WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेशदेश-विदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर रात 9 बजे की बड़ी खबरें……19.08.22

शेखर न्यूज़ पर रात 9 बजे की बड़ी खबरें……19.08.22

➡लखनऊ- पुलिस लाइन में पारंपरिक श्री कृष्ण जन्मोत्सव का आयोजन, शाम 7 बजे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ होंगे शामिल, डिप्टी सीएम केशव मौर्य और ब्रजेश पाठक होंगे शामिल, डीजीपी, एडीजी समेत तमाम IPS अफसरों होंगे शामिल, पुलिस कर्मी भी अपने परिवार समेत रहेंगे मौजूद, भगवान श्री कृष्णा की मूर्ति पर मुख्यमंत्री करेंगे माल्यार्पण, कान्हा के जीवन से जुड़ी लीला का होगा मंच पर मंचन, कई सांस्कृतिक कार्यक्रम की होगी कलाकारों द्वारा प्रस्तुति, आयोजन को लेकर सुरक्षा व्यव्स्था के कड़े इंतजाम, सीपी एसबी शिरडकर ने सुरक्षा व्यवस्था का जायजा.

➡लखनऊ- गुडंबा थाना पुलिस को मिली बड़ी सफलता,शातिर वांछित अभियुक्त सुभाष निषाद अरेस्ट,स्कॉर्पियो क्लब संचालकों को दी थी धमकी,अवैध वसूली मांगने वाले अभियुक्त गिरफ्तार,पुलिस ने सुभाष निषाद को किया गिरफ्तार.

➡लखनऊ- तिरंगा यात्रा के दौरान पत्थरबाजी का मामला,आशियाना पुलिस को मिली बड़ी सफलता,पुलिस ने जुलूस में पथराव करने वाला अरेस्ट,एक शातिर वांछित अभियुक्त को अरेस्ट किया,पुलिस ने विपिन कनौजिया को किया गिरफ्तार.

➡लखनऊ- शातिर अभियुक्त सोनू मिश्रा गिरफ्तार,ठाकुरगंज पुलिस टीम ने किया गिरफ्तार,नाबालिग के अपहरण मामले में था वांछित,पुलिस ने सोनू मिश्रा को किया गिरफ्तार.

➡लखनऊ- लखनऊ पुलिस लाइन में श्रीकृष्ण जन्मोत्सव,डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक पहुंचे पुलिस लाइन,पूर्व मंत्री मोहसिन रजा भी पहुंचे पुलिस लाइन,डीजीपी डीएस चौहान,एडीजी लॉ एंड ऑर्डर भी पहुंचे,थोड़ी देर में मुख्यमंत्री योगी भी पहुंचेंगे पुलिस लाइन.

➡हरदोई- बन्द मकान में लटकता मिला युवक का शव, कई दिन पुराना शव मिलने से मचा हडकंप, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, टड़ियावां थाना क्षेत्र के बरगदिया का मामला.

➡एटा – पत्नी से कहासुनी के बाद पति ने किया सुसाइड, गांव के बाहर बाग में शीशम के पेड़ से लगाई फांसी, पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेजा, थाना बागवाला के गांव बागवाला का मामला.

➡हमीरपुर- छात्रा के साथ दरिंदगी का वायरल वीडियो मामला,बांदा मंडल के DIG वीके मिश्रा घटनास्थल पर पहुंचे,घटना गंभीर है दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा-DIG,पुलिस की पिकेट ड्यूटी बढ़ाने के निर्देश दिए गए.

