WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
अंतरराष्ट्रीयउत्तरप्रदेशदिल्लीदेश-विदेशराष्ट्रीयलखनऊ
Trending

शेखर न्यूज़ पर शाम 4.30 बजे तक की बड़ी एवं प्रमुख खबरें…….*
11.06.2022

  • शेखर न्यूज़ पर शाम 4.30 बजे तक की बड़ी एवं प्रमुख खबरें…….*
    11.06.2022

➡लखनऊ- एडीजी एलओ प्रशांत कुमार का बयान, प्रदेश में अबतक 230 लोगों की गिरफ्तारी- ADG, सभी उपद्रवियों की पहचान की जा रही है- ADG, वीडियो,फोटोग्राफ्स से पहचान हो रही- ADG, प्रयागराज में एक मुख्य आरोपी की गिरफ्तारी, जिला प्रशासन ने गिरफ्तारी की पुष्टि की है-ADG, अभियुक्तों के खिलाफ कठोर कार्रवाई की जाएगी, इस संबंध में संगीन धाराओं में मामले दर्ज है-ADG, गैंगस्टर, रासुका की कार्रवाई की जाएगी- एडीजी, संपत्ति के जब्ती की कार्रवाई भी की जाएगी-ADG, वर्तमान में पूरे प्रदेश में शांति व्यवस्था कायम-ADG

➡लखनऊ- सीएम योगी आदित्यनाथ ने मीटिंग बुलाई, कानून व्यवस्था की समीक्षा करेंगे सीएम योगी, सभी जिलों के डीएम-एसपी मीटिंग में शामिल होंगे, पुलिस कमिश्नर और आला अफसर बुलाए गए, शाम 5.30 बजे सीएम आवास पर बड़ी मीटिंग, वीसी के माध्यम से सीएम समीक्षा बैठक करेंगे, नगर आयुक्त भी समीक्षा बैठक में शामिल होंगे, सभी विकास प्राधिकरणों के वीसी भी बुलाए गए।

➡लखनऊ- स्कूल चलो अभियान में 100% लक्ष्य होगा पूरा, 1.88 करोड़ से अधिक बच्चों का हुआ नामांकन, अभियान के तहत सफलतापूर्वक नामांकन किया, बाल श्रमिकों का स्कूल में नामांकन कराया गया, सरकार ने 2 करोड़ नामांकन का लक्ष्य रखा है, 4 अप्रैल को श्रावस्ती से CM ने अभियान शुरू किया था.

➡लखनऊ- गोल्डन गर्ल आदित्या यादव को किया सम्मानित, अखिलेश यादव ने 5 लाख की प्रोत्साहन राशि दी, डेफ ओलंपिक में बैडमिंटन में स्वर्ण पदक जीता था, सरकार से एक करोड़ सम्मान राशि देने की मांग की.

➡लखनऊ- जहरीला पदार्थ खाकर थाने पहुंचा युवक, थाने में तड़पते हुए नजर आया युवक, पुलिस ने अपने वाहन से ट्रामा सेंटर भेजा, परिवारिक कलह से परेशान है युवकपारा थाना क्षेत्र का मामला।

➡कुशीनगर- जल शक्ति मंत्री स्वतंत्रदेव सिंह का बयान, मोदी सरकार ने भारत को नया आयाम दिया- स्वतंत्रदेव, पीएम ने देश में फैले भ्रष्टाचार को खत्म किया- स्वतंत्रदेव, देश से आतंकवाद का नामो निशान मिट गया- स्वतंत्रदेव, आर्थिक सामाजिक क्षेत्र में परिवर्तन हुआ- स्वतंत्रदेव, भारत का विदेश में अब स्वागत हो रहा है- स्वतंत्रदेव.

