WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर दोपहर 3.30 बजे की बड़ी खबरें…….* 08.06.2022

  • शेखर न्यूज़ पर दोपहर 3.30बजे की बड़ी खबरें…….* 08.06.2022

➡लखनऊ- PUBG गेम खेलने से मना किया तो मां की हत्या की,बेटे ने गेम खेलने से मना करने पर मां को मार डाला,बेटे ने मां को मारी गोली,3 दिन तक छिपाए रखा शव,9 साल की छोटी बहन को धमका कर कमरे में बंद किया,शव से दुर्गंध न फैले इसलिए रूम फ्रेशनर डालता रहा बेटा,असम में तैनात JCO पिता को 3 दिन बाद दी जानकारी,PUBG गेम के चलते पहले भी कई सनसनीखेज घटनाएं हुईं,PUBG गेम की लत से बच्चे हिंसक प्रवृत्ति के होते जा रहे,PUBG गेम के चलते कई लोगों की पहले भी जान जा चुकी,PUBG ने सही गलत सोचने की क्षमता को खत्म कर दिया,लखनऊ के पीजीआई थाना क्षेत्र के पंचमखेड़ा की घटना।

➡लखनऊ- डीजीपी मुख्यालय में साइबर क्राइम पर वर्कशॉप,गृह मंत्रालय, संस्कृति मंत्रालय की ओर से आयोजन,कार्यक्रम का शुभारंभADG साइबर क्राइम ने किया,कार्यक्रम में मालिनी अवस्थी ने गीत प्रस्तुत किया,कार्यक्रम को लेकर ADG साइबर क्राइम का बयान,’साइबर हेल्पलाइन 1930 पर 60 पुलिस तैनात’,’साइबर लैब में अफसरों की ट्रेनिंग हो रही है’।

➡लखनऊ- डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य का बयान,आजमगढ़,रामपुर में कमल खिलेगा – केशव मौर्य,विधान परिषद की सीटें BJP जीतेगी- केशव मौर्य,अलकायदा स्वयं खत्म हो जाएगा – केशव मौर्य,कानपुर मामले की जांच की जा रही है – केशव मौर्य।

➡लखनऊ- उपचुनाव को लेकर सपा ने जारी की स्टार प्रचारकों की लिस्ट,आजमगढ़,रामपुर उपचुनाव को लेकर जारी की गई लिस्ट,मुलायम यादव,अखिलेश सहित 40 लोग बनाए गए स्टार प्रचारक,स्टार प्रचारकों में शिवपाल यादव को नहीं किया गया शामिल।

➡लखनऊ- पेड़ से लटका मिला युवक का शव,गोमती नदी किनारे लटका मिला युवक का शव,स्थानीय लोगों ने पुलिस को दी सूचना,लक्ष्मण पार्क में पेड़ से लटकता मिला शव,हजरतगंज के सुल्तानगंज पुलिस चौकी का मामला।

➡लखनऊ- 8500 लीटर अवैध ज्वलनशील पदार्थ बरामद,पुलिस ने 7 अभियुक्तों को किया गिरफ्तार,आरोपियों से कार और अन्य सामान बरामद,बंथरा पुलिस ने अभियुक्तों को किया गिरफ्तार।

➡लखनऊ- सीएम योगी आदित्यनाथ ने बधाई दी,BJP के एमएलसी प्रत्याशियों को बधाई दी,सभी की विजय हेतु अनंत मंगलकामनाएं- CM।

➡लखनऊ- मोहनलालगंज सीएचसी में बड़ी लापरवाही,कूड़े के ढ़ेर में पड़ी मिली महंगी दवाइयां,अस्पताल परिसर में अधजली दवाइयां मिली,अस्पताल में कचरे की बदबू से मरीज परेशान।

➡कानपुर- कानपुर बवाल और हिंसा का मामला,अवैध इमारतों पर बुलडोजर चलाने की तैयारी,पुलिस कमिश्नर ने केडीए वीसी को भेजी भवनों की सूची,केडीए वीसी को 100 से ज्यादा भवनों की सूची भेजी,भवनों के नक्शे और वैधता को लेकर मांगी जानकारी,सूची के सत्यापन होने के बाद की जाएगी कार्रवाई।

➡कानपुर- कानपुर हिंसा और बवाल का मामला,पुलिस ने 100 पत्थरबाजों के तैयार किए पोस्टर,100 पत्थरबाजों के शिनाख्त के लिए पोस्टर तैयार,शिनाख्त के लिए चौराहों पर लगाए जाएंगे पोस्टर,पुलिस 40 लोगों के पोस्टर पहले ही कर चुकी है जारी।

➡कानपुर देहात- किशोरी को घर से ले गया गांव का युवक,परिजनों ने पुलिस को दी तहरीर,गांव के युवक के खिलाफ दर्ज कराई रिपोर्ट,पुलिस रिपोर्ट दर्ज कर छानबीन में जुटी,कोतवाली भोगनीपुर के गांव महेरा का मामला।

