WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तर प्रदेशउत्तरप्रदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर सुबह 7:30 बजे की बड़ी खबरें…. 31.03.2023

➡️लखनऊ- अंबेडकर विवि कैंपस में झांकी निकालने पर बवाल, रामनवमी पर झांकी निकालने पर दो गुटों में बवाल, कुलपति आवास के बाहर छात्र आपस में भिड़े, छात्रों का एक गुट झांकी का कर रहा विरोध, समर्थन में छात्रों ने जय श्रीराम के नारे लगाए, छात्रों में बवाल को देखते हुए पुलिस बल तैनात.

➡️लखनऊ- विभूतिखंड पुलिस ने 3 जालसाजों को किया अरेस्ट, जमीन,प्लाट और शेयर के नाम पर करते थे धोखाधड़ी, जालसाज दंपत्ति और बेटे को किया गिरफ्तार, संजय अग्रवाल,सुनीता और रोहित अग्रवाल गिरफ्तार, कम्पनी बना लोगों के लाखों रुपए लेकर थे फरार, विभूतिखंड समेत कई थानों पर दर्ज थे मुकदमे.

➡️लखनऊ- 1990 बैच के IPS अफसरों की DPC संपन्न , प्रशांत कुमार समेत 6 अफसर स्पेशल DG बने , यूपी में 6 IPS स्पेशल डीजी बने , सीएम के अनुमोदन के बाद जारी होगा आदेश, एमके बशाल,तनूजा श्रीवास्तव,सतीश माथुर स्पेशल डीजी, आईपीएस अंजू गुप्ता, सुभाष चंद्रा भी बने स्पेशल डीजी.

➡️प्रतापगढ़- कांग्रेसियों ने निकाला कैंडल मार्च, राहुल गांधी की सदस्यता रद्द पर हुआ मार्च, सरकार की तानाशाही, भ्रष्टाचार के खिलाफ मार्च, अंबेडकर चौराहे पर किया विरोध प्रदर्शन.

➡️प्रतापगढ़- घरेलू विवाद में दंपति ने लगाई फांसी, दंपति को लेकर परिजन पहुंचे मेडिकल कॉलेज, चिकित्सकों ने युवक को मृत घोषित किया, युवती की हालत नाजुक,प्रयागराज रेफर, घटना से परिजनों में मचा कोहराम, नगर कोतवाली के पूरे शुकाल का मामला.

➡️अमेठी- धूमधाम से देर शाम निकाली प्रभु श्रीराम की शोभा यात्रा, शोभायात्रा के दौरान क्षेत्र के हजारों युवा,महिलाएं शामिल, सैकड़ों महिलाओं ने हाथों में भगवा ध्वजा लेकर निकली, शोभायात्रा के दौरान सुरक्षा के रहे कड़े इंतजाम.

➡️बिजनौर- राम नवमी पर जलाए गए सैकड़ों दीप, आंधी तूफान से लोगों मे मची अफरातफरी, तूफान से श्रद्धालुओं की मेहनत पर फेरा पानी, शहर बिजनौर के रामलीला मैदान का मामला.

➡️सहारनपुर- जिले में बदला मौसम का मिज़ाज, चारों तरफ़ छाया अंधेरा, बिजली हुई गुल.

➡️वाराणसी- भ्रष्टाचार को बढ़ावा देने पर नगर निगम की कार्रवाई, अवैध तरीके से गृह कर वसूली पर कर्मचारी निलंबित, फर्जी रसीद काटकर जनता को बरगलाने का था आरोप, कोतवाली जून में कार्यरत चंद्रकांत के खिलाफ थी शिकायत, भवन स्वामियों को धोखे में रखकर काटता था फर्जी रसीद, शिकायत मिलने पर नगर आयुक्त ने बैठाई थी जांच, जांच में शिकायत सही पाए जाने पर दोषी निलंबित.

➡️गाजियाबाद- भिखारी की पीटने का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल, वायरल वीडियो के बाद पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा, थाना टीला मोड़ के पसोंडा इलाके का है वायरल वीडियो, भिखारी को पीटने वाला युवक हिंदू रक्षा दल का सदस्य, भिखारी के आधार कार्ड ना दिखाने पर कर दी थी पिटाई, कांग्रेस नेता अकबर चौधरी ने तहरीर देकर FIR दर्ज कराई.

➡️कौशाम्बी- गांव में कार्यक्रम के दौरान हर्ष फायरिंग, राइफल और डबल बैरल से की गई फायरिंग, कई राउंड हर्ष फायरिंग का वीडियो वायरल, सरायअकिल थाने के सुरसेनी का मामला.

