WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर सुबह 7.00 बजे की बड़ी खबरें….. 23.04.2022

शेखर न्यूज़ पर सुबह 7.00 बजे की बड़ी खबरें….. 23.04.2022

➡लखनऊ- अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री धर्मपाल सिंह की कार्रवाई, विभाग के आरोपी अफसरों के खिलाफ कार्रवाई शुरू, आजमगढ़ मंडल उपनिदेशक विनोद जायसवाल निलंबित, वित्तीय अनियमितता के आरोप में निलंबित किया गया, मंत्री ने अनुशासनात्मक कार्रवाई के भी दिए निर्देश, मिर्जापुर में तैनाती के दौरान अनियमितता का आरोप।

➡लखनऊ- PWD मंत्री जितिन प्रसाद ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग की, राज्यमंत्री बृजेश सिंह,प्रमुख सचिव PWD रहे मौजूद, PWD के अभियंताओं के साथ की समीक्षा बैठक, विभाग की आगे की कार्ययोजना के संबंध की चर्चा, समीक्षा बैठक में करीब 20 बिंदु निर्धारित किए गए।

➡लखनऊ- मौलाना खालिद रशीद फरंगी महली का बयान, रहमत-बरकत के महीने में ज्यादा इबादत करें-महली, हमारे काम से किसी को तकलीफ नहीं पहुंचे-महली, हमारी कोशिश अमन कायम रखने की हो- महली, ईद के पर्व पर सब मिलकर खुशियां मनाएं-महली, किसी भी हालत में माहौल को खराब न हो-महली।

➡लखनऊ- रमजान के जुलूस के मद्देनजर किया गया रूट मार्च, कई इलाकों में पुलिस ने किया गया रूट मार्च, एसीपी बाजार खाला, ACP चौक ने किया रुट मार्च, पुलिस फोर्स के साथ RAF के जवान भी मौजूद रहे।

➡लखनऊ- एलडीए उपाध्यक्ष अक्षय त्रिपाठी ने की बैठक, दीपावली तक लांच होगी मोहान रोड योजना, मोहान रोड योजना के सम्बन्ध में की बैठक, 10 एकड़ में बनेगा 220 KV विद्युत सब-स्टेशन।

➡कानपुर- औद्योगिक विकास मंत्री नंदी पहुंचे कानपुर, PM स्वनिधि योजना में लाभार्थियों को बांटे पत्र, रेहड़ी, पटरी वालों की योजना से मिलेगी मदद, मंत्री ने उद्योगों को लेकर समीक्षा बैठक की, UPSIDC का उद्योगों में अहम योगदान-नंदी, 2017-22 तक यूपी उत्तम प्रदेश बना है-नंदी, अब उत्तर प्रदेश सर्वोत्तम प्रदेश बनाना है-नंदी।

➡अमेठी- महिला दारोगा का संदिग्ध हालत में मौत मामला, महिला दारोगा का फंदे से लटकता मिला था शव, एसपी और डीएम मोहनगंज कोतवाली पहुंचे, जांच के लिए फारेंसिक टीम और पुलिस की टीम गठित, लखनऊ की रहने वाली थी मृतक दारोगा रश्मि यादव, मोहनगंज कोतवाली में महिला चौकी की इंचार्ज थी।

➡देवरिया- खबर का हुआ असर, पुष्टाहार विभाग की राज्यमंत्री ने की बड़ी कार्रवाई, बनकटा ब्लाक के CDPO,सुपरवाइजर,दो कार्यकत्री निलंबित, ठेले मालिक,चपरासी पर FIR दर्ज करने का दिया आदेश, आंगनबाड़ी के सरकारी तेल से पकौड़ा तलने का मामला, बनकटा ब्लाक के अकटही बाजार का मामला।

➡सीतापुर- छेड़छाड़ से तंग युवती ने पिता से बताई आपबीती, पिता के शिकायत करने पर मनचलों ने सरेराह पीटा, पीड़िता के पिता ने अस्पताल में कराया भर्ती, इलाज जारी नहीं हुई कार्रवाई, दर-दर भटकने को मजबूर पीड़िता, सीतापुर शहर कोतवाली के तरीनपुर का मामला।

➡अमरोहा- ADG ने पैदल गश्तकर जानी सुरक्षा व्यवस्था, बाजार में भ्रमण कर एडीजी ने जानी सुरक्षा व्यवस्था, एडीजी बरेली ने व्यापारियों को दिलाया सुरक्षा का भरोसा, व्यापारियों के प्रतिष्ठानों में लगे CCTV कैमरे चेक किए, त्योहारों को शांतिपूर्ण तरीके से मनाने की अपील की, एसपी समेत पुलिस बल रहा मौजूद।

➡लखीमपुर- ट्रांसफर रुकवाने के लिए छात्राओं को बनाया बंधक, बच्चों को बंधक बनाकर उत्पीड़न भी किया गया, छात्राओं को गला दबाकर मारने की धमकी दी गई, दोनों शिक्षिकाओं गोल्डी,मनोरमा मिश्रा सस्पेंड हुईं, दोनों शिक्षिकाओं के खिलाफ नीमगांव थाने केस दर्ज, कस्तूरबा विद्यालय को 3 दिन के लिए बंद किया गया, नीमगांव के बेहजम स्थित है कस्तूरबा विद्यालय।

