WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तर प्रदेशउत्तरप्रदेशलखनऊ
Trending

शेखर न्यूज़ पर शाम 4:30 बजे तक की बड़ी एवं प्रमुख खबरें…….* 04.01.2024

➡लखनऊ-मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का बयान,पीएम श्री स्कूलों के आधुनिकीकरण का शुभारंभ- CM,5 करोड़ बच्चे स्कूली शिक्षा से जुड़े हैं – सीएम,नई शिक्षा नीति से बच्चों को फायदा हुआ- सीएम,आज बच्चे स्मार्ट क्लास में पढ़ाई कर रहे- सीएम,बच्चों के लिए नई विज्ञान प्रयोगशालाएं बनीं- सीएम,स्कूलों में आधुनिक सुविधाएं मिल रहीं – CM योगी,पहले स्कूलों की हालत देखकर दुख होता था- CM,शिक्षा के क्षेत्र में काफी काम हुआ, सुधार हुआ- CM,
बच्चों को स्कूल से जोड़ने का काम किया- CM योगी.

➡लखनऊ- गोसाईगंज में ट्रक लूटकांड का पुलिस ने किया खुलासा, पुलिस ने नाबालिग समेत 7 लोगों को अरेस्ट किया, विकास रावत, अभिषेक यादव, अमन रावत गिरफ्तार, साहिल रावत,सौरभ रावत,गोविन्द रावत की गिरफ्तारी,कार सवार 7 लोगों ने मिलकर जेल रोड पर लूटा था ट्रक, नशे में धुत कार सवारों ने पैसे की चाहत में लूटा था ट्रक, ट्रक लूट कर दुबग्गा सब्जी मंडी में किया था खड़ा, मौरंग लदी ट्रक को बेचकर पैसे से करना चाहता थे पार्टी, CP की क्राइम टीम,DCP की क्राइम टीम ने किया खुलासा, खलासी और ट्रक चालक को मारपीट कर उतारा था , गोसाईंगंज के जेल रोड पर लूटी गई थी मौरंग भरी ट्रक.

➡लखनऊ-कारागार मंत्री धर्मवीर प्रजापति का बयान,प्राण प्रतिष्ठा का भव्य आयोजन होगा- धर्मवीर,’यूपी की जेलों में आयोजन का लाइव प्रसारण होगा’,’जेलों में 22 जनवरी को जलाया जाएगा दीपक’ ,जेलों में होगा सुंदरकांड का आयोजन- धर्मवीर,’हनुमान चालीसा की पुस्तकों का वितरण होगा’,’जेलों में बड़ी स्क्रीन की व्यवस्था भी की जाएगी’.

➡लखनऊ- अयोध्या में इंटरनेशनल काइट फेस्टिवल कराएगी सरकार,अयोध्या में भी बड़े स्तर पर कराये जाएंगे आयोजन,अयोध्या विकास प्राधिकरण ने शुरू की तैयारियां,19 से 21 जनवरी के बीच कराये जा सकते हैं आयोजन,इंटरनेशनल काइट फेस्टिवल के आयोजन की रूपरेखा तैयार,देश-विदेश के प्रख्यात पतंगबाज कर सकेंगे हुनर का प्रदर्शन.

➡बरेली- DM रविंदर सेन ने रेन बसेरे का निरीक्षण किया, रैन बसेरे की व्यवस्थाओं का डीएम ने लिया जायजा,रैन बसेरे में मौजूद लोगों से डीएम ने की बातचीत ,डीएम ने स्टाफ को साफ सफाई के दिए निर्देश , रैन बसेरे में अलाव न जलने पर जताई नाराजगी, SDM सदर, सिटी मजिस्ट्रेट, तहसीलदार रहे मौजूद, बारादरी थाने के सैटेलाइट में है अस्थायी रैन बसेरा.