➡बहराइच- सांसद और MLC के सामने रो पड़ी गैंगरेप पीड़िता, गैंगरेप पीड़िता ने रोते हुए लगाई न्याय की गुहार, बीजेपी के नगर उपाध्यक्ष हरि गुप्ता पर है आरोप, लखनऊ के कृष्णा नगर थाने में दर्ज है मुकदमा, बीजेपी नेता समेत 2 लोगों दर्ज है दुष्कर्म का केस, मुकदमा दर्ज होने के बाद भी नहीं हो रही कार्रवाई, BJP नेता सुलह न करने पर जान की दे रहा धमकी, बहराइच में मुकदमा न होने पर लखनऊ में केस दर्ज कराया, न्याय न मिलने पर पीड़िता ने आत्मदाह की दी धमकी, बहराइच के रिसिया थाना क्षेत्र की है गैंगरेप पीड़िता.

➡आगरा- बाह की बेटी ने दौड़ प्रतियोगिता में जीता गोल्ड मेडल, अंडर-14 में 800 मीटर दौड़ प्रतियोगिता में जीता गोल्ड मेडल, केरल में हुई जिला स्तरीय चैंपियनशिप प्रतियोगिता, केरल के ऊषा स्कूल ऑफ एथलीट में हुआ चैंपियनशिप, ऊषा स्कूल ऑफ एथलेटिक्स ने फेसबुक पर दी बधाई.

➡कन्नौज- 7 माह पहले अपह्रत हुई युवती बरामद, पुलिस ने अपहृत युवती को किया बरामद, क्षेत्र के ही एक मकान में कैद मिली युवती, अपहरणकर्ता पुलिस के आने से पहले फरार, गुरसहायगंज कोतवाली के मोहल्ले का मामला.

➡सुल्तानपुर- माफिया सिराज अहमद की 4 करोड़ की संपत्ति कुर्क, एडीजी और आईजी के निर्देश पर हुई बड़ी कार्रवाई, डेढ़ दर्जन मुकदमें गैंगस्टर अपराधी सिराज पर है दर्ज, अवैध रूप से सिराज अहमद ने बनाई थी बेनामी संपत्ति, नगर कोतवाली के लोलेपुर गांव का है सिराज अहमद.

➡उन्नाव- डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने ली समीक्षा बैठक, जिले के अफसरों के साथ विकास भवन में की समीक्षा, स्वास्थ्य विभाग को कमियों पर लगाई फटकार, CHC में डीजल मद में पैसा न होने पर दिया आश्वासन, जल्द अस्पतालों को उपलब्ध करवाया जाएगा पैसा.

➡हमीरपुर- हमीरपुर में छात्रा के साथ दरिंदगी का मामला, बांदा मंडल के DIG वीके मिश्रा घटनास्थल पहुंचे, मामले में अबतक 5 आरोपियों की गिरफ्तारी हुई, एक फरार आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस, दरिंदगी का वीडियो सोशल मीडिया में था वायरल

➡प्रयागराज- आनंद गिरी को चित्रकूट जेल किया गया शिफ्ट, नैनी सेंट्रल जेल से चित्रकूट जेल किया गया शिफ्ट, आनंद गिरी ने जेल प्रशासन पर आरोप लगाए थे, जेल प्रशासन की अधिकारियों से शिकायत की थी, सितम्बर 2021 से नैनी जेल में बंद थे आनंद गिरी.

➡आगरा- रामबाग क्षेत्र में ऑटो टप्पेबाज गैंग का आतंक, महिला से अंगूठी,मंगलसूत्र दो झुमकी,गहने उड़ाए, पीड़िता ने ऑटो सवार गैंग के खिलाफ दी तहरीर, एसपी सिटी के आदेश पर 10 दिन बाद FIR दर्ज, थाना एत्माद्दौला पुलिस घटना की जांच में जुटी.

➡प्रयागराज- डीएम,कमिश्नर ने बाढ़ क्षेत्र का किया निरीक्षण, खतरे के निशान से 2 मीटर नीचे बह रही गंगा, एक दर्जन शरणालय स्थल बनाए गए-डीएम, 2 दर्जन से अधिक नावों को लगाया गया-डीएम, सलोरी,बघाड़ा,राजापुर में पहुंचा बाढ़ का पानी, NDRF और SDRF टीम बुलाने के लिए लिखा पत्र, कानपुर बैराज से छोड़ा गया पानी पहुंचा प्रयागराज.

