WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेशलखनऊ
Trending

शेखर न्यूज़ पर सुबह 7:30 बजे की प्रमुख मुख्य बड़ी खबरें…. 30.06.2022

शेखर न्यूज़ पर सुबह 7:30 बजे की प्रमुख मुख्य बड़ी खबरें…. 30.06.2022

➡लखनऊ- प्रदेश में बेसिक शिक्षा अधिकारियों के तबादले,बेसिक शिक्षा विभाग में 61 अधिकारियों के तबादले,33 जिलों में बेसिक शिक्षा अधिकारी बदले गए,रिद्धी पाण्डेय बीएसए कानपुर देहात बनीं,कीर्ति जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी बागपत,विपिन कुमार बीएसए औरैया बनाए गए,दीपिका गुप्ता बीएसए मैनपुरी बनीं,सचिन कुमार बीएसए जालौन,कमलेंद्र कुमार कुशवाहा बीएसए कुशीनगर,सुरजीत कुमार सिंह बीएसए कानपुर नगर,नीलम यादव बीएसए झांसी,शुभम शुक्ला बीएसए मुजफ्फरनगर,शैलेष कुमार बीएसए इटावा,अमिता सिंह बीएसए श्रावस्ती,वीके शर्मा बीएसए बुलंदशहर,ऐश्वर्य लक्ष्मी बीएसए गौतमबुद्धनगर,आनंद प्रकाश शर्मा बीएसए बदायूं,हरिश्चंद्र नाथ बीएसए देवरिया,आशीष कुमार सिंह बीएसए महराजगंज,संदीप कुमार बीएसए हाथरस,प्रवीण कुमार तिवारी बीएसए आगरा,अतुल कुमार तिवारी बीएसए संतकबीरनगर,लव प्रकाश यादव बीएसए चित्रकूट,अजय कुमार मिश्रा बीएसए महोबा,दीपिका चतुर्वेदी बीएसए सुल्तानपुर,संतोष कुमार राय बीएसए अयोध्या,संतोष देव पांडेय बीएसए बाराबंकी,दीवान सिंह बीएसए मथुरा बने,चंद्रशेखर बीएसए संभल बनाए गए,विनोद मिश्रा बीएसए गाजियाबाद,कौश्तुभ कुमार सिंह बीएसए कन्नौज,मनिराम सिंह बीएसए बलिया बने,अमित कुमार सिंह बीएसए पीलीभीत,गीता वर्मा बीएसए अमरोहा बनीं,इंद्रजीत प्रजापति बीएसए बस्ती बने.

➡लखनऊ- फर्जीवाड़े की एलडीए वीसी से की गई शिकायत,राम नारायण के नाम से अलॉट दुकान को बेच दिया गया,कर्मचारियों की मिलीभगत से आवंटित दुकान बेच दी गई,विभूति खंड के मुख्य द्वार पर फैसिलिटी प्लॉट नंबर 1 को बेचा,राम नारायण को झांसा देकर केशव गुरनानी पर बेचने का आरोप,दुकान को कामर्शियल समायोजित करवा कर लाखों कमा रहा गुरमानी,केशव गुरनानी इसी तरह के फ्रॉड केस में जेल में बंद है,बिना एक्वायर और बिना नाप करवाये एलडीए ने दिया कब्जा,एलडीए ने गुरनानी के लोगों को आबादी की भूमि पर कब्जा दिया.

➡लखनऊ- मुकदमे को लेकर युवक ने किया फेसबुक लाइव,युवक ने मुकदमे के बाद साक्ष्य रखे सामने,फेसबुक लाइव से युवक ने बताई आपबीती,मंदिर के महंत ओम भारती पर लिखाया था मुकदमा,महंत के लोगों पर धमकाने का लगाया आरोप,महन्त को गिरफ्तार कर पुलिस भेज चुकी जेल,युवक ने लोगों से न्याय के लिए किया अनुरोध,चौक कोतवाली का मामला.

➡लखनऊ- अल्पसंख्यक कल्याण के JD एसएन पांडेय निलंबित,भ्रष्टाचार और विभागीय अनियमितता पर कार्रवाई,एसएन पांडे मदरसा बोर्ड के रजिस्ट्रार रहे हैं,रोशन जैकब की जांच में आरोप सही पाए गए,आरोपों के सही पाए जाने पर कार्रवाई की गई,अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री धर्मपाल सिंह ने किया निलंबित.