➡एटा- शादी समारोह में युवती की गोली मारकर हत्या, रंग लगाने को लेकर हुए विवाद में युवती की हत्या, विवाद में फायरिंग में युवती को लगी थी गोली, फायरिंग में युवक गंभीर घायल,अस्पताल में भर्ती, मौके पर पुलिस ने कई लोगों को हिरासत में लिया, रंग लगाने पर लड़के-लड़की पक्ष में हुआ था विवाद, थाना जसरथपुर क्षेत्र के गांव फद्दपुरा की घटना।

➡बागपत- घर में बिना अनुमति के हो रहा मस्जिद का निर्माण, मस्जिद निर्माण को लेकर सड़कों पर उतरा हिन्दू संगठन, हिन्दू संगठन ने मार्च निकाल तहसील में किया हंगामा, विहिप-बजरंग दल कार्यकर्ताओं ने किया जोरदार प्रदर्शन, कमलानगर में बिना अनुमति हो रहा मस्जिद निर्माण, बड़ौत तहसील में प्रदर्शन कर अधिकारियों को दिया ज्ञापन।

➡कुशीनगर- जल शक्ति मंत्री स्वतंत्रदेव सिंह का बयान, मोदी सरकार ने भारत को नया आयाम दिया- स्वतंत्रदेव, पीएम ने देश में फैले भ्रष्टाचार को खत्म किया- स्वतंत्रदेव, देश से आतंकवाद का नामो निशान मिट गया- स्वतंत्रदेव, आर्थिक सामाजिक क्षेत्र में परिवर्तन हुआ- स्वतंत्रदेव, भारत का विदेश में अब स्वागत हो रहा है- स्वतंत्रदेव

➡अम्बेडकरनगर- टांडा में कल हुए प्रदर्शन और बवाल का मामला, पुलिस ने मामले में मास्टरमाइंड की शिनाख्त की, फराज इमाम है घटना का मास्टरमाइंड, पुलिस ने फराज समेत 26 लोगों को किया गिरफ्तार, 36 नामजद,60 अज्ञात के खिलाफ दर्ज है मुकदमा, तलवापार टाण्डा में कल हुआ था प्रदर्शन और बवाल।

➡प्रतापगढ़- BJP कार्यालय में कार्यकर्ताओं के बीच मारपीट, कार्यालय में भाजपा कार्यकर्ता आपस में भिड़े, कार्यालय में भाजपा सांसद से भी हुआ विवाद, सांसद विनोद सोनकर के PRO के साथ धक्का मुक्की, भाजपा जिलाध्यक्ष हरिओम मिश्रा ने किया बचाव, कार्यकर्ताओं के बीच मारपीट का वीडियो वायरल।

➡गोरखपुर- एसएसपी ने 8 पुलिसकर्मियों को किया सस्पेंड, VVIP के रूट व्यवस्था में लापरवाही पर हुए सस्पेंड, VVIP के रूट व्यवस्था में लापरवाही पर एक्शन, जेपी नड्डा के जाने के दौरान की थी लापरवाही, एक निरीक्षक, 1 उपनिरीक्षक किए गए सस्पेंड, 4 कांस्टेबल ,2 महिला कांस्टेबल भी हुए सस्पेंड।

➡उन्नाव- मुख्य सचिव दुर्गा शंकर मिश्रा ने लगाई ग्राम चौपाल, मुख्य सचिव ने ग्रामीणों की समस्याओं को सुना, ग्रामीणों को सरकारी योजनाओं की दी जानकारी, योजनाओं से संबंधित स्टॉल्स का किया अललोकन, डीएम रवींद्र कुमार, एसपी दिनेश त्रिपाठी रहे मौजूद, बांगरमऊ के ग्राम पंचायत मऊ में लगाई ग्राम चौपाल.