➡वाराणसी- 8 पुलिसकर्मियों पर गैर इरादतन हत्या का मुकदमा, हाईकोर्ट के आदेश पर CBCID दर्ज कराया मुकदमा, लंका थाने में 8 पुलिसकर्मियों पर हत्या का केस दर्ज, ढाई साल पहले बीएचयू का छात्र हुआ था गायब, लंका थाने से गायब हुआ था BHU छात्र शिवकुमार, परिजनों ने पुलिसकर्मियों पर लगाया था हत्या का आरोप, हाईकोर्ट के आदेश के बाद आज मुकदमा हुआ दर्ज.

➡रायबरेली- सड़क पर जा रही पिकअप में अचानक लगी आग, पिकअप चालक ने कूद कर अपनी जान बचाई, फायर ब्रिगेड के पहुंचने से पहले पिकअप राख हुई, रायबरेली के कोतवाली क्षेत्र का मामला.

➡कन्नौज- 4 शातिर लुटेरों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, लूटी गई बाइक,भारी संख्या में असलहे बरामद, छिबरामऊ के फर्रुखाबाद चौराहे से गिरफ्तारी.

➡बाराबंकी- पीड़ितों को साजिश में फंसाकर मारपीट मामला, 3 आरोपियों को लोनी कटरा पुलिस ने किया अरेस्ट, तीन नामजद आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज, थाना लोनी कटरा क्षेत्र के परीवा गांव का मामला.

➡मैनपुरी- संदिग्ध हालत में महिला का मिला शव, लंबे अरसे से बीमारी से ग्रस्त थी महिला, 14 साल से महिला का पति ही था गायब, थाना कुरावली के गांव बसंतपुर की घटना.

➡मुरादाबाद- दबंगों के डर से खुद को परिवार ने किया कैद, दबंगों ने मारपीट कर 2 लोगों को किया था घायल, शिकायत करने पर पीड़ित परिवार को दी थी धमकी, दबंगों के डर से पीड़ित परिवार घर में हुआ कैद, दबंगों के खिलाफ पुलिस नहीं कर रही कार्रवाई, पीड़ित परिवार ने जताया जान और माल खतरा, मूंढापांडे थाना क्षेत्र के सलेमपुर गांव का मामला.

➡बुलन्दशहर- फोर क्लिप मशीन और बाइक की की हुई टक्कर, हादसे में सवार युवक की मौके पर दर्दनाक मौत, हादसे के बाद ग्रामीण,किसान यूनियन बैठी धरने पर, खुर्जा कोतवाली की सीजेआई पॉटरी का मामला.

➡गाजियाबाद- तमंचे के साथ युवक का वायरल फोटो मामला, पुलिस ने आरोपी युवक को किया गिरफ्तार, आरोपी राजकुमार पर आर्म्स एक्ट में केस दर्ज, भोजपुर पुलिस ने तमंचा बरामद कर जेल भेजा.

➡हापुड़- 2 शातिर वाहन चोरों की हुई गिरफ्तारी, आरोपियों ने चोरी की 8 बाइकें बरामद, दिल्ली-NCR में चोरी की घटना को देते थे अंजाम, पिलखुआ कोतवाली पुलिस ने की गिरफ्तारी.

➡हरदोई- सड़क हादसे में बाइक सवार युवक की मौत, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, एक घायल युवक को अस्पताल में कराया भर्ती, गम्भीर हालत में लखनऊ किया गया रेफर, हरपालपुर कोतवाली के लमकन पुल की घटना.

➡आगरा- मुकदमे में नामजद आरोपियों को छोड़ने का मामला, नामजद आरोपी मोन्टू को गिरफ्तार कर भेजा जेल, नौकरी दिलाने के नाम पर वसूली में नामजद है आरोपी, एत्माद्दोला थाने की फाउंड्री नगर चौकी का मामला.