➡लखनऊ- 50 लाख की ठगी करने वाले गिरोह का भण्डाफोड़,एसटीएफ ने 3 अभियुक्तों को किया गिरफ्तार,ठगी के पैसे से खरीदा हुआ सामान बरामद,सेक्टर-20 नोएडा पुलिस के सहयोग से गिरफ्तारी.

➡बलरामपुर- पूर्व सांसद रिजवान जहीर पर कुर्की की कार्रवाई जारी,10.80 करोड़ की संपत्ति जिला प्रशासन ने की कुर्क,लखनऊ के अल्लूनगर डिगूरिया में हुई कार्रवाई,थाना मड़ियांव के तीन गाटा संख्या पर कार्रवाई,हत्याकांड मामले में जेल में बंद हैं रिजवान जहीर,जिला प्रशासन ने की NSA की भी कार्रवाई.

➡लखनऊ- पति की हत्या करने वाली पत्नी गिरफ्तार,हत्या की आरोपी पत्नी सरिता गिरफ्तार,पति के फांसी लगाने की झूठी सूचना दी थी,पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हुआ हत्या का खुलासा,परिजनों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज हुआ,पत्नी को गौतमपल्ली पुलिस ने किया गिरफ्तार,घरेलू कलह के चलते वारदात को दिया अंजाम.

➡लखनऊ- उप मुख्यमंत्री केशव मौर्य तेलंगाना के लिए रवाना,4 जुलाई तक तेलंगाना के हैदराबाद में रहेंगे केशव,तेलंगाना के हैदराबाद में प्रवास पर रहेंगे केशव मौर्य,पार्टी के स्थानीय कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगे केशव मौर्य,विधानसभा कमेटियों और बूथ कमेटियों की मीटिंग लेंगे.

➡देहरादून- उत्तराखंड मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी का बयान,100 दिन समर्पण,सेवा,संकल्प के – सीएम धामी,100 दिनों में हमने बहुत सारे रोडमैप बनाए-धामी,बहुत से निर्णय भी लिए गए हैं- सीएम धामी,’समान नागरिक संहिता कानून लागू करेंगे- धामी,इस दिशा में कदम बढ़ा रहे हैं- सीएम धामी,’गरीब परिवार को साल में 3 सिलेंडर मुफ्त देंगे’,पर्यावारण मित्रों को मानदेय देना फैसला- धामी,वृद्धावस्था पेंशन को हमने बढ़ाया है- सीएम धामी,’सरलीकरण,समाधान,निस्तारण 3 मंत्रों पर सरकार चला रहे’

➡रामपुर- रामपुर में 2 करोड़ कैश पकड़ा गया,पुलिस ने 2 करोड़ कैश बरामद किया,लोगों के पास से 2 करोड़ रुपए मिला,दोनों युवकों से पूछताछ कर रही पुलिस,इनकम टैक्स की टीम को बुलाया गया,स्कूल के पब्लिकेशन का बताया जा रहा पैसा,उत्तराखंड से दिल्ली ले जाया जाता है पैसा,सूचना पर पुलिस ने कैश बरामद किया,सिविल लाइन पुलिस ने कैश बरामद किया,दोनों युवक सवालों का जबाब नहीं दे पा रहे-SP.

➡कानपुर- खड़ी कार पर फायरिंग की फर्जी सूचना,कार पर फायरिंग की फर्जी सूचना से हड़कंप,आरोपी ने साथियों संग मिलकर बनाई थी योजना,समझौते का दबाव बनाने के लिए दी फर्जी सूचना,307 के मुकदमे में वादी पर समझौते का दबाव बनाना चाहते थे,कार सवार जिला पंचायत सदस्य से पूछताछ जारी,जमीन विवाद में युवक पर कार चढ़ाने की कोशिश हुई थी,चकेरी थाना क्षेत्र के कोयला नगर इलाके की घटना.

