WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर दोपहर 2.00 बजे तक की बड़ी खबरें……11.06.2022

Https://www.shekharnews.com
शेखर न्यूज़ पर दोपहर 2.00 बजे तक की बड़ी खबरें……

➡️ प बंगाल के हावड़ा में पुलिस और प्रदर्शनकारियों के बीच झड़प का ताजा मामला सामने आया है. प्रदर्शनकारी भीड़ ने पुलिस पर पथराव किया जिसके बाद पुलिस ने भीड़ को तितर-बितर करने के लिए आंसू गैस के गोले छोड़े.

➡️प्रयागराज में हुई हिंसा के मामले में पुलिस ने जावेद अहमद को हिरासत में ले लिया है. पुलिस ने जावेद को हिंसा का मास्टरमाइंड बताया है. प्रयागराज के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अजय कुमार ने कहा है कि आरोपियों के खिलाफ गैंगस्टर और राष्ट्रीय सुरक्षा कानून के तहत कार्यवाही की जाएगी

➡लखनऊ- LDA के पूर्व सचिव रामविलास यादव के घर छापा, डॉ रामविलास यादव के आवास पर छापेमारी, उत्तराखंड विजिलेंस विभाग की टीम ने छापेमारी की, उत्तराखंड समाज कल्याण विभाग में अपर सचिव हैं, आईएएस रामविलास यादव के आवास पर छापेमारी, रामविलास के खिलाफ आय से अधिक संपत्ति का केस, BJP सरकार आते ही तैनाती उत्तराखंड में करा ली थी, पुरनिया इलाके में आवास पर चल रही है छापेमारी।

➡लखनऊ- हिंसा मामले को लेकर सीएम योगी का निर्देश, टीम-9 की बैठक में CM योगी ने दिए निर्देश, समाजविरोधी तत्वों पर कठोर कार्रवाई हो- CM, ऐसे लोगों का सभ्य समाज में स्थान नहीं- CM, किसी भी निर्दोष का उत्पीड़न न हो- सीएम योगी, लेकिन कोई एक दोषी भी न बचने पाए- CM योगी।

➡लखनऊ- सीएम योगी आदित्यनाथ ने मीटिंग बुलाई, कानून व्यवस्था की समीक्षा करेंगे सीएम योगी, सभी जिलों के डीएम-एसपी मीटिंग में शामिल होंगे, पुलिस कमिश्नर और आला अफसर बुलाए गए, शाम 6.30 बजे सीएम आवास पर बड़ी मीटिंग।

➡लखनऊ- पति ने पत्नी की निर्मम हत्या की, पति ने अपनी पत्नी को मौत के घाट उतारा, दुबग्गा के दौलतखेड़ा गांव में मर्डर की घटना।

➡कानपुर- कानपुर हिंसा से जुड़ी बड़ी खबर, उपद्रवियों के घर पर चला प्रशासन का बुलडोजर, हयात जफर हाशमी के आवास पर चला बुलडोजर, स्वरूप नगर में बिल्डिंग पर बुलडोजर कार्रवाई, हाशमी के साथी इश्तियाक के आवास पर कार्रवाई, केडीए और पुलिस के अफसर मौके पर मौजूद रहे, कारोबारी मोहम्मद इश्तियाक की बिल्डिंग पर एक्शन, जब अवैध बिल्डिंग बन रही थी तब अफसर सोते रहे, हिंसा के बाद KDA को पता चला कि बिल्डिंग अवैध।

प्रयागराज- कल जुमे की नमाज के बाद हिंसा का मामला, SSP अजय कुमार ने मास्टरमाइंड का नाम बताया, हिंसा का मास्टरमाइंड जावेद अहमद उर्फ पंप– SSP, मोबाइल से कई आपत्तिजनक चीजें बरामद हुईं- SSP, जावेद अहमद समेत 68 लोगों की गिरफ्तारी– SSP, खुल्दाबाद थाने में 2 और करेली थाने में एक केस, 70 लोग नामजद और 5000 अज्ञात पर केस- SSP, 29 गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गय- SSP, जावेद अहमद उर्फ पंप की बेटी JNU में पढ़ती है-SSP, पुलिस जावेद की बेटी की भूमिका की जांच कर रही, एसएसपी और डीएम खुद अटाला इलाके में पहुंचे हैं।

