WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर रात्रि 10:00 बजे की बड़ी एवं प्रमुख खबरें जो रखे आपको हर पल अपडेट…… 22.04.2022

शेखर न्यूज़ पर रात्रि 10:00 बजे की बड़ी एवं प्रमुख खबरें जो रखे आपको हर पल खबरों से अपडेट…… 22.04.2022

➡लखनऊ- यूपी में मेडिकल प्रोफेशनल सीटें होंगी दोगुनी, 5 सालों में एमबीबीएस की 7,000 सीटें बढ़ेंगी, पीजी की 3000,नर्सिंग की 14500 सीटें बढ़ेंगी, पैरामेडिकल की 3600 सीटों को बढ़ाया जाएगा, 2022-23 तक 14 नए मेडिकल से यूपी लैस होगा, सभी जिलों में BSL2,RTPCR लैब की स्थापना होगी, सीटी स्कैन यूनिट, डायलिसिस यूनिट खोली जाएंगी, बेहतर चिकित्‍सा सुविधा को बनेगा मोबाइल ऐप, कॉल सेंटर एंड मोबाइल ऐप तैयार किया जाएगा।

➡लखनऊ- सपा अध्यक्ष ने BJP सरकार पर साधा निशाना, यूपी में बिजली-पानी का संकट गहराने लगा है, BJP सरकार हमेशा ‘ऑल इज वेल’ के मूड में है, BJP को जनता की परेशानियों से वास्ता नहीं है, गर्मी की शुरुआत में ही ट्रांसफार्मर फुंक रहे हैं, लोग घंटों अंधेरे में रहने को मजबूर हैं-अखिलेश, बिजली अभाव में नलों से पानी भी नहीं आता है, अधिकांश हैंडपंप बेकार,ट्यूबवेल काम नहीं कर रहे हैं, कई जगह अघोषित विद्युत कटौती से लोग आजिज।

➡लखनऊ- यूपी में 24 घंटे में 188 नए कोरोना मरीज मिले, गौतमबुद्ध नगर में 108 नए कोरोना मरीज मिले, 24 घंटे में लखनऊ में 10 नए कोरोना मरीज, गाजियाबाद में 38 नए कोरोना मरीज मिले, यूपी में कोरोना के एक्टिव मरीज 1044 पहुंचे, लखनऊ में सक्रिय मरीजों की संख्या पहुंची 67

➡लखनऊ- सीएम योगी ने कोरोना को लेकर दिए निर्देश, प्रदेश के सभी अस्पतालों को किय गया अलर्ट, मेडिकल कॉलेज में 30 बेड का डेडीकेटेड वार्ड बनेगा, कोविड नियमों का सख्‍ती से अनुपालन का निर्देश, संक्रमितों के आंकड़ों में उतार चढ़ाव बरकरार-CM, स्‍कूलों को बंद करने की जरूरत नहीं है- सीएम।

➡लखनऊ- डिप्टी सीएम बृजेश पाठक ने किया निरीक्षण, स्वास्थ्य सेवाओं को और बेहतर किया जाएगा-बृजेश, आगे भी ऐसे ही आकस्मिक निरीक्षण करेंगे-बृजेश, आज के निरीक्षण में कई खामियां मिली हैं- बृजेश, डीजी हेल्थ से 24 घंटे में रिपोर्ट मांगी है- बृजेश।

➡लखनऊ- मरीज को गोद में लेकर KGMU पहुंचा तीमारदार, स्ट्रेचर ना मिलने पर गोद में लेकर पहुंचा तीमारदार, KGMU का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल, कुछ दिन पूर्व डिप्टी CM ने किया था निरीक्षण, खामियों पर संबंधित अफसरों को लगाई थी फटकार।

➡लखनऊ- उत्तर प्रदेश के कैबिनेट मंत्री फील्ड में जाएंगे, कैबिनेट मंत्रियों की अध्यक्षता में बना रहा कार्यक्रम, 18 मंडलों के लिए तैयार किया जा रहा कार्यक्रम, हर मंडल में 72 घंटे का प्रवास करेंगी टीमें-CM, व्यवस्थाओं की पड़ताल करेंगे कैबिनेट मंत्री-CM

➡लखनऊ- 50 हजार का इनामी बदमाश राममूर्ति गिरफ्तार, एक अन्य अपराधी मुकेश चौहान भी गिरफ्तार, एसटीएफ ने मुठभेड़ के दौरान किया गिरफ्तार, यूपी एसटीएफ ने बहराइच से किया गिरफ्तार।

➡कानपुर देहात- स्वास्थ्य मेले में पहुंचे केंद्रीय राज्य मंत्री भानु प्रताप वर्मा, केंद्रीय राज्य मंत्री के साथ मंत्री राकेश सचान मौजूद रहे, पुखरायां सामुदायिक केंद्र में स्वास्थ्य मेले का आयोजन, जिलाधिकारी की मौजूदगी में की गई मेले की अगुवाई, स्वास्थ्य मेले में दिव्यांगों को ट्राई साइकिल भी बांटी गई, सुबह 4 बजे से लाउडस्पीकर बजता है- भानु प्रताप वर्मा, अपने ही परिसर में आवाज सुनाई दे- भानु प्रताप वर्मा, अतिक्रमण पर बुलडोजर चलता रहेगा-भानु प्रताप वर्मा।

