WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेशदेश-विदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर दोपहर 2 बजे की बड़ी खबरें…….19.08.22

शेखर न्यूज़ पर दोपहर 2 बजे की बड़ी खबरें…….19.08.22

➡️लखनऊ- यूपी एटीएस की एक टीम जाएगी बिहार, बिहार के मोतिहारी का रहने वाला है सैफुल्लाह, सैफुल्लाह को ATS ने कानपुर से किया था अरेस्ट, बिहार में युवाओं के भी संपर्क में था सैफुल्लाह, रिश्तेदारों और दोस्तों से पूछताछ करने जाएगी ATS

➡️लखनऊ- डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य का बयान, जांच एंजेसियों पर सवाल उठाना विपक्षी फैशन बना-केशव, CBI,ED पर सवाल खड़े करना विपक्षी फैशन बना-केशव, जो गलत नहीं होगा, किसी भी जांच का स्वागत करेगा, विपक्ष की बयानबाजी से लगता है दाल में कुछ काला है।

➡️लखनऊ- डंपर चालक का मिला शव, मछली मंडी के पास शव मिलने से हड़कंप, स्थानीय लोगों ने पुलिस को दी सूचना, मृतक की पहचान चीकू पांडे के रूप के हुई, दुबग्गा थाना क्षेत्र के मछली मंडी का मामला।

➡️लखनऊ- अयोध्या में छठे दीपोत्सव की तैयारी शुरू, 23 अक्टूबर को 14.50 लाख दीपक जलाने की तैयारी, इस बार फिर से गिनीज रिकॉर्ड बनाया जाएगा, अयोध्या प्रशासन ने दीपोत्सव कार्यक्रम को लेकर बैठक की।

➡️बुलंदशहर- बुलंदशहर में बच्चे की निर्मम हत्या, प्रेमी ने प्रेमिका के बेटे की निर्मम हत्या की, 4 साल के बच्चे को पेड़ से फांसी पर लटकाया, साथ रह रहे प्रेमी-प्रेमिका में कल विवाद हुआ था, विवाद के बाद प्रेमी ने बच्चे का अपहरण किया, प्रेमी युवक ने बच्चे को फांसी से लटका दिया, कोतवाली सिटी क्षेत्र के मऊखेड़ा का मामला।

➡️हमीरपुर- छात्रा के साथ दरिंदगी का वायरल वीडियो मामला, सदर कोतवाली पुलिस ने 5 आरोपियों को पकड़ा, आधा दर्जन दरिंदों ने निर्वस्त्र कर बेरहमी से पीटा, निर्वस्त्र कर बेल्ट और डंडों से दरिंदों ने पीटा था, पीड़ित छात्रा, प्रेमी का पुलिस नहीं लगा पाई पता, सदर कोतवाली के सिटी फॉरेस्ट में हुई थी वारदात।

➡️श्रावस्ती- टीचर की पिटाई से छात्र की मौत मामला, मृतक छात्र के घर पहुंचे डीएम और एसपी, पीड़ित परिवार को कार्रवाई का दिया आश्वासन, आरोपी शिक्षक पर पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा, आरोपी शिक्षक के खिलाफ पुलिस जांच जारी।

➡️बुलंदशहर- लापता मासूम का शव मिलने का मामला, पुलिस ने मृतक की मां, प्रेमी को हिरासत में लिया, पिता की तहरीर पर मां, प्रेमी पर दर्ज हुआ मुकदमा, मासूम के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया, सिकन्द्राबाद में मौसी के घर से अपह्रत हुआ था मासूम, बुलंदशहर नगर क्षेत्र के मउखेड़ा में मिला था शव।

➡️बलिया- CM योगी ने बलिया को मेडिकल कॉलेज की दी सौगात, मुख्य सचिव को जमीन फाइनल करने के निर्देश दिए गए, रोडवेज को हाईटेक,इलेक्ट्रॉनिक बस सेवा देने की कही बात, पूर्वांचल एक्सप्रेस वे से बलिया को लिंक रोड से जोड़ा जाएगा-CM, जिला जेल को शिफ्ट कर उसके स्थान पर स्मारक बनेगा-CM

