उत्तरप्रदेश

शेखर न्यूज़ पर शाम 5.30 बजे की बड़ी खबरें…. 09.06.2022

शेखर न्यूज़ पर शाम 5.30 बजे की बड़ी खबरें…. 09.06.2022

➡लखनऊ- शिवलिंग के अपमान को लेकर हिंदूवादियों में रोष, अखिल भारतीय हिंदू महासभा का प्रदर्शन का ऐलान, शाम को निकाले जाने वाली यात्रा को लेकर अलर्ट, अखिल भारत हिंदू महासभा कई पदाधिकारी नजरबंद, लखनऊ पुलिस ने पदाधिकारियों को किया नजरबंद, नूपुर शर्मा के समर्थन में यात्रा निकालने को कहा है, मुस्लिम धर्मगुरु,मौलानाओं के बयानों पर नाराजगी, टीवी चैनलों पर शिवलिंग के अपमान करने का आरोप.

➡लखनऊ- BJP ने 40 स्टार प्रचारकों की सूची जारी की, रामपुर,आजमगढ़ के लिए स्टार प्रचारकों की सूची, CM योगी, राजनाथ सिंह स्टार प्रचारक बनाए गए, स्वतंत्रदेव सिंह,केशव मौर्य,ब्रजेश पाठक स्टार प्रचारक, नंदगोपाल नंदी, रवि किशन,असीम अरुण स्टार प्रचारक, अरविंद कुमार शर्मा,बेबी रानी मौर्य स्टार प्रचारक बनीं.

➡लखनऊ- आधी रात गुड़ंबा पुलिस इंस्पेक्टर ने मचाया उत्पात, गुड़ंबा इंस्पेक्टर कुलदीप सिंह ने पत्रकारों को पीटा, होटल से खाना खाकर निकल रहे पत्रकारों को पीटा, वर्दी के रौब में बेवजह राहगीरों,पत्रकारों से मारपीट, लखनऊ पुलिस के बेअंदाज SHO की खुलेआम गुंडई, कमिश्नरेट का इंस्पेक्टर पत्रकारों से मारपीट कर रहा.

➡लखनऊ- जलशक्ति मंत्री स्वतंत्रदेव सिंह का दौरा, 4 दिवसीय गोरखपुर,कुशीनगर के दौरे पर स्वतंत्रदेव, सीएम योगी के साथ गोरखपुर रवाना हुए स्वतंत्रदेव, गोरखपुर में कई कार्यक्रमों में शामिल होंगे स्वतंत्रदेव, 11 जून को कुशीनगर जाएंगे मंत्री स्वतंत्रदेव सिंह

➡लखनऊ- छात्रा पारुल यादव हत्याकांड का खुलासा, चचेरे चाचा ने छात्रा को उतारा था मौत के घाट, चाचा के घर आने पर एतराज करती थी छात्रा, साजिश के तहत खेत में बुलाकर निर्मम हत्या की, लखनऊ की

मोहनलालगंज पुलिस ने किया खुलासा.

➡लखनऊ- संवेदनशील इलाकों में ड्रोन कैमरे से निगरानी, चौक पुलिस ने ड्रोन कैमरे से की निगरानी, घरों की छतों पर रखे सामान को कैमरे से देखा, एसीपी चौक आईपी सिंह ने लोगों से बात की.

➡लखनऊ- सीएम योगी आदित्यनाथ ने बधाई दी, BJP के MLC प्रत्याशियों को बधाई दी, नामांकन करने पर प्रत्याशियों को बधाई दी, सभी की विजय हेतु ढेरों मंगलकामनाएं- CM.

➡फर्रुखाबाद- गंगा स्नान करने आया युवक गंगा में डूबा, गोताखोर ने युवक के शव को निकाला बाहर, पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा, कोतवाली फर्रुखाबाद के पांचालघाट का मामला.

➡अमरोहा- पालिका ने सपा विधायक के घर नोटिस चस्पा किया, घर के बाहर बने अतिक्रमण हटाने को नोटिस लगाया, सपा विधायक महबूब अली के घर पर नोटिस चस्पा, अतिक्रमण नहीं हटाने पर दी कार्रवाई की चेतावनी, अतिक्रमण नहीं हटा, तो पालिका बुलडोजर से तोड़ेगी-EO, अमरोहा नगरपालिका क्षेत्र के आजाद मार्ग का मामला.