➡ग्रेटर नोएडा- तेज रफ्तार डंपर ने बाइक सवार को मारी टक्कर, हादसे में बाइक सवार युवक की मौके पर हुई मौत, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, आरोपी चालक डंपर छोड़कर मौके से फरार, इकोटेक थर्ड थाना क्षेत्र के जलपुर के पास की घटना।

➡बाराबंकी- लुटेरों ने सर्राफा व्यापारी की बाइक लूटकर फरार, सर्राफा व्यापारी की बाइक रोककर जमकर पीटा, तमंचे के बलपर बाइक लूटकर मौके से फरार, सूचना पर एएसपी,सीओ,कोतवाली पुलिस पहुंची, फतेहपुर के साई डिग्री कॉलेज के सामने की घटना।

➡अमरोहा- हाई वोल्टेज ड्रामा कर रुकवाई प्रेमी की बारात, दुल्हन के घर पहुंचकर युवती ने काटा हंगामा, दूल्हे के साथ बताया कई वर्ष से प्रेम प्रसंग, शादी रुकवाकर थाने पहुंचे दोनों पक्ष, थाना रहरा क्षेत्र के गंगेश्वरी का मामला।

➡कौशाम्बी- पति से तंग आकर महिला ने कुएं में कूदी, शराब पीकर पति आए दिन करता था मारपीट, ग्रामीणों ने महिला को कुंए से निकाला बाहर, एंबुलेंस की मदद से अस्पताल में कराया भर्ती, पिपरी थाना इलाके के गेरिया गांव का मामला।

➡हाथरस- दो ट्रकों में हुई भीषण भिड़ंत, सड़क हादसे में चालक और परिचालक घायल, घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल भेजा, डाक्टरों ने दोनों को आगरा किया रेफर, चंदपा क्षेत्र के आगरा अलीगढ़ बाईपास की घटना।

➡चित्रकूट- तेज रफ्तार ओवरलोड डंपर ने बाइक को टक्कर, बाइक सवार युवक की हुई दर्दनाक मौत, हादसे के बाद ट्रक चालक हुआ मौके से फरार, कर्वी के काली देवी चौराहे के पास की घटना।

➡बाराबंकी- रोड रोलर ने बाइक सवार युवक को रौंदा, बाइक सवार की मौके पर दर्दनाक मौत, चालक रोड रोलर छोड़कर हुआ फरार, थाना बड्डूपुर के कस्बा बड्डूपुर की घटना।

➡गाजियाबाद- ईंटों से लदे टांगे ने बाइक में मारी टक्कर, बाइक सवार की मौके पर हुई दर्दनाक मौत, दिल्ली-सहारनपुर रोड पर हुआ हादसा।

➡हरदोई- मकान की छत से गिरकर मजदूर की हुई मौत, घायल को इलाज के लिए सीएचसी भेजा गया था, सीएचसी पर डॉक्टरों ने किया मृत घोषित, हरपालपुर क्षेत्र के सूरापुर का निवासी हैं मजदूर।

➡दिल्ली- दिल्ली में तेजी से बढ़ रहा कोरोना संक्रमण, 24 घंटे में दिल्ली में 1042 नए कोरोना केस, दिल्ली में 24 घंटे में 2 मरीजों की मौत हुई, दिल्ली में कोरोना के एक्टिव मरीज 3253 हुए, दिल्ली में कोरोना की संक्रमण दर 4.64% हुई।

➡दिल्ली- दिल्ली सरकार कोरोना संक्रमण को लेकर अलर्ट, सभी स्कूलों के लिए कोरोना की नई SOP जारी, अटेंडेंस के समय टीचर बच्चों से लेंगे जानकारी, बच्‍चों से पूछा जाएगा कोरोना लक्षण तो नहीं, बिना थर्मल स्‍क्रीनिंग स्कूल में एंट्री बंद होगी, हर स्‍कूल में क्‍वारेंटीन रूम उपलब्‍ध कराना होगा।

➡दिल्ली- तिहाड़ जेल में कैदियों के बीच झड़प मामला, कैदियों के बीच झड़प में 15 कैदी घायल हुए, घायल कैदियों का जेल में ही इलाज जारी, तिहाड़ में जेल नंबर 8,9 में कैदियों में झड़प, कैदियों के बीच वर्चस्व की जंग में झड़प हुई, मामले में जेल प्रशासन ने जांच के आदेश दिया।

➡दिल्ली- जहांगीरपुरी में निकाली जाएगी तिरंगा यात्रा, रविवार शाम को निकाली जाएगी तिरंगा यात्रा, अमन-सौहार्द का संदेश देने के लिए तिरंगा यात्रा, सर्वधर्म इफ्तार पार्टी का भी आयोजन होगा।


https://www.shekharnews.com/
बने रहिये दिन भर शेखर न्यूज़ के साथ जो रखे आपको हर पल अपडेट

Related Articles

Back to top button