➡वाराणसी- स्वामी अविमुक्तेश्वरानंद का अनशन समाप्त,अविमुक्तेश्वरानंद की याचिका पर आएगा फैसला,दोपहर 12 बजे के बाद आ सकता है फैसला,ज्ञानवापी में पूजा करने की मांगी है अनुमति,शिवलिंग की पूजा करने की मांगी है अनुमति।

➡झांसी- प्रेमी प्रेमिका ने की आत्महत्या की कोशिश,ट्रेन के आगे कूदकर की आत्महत्या की कोशिश,प्रेमी की दर्दनाक मौत,प्रेमिका गंभीर घायल,प्रेमी की शादी तय होने पर उठाया कदम,पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा,प्रेमिका को अस्पताल में किया गया भर्ती,प्रेमनगर थाना क्षेत्र के बल्लमपुर का मामला।

➡ललितपुर- जमीन की पैमाइश के दौरान खुलेआम गुंडागर्दी,लेखपाल, दलित समाज के लोगों को दबंगों ने पीटा,15-20 लोगों ने लात-घूसों से की पिटाई,पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल,एसडीएम के आदेश के बाद हो रही थी पैमाइश,दबंग कई वर्षों से जमीन पर किये थे कब्जा,थाना मड़ावरा क्षेत्र के डोगरा खुर्द गांव की घटना।

➡हापुड़- नाबालिग से दुष्कर्म की वारदात,अश्लील वीडियो बनाकर करता था दुष्कर्म,नाबालिग कई महीने की गर्भवती हुई,पुलिस ने पीड़िता को मेडिकल के लिए भेजा,पुलिस केस दर्ज कर आरोपी की तलाश में जुटी, सिंभावली थाना क्षेत्र का मामला।

➡मुरादाबाद- फंदे पर लटकता मिला नवविवाहिता का शव,मायके वालों ने लगाया हत्या का आरोप,पुलिस को मौके से सुसाइड नोट भी मिला,सुसाइड नोट में लिखा मेरे पति को परेशान नहीं किया जाए,मुरादाबाद के मझोला थाना क्षेत्र का मामला।

➡सुल्तानपुर- पालतू कुत्ते की गोली मारकर हत्या का मामला,मालिक को बचाने में कुत्ते की हुई थी मौत,सपा नेता अनिल वर्मा ने पीड़ित पर दर्ज कराई FIR.पीड़ित और उनके सहयोगियों पर दर्ज कराया केस.मामले में सपा नेता पर दर्ज हुआ था मुकदमा,देहात कोतवाली के बिक़वाजितपुर का था मामला।

➡आगरा- ससुरालियों ने विवाहिता को घर से निकाला,बच्चों के साथ दर-दर की ठोकरें खा रही विवाहिता,पीड़िता की मां को भी ससुरालियों ने पीटा,पीड़ित महिला ने थाने में दी तहरीर,बाह तहसील के मई गांव का मामला।

➡जौनपुर- नाबालिग से रेप के आरोपी को पुलिस ने पकड़ा,पुलिस और आरोपी के बीच हुई मुठभेड़,मुठभेड़ में आरोपी के पैर में लगी गोली,आरोपी के पास से तमंचा, कारतूस बरामद,सुजानगज थाना क्षेत्र का मामला।

➡प्रतापगढ़- अप्राकृतिक दुष्कर्म के आरोपी को 40 साल की सजा,अपर सत्र न्यायाधीश पंकज कुमार श्रीवास्तव ने सुनाई सजा,आरोपी ने 8 साल की बच्ची के साथ किया था दुष्कर्म,नगर कोतवाली के किना पुरवा का मामला।

➡बुलंदशहर- बुलंदशहर में सड़क हादसे में 3 लोगों की मौत,हादसे में एक व्यक्ति गंभीर रूप से हुआ घायल,बाइक की आमने सामने भिड़ंत में हुआ हादसा,पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा,नरसैना के नरसैना-ऊंचागांव मार्ग पर हुआ हादसा।

➡मेरठ- सपा नेता के बेटे की पीट-पीटकर निर्मम हत्या,गर्लफ्रेंड के विवाद को लेकर हत्या की आशंका,पुलिस ने 5 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया,हत्या के आरोपियों की तलाश में किठौर पुलिस,थाना किठौर क्षेत्र के माछरा इलाके की घटना।

➡आगरा- रोडवेज बस में अचेत अवस्था में मिला युवक,जहर खिलाकर युवक को लूटने की आशंका,युवक को सीएचसी में कराया गया भर्ती,बाह तहसील के भदावर बस डिपो की घटना।

➡सुल्तानपुर- अज्ञात लोगों ने युवक की हत्या कर फेंका शव,युवक के शरीर पर चोट के निशान मिले,घर से 400 मीटर दूर जंगल में मिला शव,मोतिगरपुर थाने के टोला दियरा गांव की घटना।

➡बिजनौर- ट्रेन की चपेट में आकर युवक की मौत,इयर फोन लगाकर पटरी पार कर रहा था युवक,पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा,नजीबाबाद थाने के जलालाबाद का मामला।