➡️उन्नाव- उन्नाव में कब्जा हटाने गई टीम की बड़ी लापरवाही, प्रशासन की टीम के सामने महिला ने झोपड़ी जलाई, महिला ने खुद पर भी डाला ज्वलनशील पदार्थ, महिला की साड़ी का पल्लू भी आया आग की चपेट में, आग जलती देख फूले तहसील प्रशासन के हांथ पांव, SDM ने समझाकर महिला को आत्मदाह करने से रोका, अजगैन कोतवाली क्षेत्र के इटकुटी गांव का मामला.

➡️शाहजहांपुर- रामनवमी पर निकली गई शोभायात्रा, हजारों भक्त शोभायात्रा में हुए शामिल, झांकियां भी निकाली गई,पुष्प वर्षा हुई, हनुमंत धाम से बाबा विश्वनाथ तक निकली यात्रा.

➡️बाराबंकी- कार ने बाइक सवार को मारी टक्कर, सड़क हादसे में युवक की दर्दनाक मौत, शादी की खरीदारी करके घर लौट रहा था युवक, रामनगर के कटियारा कोल्ड स्टोर के पास की घटना.

➡️सुल्तानपुर- पुलिस और कांग्रेसियों में जमकर नोंकझोंक, मशाल जुलूस निकालने को लेकर हुई नोंकझोंक, राहुल गांधी की सदस्यता खत्म किये जाने से नाराज, मशाल जुलूस निकालकर करने जा रहे थे प्रदर्शन, कांग्रेसियों ने लाठी चार्ज का भी लगाया आरोप, नगर के कांग्रेस कमेटी कार्यालय का मामला.

➡️आगरा- पुलिस ने किया फर्जी लूट का खुलासा, व्यापारी से 2.5 लाख की लूट का मामला निकला फर्जी, चाचा के कर्ज की वजह से रची थी साजिश, चाचा, कारोबारी के पैसे नही देना चाहता था कारोबारी, फर्जी सूचना देने वाले के खिलाफ पुलिस कर रही कार्रवाई, अछनेरा थाना क्षेत्र का मामला.

➡️लखीमपुर- महिला सहायता केंद्र का उद्घाटन किया गया,एसपी की पत्नी डॉ कोमल ने किया उद्घाटन, आकांक्षा समिति अध्यक्ष अल्पना सिंह भी मौजूद , महिला शिकायतों पर त्वरित कार्रवाई की जाएही, संकटा देवी पुलिस चौकी में महिला सहायता केंद्र.

➡️हरदोई- बाइकों की भीषण भिड़ंत में 2 लोगों की मौत, एक वकील और गढ़ी चांद निवासी की मौत, शाहाबाद के गढ़ी चांद के पास सड़क हादसा, पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा.

➡️मऊ- शॉर्ट सर्किट से लगी गेहूं की फसल में आग, 7 से 8 बीघा की गेहूं की फसल जलकर राख , आग बुझाने आई फायर ब्रिगेड अचानक हुई खराब, ग्रामीणों से फायर ब्रिगेड के कर्मचारियों ने लगवाए धक्के, गेहूं के फसल में लगे आग पर ग्रामीणों ने पाया काबू, घोसी ब्लॉक के बीबीपुर गांव का मामला.

➡️वाराणसी- भोजपुरी अभिनेत्री आकांक्षा दुबे के सुसाइड का मामला, भोजपुरी गायक समर सिंह पर कसा पुलिस का शिकंजा, समर सिंह के खिलाफ पुलिस करेगी लुकआउट नोटिस जारी, कमिश्नरेट पुलिस को समर सिंह के विदेश भागने का शक, वाराणसी से मुंबई तक कमिश्नरेट पुलिस की छापेमारी, समर सिंह और उसके भाई संजय सिंह के खिलाफ दर्ज है केस, होटल में फांसी के फंदे से लटका मिला था अभिनेत्री का शव.

➡️दिल्ली- पीएम मोदी नए संसद भवन के औचक दौरे पर पहुंचे , 1 घंटे से अधिक समय बिताया,कार्यों का निरीक्षण किया, दोनों सदनों में आने वाली फैसलिटी का अवलोकन किया, पीएम ने साथ ही निर्माण श्रमिकों से भी बातचीत की, पीएम के साथ लोकसभा स्पीकर ओम बिरला मौजूद रहे.

Related Articles

Back to top button