➡वाराणसी -बीएचयू आईआईटी छात्रा से गैंगरेप का मामला,कांग्रेस महिला विंग की कार्यकर्ताओं ने किया प्रदर्शन,दर्जनों की संख्या में कैंट डाकघर पर एकजुट हुईं कार्यकर्ता,कार्यकर्ताओं ने बीजेपी के शीर्ष नेताओं को भेजी चूड़ियां,
भारतीय डाकघर से महिलाओं ने भेजी चूड़ियां,पुलिस ने तीनों आरोपियों को भेज चुकी है जेल.

➡बाराबंकी- बाराबंकी में घने कोहरे का कहर,11 हजार विद्युत लाइन पोल से टकराया पिकअप,पोल से टकराते ही धू-धू कर लगी आग,पास में स्थित होटल और बाइक भी चपेट में आए,होटल और बाइक भी जलकर पूरी तरह राख,दमकल कर्मियों ने कड़ी मशक्कत से पाया काबू,जहांगीराबाद थाना क्षेत्र के चंदौली चौराहा का मामला.

➡मुजफ्फरनगर- मुज़फ्फरनगर जिला कलेक्ट्रेट में हुई पिटाई,काउंसलिंग में पहुंचे पति की जमकर हुई पिटाई,दंपति में मामूली कहासुनी के बाद हुआ था विवाद,पत्नी सहित परिजनों ने पति को जमकर पीटा,महिला सुरक्षा सेल काउंसलिंग में आई थे दंपति,सिविल लाइन जिला कलेक्ट्रेट का मामला.

➡बरेली-112 गाड़ी पर तैनात पुलिसकर्मी की हुई मौत, ड्यूटी के दौरान अचानक तबीयत हुई थी खराब,जिला अस्पताल में भारतराम की हुई मौत,बीपी, शुगर, किडनी की बीमारी से परेशान थे भारतराम,कैंट थाना क्षेत्र के बभिया चौकी का मामला.

➡फर्रुखाबाद -कोहरे में पलटा मिट्टी से भरा डंपर, डंपर पलटने से ठेला हुआ चकनाचूर,दिव्यांग ठेला वाले ने कूदकर बचाई अपनी जान,इटावा बरेली हाईवे पर चौड़ीकरण का चल रहा कार्य, मिट्टी पलटते समय अनियंत्रित होकर डंपर पलटा,फतेहगढ़ के इटावा बरेली हाईवे का मामला.

➡शाहजहांपुर- प्रेमिका ने फांसी लगाकर की आत्महत्या,प्रेमी के साथ आपत्तिजनक स्थिति में मिली थी युवती,समाज में बदनामी के डर से की आत्महत्या,प्रेमी राजू ने भी आत्महत्या की कोशिश की,प्रेमी को पुलिस ने किया गिरफ्तार,प्रेमिका के शव को पोस्टमार्टम के लिये भेजा गया,थाना अल्हागंज के रावतपुर गांव की घटना.

➡जालौन- जालौन कोतवाली में हुई 19 वाहनों की नीलामी, लावारिस हालत में दाखिल किए गए वाहनों की नीलामी,सीओ व नायब तहसीलदार की मौजूदगी में हुई नीलामी , 28 ख़रीदारों ने लिया भाग, 60 हजार पर टूटी अंतिम बोली, जालौन कोतवाली परिसर में लगाई गई नीलामी की बोली.

➡मेरठ- मेडिकल कॉलेज में संविदाकर्मियों का हंगामा , 4 महीने से नहीं मिला वेतन , विधायक अतुल प्रधान में मौके पर पहुंच सुनी समस्या, प्रिंसिपल ऑफिस के बाहर हंगामा धरना-प्रदर्शन जारी, 4 महीने से वेतन नहीं मिलने से संविदाकर्मी परेशान, प्रिंसिपल ने जल्द वेतन आने का दिया आश्वासन.

➡संतकबीरनगर- मेंहदावल विधानसभा के बेलौली गांव पहुंचे ब्रजेश पाठक, नागेंद्र त्रिपाठी के घर शोक संवेदना व्यक्त करने पहुंचेंगे , बिहार/झारखंड के क्षेत्रीय महामंत्री हैं नागेंद्र त्रिपाठी, स्वास्थ्य सेवाओं के संबंध में अफसरों संग की समीक्षा बैठक, जिले को जल्द मिलेगा मेडिकल कॉलेज- डिप्टी सीएम .

