WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर रात 10 बजे की बड़ी एवं प्रमुख ख़बरें….. 30.03.2022

शेखर न्यूज़ पर रात 10 बजे की बड़ी एवं प्रमुख ख़बरें…..

➡लखनऊ- 2 सफाई कर्मचारियों की मौत का मामला, परिजनों से मिले डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक, परिजनों से मिलकर शोक संवेदना व्यक्त की, सरकार की तरफ से आर्थिक सहायता भी प्रदान की, 20 – 20 लाख की आर्थिक मदद प्रदान की, डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने परिजनों को सौंपी मदद, अम्बरगंज, गुलाब नगर में हुआ था हादसा, सीवर में सफाई कार्य के दौरान हुई थी मौत।

➡लखनऊ- यूपी सरकार के सभी मंत्रियों का बंगला अलॉट, सरकार के मंत्रियों का बंगला अलॉट किया गया, डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य को 7KD आवास, डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक को 3VD मार्ग आवास, सुरेश खन्ना को 10 कालीदास मार्ग आवास, सूर्य प्रताप शाही को 8 कालीदास मार्ग आवास, स्वतंत्र देव सिंह को 4 गौतमपल्ली कॉलोनी आवास, यूपी सरकार के सभी मंत्रियों को आवास आवंटित।

➡लखनऊ- 12वीं के अंग्रेजी के पेपर लीक का मामला, पेपर लीक मामले में अबतक 17 लोग अरेस्ट, 17 अभियुक्तों को गिरफ्तार किया गया, बलिया पुलिस ने 17 अभियुक्त अरेस्ट किए, मामले में अलग-अलग 3 थानों में FIR दर्ज, नगर पुलिस ने 2 अभियुक्त गिरफ्तार किए, नगरा पुलिस ने 10 अभियुक्तों अरेस्ट किया, सिकंदरपुर पुलिस ने 5 अभियुक्त अरेस्ट किया।

➡लखनऊ- एन्टी भू-माफिया अभियान में ज़िला प्रशासन की कार्रवाई, 25 करोड़ की सरकारी भूमि को कब्ज़ा मुक्त कराया गया, 2.528 हेक्टेयर भूमि पर अवैध निर्माणों को किया ध्वस्त, सरोजनीनगर स्थित बिजनौर में प्रशासन ने की कार्रवाई, अवैध निर्माण करने वालों को बक्शा नहीं जाएगा- डीएम।

➡लखनऊ- कल सचिवालय में निरीक्षण करेंगे सभी विभागाध्यक्ष, सचिवालय के सेक्शन, कार्यालयों का निरीक्षण होगा, रिकॉर्ड, रख-रखाव और साफ-सफाई भी चेक होगी, सरकार के निर्देश पर कल सभी अफसर निरीक्षण करेंगे।

➡लखनऊ- नगर विकास मंत्री अरविंद कुमार शर्मा का निर्देश, सुबह 5 से 8 बजे तक सफाई अभियान चलेगा, पूरे प्रदेश में सफाई अभियान चलाया जाएगा, कूड़ा उठान और गंदगी सफाई में तेजी लाई जाए।

➡बलिया- पेपर लीक मामले से जुड़ी बड़ी खबर, बलिया DIOS को हिरासत में लिया गया, DIOS बलिया को हिरासत में लिया गया, पेपर लीक मामले में DIOS हिरासत में लिए गए, पुलिस ने DIOS को हिरासत में लिया, कोतवाली से कहीं अन्य स्थान पर ले गई पुलिस।

➡सोनभद्र- सोन नदी के खनन क्षेत्र में मिला शव, बालू खनन क्षेत्र में शव मिलने से हड़कंप, ट्रक चालक के रूप में शव की हुई पहचान, मृतक की पहचान सन्तोष यादव के रूप में हुई, आजमगढ़ के देहुला गांव का निवासी था युवक, जुगैल थाना के अघोरी साइट का मामला।

➡ग्रेटर नोएडा- अवैध कॉलोनियों पर चला प्राधिकरण का बुलडोजरम, एयरपोर्ट के आसपास अवैध कब्जे पर चला बुलडोजर, प्राधिकरण ने 50,7,830 वर्ग मीटर जमीन कराई मुक्त, प्राधिकरण की अनुमति के बिना काटी गई थी कॉलोनी, ग्रेटर नोएडा के झाझर गांव का मामला।

➡बलिया- पेपर लीक मामले से जुड़ी खबर, पुलिस ने बलिया DIOS को भेजा जेल, मेडिकल कराने के बाद भेजा गया जेल, बलिया DIOS को आज़मगढ़ जेल भेजा, जेल जाते समय DIOS की हालत बिगड़ी, कई गंभीर धाराओं मुकदमा हुआ है दर्ज, शहर पुलिस ने मामला किया है दर्ज।