➡मेरठ- महिला वकील से शादी के नाम पर किया गैंगरेप, मेरठ जिला कोर्ट में शासकीय अधिवक्ता है पीड़िता, दारोगा और उसके साथी ने युवती से किया गैंगरेप, दारोगा से दोस्ती के बाद हुआ था शादी का वादा, अश्लील फोटो खींचकर पीड़िता को ब्लैकमेल किया, गाजियाबाद में तैनात है आरोपी दरोगा अजय शर्मा, पल्लवपुरम थाने में दर्ज कराया गया मुकदमा।

➡गोरखपुर- अज्ञात महिला ने खड़ी कार में लगाई आग, क्लिनिक के पास खड़ी कार में लगाई आग, अज्ञात महिला कार में आग लगाकर हुई फरार, स्थानीय लोगों ने आग पर पाया काबू, आग लगाने की घटना सीसीटीवी में हुई कैद, कैंट के मझौली कंम्पाउंड के पास का मामला।

➡बस्ती- अपराधियों ने लड़की को दिनदहाड़े अगवा किया, पानी भरने गई लड़की को बदमाशों ने किया अगवा, कार सवार बदमाशों ने लड़की को किया अगवा, लड़की के अपहरण से इलाके में मचा हड़कंप, तहरीर के आधार पर दर्ज किया जा रहा मुकदमा, परिजनों ने कहा जबरन शादी के लिए किया अगवा, परसुरामपुर के अमोलीपुर बाजार का मामला।

➡मैनपुरी- कैबिनेट मंत्री जयवीर सिंह का बयान, किसी को कानून हाथ में लेने का अधिकार नहीं- जयवीर, माहौल बिगाड़ने पर होगी सख्त कार्रवाई- जयवीर सिंह, सपा ने सिर्फ लूटने का काम किया – जयवीर सिंह, स्वास्थ्य व्यवस्था में हो रहा है सुधार- जयवीर सिंह, मरीजों को अब भटकना नहीं पड़ेगा- जयवीर सिंह, महिला जिला अस्पताल में बर्न यूनिट का किया शुभारंभ।

➡देवरिया- DM को गुमराह करते रहे आबकारी अधिकारी अश्विनी कुमार, निर्माणाधीन बार एवं रेस्टोरेंट के दस्तावेजों को पूरा दिखाया, अंग्रेजी शराब का लाइसेंस देने का अश्विनी ने किया प्रयास, डीएम जेपी सिंह ने आबकारी अधिकारी की कराई जांच, तीनों बार एवं रेस्टोरेंट में मिली भारी अनियमितता, DM ने आबकारी अधिकारी के खिलाफ शासन को लिखा पत्र।

➡फिरोजाबाद- जुमे की नमाज के बाद हुए उपद्रव का मामला, उपद्रव मामले में 8 लोग किए गए गिरफ्तार, अन्य लोगों को चिन्हित किया जा रहा है-SSP, नामजद और अज्ञात के खिलाफ दर्ज हुई FIR- SSP, उकसाने वालों को भी किया जाएगा गिरफ्तार- SSP, होर्डिंग, पोस्टर लगाकर की जाएगी पहचान-डीएम।

➡कन्नौज- जिला अस्पताल में नहीं सुधर रहीं स्वास्थ्य सेवाएं, अस्पताल के वार्ड ब्वाय मरीजों को लूटने वाले दलाल, तीमारदार मरीजों को लेकर भटकने को मजबूर, पिता को डिस्चार्ज कराने के लिए भटका युवक, खुद ही व्हील चेयर ढूंढकर पिता को ले गया घर, मामले से संबंधित वीडियो सोशल मीडिया में वायरल।

➡प्रयागराज- जुमे की नमाज के बाद हिंसा का मामला, PDA और राजस्व की टीम पहुंची अटाला, आरोपियों के घरों के मानचित्र की जांच, अटाला इलाके की सड़क पर दुकानों की जांच, अतिक्रमण कर दुकान चलाने वाले चिन्हित किए जा रहे, आरोपियों के घरों पर बुलडोजर चलाने की तैयारी, पीडीए और राजस्व की संयुक्त टीम सर्वे में जुटी।