➡️बस्ती- जिला अस्पताल के चिल्ड्रेन वार्ड में भर्ती बच्चे की मौत, तेज बुखार, सिर में दर्द होने के चलते कराया था भर्ती, दिमागी बुखार AES से ग्रसित था 15 साल का किशोर, जिला अस्पताल में तैनात डॉक्टरों पर लापरवाही का आरोप, कलवारी थाना क्षेत्र के बहादुर का रहने वाला है मृतक।

➡️शाहजहांपुर- सवा करोड़ की चोरी का बड़ा खुलासा, पुलिस मुठभेड़ में 5 अपराधी गिरफ्तार, बदमाशों के 1.07 करोड़ रुपए बरामद, शराब ठेकेदार के कलेक्शन एजेंट ने की चोरी, राहूल मिश्रा और उसके साथियों ने की थी चोरी, सहकर्मियों को बेहोश कर चोरी किए थे सवा करोड़, चौक कोतवाली और SOG की संयुक्त कार्रवाई।

➡️प्रयागराज- संदिग्ध हालत में व्यक्ति का शव मिलने से हड़कंप, प्राथमिक विद्यालय सराय, मंसूर के पास मिला शव, मृतक व्यक्ति के शरीर पर कई चोटों के निशान, हत्या के बाद शव को फेंके जाने की आशंका, हंडिया थाने के सरायमंसूर गांव का मामला।

➡️कन्नौज- मेडिकल कॉलेज में अव्यवस्थाओं का बोलबाला, मेडिकल में MRI और सीटी स्कैन की फिल्म नहीं, मेडिकल में मरीजों को नहीं मिल पा रही फिल्म, मरीजों को मोबाइल पर दिए जा रहे चित्र, राजकीय मेडिकल कॉलेज तिर्वा का मामला।

➡️शामली- चलती ट्रेन में सवार यात्री से लूटपाट, चाकू के बल पर 2 बदमाशों ने लूटा, दिल्ली-सहारनपुर रेल मार्ग की घटना, अलावलपुर-बड़का के बीच घटना हुई, यात्री से 5 हजार की नगदी-बैग लूटा, घटना की शिकायत पुलिस से की गई।

➡️अमरोहा- जन्माष्टमी पर पालिका द्वारा हुआ गौ पूजन, पालिकाध्यक्षा शशि जैन ने की गायों की पूजा, पूजन के बाद गौवंशों को खिलाया गुड़ भोजन, ब्लॉक प्रमुख,ईओ डॉ बृजेश सिंह भी रहे मौजूद, अस्थाई गौशाला में की गई गौवंशों की पूजा।

➡️हमीरपुर- चरवाहे को 10 मुगलकालीन सिक्के मिले, सिक्कों पर फारसी,उर्दू लिपि से लिखा हुआ, पुलिस ने सिक्कों को डीएम के पास भेजा, पुरातत्व सर्वेक्षण विभाग को भेजे जाएंगे सिक्के, थाना सिसोलर इलाके की केन नदी का मामला।

➡️झांसी- सुधा विहार कॉलोनी में नक्शे के विपरीत बनी दुकानें, गेट नंबर 2 पर पार्क की जगह बिल्डर ने बनाई दुकानें, कॉलोनी में रहने वाले लोगों ने जताई आपत्ति, दबंग बिल्डर के खिलाफ जेडीए नहीं कर रहा कार्रवाई।

➡️सीतापुर- सड़क किनारे झाड़ियों में महिला का मिला शव, हत्या के बाद महिला का शव फेंके जाने की आशंका, मौके पर पहुंची पुलिस शव की शिनाख्त में जुटी, सीतापुर के हरगांव थाना इलाके का मामला।