➡कानपुर- कानपुर बवाल, हिंसा से जुड़ी खबर, गिरफ्तार लोगों की जांच के लिए कमेटी गठित, पुलिस ने गठित की 4 सदस्यीय कमेटी, दोषियों और निर्दोषों की जांच करेगी कमेटी, गिरफ्तार लोगों के कुछ परिजनों ने पुलिस को दिए सबूत, कुछ युवक मौके पर नहीं थे मौजूद फिर भी गिरफ्तार, ऐसे मामलों की जांच के लिए बनाई गई कमेटी.

➡कन्नौज- संविदा स्वास्थ्य कर्मी पर रिश्वत लेने का आरोप, इलाज के नाम पर 6 हजार रुपये लेने का आरोप, शिकायत के बाद आरोपी ने 4 हजार किये थे वापस, 2 हजार के लिये डेढ़ माह से महिला लगा रही चक्कर, इमरजेंसी वार्ड में तैनात बार्ड बया पर लगाया आरोप, सदर कोतवाली क्षेत्र के मिश्रीपुर की है पीड़ित महिला.

➡गोंडा- आईटीआई मनकापुर से पकड़ा गया तेंदुआ, कल तेंदुए ने 12 लोगों को किया था घायल, वन विभाग ने कई दिनों से डाल रखा था डेरा, आईटीआई परिसर के जंगल में छिपा था तेंदुआ, दहशत में घर से नहीं

निकल रहे थे स्थानीय लोग, तेंदुआ पकड़े जाने के बाद जंगल में छोड़ने की तैयारी.

➡प्रयागराज- अन्तर्राष्ट्रीय समपार फाटक जागरूकता दिवस आज, रेलवे मुख्यालय सूबेदारगंज में लोगों को दी गई जानकारी, जीएम नार्थ सेन्ट्रल रेलवे प्रमोद कुमार ने किया संबोधित, प्रिंसिपल चीफ सेफ्टी आफीसर मनीष गुप्ता भी रहे मौजूद, जागरूकता मोबाइल वैन को हरी झंडी दिखाकर किया रवाना.

➡मथुरा- मामूली विवाद में 2 पक्षों में खूनी संघर्ष, दो पक्षों में जमकर चले ईट पत्थर,कई घायल, फेसबुक पर कमेंट को लेकर हुआ खूनी संघर्ष, पुलिस ने 24 लोगों के खिलाफ किया मुकदमा दर्ज, पथराव का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल, शेरगढ़ थाना क्षेत्र के दलोदा गांव में हुआ था संघर्ष.

➡बुलंदशहर- सर्राफा व्यापारी के दुकान में हुई लूट का खुलासा, 17 लाख की लूट का पुलिस ने किया खुलासा, छात्र ने ब्याज़ चुकाने के लिए की थी चोरी, पुलिस ने तीनों आरोपी को किया गिरफ्तार, लूट की 10 चेन, नगदी, बाइक बरामद, बुलंदशहर की खुर्जा पुलिस ने किया खुलासा.

➡गोंडा- प्राइमरी स्कूल में लटका मिला बच्चे का शव, बालपुर के प्राइमरी स्कूल में मिला शव, बहराइच के एक युवक के यहां रहता था बच्चा, काफी दिनों से अपने मां बाप से अलग रहता था, सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव नीचे उतारा, बालपुर के कन्या प्राइमरी स्कूल का मामला.

➡आगरा- सट्टेबाज इरफान को पुलिस ने किया गिरफतार, कुख्यात सट्टेबाज इमरान का भाई है इरफान, हजारों की नकदी,मोबाइल और बैंक स्लिप बरामद, इरफान के दो साथी हुए मौके से फरार, फरार लोगों में तथाकथित पत्रकार इमरान भी शामिल, हरिपर्वत पुलिस ने किया गिरफ्तार.

➡अलीगढ़- गंगा स्नान के दौरान 5 लोग गंगा में डूबे, दो युवकों की गंगा में डूबने से हुई मौत, 1 युवक लापता, 2 युवक सकुशल निकाले गए, गोताखोर लापता युवक की तलाश में जुटे, अलीगढ- संभल गंगा नदी के बॉर्डर की घटना, जुनावाई थाने के सकारा गंगा घाट की घटना.

➡गोंडा- 6 दिन पहले हुई मारपीट का मामला, मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल, जमीनी विवाद में हुई थी जमकर मारपीट, महिला के घर पर चढ़कर की गई मारपीट, पुलिस ने एक बार फिर 151 में कार्रवाई की, धानेपुर थाना क्षेत्र के लालपुर ग्राम का मामला.