➡चन्दौली- ट्रेन की चपेट में आने से युवक की मौत, रेलवे लाइन पार करते समय हुआ हादसा, रेलवे पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा, सहजौर गांव का बताया जा रहा मृतक, मुग़लसराय के हृदयपुर रेलवे क्रासिंग का मामला।

➡अमरोहा- विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, ससुरालियों पर दहेज के लिए हत्या का आरोप, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, पति समेत 5 लोगों पर हत्या का मुकदमा दर्ज, रजबपुर थाना के चक बदोनिया गांव का मामला।

➡ग्रेटर नोएडा- प्ले स्कूल में 3 साल की मासूम का यौन शोषण, स्कूल में ही मासूम के साथ की गई गंदी हरकत, बच्ची को दर्द होने पर परिजनों को चला पता, पिता ने अज्ञात के खिलाफ दर्ज कराया मुकदमा, बिसरख थाना स्थित प्राइवेट प्ले स्कूल का मामला।

➡बुलंदशहर- हथियार से वार करके किसान की नृशंस हत्या, ट्यूबवेल पर सो रहे किसान की हत्या से हड़कंप, मृतक के चेहरे पर चोट के कई निशान मिले, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, नरौरा थाना क्षेत्र के चौढेरा गांव का मामला।

➡संभल- करंट की चपेट में आने से मजदूर की मौत, काम के दौरान हाईटेंशन तार से टकराया हथौड़ा, दुकानदार के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की मांग, परिजनों ने मुकदमा दर्ज करने की मांग की, सदर कोतवाली के मुख्य बाजार का मामला।

➡कौशांबी- 6 साल की मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म, घर के बाहर खेल रही बच्ची के साथ दुष्कर्म, बेहोशी की हालत में मिली बच्ची ने बताई घटना, पुलिस ने आरोपी युवक को किया गिरफ्तार, कौशांबी के सैनी कोतवाली इलाके का मामला।

➡आगरा- छेड़छाड़ को लेकर दो पक्षों में खूनी संघर्ष, फायरिंग में एक व्यक्ति को लगी गोली, दोनों पक्षों में मारपीट में 4 लोग घायल, घायलों को मेडिकल कॉलेज में किया गया भर्ती, डौकी थाना क्षेत्र के गढी चंदन का मामला।

➡ग्रेटर नोएडा- सिपाही ने धोखे से रचाई दूसरी शादी, शादी शुदा होते हुए भी रचाई दूसरी शादी, दूसरी पत्नी ने रेप,धोखाधड़ी की दर्ज कराई FIR, सीपी ने सिपाही चित्रसेन को किया बर्खास्त, बिसरख थाने में तैनात था सिपाही चित्रसेन।

➡ललितपुर- डीएम ने अवैध प्लॉटिंग कारोबारियों पर लगाया जुर्माना, कारोबारियों पर लाखों रुपये के जुर्माने की कार्रवाई, बिना ले आउट पास धड़ल्ले चल रही है प्लॉटिंग, डीएम ने 79 कारोबारियों पर लगाया लाखों का जुर्माना।

➡संभल- कब्र से निकाला गया मृतक का शव, संदिग्ध हालत में व्यक्ति की हुई थी मौत, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, कोर्ट के आदेश के बाद निकाला गया शव, हयातनगर थाना के रसूलपुर गांव का मामला।

➡आगरा- चलती कार में लगी भीषण आग, चालक ने कूदकर बचाई अपनी जान, आग लगने से कार जलकर हुई राख, फायर ब्रिगेड ने आग पर पाया काबू, एत्माद्दौला के जोहरा बाग का मामला।

➡हरदोई- 15 इंस्पेक्टर और दारोगा के एसपी ने ट्रांसफर किए, पुलिस अधीक्षक राजेश द्विवेदी ने किया ट्रांसफर, कानून व्यवस्था के मद्देनजर एसपी ने ट्रांसफर किए।

➡जौनपुर- बस और ट्रक में आमने-सामने हुई टक्कर, सड़क हादसे में 4 महिलाएं गंभीर घायल हुईं, मौके पर पहुंची पुलिस रेस्क्यू करने में जुटी, बक्शा के पुरेराम जी पेट्रोल पंप की घटना।