➡️लखीमपुर- कर्बला की जमीन पर भूमाफिया कर रहे कब्जा, ग्रामीणों के विरोध पर भूमाफिया ने की मारपीट, तहसील मोहम्मदी के गांव गरवापुर का मामला, ताजियादारों में आक्रोश, पुलिस प्रशासन मौन।

➡️जौनपुर- संदिग्ध हालत में युवक का शव मिलने से हड़कंप, नहर के किनारे संदिग्ध परिस्थितियों में मिला शव, पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेजा, रामपुर थाना क्षेत्र के हाजीपुर पुलिया का मामला।

➡️बिजनौर- निजी अस्पताल में व्यक्ति की मौत पर हंगामा, डॉक्टर,स्टाफ पर लापरवाही का लगाया आरोप, गलत इंजेक्शन लगाने से हुई मौत- परिजन, थाना नहटौर के सिटी हॉस्पिटल का मामला।

➡️अमेठी- जन सुविधा केंद्र को चोरों ने बनाया निशाना, दीवार काटकर इलेक्ट्रानिक यंत्र लेकर फरार, जामो थाना क्षेत्र के पटखा चौराहे का मामला।

➡️मैनपुरी- जमीनी विवाद में युवक पर फायरिंग, दबंगों ने युवक को घेरकर मारी गोली, पेट में गोली लगने से युवक घायल, घायल को जिला अस्पताल में कराया भर्ती, थाना बिछवा के गांव मधुपुरी की घटना।

➡️सीतापुर- संदिग्ध हालत में युवक का मिला शव, पेड़ से लटकता मिला अज्ञात युवक का शव, कई दिन पुराना बताया जा रहा है शव, रामकोट थाना क्षेत्र में जंगल में मिला शव।

➡️सीतापुर- अज्ञात युवक का शव मिलने से हड़कंप, पुलिस शव की पहचान कराने में जुटी, हत्या के बाद शव फेंके जाने की आशंका, संदना थाने के बड़ी कसौली का मामला।

➡️देहरादून- UKSSSC पेपर लीक मामले में JE ललित राज शर्मा अरेस्ट, यूपी के धामपुर से ललित राज शर्मा अरेस्ट किया गया, एसटीएफ आज ललित शर्मा को कोर्ट में पेश करेगी, ललित के फ्लैट पर 2 दर्जन छात्रों ने पेपर सॉल्व किया था, बड़े खुलासे के लिए एसटीएफ ने यूपी में डाला है डेरा।

➡️नैनीताल- बॉयफ्रेंड से झगड़े के बाद युवती ने हाथ की नस काटी, गंभीर हालत में बीडी पांडेय अस्पताल में भर्ती कराया गया, लखनऊ से नैनीताल घूमने आई थी लखनऊ निवासी युवती, फोन पर बॉयफ्रेंड से झगड़े के बाद होटल में शराब पी ली, शराब के नशे में युवती ने अपने हाथ की नस काट ली।

➡️देहरादून- परिवहन निगम में आउटसोर्सिंग पर भड़के कर्मचारी, एजेंसी के माध्यम से भर्ती पर भड़के कर्मचारी, भर्ती पर नहीं लगी रोक तो की जाएगी हड़ताल, 233 ड्राइवर और 356 कंडक्टरों की होना है भर्ती।

➡️देहरादून- देहरादून में 2 और व्यक्तियों में डेंगू की पुष्टि, डेंगू का डंक लगातार कर रहा जनता को बीमार, देहरादून में अबतक डेंगू के 9 मामले मिले, प्रदेशभर में अबतक 19 लोगों में डेंगू की हुई पुष्टि।

➡️देहरादून- भू-कानून समिति की रिपोर्ट तैयार, मंजूरी का इंतजार, CM ने चुनाव से पहले किया था समिति का गठन, बैठक में सिफारिशों को दिया जाएगा अंतिम रूप।

➡️कालाढूंगी- कालाढूंगी के धमोला में महिला को पड़ा हार्ड अटैक, अभी तक महिला की नहीं हो सकी शिनाख्त, धमोला में ज्ञान प्रकाश कॉलेज के पास का मामला.