➡मैनपुरी- 2 अवैध असलहा फैक्ट्री का किया गया भंडाफोड़, 2 शातिर अभियुक्तों को किया गया गिरफ्तार, एक दर्जन से अधिक तमंचा,उपकरण हुए बरामद, लंबे अरसे से अवैध असलाहों का कर रहे थे कारोबार, मैनपुरी के आगरा रोड,नवीन मंडी के पास की गिरफ्तारी.

➡ललितपुर- पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष जयश्री खटीक पर मुकदमा, जयश्री समेत पति जितेंद्र और ससुर पर मुकदमा दर्ज, शिकायत पर धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया गया, जालसाजी के मामले में कार्रवाई की गई, सदर कोतवाली में मामला दर्ज किया गया.

➡सोनभद्र- इलाज के दौरान गर्भवती महिला की मौत, परिजनों ने लगाया लापरवाही का आरोप, डिलीवरी के दौरान ऑपरेशन में लापरवाही, सीएमओ ने जांच कराने का दिया आश्वासन, CHC में प्राइवेट डॉक्टर ने किया था ऑपरेशन, चोपन सीएचसी का मामला.

➡उन्नाव- भू माफिया और हिस्ट्रीशीटर की संपत्ति कुर्क, गैंगेस्टर जियालाल की 78 लाख की संपत्ति कुर्क, सिटी मजिस्ट्रेट, SDM, पुलिस फोर्स ने की कार्रवाई, 78 लाख से अधिक की चल अचल संपत्ति कुर्क, गंगाघाट कोतवाली के सुखलाल खेड़ा का मामला.

➡फर्रुखाबाद- मामूली विवाद में दबंगों ने युवक को मारी गोली, दबंगों ने युवक के साथ मारपीट कर मारी गोली, गोली लगने से युवक गंभीर रूप से हुआ घायल, पुलिस ने युवक को अस्पताल में कराया भर्ती, थाना मऊदरबाजा क्षेत्र के भैरोघाट का मामला.

➡ग्रेटर नोएडा- जेवर एयरपोर्ट के पास अतिक्रमण पर कार्रवाई,2 महीने में खाली कराई 9 लाख वर्ग मीटर जमीन,850 करोड़ की जमीन से अतिक्रमण हटाया गया,अलीगढ़, बुलंदशहर, जेवर में चला बुलडोजर,अब तक

भूमाफियाओं पर 18 मुकदमे हुए दर्ज.

➡प्रयागराज- तहसीलदार का फर्जी हस्ताक्षर बनाकर सैकड़ों परवाना पकड़े गए, अधिकारियों, कर्मचारियों में फर्जी परवाना मिलने पर हड़कम्प, उपजिलाधिकारी के संज्ञान में मामला आने पर जांच के आदेश, अधिवक्ता संघ करछना के अधिवक्ताओं में आक्रोश.

➡अलीगढ़- गंगा दशहरा के स्नान के दौरान बड़ा हादसा, गंगा स्नान के दौरान 5 लोगों के डूबने से हड़कंप, 2 युवकों की मौत,1 लापता, 2 को बचाया गया, एक गांव के 30 लोग गंगा स्नान को आए थे, अलीगढ़-बदायूं बॉर्डर के साकरा घाट की घटना.

➡रायबरेली- पूर्व डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा रायबरेली पहुंचे, चुरवा मंदिर में हनुमान जी के दर्शन किये, दर्शन के बाद डलमऊ गंगा घाट के लिए रवाना, गंगा दशहरा में गंगा आरती में करेंगे शिरकत, बीजेपी कार्यकर्ताओं ने दिनेश शर्मा का किया स्वागत.

➡सिद्धार्थनगर- प्रॉपर्टी के लिए बेटों ने पिता को उतारा मौत के घाट, आए दिन मां और पिता से करते थे मारपीट, खेत न लिखने, पैसे न देने पर हत्या की, पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा, सदर थाने के मधुबेनवा गांव का मामला.

➡गोरखपुर- अतिक्रमण पर चला प्रशासन का बुलडोजर, SDM, CO बांसगांव के नेतृत्व में चला बुलडोजर, सड़क और सरकारी सम्पति पर चला बुलडोजर, प्रशासन के साथ पुलिस मौके पर मौजूद, कौड़ीराम के गोरखपुर वाराणसी मार्ग का मामला.