➡आगरा- चांदी कारीगर से लूट का मामला, दारोगा ने सिपाहियों के साथ मिलकर की लूट, 74 हजार नगदी,350 ग्राम चांदी लूटने का आरोप, एतमाउद्दोला थाने में दर्ज किया गया मुकदमा, एसएसपी ने तीनों पुलिसकर्मियों को किया सस्पेंड, लूटकांड का वीडियो सीसीटीवी में हुआ कैद, 7 जून को टेड़ी बगिया इलाक़े में हुई थी लूट, घटना की जांच एसपी पश्चिम को सौंपी गई।

➡उन्नाव- बीजेपी सांसद साक्षी महाराज ने ट्वीट कर बोला हमला, प्रदर्शन और हिंसा को लेकर साक्षी महाराज का ट्वीट, जिन प्रांतों में नंगा नाच हो रहा है- साक्षी महाराज, जहां अलगाववादी बेलगाम हो रहे हैं- साक्षी महाराज, वहां बुलडोजर बाबा की मांग हैं- साक्षी महाराज, अभी भी समय है देश को बचाने के लिए- साक्षी महाराज।

➡मुरादाबाद- पुलिस ने महिला की हत्या का खुलासा किया, अवैध संबंधों के चलते महिला की हत्या हुई थी, पुलिस ने 3 हत्यारोपियों को गिरफ्तार किया, बिलारी के तेवर खास के जंगल में हत्या की थी, महिला की हत्या कर खेत में फेंका था शव, मुख्य आरोपी के साथ महिला के अवैध संबंध थे, मुरादाबाद के बिलारी थाना क्षेत्र में हुई थी घटना।

➡नोएडा- सेक्टर 135 अवैध फॉर्म हाउसों पर अथॉरिटी का बुल्डोजर, अवैध फार्म हाउस को ध्वस्त करने की कार्रवाई जारी, यमुना इलाके में अवैध रूप से बने हैं हज़ारों फार्म हाउस, प्राधिकरण ने नोटिस देने के बाद दोबारा कार्रवाई शुरू की, करीब आधा दर्जन जेसीबी की मदद से कार्रवाई जारी, यमुना नदी के डूब क्षेत्र में चल रही कार्रवाई।

➡कानपुर देहात- जमीनी विवाद में पिता को गायब कराने का आरोप, भतीजे ने चाचा पर आरोप लगाकर की शिकायत, ज़मीन का जबरन बैनामा कराने का लगाया आरोप, शिकायत पर भतीजे को जान से मारने की धमकी दी, पीड़ित युवक ने चाचा के खिलाफ़ दिया शिकायती पत्र, थाना सिकन्दरा क्षेत्र के रसधान गांव का मामला।

➡बदायूं- किशोरी का अपहरण,गैंगरेप का आरोप, गन प्वाइंट पर किशोरी का अपहरण, अपहरण कर गैंगरेप की आशंका जताई, 15 किमी दूर रोती हुई मिली किशोरी, शिकायत पर पुलिस मामले की जांच में जुटी, प्रेम प्रसंग से जुड़ा मामला मान रही पुलिस, उघैती थाना क्षेत्र का मामला।

➡लखीमपुर खीरी- गैंगस्टर के 9 अपराधी रिश्तेदारों पर कड़ी कार्रवाई, सभी गैंगस्टर आरोपियों की संपत्ति कुर्क की गई, 4 करोड़ की अपराध कर कमाई संपत्ति कुर्क की, एएसपी सीओ की मौजूदगी में की कड़ी गई कार्रवाई, पसगवां इलाके के बरेची में हुई कार्रवाई।

➡वाराणसी- वाराणसी के व्यापारियों ने बुलाई आपात बैठक, प्रदेश में हुई हिंसा को लेकर बुलाई आपात बैठक, सभी धर्म से जुड़े व्यापारी बैठक में हुए शामिल, वाराणसी में हिंसा की वजह से ज्यादा नुकसान, सरकार से व्यापारियों ने सख्ती किए जाने की मांग।

➡सहारनपुर- कल जुमे की नमाज के बाद प्रदर्शन का मामला, पुलिस ने 48 उपद्रवियों को गिरफ्तार किया, कल जुमे की नमाज के बाद विरोध-प्रदर्शन किया था, नूपुर शर्मा की गिरफ्तारी की मांग को लेकर प्रदर्शन किया था, प्रदर्शन और नारेबाजी करने वाले 48 लोग गिरफ्तार।