➡बदायूं- कुख्यात दीपक बजाज की 20 लाख की संपत्ति कुर्क,कत्लेआम मचाने के बाद हुई थी गैंगस्टर की कार्रवाई,व्यापारी की हत्या समेत उनके बेटे पर फायरिंग की थी,बेटा शशांक बजाज पीलीभीत जेल से फरार हुआ,कोरोना काल में भागा था शशांक, दीपक बदायूं जेल में है बंद,आज पुलिस समेत प्रशासनिक अफसर ने की संपत्ति कुर्क.

➡नोएडा- उदयपुर घटना को लेकर नोएडा पुलिस अलर्ट पर,अफसरों ने सभी धर्म घुरुओं के साथ बैठक की,अफवाहों पर ध्यान न देने की दी गई हिदायत,बकरीद और कावड़ यात्रा को लेकर भी हुई मीटिंग,सभी धर्म गुरुओं से युवाओं को जागरूक करने की अपील,अफवाहों से सावधान रहनें की भी अपील की गई,सेक्टर 6 NEA हाउस में हुई बैठक.

➡नोएडा- 42 लाख की कीमत का 4 क्विंटल गांजा बरामद,पुलिस ने एक गांजा तस्कर को किया अरेस्ट,NCR के कॉलेजो में किया करते थे सप्लाई,DCM के अंदर केबिन बनकर रखते थे गांजा,कोरियर पार्सल की आड़ में चल रही थी गांजा तस्करी,AC समेत घरेलू सामान भी हुआ बरामद,फेज 2 पुलिस ने की अरेस्टिंग, बरामदगी.

➡एटा- सपा नेता जुगेंद्र यादव को गिरफ्तारी पर मिला स्टे,गैंगस्टर एक्ट मामले में गिरफ्तारी पर मिला स्टे,गिरफ्तारी स्टे मिलने पर नहीं होगी 83 की कार्रवाई,पुलिस विवेचना जारी रहने तक नहीं होगी गिरफ्तारी,इलाहाबाद हाईकोर्ट ने गिरफ्तारी पर लगाई रोक,डीएम के आदेश पर संपत्ति जब्ती की कार्रवाई जारी.

➡इटावा- क्रीड़ाधिकारी नरेश चंद्र यादव के खिलाफ FIR दर्ज,पास्को एक्ट समेत कई धाराओं में मुकदमा दर्ज,बाल संरक्षण आयोग के आदेश पर मुकदमा दर्ज,स्टेडियम में दो खिलाड़ियों ने लगाया था आरोप,कराटे की 2 नाबालिग लड़कियों ने लगाया था आरोप,थाना सिविल लाइन में दर्ज किया गया मुकदमा.

➡रायबरेली- विद्युत बिल जमा करने गई टीम पर जानलेवा हमला,ओटीएस योजना के तहत बिल जमा करने गई थी टीम,गांव के दबंगों ने गिरोह बनाकर किया जानलेवा हमला,बिजली टीम से लगभग 1 लाख का कैश भी दबंगो ने लूटा,अटौरा चौकी के पूरे शमशेर की है घटना.

➡सोनभद्र- गैंगस्टर एक्ट में आरोपी पर पुलिस की कार्रवाई,86 लाख 17 हजार की अचल संपत्ति की गई कुर्क,दो मंजिला मकान, भूमि को पुलिस ने किया कुर्क,लक्ष्मी नारायण सिंह की अचल सम्पत्ति हुई कुर्क,रावर्टसगंज कोतवाली के सिद्धि कला का मामला.

➡जालौन- पिकनिक मनाने गए 6 लोग नदी में डूबे,रेस्क्यू ऑपरेशन कर 5 को बचाया गया,एक लापता युवक की तलाश जारी,नौंका विहार करने निकले थे 6 युवक,सभी युवक इटावा जनपद के निवासी हैं,रामपुरा के पचनद से निकली यमुना नदी की घटना.

➡संतकबीरनगर- कुआनो नदी में नहाते समय 6 युवक डूबे,नदी में डूबने से 2 सगे भाई समेत 3 की मौत,स्थानीय गोताखोरों ने 3 युवकों की बचाई जान,तीनों युवकों के शवों को SDRF की टीम ने निकला,महुली थाना क्षेत्र के साखी पुल के पास की घटना.

➡रुड़की- अब नो पार्किंग में नहीं खड़े होंगे वाहन,नो पार्किग में वाहन खड़े करने पर कटेगा चालान,ज्वाइंट मजिस्ट्रेट अंशुल सिंह ने किया निरीक्षण,तहसील परिसर के निरीक्षण के खड़े मिले थे वाहन,अस्त-व्यस्त वाहन खड़े होने पर जताई नाराजगी.