➡औरैया- आंगनवाड़ी केंद्र पर महिलाओं के साथ अभद्रता,पुष्टाहार बाटने गई महिलाओं के साथ अभद्रता,दबंग युवक ने नशे में महिलाओं से की गुंडागर्दी,दबंगों ने महिलाओं से गाली गलौज, मारपीट की,फफूंद थाना क्षेत्र के

द्वारिकापुर का मामला.

➡अलीगढ़- गंगा स्नान के दौरान 5 लोग गंगा में डूबे, दो युवकों की गंगा में डूबने से हुई मौत, 1 युवक लापता, 2 युवक सकुशल निकाले गए, गोताखोर लापता युवक की तलाश में जुटे, जुनावाई थाने के सकारा गंगा घाट की घटना.

➡हापुड़- अवैध पटाखा फैक्ट्री में ब्लास्ट का मामला, फैक्ट्री का माल सप्लाई करने वाला अरेस्ट, आरोपी फैक्ट्री में बना माल करता था सप्लाई, धौलाना के यूपीएसआईडीसी का था मामला, 14 प्लास्टिक के कट्टे,पिकअप गाड़ी बरामद.

➡हापुड़- अवैध पटाखा फैक्ट्री में ब्लास्ट का मामला, 4 दिन बाद अस्पताल में 2 लोगों की मौत, हादसे में मृतकों की संख्या बढ़कर 15 हुई, अभी भी 15 घायल अस्पताल में हैं भर्ती, धौलाना थाने के यूपीएसआईडीसी का

मामला.

➡आगरा- गांजा तस्करों और पुलिस के बीच मुठभेड़, 3 बदमाशों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, 15 हजार के इनामी बदमाश को लगी गोली, 18 कुंटल गांजा कंटेनर से बरामद, सिकंदरा पुलिस,स्वाट टीम को मिली सफलता.

➡रायबरेली- जुमे की नमाज को लेकर पुलिस-प्रशासन अलर्ट, कानपुर में हुए बवाल के बाद रायबरेली में हाईअलर्ट, ASP ने फोर्स के साथ मस्जिदों का किया निरीक्षण, शांति पूर्ण तरीके से नमाज अदा करने की अपील.

➡मुरादाबाद- ATM काटकर चोरी का प्रयास करते 3 गिरफ्तार, पुलिस ने मौके से 3 आरोपियों को किया गिरफ्तार, कब्जे से गैस कटर के लोगों काटने के उपकरण बरामद, मुरादाबाद के मझोला थाना क्षेत्र का मामला.

➡बलरामपुर- दो बहनों समेत 3 बच्चियों की नदी में डूबकर मौत,राप्ती नदी में नहाते समय डूबकर तीनों की मौत,गोताखोरों ने बच्चियों के शवों को बाहर निकाला,गौरा थाना क्षेत्र के हरबसपुर कुड़ी गांव की घटना.

➡लखीमपुर- कानपुर बवाल के बाद पुलिस फोर्स हुई अलर्ट, लखीमपुर पुलिस सोशल मीडिया पर रख रही नजर, अबतक सोशल मीडिया पर 4 केस दर्ज किए गए, अफवाह फैलाने पर सख्त कार्रवाई होगी-एसपी

➡कानपुर देहात- चोरों ने घर में घुसकर चोरी की घटना का दिया अंजाम, नगदी, जेवरात समेत चार लाख के सामान की चोरी, पीड़ित ने पुलिस को दी तहरीर, थाना गजेनर क्षेत्र के गांव जसवापुर का मामला.

➡रायबरेली- दिनदहाड़े युवक की हत्या से सनसनी, युवक की गला काट कर निर्मम हत्या, खून से लतपथ मिला युवक का शव, पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा, सलोन क्षेत्र के धरई जंगल की घटना.

➡मथुरा- थाने से थोड़ी दूरी पर 2 व्यक्तियों में मारपीट, बीच सड़क पर दोनों में चले लात घूंसे,ट्रैफिक जाम, बीच रोड पर महासंग्राम का वीडियो हो रहा वायरल, महावन थाने से चंद कदम की दूरी की घटना.

➡मैनपुरी- 100 से अधिक महिलाएं-पुरुष भूख हड़ताल पर, श्मशान की जमीन पर भूमाफिया ने किया कब्जा, प्रशासन के कब्जामुक्त कराने के बाद दोबारा कब्जा, कस्बा कुसमरा के हरचंदपुर वार्ड का मामला.