➡गोंडा- विवाद में दो पक्षों में जमकर चले लाठी-डंडे, दोनों पक्षों के आधा दर्जन लोग हुए घायल, मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल, पुलिस ने सभी घायलों को भेजा अस्पताल, पुलिस ने मामले में दर्ज किया मुकदमा, कोतवाली देहात के बनकटी गांव का मामला।
➡प्रयागराज- ट्रेन की चपेट में आने से 3 यात्रियों की मौत, हादसे में एक यात्री गंभीर रूप से घायल, पानी लेने उतरे यात्री हुए हादसे का शिकार, दूसरी ट्रेन की चपेट में आने से हुआ हादसा, घायल यात्री को हास्पिटल में किया गया भर्ती, शंकरगढ़ रेलवे स्टेशन का मामला.

➡सम्भल- राशन डीलर दुकान के प्रस्ताव को लेकर बैठक, बैठक में 2 पक्षों में विवाद के बाद हुई मारपीट, 2 पक्षों में चले लाठी-डंडे, महिलाएं गंभीर घायल, बिना पुलिस के ग्राम पंचायत सचिव ने बैठक बुलाई, हयातनगर क्षेत्र के गांव लहरा कमंगर का मामला.

➡प्रयागराज- अटाला इलाके में राजस्व की टीमें पहुंची, कानूनगो,लेखपाल घरों का सर्वे कर रहे हैं, गलियों में भारी संख्या में फोर्स तैनात है, घरों के दस्तावेज,मानचित्र का सर्वे हो रहा, अर्धसैनिक बल गलियों में गश्त कर रहे हैं, पुलिस अधिकारी अटाला में कैंप कर रहे हैं।

➡चित्रकूट- शबरी जल प्रपात मोड़ पर मूर्तियों को तोड़ा गया, पुलिस ने सूचना के बाद खंडित मूर्तियों को जुड़वाया, पुलिस ने मूर्तियों को जुड़वाकर किया स्थापित, पुलिस ने मामले में अभियुक्त को हिरासत में लिया, चित्रकूट के मारकुंडी थाना क्षेत्र का मामला।

➡मुरादाबाद- कल जुमे की नमाज के बाद प्रदर्शन मामला, पुलिस ने 25 उपद्रवियों को गिरफ्तार किया, प्रदर्शन के दौरान हंगामा करने वाले गिरफ्तार, 10 नामजद समेत 90 लोगों पर गंभीर धाराओं में केस, मुगलपुरा थाने में उद्रवियों पर केस दर्ज किया गया।

➡मिर्ज़ापुर- युवक की हत्या का पुलिस ने किया खुलासा, युवक की बहन के प्रेमी ने की थी निर्मम हत्या, प्रेम संबंध में बाधा बनने पर युवक की हत्या, नाबालिग दोस्त समेत हत्यारोपी प्रेमी गिरफ्तार, अहरौरा के लालपुर नहर पुलिया से हुई गिरफ्तारी.

➡मेरठ- तरुण हत्याकांड का मुख्य आरोपी गिरफ्तार, बहन से छेड़छाड़ का विरोध करने पर हुई थी हत्या, हत्यारोपी मृतक की बहन से करता था छेड़छाड़, माछरा के जंगल में की गई थी तरुण की हत्या, किठौर पुलिस ने राधना मोड़ से की गिरफ्तारी।

➡हाथरस- जुमे के नमाज के बाद हुए हिंसा का मामला, पुलिस ने 50 लोगों को किया गिरफ्तार, मामले में 135 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज, 35 नामजद और 100 अज्ञात के खिलाफ FIR, सिकंदराराऊ थाना के पुरदिलनगर का मामला।

➡बांदा- कैबिनेट मंत्री डॉक्टर संजय निषाद पहुंचे बांदा, पिछली सरकारों में जनता परेशान थी- संजय, सरकार ने निषाद समाज का सम्मान रखा, मंत्री बनाकर मुझे मत्स्य मंत्रालय दिया- संजय, बजट में भी मछुआरा समाज का पूरा ख्याल रखा।

