुर- युवक का संदिग्ध हालत में रेता गला, युवक का ससुराल में रेता गया गला, पुलिस ने हैलट अस्पताल में कराया भर्ती, युवक के साले पर गला रेतने का आरोप, सचेंडी थाना क्षेत्र के जुगराजपुर की घटना.

➡हापुड़- मेरठ गेट चौकी इंचार्ज की दबंगई, युवक पर गाली-गलौज करने का आरोप, लोगों ने दारोगा के खिलाफ किया हंगामा, पीड़ित ने एसपी से की मामले की शिकायत, नगर कोतवाली चौकी क्षेत्र का मामला।

➡कानपुर देहात- तेज रफ्तार ट्रक ने ई रिक्शा में मारी टक्कर, हादसे में 2 लोग गंभीर रूप से घायल, घायलों को अस्पताल में कराया गया भर्ती, अकबरपुर के राफेल हॉस्पिटल के पास का मामला।

➡लखीमपुर- विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, परिजनों ने ससुराल पक्ष पर लगाया आरोप, हत्या करके शव को लटकाने का आरोप, नीमगाव थाना के तिंदवई गांव का मामला.

➡कानपुर- ससुराल पक्ष ने वर पक्ष के घर में घुसकर की मारपीट, ससुराल पक्ष के लोगों ने लाठी डंडो से जमकर पीटा, मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल, बर्रा थाना क्षेत्र के तात्या टोपे नगर की घटना।

➡दिल्ली- सिंगला मामले पर अरविंद केजरीवाल का बयान, ‘गर्दन कट जाएगी लेकिन देश से गद्दारी नहीं करेंगे’, जो हमने किया उसके लिए हिम्मत चाहिए-केजरीवाल, करप्शन देश के साथ गद्दारी है- केजरीवाल, हम कट्टर ईमानदार सरकार दे सकते हैं-केजरीवाल, हमें भगवंत मान पर गर्व है- केजरीवाल, राजनीति बहुत दूषित हो गई है- केजरीवाल।

➡दिल्ली- कोका कोला की बॉटलिंग इकाई पर लगे जुर्माने पर रोक, यूपी में कोका कोला की बॉटलिंग इकाई पर जुर्माना लगा था, सुप्रीम कोर्ट ने 15 करोड़ रुपये के जुर्माने पर रोक लगाई, SC ने मून बेवरेजेज की याचिका पर नोटिस जारी किया, मून बेवरेजेज इकाई ने NGT के आदेश को SC में चुनौती दी है।

➡दिल्ली- प्रधानमंत्री मोदी हैदराबाद और चेन्नई का दौरा करेंगे, 26 मई को हैदराबाद और चेन्नई दौरे पर रहेंगे PM, चेन्नई में 31400 करोड़ की 11 परियोजनाओं का लोकार्पण करेंगे, हैदराबाद में इंडियन स्कूल ऑफ बिज़नेस के 20 साल होने पर कार्यक्रम।

➡दिल्ली- प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 28 मई को जाएंगे गुजरात, गुजरात के राजकोट में बड़ी रैली को करेंगे संबोधित, पटेल समुदाय के कार्यक्रम में हार्दिक पटेल BJP में शामिल होंगे, 29 मई को पीएम गांधीनगर के कई कार्यक्रमों में शामिल होंगे.

➡दिल्ली- विनय कुमार सक्सेना 26 मई को शपथ ग्रहण करेंगे, 26 मई को उपराज्यपाल की शपथ लेंगे विनय सक्सेना, 26 मई को सुबह 11 बजे शपथ लेंगे विनय सक्सेना।

➡दिल्ली- कांग्रेस के टास्क फोर्स 2024 ग्रुप ने की बैठक, कांग्रेस मुख्यालय पर टास्क फोर्स ने की बैठक, प्रियंका गांधी,पी.चिदंबरम,जयराम रमेश रहे मौजूद।

Related Articles

Back to top button