➡रायबरेली- तेज रफ्तार कार ने बाइक सवार को मारी टक्कर,हादसे में 2 लोग गंभीर रूप से हुए घायल,पुलिस ने घायलों को अस्पताल में कराया भर्ती,खीरों थाने के भागू खेड़ा गांव की घटना।

➡नोएड़ा- पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़,मुठभेड़ के दौरान 2 बदमाश गिरफ्तार,चैन स्नैचिंग की घटना को देते थे अंजाम,6 लूटी हुई चैन बदमाशों से बरामद,सेक्टर 24 थाना इलाके की घटना।

➡अलीगढ़- शॉर्ट सर्किट से विद्युत ट्रांसफार्मर में लगी आग,आग लगने से इलाके में मची अफरा-तफरी,आग लगने से कई गाड़ियां जलकर हुई राख,फायर ब्रिगेड ने भीषण आग पर पाया काबू,सिविल लाइन थाने के अनोना हाउस की घटना।

➡मुजफ्फरनगर- मुजफ्फरनगर में भीषण सड़क हादसा,सड़क हादसे में 4 व्यक्तियों की दर्दनाक मौत,तेज रफ्तार ट्रक ने दो बाइकों को कुचला,एक व्यक्ति गंभीर घायल, हॉस्पिटल में भर्ती,पुलिस ने ट्रक के चालक को किया अरेस्ट,तितावी के पानीपत खटीमा मार्ग की घटना।

➡मेरठ- ग्रेटर नोएडा डेवलपमेंट ऑथोरिटी की कार्रवाई,सवा 6 सौ करोड़ की जमीन कब्जा मुक्त कराई गई,अधिग्रहित भूमि पर अराजक तत्वों का था कब्जा,25 दिनों के अभियान में ऑथोरिटी को मिली कामयाबी,CEO सुरेंद्र सिंह ने शुरू कराया अभियान।

➡हमीरपुर- CRPF की महिला कांस्टेबल ने की आत्महत्या,महिला कांस्टेबल ने फांसी लगाकर की आत्महत्या,4 साल पहले हो चुका है पति से तलाक,लखनऊ में तैनात थी महिला कांस्टेबल,सुमेरपुर थाना के बिरखेरा गांव की घटना।

➡हापुड़- यूपीएसआईडीसी एरिया में फैक्ट्रियों की जांच शुरू,अबतक 3 फैक्ट्रियों को किया गया सील,3 फैक्ट्रियों में अनियमितता मिलने पर काटी बिजली,10 सदस्यीय टीम ने शुरू की जांच,धौलाना थाना के यूपीएसआईडीसी का मामला।

➡देहरादून- लापरवाही को लेकर अफसरों को जारी किया नोटिस,सीएम धामी के निरीक्षण में मिली थी लापरवाही,आपातकालीन केंद्र के नोडल अधिकारियों नोटिस जारी,राज्य आपातकालीन परिचालन केंद्र का मामला।

➡दिल्ली- BJP नेता कृपाशंकर सिंह ने सीएम योगी को लिखा पत्र,मराठी भाषा को पढ़ाने के लिए लिखा सीएम को पत्र,मराठी को ऑप्शनल भाषा के रूप में पढ़ाने को कहा,कहा मराठी से महाराष्ट्र में जॉब पाने में होगी आसानी,महाराष्ट्र से बीजेपी नेता हैं कृपाशंकर सिंह।

➡दिल्ली- जामिया नगर की इलेक्ट्रिक मोटर पार्किंग में लगी आग,दमकल की 7 गाड़ियों ने आग पर काबू पाया,आग लगने से 10 कार एक बाइक और स्कूटी जलकर राख,पार्किंग में रखे ई-रिक्शा भी आग में जलकर राख,मेट्रो स्टेशन के पास बनी है इलेक्ट्रिक मोटर पार्किंग।

➡दिल्ली- रिजर्व बैंक ने फिर बढ़ाया 0.50 फीसदी रेपो रेट,महंगा हुआ लोन-बढ़ेगी लोगों की ईएमआई,रिजर्व बैंक की मौद्रिक नीति समिति की बैठक,रेपो रेट 0.50 फीसदी बढ़ाकर 4.90 फीसदी किया,एक माह के अंतराल में रेपो रेट में लगातार दूसरी बढ़ोतरी।

➡दिल्ली- जहांगीरपुरी में कल देर रात पत्थरबाज़ी की घटना,रात में आपसी झगड़े में दो गुटों में हुई पत्थरबाज़ी,शराब के नशे में 2-3 गाड़ियों पर पत्थर फेंके गए,पुलिस ने मामले में 2 आरोपियों को गिरफ्तार किया।

➡दिल्ली- यूपी में मंत्री दिनेश प्रताप सिंह का बयान,यूपी में माहौल खराब करने की साजिश – दिनेश,मोदी-योगी के रहते माहौल खराब नहीं होगा- दिनेश,विपक्ष सरकार को बदनाम करने की कोशिश में- दिनेश।

………………………….

https://www.shekharnews.com/

Related Articles

Back to top button