➡कन्नौज- श्रम,सेवायोजन मंत्री अनिल राजभर का दौरा कल,2 दिवसीय दौरे पर कल कन्नौज आएंगे अनिल राजभर,विकास कार्यों की समीक्षा,जिला अस्पताल का करेंग निरीक्षण,गुखरू गांव में चौपाल भी लगाएंगे मंत्री अनिल राजभर.

➡बदायूं- युवक की हत्या का 24 घंटे में हुआ खुलासा,मृतक युवक के दोस्त ही निकले हत्यारे,कहासुनी में दोस्त ने गला दबाकर की हत्या,2 दोस्तों को गिरफ्तार कर भेजा गया जेल,सिविल लाइन के कादरचौक रोड का मामला.

➡सम्भल- SDM ने शराब की दुकानों पर छापेमारी की, छापेमारी से शराब विक्रेताओं में मचा हड़कंप, शराब दुकानों पर नहीं लगी मिली रेट लिस्ट, रेट लिस्ट नहीं मिलने पर लगाने के दिए निर्देश, ओवर रेट बिकने पर कड़ी कार्रवाई की चेतावनी.

➡फिरोजाबाद- सपा विधायक शिवपाल यादव पहुंचे फिरोजाबाद, श्रीकृष्ण जयंती महोत्सव समिति के कार्यक्रम में पहुंचे, देशवासियों को श्रीकृष्ण जन्माष्टमी की दी शुभकामनाएं, कृष्ण के जीवन से बहुत कुछ सीखना चाहिए-शिवपाल, ट्विटर पर वायरल पत्र पर बोले शिपवाल यादव, मैंने तो कृष्ण के बारे में कहा था-शिवपाल यादव, कोई कुछ भी समझे, मैं नहीं जानता- शिवपाल.

➡शाहजहांपुर- बाग में पेड़ से लटका मिला पूर्व कर्मचारी का शव, बीयर फैक्ट्री मालिक पर उत्पीड़न का लगा आरोप, 2 दिन पहले फैक्ट्री मालिक से मिलने गया था मृतक, मृतक पर दर्ज था फैक्ट्री में गबन का मुकदमा, आरसी मिशन के रेयान स्कूल के सामने की घटना.

➡हरदोई- प्रेम प्रसंग के चलते युवक से की गई मारपीट, 3 दबंगों ने युवक को गाड़ी में बंधक बनाकर पीटा, परिजनों ने युवक को कराया अस्पताल में भर्ती, संडीला थाना क्षेत्र के मलैया गांव का मामला.

➡कानपुर- ऑटो चालक और सवारी में हुआ विवाद, बीच सड़क ऑटो चालक-सवारी में मारपीट, मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल, किदवई नगर थाने के दीप तिराहे की घटना.

➡मैनपुरी- पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़,25 हजार का इनामी पुलिस के हत्थे चढ़ा,गैंगस्टर एक्ट में चल रहा था वांछित,मैनपुरी के जमथरी पास हुई मुठभेड़.

➡वाराणसी- DRI ने शिवदासपुर और चांदपुर में छापेमारी, 7 करोड़ की विदेशी ब्रांड की सिगरेट बरामद, गोदाम मालिक राजकुमार सिंह की गिरफ्तारी, कोर्ट में पेशी के बाद जेल भेजा गया, DRI को गोदाम से 265 बोरों में सिगरेट मिली.

➡बांदा- बिजली विभाग की लापरवाही से गई युवक की जान, हाईवोल्टेज से घर की वायरिंग में अचानक लगी आग, परिवार को बचाने में करंट की चपेट में आया युवक, मरका थाना क्षेत्र के इंगवारी गांव का मामला.

➡हापुड़- जर्जर मकान की छत भर-भराकर गिरी, मकान के मलबे में दबकर 5 लोग घायल, पड़ोसियों ने मलबे से लोगों को बाहर निकाला, हापुड़ देहात के शिवचरण पूरा का मामला.