➡हरदोई- जिला चिकित्सालय से चोरी हुआ शव वाहन, सुरक्षा व्यवस्था के बाद भी चोरी हुआ शव वाहन, वाहन चालक की तहरीर पर पुलिस ने केस दर्ज किया, शव वाहन की तलाश में जुटी हरदोई पुलिस.

➡कानपुर- कानपुर बवाल और हिंसा मामले से जुड़ी खबर, एक और उपद्रवी को पुलिस ने किया गिरफ्तार, पोस्टर में 26 नंबर पर मोहम्मद कैफ गिरफ्तार, अब तक कुल 55 लोगों को किया गया अरेस्ट.

➡बिजनौर- 15 हजार का इनामी अतीक गिरफ्तार किया गया, छोटे भाई के साथ मिलकर की थी महिला की हत्या, मुख्य आरोपी नसीम को पहले गिरफ्तार किया जा चुका, हीमपुर थाना क्षेत्र का मामला.

➡फर्रुखाबाद- देर रात से लापता बुजुर्ग का मिला शव, ग्रामीणों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस, हत्या के बाद शव फेंके जाने की जताई आशंका, शमशाबाद थाने के खुडना खार गांव का मामला.

➡हाथरस- तेज रफ्तार टेंपो ने मैक्स में मारी टक्कर, सड़क हादसे में टेंपो सवार 4 लोग घायल, घायलों को जिला अस्पताल में कराया भर्ती, चंदपा थाने के आगरा अलीगढ़ राजमार्ग का मामला.

➡कानपुर देहात- तेज रफ्तार अनियंत्रित बाइक खड्ड में गिरी, बाइक सवार महिला और युवक हुए घायल, घायलों को निजी अस्पताल में कराया भर्ती, सिकन्दरा थाने के सरदारपुर की घटना.

➡अम्बेडकरनगर- घाघरा नदी में नहाने गया युवक डूबा, अपने दोस्त के साथ नहाने गया था युवक, गोताखोर युवक की तलाश करने में जुटे, इब्राहिमपुर थाने के मीरानपुर घाट का मामला.

➡कानपुर- बेकनगंज में हुई हिंसा का मामला, एक और उपद्रवी को पुलिस ने किया गिरफ्तार, पोस्टर में 26 नंबर पर मोहम्मद कैफ गिरफ्तार, 55 लोगों की हो चुकी है गिरफ्तारी.

➡गाज़ियाबाद- अनियंत्रित ट्रक ने डिलीवरी ब्वॉय को रौंदा, हादसे में डिलीवरी ब्वॉय की मौके पर मौत, पुलिस ने शव पोस्टमाटर्म के लिए भेजा, मोदीनगर में मेरठ रोड की घटना.

➡कानपुर देहात- बेटे ने अपनी मां की निर्मम हत्या की, युवक मानसिक रूप से विक्षिप्त है बेटा, पुलिस ने आरोपी बेटे को किया गिरफ्तार, अकबरपुर के अशोक नगर की घटना.

➡बदायूं- गंगा स्नान के दौरान 4 युवक गंगा में डूबे, गोताखोरों ने 3 लोगों को बाहर निकाला, गंगा में डूबने से एक युवक की मौत, सहसवान क्षेत्र के सकुर्रा घाट का मामला.

➡ग्रेटर नोएडा- किसान नेता राकेश टिकैत जेवर महापंचायत में पहुंचे, किसानों के मुद्दों को लेकर महापंचायत में हुए शामिल, किसानों ने राकेश टिकैत का स्वागत किया.

➡बाराबंकी- सांप के काटने से बच्ची की मौत, घर के अंदर सांप ने बच्ची को काटा, अस्पताल ले जाते समय बच्ची की मौत, रामसनेहीघाट के बेलहा चौराहे के मामला.

➡ग्रेटर नोएडा- यमुना एक्सप्रेसवे पहुंचे किसान नेता राकेश टिकैत, एक्सप्रेस वे पर राकेश टिकैत का जोरदार स्वागत, गर्मी को देखते हुए बांटा जा रहा दूध और छाछ.

➡कौशाम्बी- गांव में कई घरों में लगी भीषण आग, कई घरों गृहस्थी जलकर हुई खाक, जानवरों की जलकर हुई दर्दनाक मौत, पश्चिम शरीरा के गोराजू का मामला.

➡गाजियाबाद- एक ही नंबर प्लेट पर दो कैब चलाने वाला गिरफ्तार, कैब में संचालित होने वाली 2 कार बरामद, लोनी बॉर्डर थाना पुलिस ने की गिरफ्तारी.

