WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर शाम 7.30 बजे तक की बड़ी ख़बरें…… 30.03.2022

शेखर न्यूज़ पर शाम 7.30 बजे तक की बड़ी ख़बरें……

➡लखनऊ- माध्यमिक शिक्षा मंत्री गुलाब देवी का बयान,अंग्रेजी पेपर लीक मामले में बोलीं गुलाब देवी,जांच के बाद कार्रवाई होगी– मंत्री गुलाब देवी,पेपर लीक करने वालों पर कार्रवाई होगी- गुलाब देवी,मामले में इमरजेंसी मीटिंग की गई है-गुलाब देवी,दोषियों पर सख्त से सख्त कार्रवाई होगी-गुलाब देवी।

➡लखनऊ- सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव का ट्वीट,अंग्रेजी पेपर लीक मामले में अखिलेश का ट्वीट,पेपर लीक करवाने का व्यवसाय बदस्तूर जारी- अखिलेश,सरकार की दूसरी पारी में भी व्यवसाय जारी– अखिलेश,‘सरकार किसी परीक्षा को पूर्ण नहीं होने देना चाहती है’,‘पेपर माफियाओं पर सरकार कागज का ही बुलडोजर चलवा दे’।

➡लखनऊ- अंग्रेजी पेपर लीक मामले में बोलीं आराधना शुक्ला,ACS माध्यमिक शिक्षा आराधना शुक्ला का बयान,इस मामले की जांच कराई जाएगी– आराधना शुक्ला,पेपर लीक मामले में बच्चों की गलती नहीं- आराधना,जल्द दोबारा से परीक्षा कराई जाएगी– आराधना शुक्ला,जांच में जो दोषी मिलेंगे सभी पर कार्रवाई होगी- आराधना।

➡लखनऊ- माध्यमिक शिक्षा मंत्री गुलाब देवी का बयान,अंग्रेजी पेपर लीक मामले में बोलीं गुलाब देवी,जांच के बाद कार्रवाई होगी– गुलाब देवी,पेपर लीक करने वालों पर कार्रवाई होगी- गुलाब देवी,मामले में इमरजेंसी मीटिंग की गई है- गुलाब देवी,दोषियों पर सख्त से सख्त कार्रवाई होगी- गुलाब देवी।

➡लखनऊ- यूपी बोर्ड 12वीं का अंग्रेजी पेपर लीक,एसीएस गृह अवनीश अवस्थी ने रिपोर्ट मांगी,बलिया के डीएम-एसपी से ACS गृह ने रिपोर्ट मांगी,शासन ने मामले में जांच के आदेश जारी किए,STF को सौंपी गई पेपर लीक मामले की जांच,24 जिलों के डीएम-एसपी से रिपोर्ट मांगी गई।

➡लखनऊ- पेपर लीक मामले में समाजवादी पार्टी का ट्वीट,पिछली घटनाओं से सरकार ने नहीं ली सीख- सपा,परीक्षा से पूर्व पेपर लीक भ्रष्टाचार की देन- सपा,‘छात्रों के भविष्य से कब तक सरकार करेगी खिलवाड़’,मुख्यमंत्री पूरे मामले में जवाब दें- समाजवादी पार्टी।

➡लखनऊ- पेपर लीक मामले से जुड़ी बड़ी खबर, निरस्त हुआ पेपर 13 अप्रैल को होगा, परीक्षा 13 अप्रैल को कराई जाएगी, अंग्रेजी का पेपर अब 13 अप्रैल को होगा, 13 अप्रैल को सुबह 8 बजे से होगा पेपर, प्रदेश के 24 जिलों में रद्द हुआ था पेपर, लीक होने के चलते पेपर रद्द हुआ था, 12वीं के अंग्रेजी का पेपर लीक हुआ था।

➡लखनऊ- सांसद रवि किशन के बड़े भाई का निधन,एम्स अस्पताल में इलाज के दौरान निधन,रवि किशन के बड़े भाई रमेश शुक्ला का निधन,सीएम योगी आदित्यनाथ ने दुख व्यक्त किया।

➡नोएडा- जिला कोर्ट ने सेक्टर 20 कोतवाल को किया तलब,गैर जमानती वारंट का पालन न करने पर तलब,प्राधिकरण के पूर्व GM के खिलाफ जारी था NBW,पूर्व GM को पेश न करने पर किया गया तलब,पूर्व GM से 60 लाख के लेनदेन का था मामला,27 अप्रैल तक कोतवाल जिला कोर्ट में होंगे पेश।

➡नोएडा- साइबर क्राइम टीम ने विदेशी ठग को किया गिरफ्तार, ठग ने ऑनलाइन माध्यम से की थी 87 लाख की ठगी, फेसबुक पर दोस्ती कर महिला से की थी की ठगी, आरोपी से मोबाइल,सिम,पासपोर्ट,मेडिकल वीजा बरामद, मेडिकल वीज़ा पर भारत आया था नाइजीरियन नागरिक, थाना साइबर क्राइम ने आरोपी ठग को किया गिरफ्तार।