➡देहरादून- बॉबी कटारिया के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी, यूट्यूबर बॉबी कटारिया के वायरल वीडियो पर दर्ज हुआ था केस, कैंट थाना में 11 अगस्त को दर्ज हुआ केस, गैर जमानती वारंट जारी, बीच सड़क पर टेबल कुर्सी लगाकर शराब पीने का वायरल हुआ था वीडियो.

➡देहरादून- देहरादून में पिछले 3 घंटे से मूसलाधार बारिश जारी, बारिश के चलते बरसाती नदी रिस्पना उफान पर आई, जिला प्रशासन ने लोगो क़ो सतर्क रहने के निर्देश दिए, उत्तराखंड में 21 अगस्त तक भारी बारिश का अलर्ट जारी है.

➡देहरादून- उत्तराखंड में आज से अग्निपथ योजना के तहत भर्ती शुरू, उत्तराखंड में योजना के तहत अग्निवीर चुनने का काम शुरू, आज से उत्तराखंड के कोटद्वार में भर्ती प्रक्रिया शुरू हुई, मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने युवाओं से आवाह्न किया, मौक़े का भरपूर फायदा उठाएं युवा- मुख्यमंत्री धामी, इससे युवाओं को देश सेवा करने का मौका मिलेगा- CM.

➡देहरादून- सोशल मीडिया पर त्रिवेंद्र रावत के कांग्रेस के साथ जाने के कयास, 20 विधायकों समेत कांग्रेस के साथ सरकार बनाने की कयास लग रहे, सोशल मीडिया के कयासों का त्रिवेंद्र रावत ने किया खंडन, मेरे साथ साजिश की जा रही है- त्रिवेंद्र सिंह रावत, मैं बीजेपी का सिपाही हूं, बीजेपी में ही रहकर राजनीति कर रहा हूं- त्रिवेंद्र, कुछ लोग अपने फायदे के लिए आशंकाएं पैदा कर रहे हैं- त्रिवेंद्र.

➡देहरादून- शोसल मीडिया पर त्रिवेंद्र रावत के कांग्रेस के साथ जाने के कयास, 20 विधायकों समेत कांग्रेस के साथ सरकार बनाने की कयास लग रहे, सोशल मीडिया के कयासों का त्रिवेंद्र रावत ने किया खंडन, मेरे साथ साजिश की जा रही है- त्रिवेंद्र सिंह रावत, मैं बीजेपी का सिपाही हूं, बीजेपी में ही रहकर राजनीति कर रहा हूं- त्रिवेंद्र, कुछ लोग अपने फायदे के लिए आशंकाएं पैदा कर रहे हैं- त्रिवेंद्र.

➡ऋषिकेश- शिवपुरी के नजदीक हाथी ने ली युवक की जान,सड़क किनारे टेंट में दोस्तों के साथ सोया था युवक,युवक के अन्य साथियों ने भागकर बचाई जान,40 साल का संतोष नेपाल का बताया जा रहा निवासी,वनकर्मियों ने शव कब्जे में लेकर किया पुलिस के सुपुर्द,आसपास के इलाकों में वनकर्मियों ने बढ़ाई गश्त.

➡देहरादून- जन्माष्टमी त्यौहार बहुत धूमधाम से मनाया जा रहा है,भव्य झांकियां समेत रासलीला का भी आयोजन किया गया,कृष्ण के वस्त्र, पूजा सामग्री के खिलौनों की लोगों ने खरीदारी.

➡देहरादून- UKSSSC भर्ती परीक्षा मामले की STF कर रही जांच, सचिवालय रक्षक, कनिष्ठ सहायक परीक्षा की जांच STF को सौंपी, वन आरक्षी फॉरेस्ट गार्ड परीक्षा के भी जांच दिए निर्देश, डीजीपी ने वन आरक्षी परीक्षा की जांच STF को सौंपी, परीक्षा में ब्लूटूथ से नकल कराने वाले गिरोह को पकड़ा था, पूर्व में दर्ज अभियोगों की जांच के लिए STF को फिर निर्देशित किया.