➡फर्रुखाबाद- भारत समाचार की खबर का असर, प्रसूता की इलाज के दौरान मौत का मामला, खबर चलने के बाद जिला प्रशासन ने लिया संज्ञान, सीएमओ को जांच कर कार्रवाई का दिया आदेश, सीएमओ ने अवैध नर्सिंग होम पर की छापेमारी, छापेमारी कर 3 अवैध नर्सिंग होम किए सीज, परी, सृष्टि क्लीनिक कृष्णा हॉस्पिटल पर कार्रवाई, कोतवाली कायमगंज क्षेत्र का मामला।

➡कानपुर- दबंग स्टैंड संचालक ने ई रिक्शा चालक को पीटा, अवैध वसूली का विरोध करने पर लाठी से पीटा, स्टैंड संचालक रामगोपाल पुरी पर पीटने का आरोप, अवैध टेंपो स्टैंड की आड़ में चालकों से होती है वसूली, पुलिस पर स्टैंड संचालक से मिलीभगत का आरोप, ई रिक्शा चालक की पिटाई का वीडियो वायरल, बाबूपुरवा थाना के किदवई नगर चौराहे की घटना।

➡कानपुर- पेट्रोल पंप संचालक के घर जानलेवा हमला, आध दर्जन लोगों ने घर पर किया हमला, मकान के विवाद में लोगों ने किया हमला, पंप संचालक के परिजनों से की मारपीट, बचाव में पंप संचालक ने की हवाई फायरिंग, दोनों पक्षो की तहरीर पर दर्ज हुआ मुकदमा, मारपीट की घटना सीसीटीवी में हुई कैद, नौबस्ता के हंसपुरम इलाके का मामला।

➡अमेठी- महिला दारोगा का संदिग्ध हालत में मौत, महिला दारोगा का फंदे से लटकता मिला शव, महिला दारोगा रश्मि यादव का मिला शव, दारोगा के आवास पर फंदे से लटकता मिला शव, महिला थाना प्रभारी थी मृतक दारोगा रश्मि यादव, दारोगा की मौत से पुलिस विभाग में मचा हड़कंप, मोहनगंज कोतवाली के महिला थाना में थी पदस्थ।

➡अलीगढ़- बच्चा चोरी कर बेचने वाले गिरोह का भंडाफोड़, चार महिलाओं समेत 6 लोगों को किया गिरफ़्तार, दुधमुंही बच्ची को गिरोह की महिलाओं ने किया गायब, जिला अस्पताल में कार्यरत महिला भी थी शामिल, चार महिलाओं समेत 6 लोगों को किया गिरफ़्तार, गांधी पार्क थाना पुलिस ने घटना का किया खुलासा।

➡लखीमपुर- 24 घण्टे में जिले में 3 बड़ी अपराधिक घटनाएं, पुत्र ने पिता को दौड़ा-दौड़ाकर पीटकर मार डाला, हर्ष फायरिंग में युवक को गोली लगने से हुई मौत, घर में घुसे चोरों ने मकान मालिक को मारी गोली, गंभीर अवस्था में लखनऊ रेफर किया गया, खीरी में 2, सदर क्षेत्र में एक बड़ी घटना हुई।

➡प्रतापगढ़- पति के हत्या के मामले में पत्नी गिरफ्तार, पुलिस ने महिला के प्रेमी को भी किया अरेस्ट, मृतक के भाई ने दर्ज कराया था मुकदमा, DM के आदेश पर कब्र से निकाला गया था शव, हत्यारोपियों के पास से आलाकत्ल भी बरामद, हथिगंवा थाना के बेंती सिटकहिया गांव का मामला।

➡बस्ती- भारत समाचार की खबर का असर, RTO ऑफिस के दबंग बाबू जितेंद्र यादव को हटाया गया, पुलिस ने मारपीट करने वाले 3 लोगों को किया गिरफ्तार, ARTO ने बाबू के खिलाफ दिया विभागीय जांच का आदेश, कोतवाली थाना क्षेत्र के आरटीओ आफिस का मामला।

➡देवरिया- फोर्टिफाइड सोयाबीन तेल की कालाबाजारी मामला, बाल विकास पुष्टाहार का था फोर्टिफाइड सोयाबीन तेल, बाल विकास राज्यमंत्री प्रतिभा शुक्ला पहुंचीं देवरिया, दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा-प्रतिभा शुक्ला, बनकटा ब्लॉक के अकटही बाजार का था मामला।

➡गाजियाबाद- गाजियाबाद में एक और हत्या से सनसनी, गला रेतकर की गई युवक की निर्मम हत्या, हत्या कर युवक का शव फेंकने की आशंका, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, गाजियाबाद के इंदिरापुरम इलाके का मामला।