➡हरदोई- पुलिस कर्मियों का रील वीडियो हुआ वायरल,वर्दी की गरिमा गिराते नजर आए पुलिस कर्मी,ड्यूटी के दौरान पुलिसकर्मी बनाते हैं वीडियो,महिला डेस्क का मखौल उड़ा रही हरदोई पुलिस,शाहाबाद थाने में तैनात है महिला सिपाही वसुधा मिश्रा.

➡एटा- बाइक और कैंटर आमने-सामने की भीषण भिड़ंत,बाइक सवार व्यक्ति की मौत,दूसरा गंभीर घायल,पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा,घायल को कराया मेडिकल कॉलेज में भर्ती,सकीट थाना क्षेत्र के इन्दी मोड़ की घटना.

➡देहरादून- मुख्य सचिव ने केदारनाथ पुनर्निर्माण कार्यों की समीक्षा,केदारनाथ में चल रहे सभी कार्य सुचारू चलते रहें- CS,आवश्यक सामग्री,लेबर की समुचित व्यवस्था हो- CS,किसी सामग्री की कमी से कोई कार्य बाधित न हो-CS.

➡अमेठी- युवक को बाइक सवार बदमाशों ने मारी गोली,गंभीर हालात में युवक को ट्रामा सेंटर किया रेफर,घटना को अंजाम देकर बदमाश मौके से फरार,मौके पर बड़ी संख्या में पुलिसबल मौजूद,मुंशीगंज थाना क्षेत्र के बाहापुर गांव का मामला.

➡गाजियाबाद- बेखौफ बदमाशों ने युवक को मारी गोली,बाइक सवार बदमाश गोली मारकर फरार,युवक को अस्पताल में कराया गया भर्ती,मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुटी,लोनी बॉर्डर के राजनगर कॉलोनी का मामला.

➡झांसी- उल्दन थाना क्षेत्र में हत्या का मामला,पुलिस पर उत्पीड़न करने का आरोप,मृतक के भाई का उत्पीड़न करने का आरोप,भाई ने SSP कार्यालय पहुंच कर लगाई गुहार,पुलिस ने मेरे साथ मारपीट कर रही- भाई

➡कानपुर- खुफिया कैमरों से होगी जगन्नाथ रथ यात्रा की निगरानी,यात्रा मार्ग की ड्रोन कैमरों से भी होगी निगरानी,1 और 2 जुलाई को निकलेगी जगन्नाथ रथयात्रा,यात्रा आयोजको के साथ पुलिस लाइन में हुई बैठक.

➡रायबरेली- जिला अस्पताल में 2 मरीजो की मौत का मामला,डीएम ने उच्च स्तरीय जांच के दिये आदेश,ऑक्सीजन से हुई मौत का डीएम ने किया खंडन,स्टॉफ से CMS का समन्वय न होना है बड़ी वजह-DM

➡देहरादून- पुलिस महकमे से जुड़ी आज की बड़ी खबर,सरकार ने 20 PPS अधिकारियों को दिया प्रमोशन,8 डिप्टी SP और 12 CO को मिलेगा बढ़ा हुआ ग्रेड पे,सीएम धामी के हस्ताक्षर पर आदेश जारी हुआ.

➡रुड़की- मासूम बच्ची औऱ मां से दुष्कर्म का मामला,पुलिस की 4 टीमों को गिरफ्तारी के लिए लगाया गया,आरोपियों की धरपकड़ के लिए पुलिस लगाई गई,मुज़फ्फरनगर,मेरठ में रूड़की पुलिस ने डाला डेरा.

➡नोएडा- शमशान घाट में मिली नवजात शिशु का शव,शमशान के जंगल में पड़ा मिला नवजात का शव,पुलिस ने नवजात के शव को लिया कब्जे में,सेक्टर 63 स्थित शमशान में मिला नवजात का शव.

➡आगरा- खबर का बड़ा असर,स्टंटबाज युवक को पुलिस ने किया गिरफ्तार,बाइक को भी पुलिस ने की सीज,स्टंट दिखाते हुए विडियो हुआ था वायरल,हरीपर्वत पुलिस ने की कार्रवाई.