➡रुड़की- गोल्ड प्लस फ्लोट की नई सिल्वर मिरर उत्पादन लाइन का उद्घाटन, मुख्यमंत्री धामी आज रुड़की में उद्घाटन कार्यक्रम में हुए शामिल, गोल्ड प्लस फ्लोट की नई सिल्वर मिरर उत्पादन लाइन का उद्घाटन किया, पीएम मोदी के कुशल नेतृत्व में देश विकास के नए आयाम- CM , राज्य में उद्योगों के लिए बेहतर माहौल बनाया गया- CM, ’सरकार इन्वेस्टर्स फ्रेंडली वातावरण बनाने के लिए बहुत से सुधार किए’.

➡टिहरी- PWD कार्यालय पर मांगो को लेकर ठेकेदारों ने किया हवन, ठेकदार संघ ने सकारात्मक कार्रवाई की मांग की, GST रॉयल्टी, निविदाएं वृद्धि कम करने की मांग की, संघ सरकार विरोधी नीतियों के खिलाफ आंदोलनरत है, सरकार की सतबुद्धि के लिये किया हवन-यज्ञ आयोजन.

➡मसूरी- सड़क पर मलबा आने से यातायात बाधित, भारी बारिश के चलते सड़क पर आया मलबा, देहरादून मुख्यमार्ग पर गलोगी बैंड के पास मलबा, PWD की टीम ने मलबा हटाने का काम कर रही.

➡देहरादून- UKSSSC के अध्यक्ष एस राजू का इस्तीफा स्वीकार, विभागीय स्तर पर विधिवत आदेश भी जल्द जारी, मुख्य सचिव डॉ. एसएस संधू ने इसकी पुष्टि की, राजू ने नैतिक जिम्मेदारी के आधार पर दिया था इस्तीफा, पेपर लीक घोटाले में अबतक 19 लोग गिरफ्तार हुए, अभी और भी गिरफ्तारियां होने की संभावना है, सरकार सचिव संतोष बडोनी को पहले ही हटा चुकी है.

➡श्रीनगर- महिला को प्रेमी ने दिया धोखा नगदी, जेवर लेकर फरार, पीड़िता ने कोतवाली में आरोपी के खिलाफ दर्ज कराया केस, पुलिस ने केस दर्ज कर, आरोपी की तलाश की जारी, जेवर समेत 10 हजार की नकदी लेकर फरार हुआ प्रेमी, महिला और आशिक बीते 5 सालों से था लिव-इन-रिलेशनशिप, श्रीनगर कोतवाली क्षेत्र का मामला.

➡काशीपुर- अधिकारियों की लापरवाही से पिंजरे में फंसा तेंदुआ हुआ फरार, वन विभाग की लापरवाही से तेंदुए ने रिहायशी इलाके में दी दस्तक, SDM वन विभाग,राजस्व विभाग की टीम के साथ मौके पर पहुंचे, एसडीएम ने स्थानीय लोगों से सचेत रहने की अपील की, वन कर्मियों ने क्षेत्र में खाली प्लाटों में तलाशी अभियान चलाया.

➡रूड़की- स्मैक तस्कर और बैटरी चोर को पुलिस ने किया गिरफ्तार, चेकिंग के दौरान किया गिरफ्तार, स्मैक और नगदी बरामद, लक्सर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज भेजा जेल.

➡मसूरी- जन्माष्टमी पर कथा, कलश यात्रा का किया गया आयोजन, महिलाओं ने कलश यात्रा, ढोल दमाऊ से किया आह्वान, जन्माष्टमी पर नारायण मंदिर में सात दिवसीय पाठ का आयोजन, कलश यात्रा सहित भंडारे का भी आयोजन किया गया, सुख समृद्धि के लिए रुद्री पाठ, चंडी पाठ, हवन का किया आयोजन.

