उत्तर प्रदेश

शेखर न्यूज़ पर रात 10:00 बजे की प्रमुख खबरें

  • शेखर न्यूज़ पर रात 10 बजे की बड़ी ख़बरें……………….*

➡लखनऊ- युवक को बंधक बनाकर पिटाई का मामला,पुलिस ने 3 स्मैकियों को गिरफ्तार किया,असलहे की बट- चाकू से हमला किया था,अवैध तमंचा, कारतूस, चाकू, स्मैक बरामद,ठाकुरगंज थाना पुलिस ने किया गिरफ्तार।

➡लखनऊ- 50 हजार का इनामी बदमाश गिरफ्तार,यूपी एसटीएफ ने बदमाश को अरेस्ट किया,पंचायत चुनाव प्रचार में व्यक्ति की हत्या की थी,तमंचा, 2 कारतूस यूपी STF ने किए बरामद।
प्रयागराज- खेत में युवक का शव मिलने से सनसनी,हत्या के बाद शव फेंके जाने की आशंका,पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा,नवाबगंज थाने के मटियारा गांव का मामला।

➡मथुरा- मथुरा में 36 घंटे में 5 शव मिलने से हड़कंप,माइल स्टोन 121 पर महिला का शव मिला,आज 2 महिलाओं के शव मिलने से सनसनी,हत्या के बाद शवों को फेंके जाने की आशंका,हाईवे क्षेत्र में महिला की गोली मारकर हत्या,बाकलपुर में महिला का गोली लगा शव मिला,कल एक्सप्रेसवे पर 2 बच्चों के शव मिले थे शव।

➡महोबा- कुलपहाड़ कोतवाली में तैनात इंस्पेक्टर की अरेस्टिंग, किशोरी से दुष्कर्म मामले में महेंद्र प्रताप सिंह गिरफ्तार, इटावा पुलिस ने महोबा में इंस्पेक्टर को अरेस्ट किया है, इटावा के भरेह क्षेत्र की किशोरी ने दर्ज कराया था केस।

➡उन्नाव- पुलिस ने मासूम के हत्यारों को अरेस्ट किया,2 हत्या आरोपियों को पुलिस ने अरेस्ट किया,हत्या के बाद में बाग में छिपाया था शव,पुलिस ने दोनों हत्या आरोपियों को जेल भेजा,आसीवन थाने के सिर्सचेरी गांव का मामला।

➡लखीमपुर- नियमों को ताख पर सजी पटाखे की दुकानें, मानकों की अनदेखी कर रहे दुकानदार, लापरवाही से घट सकती है बड़ी घटना, अग्निशमन विभाग बरत रहा लापरवाही, शहर के GIC मैदान में लगी पटाखा बाजार।

➡मथुरा- 7 करोड़ की मोबाइल लूट का हुआ खुलासा, फरह पुलिस और स्वाट टीम ने किया खुलासा, कैंटर चालक को बंधक बनाकर की थी बड़ी लूट, 8990 मोबाइल की कीमत 7 करोड़ बताई गई, 5 बदमाशों से 1589 मोबाइल, दो कार बरामद।

➡महोबा- पिता के सामने 5 साल के बच्चे की निर्मम हत्या, ढाई साल की मासूम बच्ची पर भी जानलेवा हमला, विरोध करने पर गुंडों ने पिता को भी जमकर पीटा, शहर कोतवाली क्षेत्र के डढ़हत माफ गांव की घटना।

➡मुज़फ्फरनगर- में नशेड़ी युवक चढ़ा टावर पर, स्थानीय दुकानदारों ने पुलिस को दी सूचना, पुलिस ने नशेड़ी युवक को टावर से नीचे उतारा, बुढाना के सब्जी मंडी में लगे टावर का मामला।

➡फिरोजाबाद- तेज रफ्तार बाइक आपस में टकराई, 4 घायल, महिला समेत तीन अन्य की हालत नाजुक, पुलिस ने घायलों को हॉस्पिटल में भर्ती कराया, थाना शिकोहाबाद क्षेत्र के नगला डहर की घटना।

➡अयोध्या- सड़क हादसे में बाइक सवार की दर्दनाक मौत, पिकअप और मोटरसाइकिल में हुई टक्कर, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, मिल्कीपुर अमानीगंज मार्ग पर हुआ हादसा।

➡अयोध्या- राज्यपाल आनंदीबेन पटेल पहुंचीं अयोध्या,रामलला, हनुमानगढ़ी, कनक भवन के दर्शन किए,गुप्तार घाट पर भी किया दर्शन पूजन।

➡बरेली- दबंगों ने किन्नर को मारी गोली,छेड़छाड़ का विरोध करने पर मारी गोली,घायल किन्नर जिला अस्पताल में भर्ती,3 बदमाशों ने दिया घटना को अंजाम,बरेली के अय्यूब खां चौराहे की घटना।

➡मथुरा- सिविल लाइन में 2 युवक आपस में भिड़े,दोनों युवकों में जमकर चले लात घूंसे,जिला मुख्यालय के पास जमकर मारपीट,युवकों की मारपीट का वीडियो वायरल,सदर थाने के सिविल लाइन का मामला।

➡आगरा- सड़क हादसे में 2 सगे भाइयों की मौत,अनियंत्रित ट्रक ने दोनों भाइयों को रौंदा,एक भाई मेरठ पुलिस में है सिपाही,मलपुरा में दक्षिणी बाईपास का मामला।

➡अमेठी- समाजसेवी राजेश अग्रहरि का सराहनीय कार्य,फैक्ट्री के वर्कर्स,लोगों को कंबल वितरित किए,7 गरीबों को सहयोग राशि, मिष्ठान को 50 हजार की सहायता राशि दी गई

Related Articles

Back to top button