➡बाराबंकी- बस और ट्रक में हुई भीषण भिड़ंत, दारोगा सहित आधा दर्जन यात्री घायल, एंबुलेंस से घायलों को पहुंचाया अस्पताल, महिला की हालत गंभीर ट्रामा सेंटर रेफर, हैदरगढ़ की दौलतपुर पूर्वांचल एक्सप्रेस वे के पास की घटना।

➡अमेठी- अवैध शराब के खिलाफ चला चेकिंग अभियान, आबकारी टीम ने चलाया चेकिंग अभियान, शुक्ल बाजार के कई गांवों में चला अभियान, चेकिंग के दौरान 90 लीटर कच्ची शराब बरामद, 4 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया।

➡कानपुर- पिंटू सेंगर हत्याकांड का मामला, पप्पू स्मार्ट को कोर्ट से स्टे ऑर्डर मिला, पप्पू स्मार्ट की अवैध संपत्ति पर चलेगा बुलडोजर, बुलडोजर चलाने की तैयारी में है कानपुर पुलिस, ध्वस्तीकरण के आदेश पर 2019 में लगी थी रोक।

➡आगरा- अवैध अतिक्रण पर ADA ने की कार्रवाई, शास्त्रीपुरम में अवैध कब्जे पर चला बुलडोजर, होटल ग्रीन व्यू पर भी ADA की कार्रवाई, कमरे और बेसमेंट को किया गया सील, ताजगंज में स्थित है होटल ग्रीन व्यू।

➡बुलन्दशहर- बुलंदशहर में अवैध कालोनियों में चला बुलडोजर, जैनपुर,कुड़वाल गांव के पास 2 कॉलोनियां ध्वस्त, 20 बीघा, 3 बीघा जमीन पर थी अवैध कॉलोनियां, बीडीए ने दोनों कॉलोनियों को किया जमीदोंज।

➡नोएडा- नोएडा में चलती कार बनी आग का गोला, सेक्टर 45 के पास चलती कार में लगी आग, कार चालक ने कार कूदकर बचाई अपनी जान, दमकल की गाड़ी ने आग पर पाया काबू, थाना 39 क्षेत्र का मामला।

➡जौनपुर- पत्नी से विवाद के बाद पति ने की आत्महत्या, आपसी कहासुनी ने आग लगाकर की आत्महत्या, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा मड़ियाहूं, कोतवाली के धुनाआ रामपुर का मामला।

➡आगरा- 24 घंटे में व्यापारी को पुलिस ने किया बरामद, कल से लापता व्यापारी को किया बरामद, पुलिस ने मामले में गुमशुदगी की थी दर्ज, बाह थाना क्षेत्र का मामला।

➡नोएडा- स्कूल बस हादसे के बाद जागा परिवहन विभाग, अधिकारियों ने स्कूली बसों का लिया जायजा, डीएम के निर्देश पर स्कूली वाहनों की हुई चेकिंग, नोएडा के अलग-अलग इलाके में हुई चेकिंग।

➡जौनपुर- तालाब में डूबने से दो बच्चों की हुई मौत, मछली मारने गए 2 बच्चों की डूबकर मौत, मछलीशहर क्षेत्र के जमालपुर की घटना।

➡झांसी- डंपर ने कार सवार लोगों को मारी टक्कर, हादसे में कार सवार 2 लोगों की दर्दनाक मौत, कार सवार 3 लोग गंभीर रूप से घायल, बड़ागांव थाना के दिगारा बाईपास का मामला।

➡महराजगंज- छत की कुंडी से लटकता मिला युवक का शव, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, नौतनवां नगर के नानक नगर वार्ड की घटना।

➡कानपुर देहात- सड़क किनारे मिला बुजुर्ग का शव, शव मिलने से इलाके में सनसनी, पुलिस ने शव पोस्टमार्टम को भेजा, मंगलपुर के मेहरिया गांव के पास का मामला।

➡बांदा- जल संचय जीवन संचय मिशन की शुरुआत, विश्व पृथ्वी दिवस के अवसर पर की शुरुआत, नदी, तालाब, झीलों के पुनर्जीवन के लिए अभियान, कार्यक्रम में विधायक ओममणि वर्मा रहे मौजूद।

➡दिल्ली- दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष आदेश गुप्ता का बयान, मनीष सिसोदिया को क्यों दर्द हो रहा है-आदेश, इस बात को दिल्ली वाले समझ रहे हैं- आदेश, आप नेताओं के अवैध धंधे बंद होने वाले है-आदेश, रोहिंग्या बांग्लादेशियों पर बुलडोजर चलेगा-आदेश, न्याय का बुलडोजर चलता रहेगा- आदेश गुप्ता।


https://www.shekharnews.com/
बने रहिये दिन भर शेखर न्यूज़ के साथ जो रखे आपको हर पल अपडेट

Related Articles

Back to top button