➡हल्द्वानी- सातु आठों पर्व को धूमधाम से मनाया जा रहा है, मातृशक्ति ने गौरा महेश की मूर्ति बनाकर पूजा किया, लोकपर्वों के लिए प्रसिद्ध सातु आठों का त्यौहार, त्यौहार 16 अगस्त भाद्रपद की पंचमी हुई है शुरुआत, पवित्र घास से मातृशक्ति गौरा महेश की मूर्तियां बनाई जाती है.

➡रामनगर- दिव्यांग बच्चों को बेरहमी से पीटने का मामला सामने आया, परिजनों ने छात्रावास के शिक्षकों पर पीटने का लगाया आरोप, परिजनों ने शिक्षक के खिलाफ पुलिस को तहरीर सौंपी, आरोपियों पर कार्रवाई करने की मांग,मामले की जांच शुरू की, बसई के एक निजी स्कूल के छात्रावास में बेरहमी से पीटने का मामला.

➡दिल्ली- बिहार में नई सरकार के गठन को पटना हाईकोर्ट में चुनौती, नीतीश कुमार को सीएम पद से हटाने की मांग में याचिका, पटना हाईकोर्ट में जनहित याचिका दायर की गई, समाजसेवी धर्मशीला देवी की ओर से याचिका दायर, SC के वकील बरूण सिन्हा ने दायर की याचिका.

➡दिल्ली- आतंकी संगठनों को रकम मुहैया कराने वाला गिरफ्तार, दिल्ली के तुर्कमान गेट से हवाला एजेंट गिरफ्तार हुआ, आतंकी संगठनों को रकम मुहैया कराने वाला हवाला एजेंट अरेस्ट, दिल्ली पुलिस-जम्मू कश्मीर पुलिस की संयुक्त कार्रवाई, मो. यासीन पेशे से कपड़े का व्यापारी है, दिल्ली के मीना बाजार से काम करता है.

➡दिल्ली- दिल्ली कांग्रेस कल करेगी विरोध प्रदर्शन,मनीष सिसोदिया के खिलाफ होगा प्रदर्शन,इस्तीफे को लेकर दिल्ली कांग्रेस का प्रदर्शन,प्रदेश अध्यक्ष अनिल चौधरी के नेतृत्व में होगा विरोध,आम आदमी पार्टी दफ्तर का घेराव करेगी कांग्रेस,कल सुबह 10.30 बजे शुरु होगा विरोध प्रदर्शन.

➡दिल्ली- उत्तराखंड बीजेपी अध्यक्ष महेंद्र भट्ट का बयान,नई टीम को लेकर लगातार चर्चा जारी है- भट्ट,युवाओं, अनुभवी लोगों की बनाएंगे टीम- भट्ट,‘क्षेत्रों,जातिगत समीकरणों के हिसाब से बनाएंगे नई टीम’,‘जल्द ही राष्ट्रीय अध्यक्ष को सौंप दी जाएगी लिस्ट’,‘अपराधिक प्रवृत्ति के लोगों को नहीं मिलेगी टीम में जगह’,भर्ती घोटाले पर लगातार कार्रवाई जारी है- सिसोदिया

➡दिल्ली- मनीष सिसोदिया के आवास पर सीबीआई की रेड जारी, मनीष सिसोदिया की गाड़ी की भी ली जा रही तालाशी, पिछले करीब 9 घंटे से सीबीआई टीम की छापेमारी जारी, सीबीआई की एफआईआर में 15 लोगों के नाम, डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया समेत 15 लोगों के नाम, 120B और 477A के तहत एफआईआर दर्ज की गई है

➡दिल्ली- आतंकी संगठनों को रकम मुहैया कराने वाला गिरफ्तार, दिल्ली के तुर्कमान गेट से हवाला एजेंट गिरफ्तार हुआ, आतंकी संगठनों को रकम मुहैया कराने वाला हवाला एजेंट अरेस्ट.

Related Articles

Back to top button