➡बिजनौर- गोकशी गैंगस्टर अभियुक्तों पर पुलिस ने कसा शिकंजा, पुलिस प्रशासन ने 80 लाख की अचल सम्पत्ति की कुर्क, पुलिस ने गोकशी करने वाले 4 पशु तस्कर किए अरेस्ट, थाना कोतवाली देहात के करौंदा पचरु का मामला।

➡बागपत- जनपद की प्रथम कैथ लैब का हुआ शुभारंभ, सांसद डॉ सत्यपाल सिंह ने किया शुभारंभ, एंजियोप्लास्टी,एंजियोग्राफी की मिलेगी सुविधा, अभी तक इसके लिए दिल्ली जाना पड़ता था, बड़ौत मेडिसिटी हॉस्पिटल में आज शुभारंभ।

➡बुलन्दशहर- रुपयों के चक्कर में दिव्यांग की चाकू गोदकर हत्या, आरोपियों ने शराब पीने के बाद चाकू से की हत्या, देवीपुरा शास्त्री पार्क में किराए पर रहता था मृतक, नगर कोतवाली के शास्त्री नगर कॉलोनी का मामला।

➡हाथरस- बोलेरो गाड़ी ने मां-बेटे को मारी टक्कर, भीषण सड़क हादसे में मां-बेटे की मौत, जेल मंत्री धर्मवीर प्रजापति मौके पर पहुंचे, सादाबाद क्षेत्र के राया रोड की घटना।

➡देवरिया- दिनदहाड़े युवक की निर्मम हत्या से सनसनी, युवक की बदमाशों ने गोली मारकर हत्या की, बाइक सवार 2 बदमाशों ने युवक की हत्या की, खामपार क्षेत्र के नेटुवाबीर चौराहे की घटना।

➡कानपुर देहात- दबंगों ने युवक पर कुल्हाड़ी से किया हमला, गाली गलौच का विरोध करने पर किया हमला, कुल्हाड़ी के हमले से युवक गंभीर घायल, थाना सिकन्दरा के करीमनगर गांव की घटना।

➡कानपुर- कानपुर विकास प्राधिकरण की टीम पहुंची बिठूर, निर्माणधीन पेट्रोल पंप पर कार्रवाई करेगी केडीए, नक्शा नहीं पास होने की वजह से गिराने पहुंची टीम, बिठूर के बैराज मार्ग पर है निर्माणाधीन पेट्रोल पंप।

➡कानपुर- गंगा में डूबे दो युवकों का आज मिला शव, गंगा नहाने के दौरान डूबे थे दोनों युवक, पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा, बिठूर थाना क्षेत्र के लक्ष्मण घाट का मामला।

➡फिरोजाबाद- आईजी रेंज आगरा पहुंचे फिरोजाबाद, शहर की व्यवस्थाओं का लिया जायजा, हिंसा के बाद से अलर्ट मोड पर पुलिस, आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए बनाई गई 8 टीमें।

➡मुरादाबाद- छात्रा ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लिया, मझोला थाना क्षेत्र के लाइनपार की घटना।

➡लखीमपुर- टूटी-फूटी गाड़ी में पुलिस कर रही पुलिसिंग, SIMT की लापरवाही से खराब हैं फील्ड की गाड़ियां, नीमगांव के सिकंदराबाद चौकी में कबाड़ गाड़ी, चौकी पर धक्का लगाकर स्टार्ट की जाती है गाड़ी।

➡लखीमपुर- महिला ने दारोगा पर लगाया अश्लीलता का आरोप, लापता बच्चे की जानकारी के लिए किया था फोन, अभद्रता करने का ऑडियो सोशल मीडिया में वायरल, लखीमपुर के पलिया कोतवाली का मामला।