➡️दिल्ली- आप सांसद संजय सिंह की प्रेस कॉन्फ्रेंस, ED, CBI विपक्ष को डराने के लिए- संजय सिंह, बदले की भावना से कार्रवाई हो रही- संजय सिंह, AAP ने दिल्ली के बाद पंजाब में चुनाव जीता- संजय, केजरीवाल की लोकप्रियता से BJP डर गई- संजय, दिल्ली मॉडल की देश-विदेश में चर्चा है- संजय सिंह, केजरीवाल अब रुकने वाले नहीं हैं– संजय सिंह, दिल्ली का शिक्षा मॉडल रुकने वाला नहीं- संजय, शिक्षा मंत्री को जेल में डालने की तैयारी- संजय, दिल्ली में शिक्षा, स्वास्थ्य की क्रांति आई- संजय सिंह, देश की जनता केजरीवाल के साथ है– संजय सिंह, बीजेपी केजरीवाल को रोकने में लगी है– संजय सिंह, देश को नंबर वन बनाने का अभियान चला रहे हैं- संजय, शराब नीति का कोई मामला ही नहीं है– संजय सिंह, सिर्फ केजरीवाल को परेशान करने के लिए जांच- संजय, केजरीवाल के विकास कार्यों से बीजेपी परेशान- संजय, शराब की जांच तो गुजरात में होनी चाहिए- संजय सिंह, दुनियाभर में सिसोदिया की चर्चा हो रही है- संजय सिंह, दिल्ली का मॉडल देश की जनता को पसंद है- संजय सिंह, पहले भी सीएम के दफ्तर में छापा पड़ा था – संजय सिंह, ये कितनी भी जांच करा लें कुछ मिलने वाला नहीं- संजय, अमेरिका के अखबार में दिल्ली की तारीफ छापी गई- संजय।

➡️दिल्ली- मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की प्रेस कॉन्फ्रेंस, दिल्ली के शिक्षा मॉडल की तारीफ हो रही-केजरीवाल, सिसोदिया देश के सर्वश्रेष्ठ शिक्षामंत्री है-केजरीवाल, जिस दिन खबर छपी,उसी दिन CBI रेड पड़ी-केजरीवाल, न्यूयॉर्क टाइम्स में सिसोदिया की फोटो छपी-केजरीवाल, दुनिया के सबसे बड़े अखबार में शिक्षा क्रांति की चर्चा, शिक्षा मॉडल से केंद्र सरकार परेशान है-केजरीवाल, पहले भी रेड हुई है, कुछ नहीं मिला है-केजरीवाल।

➡️दिल्ली- उत्तराखंड में बीजेपी की नई टीम को लेकर मंथन, उत्तराखंड कोर ग्रुप के नेता फिर कर रहे हैं मुलाकात, दिल्ली में राष्ट्रीय संगठन महामंत्री BL संतोष से मिले, संगठन की नई टीम को भरने को लेकर हो रही चर्चा, सह प्रभारी रेखा वर्मा,प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट मौजूद।

➡️दिल्ली- आप सांसद यूपी प्रभारी संजय सिंह का बयान, भ्रष्टाचार पर नहीं विपक्ष पर कार्रवाई है- संजय सिंह, CBI छापे में अबतक कुछ नहीं मिला– संजय सिंह, दिल्ली के शिक्षा मॉडल से बीजेपी परेशान- संजय सिंह, इन्हें सिर्फ केजरीवाल को परेशान करना है- संजय सिंह, कोई जांच करा लें कुछ मिलने वाला नहीं– संजय सिंह।

➡️दिल्ली- केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर का बयान, मनीष सिसोदिया पर CBI रेड का मामला, यहां बात शिक्षा की नहीं शराब की है- अनुराग, दिल्ली में शराब ठेकों में भ्रष्टाचार हुआ- अनुराग, AAP के कई घोटाले सामने आ चुके हैं- अनुराग।


Related Articles

Back to top button