➡कुशीनगर- जिला पंचायत सदस्य के घर से 43 गोवंश बरामद,मौके से एक तस्कर गिरफ्तार,2 पिकअप भी बरामद,गिरफ्तारी,बरामदगी के आधार पर कार्रवाई जारी,तुर्कपट्टी पुलिस को मिली सफलता.

➡नोएडा- पुलिस ने 2 शातिर लुटेरों को किया अरेस्ट,लुटेरों के पास से लूट की 3 सोने के चेन बरामद,नोएडा NCR में दर्जनों घटनाएं कर चुके आरोपी,सेक्टर 63 थाना पुलिस ने की अरेस्टिंग.

➡कानपुर देहात- घरेलू कलह में महिला ने खाया जहरीला पदार्थ,इलाज के दौरान महिला की हुई मौत,पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा,रसूलाबाद कोतवाली क्षेत्र के मऊ गांव की घटना.

➡नैनीताल- नव नियुक्त मुख्य न्यायाधीश ने कार्यभार ग्रहण किया,मुख्य न्यायाधीश विपिन सांघी ने कार्यभार ग्रहण किया,कल देहरादून में शपथ के बाद आज कार्यभार ग्रहण किया.

➡हापुड़- करंट की चपेट में आने से बच्चे की मौत,अस्पताल में इलाज के दौरान हुई मौत,बच्चे की मौत से परिवार में मचा हड़कंप,नगर कोतवाली के जसरूप नगर का मामला.

➡बुलंदशहर- खुर्जा के गांव बिजलीपुर में फिर देखा तेंदुआ,खेत के पास टहलता देखा गया एक तेंदुआ,अरनिया रेंजर को ग्रामीणों ने सूचना दी,तेंदुआ दिखने से दहशत में ग्रामीण.

➡बलरामपुर- पुलिस ने चोरी के आरोपी को किया गिरफ्तार,चोर के पास से ज्वैलरी और नगदी की बरामद,शिवानगर से पुलिस ने चोर को किया अरेस्ट.

➡बरेली- ट्रांसफार्मर में अचानक से लगी आग,आग से धू-धूकर जला ट्रांसफार्मर,दमकल कर्मियों ने आग पर पाया काबू,फरीदपुर के ऊंचा मोहल्ले की घटना.

➡काशीपुर- व्यक्ति का शव मिलने से सनसनी,वन विभाग के बीट वॉचर को मिला शव,पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा,कुंडेश्वरी के गुलजारपुर वन क्षेत्र का मामला.

➡दिल्ली- कैबिनेट मंत्री जितिन प्रसाद दिल्ली में,केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी से की भेंट,परियोजनाओं पर विस्तृत चर्चा हुई-जितिन

➡दिल्ली- एकनाथ शिंदे गुट के वकील एनके कौल की दलील,‘न सिर्फ सरकार अल्पमत में है बल्कि पार्टी भी अल्पमत में हैं’,सरकार फ्लोर टेस्ट टालने की मांग कर रही है- कौल.

➡दिल्ली- देश के एटॉनी जनरल केके वेणुगोपाल का कार्यकाल बढ़ा,केंद्र सरकार ने 3 महीने के लिए कार्यकाल बढ़ाया,1 जुलाई 2022 से 3 महीने के लिए बढ़ाया कार्यकाल,AG केके वेणुगोपाल का कार्यकाल 3 महीने के लिए बढ़ा,30 जून को केके वेणुगोपाल का कार्यकाल खत्म हो रहा था.

➡दिल्ली- नवाब मालिक,अनिल देशमुख की याचिका पर सुनवाई,याचिका पर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई की गई,दोनों को फ्लोर टेस्ट में शामिल होने की इजाज़त,दोनों नेता फ्लोर टेस्ट में शामिल हो सकते-SC,फ्लोर टेस्ट के बाद न्यायायिक हिरासत में जाना होगा-SC.