➡ग्रेटर नोएडा- सड़क हादसे में महिला और बच्चे की मौत, सड़क पार करते समय कार ने मारी टक्कर, दूसरी महिला को अस्पताल में किया गया भर्ती, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, दनकौर थाना के यमुना एक्सप्रेसवे का मामला।

➡एटा- घाराती पक्ष ने बाराती पक्ष को बनाया बंधक, शादी से मना करने पर बारातियों को बनाया बंधक, लड़के ने दहेज को लेकर शादी से किया इनकार, अवागढ़ थाना के मंडपुरा गांव का मामला।

➡जौनपुर- डिलेवरी के दौरान नवजात की मौत पर हंगामा, डॉक्टर अस्पताल छोड़कर हुए मौके से फरार, प्रसव के दौरान नवजात की हो गई थी मौत, करंजाकला प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र का मामला।

➡इटावा- खाद्य निरीक्षक ने अधिवक्ता से की गुंडई, अधिवक्ता को कमरे में खिंचने की कोशिश की, अधिवक्ता ने 50 हजार घूस लेने का लगाया आरोप, लाइसेंस नवीनीकरण के लिए घूस लेने का आरोप।

➡मुरादाबाद- राशन डीलर से 2 लाख रंगदारी मांगने में मुकदमा, आरोपी ने राशन डीलर को फोन पर दी धमकी, रंगदारी नहीं देने पर दी जान से मारने की धमकी, बिलारी थाने के हुकूमत नगर साहू कुंज की मामला।

➡ग्रेटर नोएडा- पुलिस ने 2 इनामी बदमाशों को किया गिरफ्तार, आरोपियों पर घोषित था 20-20 हजार का इनाम, गैंगेस्टर मामले में फरार चल रहे थे दोनों आरोपी, दनकौर थाना पुलिस ने आरोपियों को किया अरेस्ट।

➡बुलंदशहर- अवैध हथियार के साथ युवक का वीडियो वायरल, वीडियो में तलवार और हथियार के साथ दिखा युवक, पुलिस ने आरोपी युवक के वीडियो का लिया संज्ञान, खुर्जा देहात थाना के लखावटी गांव का मामला।

➡कौशाम्बी- 15 हजार का इनामी अभियुक्त गिरफ्तार, विधिक कार्यवाही के बाद न्यायालय भेजा गया, मंझनपुर पुलिस को मिली सफलता।

➡रायबरेली- एसपी ने दारोगा अनिल यादव को किया लाइन हाजिर, सेना के जवान साथ मारपीट करने पर हुई थी शिकायत,सदर कोतवाली में तैनात है दारोग़ा अनिल यादव।

➡बदायूं- मकान का छज्जा गिरने से मासूम की मौत, हादसे में दूसरा बच्चा गंभीर रूप से घायल, बंदर के कूदने से मकान का गिरा छज्जा, सहसवान कोतवाली के सिलहरी गांव का मामला।

➡नोएडा- ढाई करोड़ के ठगी के मामले में मुकदमा, कम्पनी ने निवेश के नाम पर की ठगी, रिच टू कॉमर्शियल कंपनी में कराया निवेश, पीड़ित ने सेक्टर 58 थाने में दर्ज कराई FIR

➡बदायूं- ट्रेन की चपेट में आने से छात्रा की मौत, प्रैक्टिकल परीक्षा देने आई थी मृतक छात्रा, अलापुर थाना के फाजिल नगर की थी निवासी, बरेली-कासगंज रेलमार्ग पर हुआ दर्दनाक हादसा।

➡लखीमपुर- युवक का शव मिलने का मामला, गला घोंटकर की गई युवक की हत्या, प्रेमिका के घर मिला था युवक का शव, खीरी थाने के शेखसराय मोहल्ले का मामला।

➡जौनपुर- भूमाफियाओं के अवैध कब्जे पर चला बुलडोजर, ग्रामीणों की शिकायत पर एसडीएम ने की कार्रवाई, जौनपुर के बहरीपुर गांव का मामला।

➡सोनभद्र- ट्रेन से कटकर युवती की मौत, ट्रैक पार करते समय हुआ हादसा, पुलिस ने शव पोस्टमार्टम को भेजा, पिपरी थाना के चाचा कॉलोनी की घटना।

➡दिल्ली- डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य पहुंचे दिल्ली, दिल्ली दौरे पर डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य, स्मार्ट सिटी-स्मार्ट विलेज हमारा सपना है-केशव, गांव और गरीब से जुड़ा काम सौंपा गया-केशव, गांव और गरीब से जुड़कर काम करेंगे-केशव मौर्य, स्मार्ट गांव के लिए अलग से कार्य योजना होगी, स्मार्ट गांव 100 दिनों के एजेंडे में नहीं हो पाएगा, स्मार्ट गांव के लिए विधिवत रोड मैप बनाया जाएगा।


बने रहिये दिन भर शेखर न्यूज़ के साथ जो रखे आपको हर पल अपडेट

Related Articles

Back to top button