➡दिल्ली- भाजपा राष्ट्रीय प्रवक्ता डॉ. सुधांशु त्रिवेदी का बयान,मोहल्ला क्लीनिक बनाने तक ही सोच सीमित है- सुधांशु,एक दिन में 500-500 मरीज़ देखे गए हैं- सुधांशु त्रिवेदी,मोहल्ला क्लीनिक में CCTV है तो बाहर लाइये- सुधांशु,’कट्टर इमार्नदार का किरदार तार-तार हो गया है’,प्रेस कॉन्फ्रेंस में CBI से सवाल पूछ रहे हैं- सुधांशु.

➡दिल्ली-गृहमंत्री अमित शाह से मिले दारा सिंह चौहान,यूपी में मंत्रिमंडल विस्तार की चर्चाओं के बीच मुलाकात,दारा सिंह चौहान ने की अमित शाह से मुलाकात, दिल्ली में अमित शाह के आवास पर की मुलाकात,यूपी में मंत्रिमंडल विस्तार की चर्चाएं तेज,दारा सिंह चौहान, ओपी राजभर अमित शाह से मिले.

➡दिल्ली- गृहमंत्री अमित शाह से मिले दारा सिंह चौहान,यूपी में मंत्रिमंडल विस्तार की चर्चाओं के बीच मुलाकात,दारा सिंह चौहान ने की अमित शाह से मुलाकात,दिल्ली में अमित शाह के आवास पर की मुलाकात,यूपी में मंत्रिमंडल विस्तार की चर्चाएं तेज,दारा सिंह चौहान, ओपी राजभर अमित शाह से मिले.

➡दिल्ली- दिल्ली सरकार में मंत्री सौरभ भारद्वाज का बयान,’सीएम को केंद्र सरकार गिरफ्तार करना चाहती है’,आज देश में गिरफ्तारी की चर्चा है- सौरभ भारद्वाज,’करोड़ों का घोटाला हुआ लेकिन 1 रुपये नहीं मिला’ ,500 से अधिक जगहों पर छपेमारी हुई- सौरभ.

➡दिल्ली- पीएम मोदी ने एक्स पर पोस्ट किया,लक्षद्वीप दौरे को लेकर पीएम ने अनुभव साझा किए,मुझे लक्षद्वीप के लोगों के बीच रहने का अवसर मिला- PM,द्वीपों की अद्भुत सुंदरता से आश्चर्यचकित हूं – पीएम,लोगों की अविश्वसनीय गर्मजोशी से आश्चर्यचकित हूं- PM,अगत्ती, बंगाराम, कावारत्ती में PM ने लोगों से संवाद किया.

➡दिल्ली- नोएडा,गाजियाबाद, दिल्ली में आईटी की छापेमारी, तीन बड़े बिल्डर्स के ठिकानों पर आईटी का छापा , भूटानी,लॉजिक्स,एडवेंट बिल्डर्स के ठिकानों पर छापा, इनकम टैक्स की नोएडा यूनिट कर रही है छापेमारी.

➡लक्षद्वीप- लक्षद्वीप के दौरे पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने समुद्र में लगाई डुबकी, PM ने लक्षद्वीप दौरे की दिलचस्प तस्वीरें शेयर की, पीएम नरेंद्र मोदी ने एक्स पर पोस्ट किया, लक्षद्वीप दौरे को लेकर पीएम ने अनुभव साझा किए, मुझे लक्षद्वीप के लोगों के बीच रहने का अवसर मिला- PM,द्वीपों की अद्भुत सुंदरता से आश्चर्यचकित हूं – पीएम , लोगों की अविश्वसनीय गर्मजोशी से आश्चर्यचकित हूं- PM, अगत्ती, बंगाराम, कावारत्ती में PM ने लोगों से संवाद किया.

Related Articles

Back to top button