➡ललितपुर- विधवा महिला को फांसी पर लटकाने का मामला, मामले में 8 नामजद समेत 9 पर मुकदमा दर्ज, विधवा महिला की जमीन की खातिर की हत्या, बार थाना क्षेत्र गेंदोरा गांव का मामला।

➡ललितपुर- जिंदा जलाई गई महिला की इलाज के दौरान मौत, मामले में पति समेत 7 ससुरालियों पर मुकदमा दर्ज, बार थाना क्षेत्र मथुराडांग का मामला।

➡मेरठ- तेज रफ्तार कार ने बाइक को मारी टक्कर, बाइक सवार छात्र की मौत, दूसरा गंभीर घायल, कॉलेज में परीक्षा देने जा रहे थे दोनों छात्र, मेरठ करनाल हाईवे पर सरधना के पास हादसा।

➡हापुड- बिजली विभाग की लापरवाही से 4 पशुओं की मौत, करंट की चपेट में आने से 4 पशुओं की हुई मौत, शिकायत के बाद भी सोता रहा बिजली विभाग, थाना बहादुरगढ़ के लुहारी गांव का मामला।

➡कानपुर- कानपुर में हिंसा और बवाल का मामला, उपद्रवियों के घर पर चल रहा है बुलडोजर, हयात जफर के घर पर भी जला बुलडोजर, स्वरूप नगर में बिल्डिंग पर चला बुलजोजर।

➡हमीरपुर- चलती बाइक में अज्ञात कारणों से लगी आग, बाइक सवारों लोगों ने कूदकर बचाई जान, कुरारा के जालौन-हमीरपुर हाईवे का मामला।

➡देवरिया- आर्केस्ट्रा मालिक की हत्या की आंशका, कमरे में मिला खून का निशान,धारदार हथियार, मौके पर नहीं मिला आर्केस्ट्रा मालिक रामकुमार, सलेमपुर कोतवाली के चेरो कस्बे का मामला।

➡उन्नाव- मुख्य सचिव दुर्गा शंकर मिश्रा पहुंचे उन्नाव, राजराजेश्वरी मंदिर में की पूजा-अर्चना, जन चौपाल में सुनेंगे लोगों की समस्याएं, जन चौपाल से हरदोई के लिए होंगे रवाना।

➡एटा- 7 जून से गायब युवक का मिला शव, संदिग्ध हालत में श्मशान घाट पर मिला शव, पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा, थाना मिरहची के गांव नगला भगत की घटना।

➡कानपुर- अवैध रूप से बनी इमारतों पर दहाड़ा बुलडोज़र, मोहम्मद इश्तियाक की बिल्डिंग पर चला बुलडोजर, कार्रवाई के दौरान मौके पर भारी पुलिस रही तैनात।

➡गाजियाबाद- प्रेमी-प्रेमिका को बदमाशों ने मारी गोली, गंभीर हालत में दोनों दिल्ली में भर्ती, गाजियाबाद के ट्रोनिका सिटी की घटना।

➡हरिद्वार- मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी पहुंचे हरिद्वार, कैबिनेट मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल साथ में मौजूद, सांसद और विधायक भी सीएम के साथ मौजूद, पीएम आवास योजना के तहत आवासों का शिलान्यास।

➡देहरादून- उत्तराखंड विजिलेंस की बड़ी कार्रवाई, विवादित IAS रामविलास यादव पर बड़ा एक्शन, आय से अधिक संपत्ति मामले में आवास पर छापा, देहरादून और लखनऊ में दो ठिकानों पर छापेमारी, यूपी के गाजीपुर में भी विजिलेंस टीम ने छापा मारा, एसपी विजिलेंस रेणु लोहानी के नेतृत्व में छापेमारी, देहरादून के टिहरी हाउस में रामविलास का आवास, यूपी की राजधानी लखनऊ में रामविलास के 2 आवास, मूलरूप से गाजीपुर के रहने वाले हैं रामविलास यादव।


https://www.shekharnews.com/
बने रहिये दिन भर शेखर न्यूज़ के साथ जो रखे आपको हर पल अपडेट

Related Articles

Back to top button