➡प्रयागराज- पेपर लीक पर बोर्ड सचिव दिव्यकांत शुक्ला का बयान,पूरे मामले पर जांच बैठा दी गई है- बोर्ड सचिव,24 जिलों के DIOS से रिपोर्ट तलब की गई-बोर्ड सचिव,कठोर से कठोर मामले में कार्रवाई की जाएगी-बोर्ड सचिव,सभी जिला विद्यालय निरीक्षकों को दिए गए-बोर्ड सचिव,लापरवाही बलिया जिले में सामने आई है- बोर्ड सचिव।

➡आगरा- फौजी समेत परिवार पर जानलेवा हमला,खेत में जानवरों के घुसने से रोकने पर हमला,फौजी का कान और पिता की ऊंगली कटी,पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया,पुलिस ने दो आरोपियों को किया गिरफ्तार,बाह थाना क्षेत्र के मन भाउतीपुरा का मामला।

➡बुलंदशहर- पुलिस कस्टडी में युवक की मौत का मामला,दोषी कोतवाल, उपनिरीक्षकों पर हत्या का मुकदमा,2020 में खुर्जा कोतवाली में कस्टडी में हुई थी मौत,तत्कालीन इंस्पेक्टर मिथिलेश उपाध्याय पर मुकदमा,SI बहादुर सिंह, रामसेवक पर हत्या का मुकदमा,अन्य 8 लोगों पर भी हत्या का मुकदमा हुआ दर्ज,19 अप्रैल को इलाहाबाद हाईकोर्ट में होगी सुनवाई,हाईकोर्ट में मुख्य सचिव हलफनामा दायर करेंगे।

➡अमरोहा- अमरोहा में तमंचे के बल पर छात्रा से लूट,परीक्षा देने जा रही छात्रा को बदमाशों ने लूटा,2 बाइक सवार बदमाशों ने दिया लूट को अंजाम,छात्रा के गले से सोने की चेन, कुंडल लूटकर भागे,सूचना के बाद भारी पुलिस मौके पर पहुंची,नौगांवा सादात थाने के बोरी गांव का मामला।

➡सुल्तानपुर- विधायक बनते ही ताहिर खान के भाई की दबंगई,जमीन कब्जाने को लेकर हुए विवाद में की दबंगई, असलहा लहराकर दहशत फैलाने का किया प्रयास,दोनों पक्ष कोतवाली पहुंचकर लगा रहे आरोप-प्रत्यारोप, नगर कोतवाली के पांचोपीरन मजार के पास की घटना।

➡सुल्तानपुर- बिजली विभाग ने काटी बेसिक शिक्षा कार्यालय की बिजली,बेसिक शिक्षा कार्यालय का 1.5 करोड़ बिजली बिल बकाया,बिजली बिल नहीं चुकाने पर काटी कार्यालय की बिजली,विवेक नगर के बेसिक शिक्षा के कार्यालय का मामला।

➡हरदोई- बक्सा बनाने की दुकान में चोरी की वारदात,दुकान का शटर उखाड़कर दिया घटना को अंजाम,35 हजार की नकदी समेत लाखों की चोरी,पुलिस तहरीर के आधार पर छानबीन में जुटी,संडीला कस्बे की बस अड्डा चौकी का मामला।

➡प्रतापगढ़- दुकान हटा रहे लोगों ने महिला को जमकर पीटा, विरोध करने पर दबंगो ने बच्ची को भी पीटा, पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल, प्रतापगढ़ के मांधाता थाना इलाके का मामला।

➡बिजनौर- नकली नोटों के तस्करों पर पुलिस का छापा,पुलिस ने 3 अभियुक्तों को किया गिरफ्तारत,58 हजार रूपए के नकली नोट बरामद,एक अभियुक्त मौके से हुआ फरार,नजीबाबाद थाने के कोटद्वार रोड की घटना।

➡कौशाम्बी- घर में घुसकर युवती के साथ छेड़खानी,विरोध करने पर युवती को बुरी तरह पीटा,घायल युवती को अस्पताल में कराया भर्ती,पीड़िता की तहरीर पर दर्ज हुआ मुकदमा,सैनी थाने के मीठेपुर सयारा का मामला।

➡दिल्ली- यूपी के जिला अस्पतालों में डॉक्टरों की कमी मामला,स्वीकृत पदों के खाली होने पर यूपी सरकार को फटकार,सुप्रीम कोर्ट ने कहा,डॉक्टरों की कमी चिंता का विषय है,उम्मीद करते हैं कि सरकार उपयुक्त कदम उठाएगी-SC,सुप्रीम कोर्ट ने यूपी सरकार से 4 हफ्ते में जवाब मांगा,जिला अस्पतालों में डॉक्टरों के 1800 पद खाली हैं।

➡दिल्ली- जनसंख्या नियंत्रण कानून को लेकर याचिका दाखिल,दाखिल याचिका पर जल्द सुनवाई की मांग की गई,CJI एनवी रमना ने जल्द सुनवाई का आश्वासन दिया,याचिकाकर्ता ने राज्य सरकार को नोटिस की मांग की।

➡दिल्ली- केंद्रीय कर्मचारियों का महंगाई भत्ता बढ़ा,महंगाई भत्ता बढ़ाने को कैबिनेट ने मंजूरी दी,केंद्रीय कर्मचारियों का 3% महंगाई भत्ता बढ़ा।


बने रहिये दिनभर शेखर न्यूज़ के साथ जो रखे आपको अपडेट

Related Articles

Back to top button