➡दिल्ली- महाराष्ट्र फ्लोर टेस्ट को लेकर SC में सुनवाई जारी,राज्यपाल की तरफ से SG तुषार मेहता की दलीलें,राज्यपाल ने जल्द फ्लोर टेस्ट करवाना सही समझा-SG,गैरकानूनी तरीके से वोट जुटाने की आशंका थी- SG,’39 विधायकों ने सरकार का साथ छोड़ा,ये राज्यपाल को सूचना मिली’,विधायकों की लाश दिल्ली आएगी,ऐसे बयान दिए गए-SG,यह भावुकता में दिया बयान हो सकता है- सुप्रीम कोर्ट

➡दिल्ली- महाराष्ट्र में फ्लोर टेस्ट पर सुप्रीम कोर्ट का फैसला,फ्लोर टेस्ट को लेकर सुप्रीम कोर्ट का बड़ा फैसला,महाराष्ट्र में कल ही होगा फ्लोर टेस्ट,महाराष्ट्र में कल ही बहुमत परीक्षण होगा,कल सुबह 11 बजे से बहुमत परीक्षण,राज्यपाल के आदेश पर SC की रोक नहीं,सुप्रीम कोर्ट ने फ्लोर टेस्ट कराने के आदेश दिए,कल सुबह 11 बजे शुरू होगी सदन का कार्यवाही,शाम 5 बजे तक फ्लोर टेस्ट पूरा करना होगा,महाराष्ट्र में तय समय पर होगा फ्लोर टेस्ट,उद्धव सरकार को सुप्रीम कोर्ट से बड़ा झटका.

➡मुंबई- फ्लोर टेस्ट से पहले उद्धव ठाकरे का फेसबुक लाइव,अभी तक सब अच्छा हो रहा था- उद्धव ठाकरे,हमने किसानों का कर्ज माफ किया- उद्धव ठाकरे,औरंगाबाद का नाम बदलकर संभाजी किया-उद्धव,हमारे कार्यकर्ताओं ने मेहनत की है- उद्धव ठाकरे,हमारे अच्छे कामों को नजर लगी- उद्धव ठाकरे,सोनिया गांधी, शरद पवाल को धन्यवाद- उद्धव,सभी सहयोगियों को मेरा धन्यवाद- उद्धव ठाकरे,हमारे अपने लोग अब बड़े हो गए- उद्धव ठाकरे,जिनको मैनें दिया, वो नाराज हैं- उद्धव ठाकरे,बागी अब ठाकरे परिवार को भूल गए- उद्धव,जिनको कुछ नहीं दिया,वो अब भी साथ-उद्धव,राज्यपाल महोदय का भी शुक्रिया-उद्धव ठाकरे,जिनसे धोखे का अंदेशा था वो साथ रहे-उद्धव,नाराजगी थी तो मुझे आकर बताते-उद्धव ठाकरे,मेरे सामने आकर बोलें बागी विधायक- उद्धव,शिवसैनिकों को नोटिस भेजा जा रहा- उद्धव,कांग्रेस, NCP ने हमारा साथ नहीं छोड़ा-उद्धव,NCP ने मंत्रिमंडल छोड़ने को कहा- उद्धव,’किसके पास कितनी संख्य मुझे मतलब नहीं’,सीएम पद छोड़ने का दुख नहीं- उद्धव ठाकरे,सीएम पद छोड़ने का दुख नहीं- उद्धव ठाकरे,मुझे CM पद छोड़ने का कोई दुख नहीं-उद्धव,मैं मुख्यमंत्री पद का त्याग कर रहा हूं-उद्धव

➡मुंबई- उद्धव ठाकरे ने इस्तीफे का ऐलान किया,महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री पद से उद्धव का इस्तीफा,मैं मुख्यमंत्री पद का त्याग कर रहा हूं-उद्धव,सीएम पद छोड़ने का दुख नहीं- उद्धव ठाकरे,मुझे CM पद छोड़ने का कोई दुख नहीं-उद्धव,जो हुआ उसकी उम्मीद नहीं थी- उद्धव ठाकरे,शिवसेना हमसे कोई छीन नहीं सकता- उद्धव,मैं विधान परिषद से भी इस्तीफा दे रहा हूं-उद्धव,’मेरे पास शिवसेना है, जो कोई नहीं छीन सकता’,मेरे पास शिवसेना है- उद्धव ठाकरे

https://www.shekharnews.com/
बने रहिये दिन भर शेखर न्यूज़ के साथ जो रखे आपको हर पल अपडेट
…………………..

https://www.shekharnews.com

Related Articles

Back to top button