➡लखीमपुर- पत्नी ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, पति और पत्नी में हुआ था विवाद, पति ने भी आत्महत्या की कोशिश की, पति को अस्पताल में किया गया भर्ती, नीमगांव इलाके के सिकंदराबाद का मामला।

➡फिरोजाबाद- लूट के आरोपी भोला ने थाने में किया सरेंडर, हाथ में पोस्टर लेकर थाने पहुंचा भोला यादव, थाना रसूलपुर के मोहल्ला दुर्गा नगर में लूट की थी, मैं लूट का आरोपी हूं,सरेंडर कर रहा हूं- भोला यादव

➡सीतापुर- विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, परिवार वालो ने लगाया दहेज़ हत्या का आरोप, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, सीतापुर के थाना लहरपुर इलाके का मामला।

➡आगरा- यमुना नदी में 2 लोगों के डूबने की सूचना, गोताखोर दोनों लोगों की कर रहे हैं तलाश, पुलिस- प्रशासन की टीम मौके पर पहुंची, सिकंदरा के कैलाश मंदिर के पास का मामला।

➡सिद्धार्थनगर- पुलिस ने बहेलिया गैंग के 6 सदस्यों को किया गिरफ्तार, कब्जे से ज्वैलरी, नगदी,तमंचा,कारतूस और चाकू बरामद, मिश्रौलिया पुलिस ने बदमाशों को किया गिरफ्तार.

➡मथुरा- यमुना नदी में 2 लोगों के डूबने की सूचना, गोताखोर दोनों लोगों की कर रहे हैं तलाश, पुलिस- प्रशासन की टीम मौके पर पहुंची, मथुरा के बलदेव थाना क्षेत्र का मामला।

➡जालौन- सड़क पर मिला अज्ञात व्यक्ति का शव, अज्ञात शव मिलने से इलाके में हड़कंप, पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा, माधौगढ़ कोतवाली के ऊमरी रोड का मामला।

➡कानपुर- बगैर नक्शा पास निर्माणाधीन पेट्रोल पंप हुआ ध्वस्त, ध्वस्तीकरण को लेकर मौके पर पुलिस बल तैनात, कानपुर विकास प्राधिकरण ने पेट्रोल पंप की कार्रवाई.

➡बरेली- जंगल में मिला युवक का जला हुआ शव, पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा, सीबीगंज के बिबियापुर चौधरी का मामला।

➡कानपुर देहात- युवक का संदिग्ध परिस्थितियों में मिला शव, पुलिस ने शव को पोस्टमार्मट के लिए भेजा, अकबरपुर के खानचंद्रपुर के पास का मामला।

➡देहरादून- फिल्म पृथ्वीराज देखेंगे CM पुष्कर सिंह धामी, कैबिनेट मंत्रियों के साथ आज फिल्म देखेंगे CM, आज शाम 6 बजे पृथ्वीराज चौहान फिल्म देखेंगे, संगठन के पदाधिकारी और कार्यकर्ता रहेंगे मौजूद, उत्तराखंड सरकार ने भी फिल्म को टैक्स फ्री किया।

➡दिल्ली- कांग्रेस नेता राशिद अल्वी का बयान, जुमे की नमाज के बाद प्रदर्शन का मामला, शांति से प्रदर्शन कर रहे लोगों को अरेस्ट किया, ऐसे लोगों को अरेस्ट करना संविधान से खिलवाड़, जिसकी वजह से हंगामा, वो बाहर घूम रही- अल्वी

➡दिल्ली- यूपी में मंत्री दानिश आजाद अंसारी का बयान, आजमगढ़,रामपुर लोकसभा चुनाव जीत रहे- अंसारी, उपचुनाव में कहीं कोई चुनौती नहीं है- दानिश अंसारी, सपा के लिए वहां की जनता में आक्रोश है – अंसारी, सपा का गठबंधन व्यक्तिगत लाभ के लिए था- अंसारी


https://www.shekharnews.com/
…………………………..
बने रहिये दिन भर शेखर न्यूज़ के साथ जो रखे आपको हर पल अपडेट

Related Articles

Back to top button