➡दिल्ली- राजेंद्र नगर विधानसभा सीट पर उपचुनाव मामला, बीजेपी ने जारी की 40 स्टार प्रचारकों की सूची, पीयूष गोयल, स्मृति ईरानी,भूपेंद्र यादव स्टार प्रचारक, 40 स्टार प्रचारकों की सूची बीजेपी ने जारी की.

➡दिल्ली- बीजेपी सांसद लक्ष्मीकांत वाजपेयी का बयान, रामपुर,आजमगढ़ में बीजेपी जीत रही है- लक्ष्मीकांत, पार्टियों को गठबंधन निभाना चाहिए – लक्ष्मीकांत, गठबंधन पूरी तरह टूटकर बिखर जाएगा – लक्ष्मीकांत, लोकसभा चुनाव में हम 75 सीटें जीतेंगे- लक्ष्मीकांत, बाकी पार्टियों को एक-एक सीट मिलेगी – लक्ष्मीकांत

➡दिल्ली- चीनी नागरिकों को वीजा जारी करने से जुड़े घोटाले का मामला, साल 2011 में 263 चीनी नागरिकों को वीजा जारी किया गया था, कार्ति चिदंबरम के CA एस भास्करन को कोर्ट से ज़मानत मिली, स्पेशल CBI कोर्ट से एस भास्करन को ज़मानत मिली, CBI ने एस भास्करन को मई में गिरफ्तार किया था.

➡दिल्ली- चुनाव आयोग की प्रेस कॉन्फ्रेंस, विज्ञान भवन में EC की प्रेस कॉन्फ्रेंस, CEC राजीव कुमार कर रहे प्रेस वार्ता, राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद का कार्यकाल हो रहा खत्म, 24 जुलाई को खत्म हो रहा राष्ट्रपति का कार्यकाल, राष्ट्रपति कोविंद का कार्यकाल 24 जुलाई तक-EC, वोटर को 1,2,3 लिखकर पसंद बतानी होगी-EC, पहली पसंद न देने पर वोट रद्द हो जाएगा-EC, चुनाव में कुल 4,876 वोटर होंगे- चुनाव आयोग, मनोनीत सांसद-विधायक वोट नहीं करेंगे- EC, राष्ट्रपति के चुनाव के लिए अधिसूचना जारी, राज्यसभा के महासचिव चुनाव प्रभारी होंगे-EC, चुनाव में कुल 4,809 वोटर होंगे- चुनाव आयोग, कोरोना नियमों का पालन किया जाएगा- EC, ‘वोटिंग के लिए विशेष इंक वाला पेन मुहैया कराएंगे’, राष्ट्रपति चुनाव की तारीखों का ऐलान , 15 जून को अधिसूचना जारी होगी, 18 जुलाई को होगा राष्ट्रपति का चुनाव, 21 जुलाई को मतगणना होगी, 29 जून तक नामांकन होगा, 2 जुलाई को नामांकन वापसी की आखिरी तारीख, 18 जुलाई को होगा राष्ट्रपति का चुनाव, 21 जुलाई को वोटों की गिनती होगी.

➡टिहरी- यात्रियों से भरी गाड़ी खाई में गिरी,5 की मौत, 3 की हालत गंभीर, पिलखी अस्पताल में भर्ती, भिलंगना के घुत्तु-घनसाली मोटर मार्ग पर हादसा, पौखार गांव के पास गाड़ी गहरी खाई में गिरी.

➡देहरादून- उत्तराखंड संस्कृत शिक्षा बोर्ड का परीक्षा परिणाम घोषित, मंत्री डॉ धन सिंह रावत की उपस्थिति में रिजल्ट जारी, 1546 छात्र-छात्राओं ने दी संस्कृत शिक्षा बोर्ड की परीक्षा, विभाग की आधिकारिक वेबसाइट पर रिजल्ट अपलोड.

➡देहरादून- CM सुरक्षा में चूक की खबर के बाद आदेश जारी, डीजीपी अशोक कुमार ने पुलिस को दिए आदेश, हेलीपैड के आसपास भीड़ नहीं होने दें – डीजीपी, हेलीपैड को पूरी तरह मानवरहित रखने के निर्देश, प्रदेश के सभी हेलीपैड को लेकर पुलिस को निर्देश.

https://www.shekharnews.com/
बने रहिये शेखर न्यूज़ के साथ जो रखे आपको हर पल अपडेट
…………………………..

https://www.shekharnews.com/

Related Articles

Back to top button