WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर दोपहर 2.00 बजे की बड़ी खबरें… 24.04.2022

शेखर न्यूज़ पर दोपहर 2.00 बजे की बड़ी खबरें….

➡लखनऊ- लोहिया अस्पताल में नए नियम होंगे लागू, अब नहीं मिलेंगी फ्री दवाएं,न होगी फ्री जांच, हॉस्पिटल में लागू होंगे लोहिया संस्थान के नियम, मुफ्त मिलने वाली भर्ती प्रक्रिया भी होगी बन्द, एक रुपये की जगह 100 रुपये में बनेगा पर्चा, अस्पताल-संस्थान का 2 साल पहले हुआ था विलय, विलय के 2 साल बाद नए नियम होने थे लागू, विलय के 2 वर्ष पूरे, जल्द लागू होंगे नए नियम.

➡लखनऊ- ग्राम पंचायत सचिव जुग्गौर निलंबित, पंचायत सचिव रामपाल सिंह निलंबित हुए, DM ने पंचायत सचिव को निलंबित किया, पंचायत सचिव दीपक सिंह को नहीं दिया था चार्ज, 5 माह तक चार्ज न देने पर हुआ निलंबन.

➡लखनऊ- सपा MLA रविदास मेहरोत्रा सीतापुर के लिए रवाना, सीतापुर जेल में आजम खान से करेंगे मुलाकात, सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव के निर्देश पर मिलेंगे.

➡जालौन- जालौन को सीएम योगी ने दी सौगात, 1100 करोड़ से अधिक की योजनाओं की सौगात, कई परियोजनाओं का लोकार्पण,शिलान्यास किया, 25 ग्राम पंचायतों को सीएम ने सम्मानित किया, विकास कार्यों के लिए रुपयों की कमी नहीं-CM, विकास का केंद्र हैं ग्राम पंचायतें- सीएम योगी, हर ग्राम पंचायत में वाई-फाई की सुविधा-CM, ग्राम पंचायतों में ऑप्टिकल फाइबर पहुंचे-CM, अमृत सरोवर के कार्यक्रम को सिद्ध करेंगे-CM, हर ग्राम पंचायत में ग्राम सचिवालय हो- सीएम, बारिश का पानी बचाने के लिए अभियान- CM, पंचायतों में 7.10 लाख LED लाइटें लगाई गई-CM

➡वाराणसी- जलशक्ति मंत्री स्वतंत्रदेव सिंह की बैठख खत्म, सर्किट हाउस में अधिकारियों संग बैठक खत्म, 75 जिलों का दौरा कर देखेंगे सिंचाई की व्यवस्था, अधिकारियों को सक्रिय होकर काम करने के निर्देश, बाढ़ को लेकर तैयारियां की जा रही हैं – स्वतंत्रदेव सिंह, बीजेपी सभी धर्मों का सम्मान करती है- स्वतंत्रदेव सिंह, शिवपाल बीजेपी में आएंगे तो उनका स्वागत-स्वतंत्रदेव

➡बहराइच- भीषण सड़क हादसे में 3 फेरी मजदूरों की मौत, तेज रफ्तार ट्रक ने टेंपो में मारी टक्कर, हादसे में 3 फेरी मजदूर गंभीर रूप से घायल, खैरीघाट थाना इलाके के रहने वाले हैं तीनों मृतक, पुलिस ने तीनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, कोतवाली देहात के चिलवरिया के पास हुआ हादसा.
➡लखीमपुर- तबादले के लिए बच्चों को बंधक बनाने का मामला, दोनों शिक्षिकाओं ने समन्यवक लगाए गंभीर आरोप, समन्यवक रेणु पर लगाए माहौल बिगाड़ने के आरोप, पूरे मामले की जांच 4 सदस्यीय टीम कर रही है, लखीमपुर के बेहजम कस्तूरबा विद्यालय का मामला.

➡आगरा- युवक ने लड़की की ससुराल में भेजे आपत्तिजनक फोटो, सिरफिरे युवक की करतूत से टूटी लड़की की शादी, युवक फोटो को वायरल करने की दे रहा धमकी, लड़की के भाई ने युवक के खिलाफ दर्ज कराया FIR, आगरा के सिकंदरा थाना क्षेत्र का मामला.

➡मुरादाबाद- कपड़ा दुकानदार और ग्राहक में जमकर मारपीट, कपड़ा वापस लौटाने पर दुकानदार ने की मारपीट, लाठी-डंडों और पत्थरों से की जमकर पिटाई, ग्राहर की पिटाई का वीडियो हो रहा वायरल, गलशहीद थाने के मोहल्ला पक्काबाग की घटना.

➡फर्रुखाबाद- सड़क निर्माण के नाम पर हो रही खानापूर्ति, अधिकारियों-कर्मचारियों को सरकार का नहीं भय, मानक विहीन निर्माण को लेकर ग्रामीणों में रोष, सड़क निर्माण में रो रहा रुपयों का बंदरबांट, कमालगंज के गुलरिया मजरा का मामला.

➡बहराइच- शिक्षक पति ने पत्नी की निर्मम हत्या की, पति ने पत्नी की हत्या कर शव को दफनाया, पुलिस ने आरोपी पति को किया गिरफ़्तार, सरकारी स्कूल में शिक्षक है आरोपी पति, दरगाह थाना इलाके के बख्शीपुरा की घटना.

➡गोंडा- गोंडा में व्यक्ति की निर्मम हत्या, फावड़े से गला काटकर की गई हत्या, रात में सोते वक्त हुई हत्या से हड़कंप, पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा, आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार, नगर कोतवाली के कुंवरपुरवा का मामला.

➡एटा- कार पलटने से 2 महिलाओं की दर्दनाक मौत, कार का टायर फटने से हुआ दर्दनाक हादसा, शादी समारोह से वापस लौट रहा था परिवार, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, मलावन थाना के नेशनल हाईवे का मामला.

➡सीतापुर- सपा प्रतिनिधिमंडल से नहीं मिले आजम खान, सपा प्रतिनिधिमंडल से मिलने से किया मना, रविदास मेहरोत्रा ने स्वास्थ्य ठीक नहीं होने को बताया कारण, सपा प्रतिनिधिमंडल की आजम खान से नहीं हुई मुलाकात.

➡रायबरेली- खीरो के तात्कालिक थानेदार के खिलाफ जांच, एसपी के आदेश के बाद बृजेश के खिलाफ जांच, अनुशासनहीनता मामले में किए गए थे लाइन हाजिर, HC में लंबित मामलों में एसपी को कर रहे थे गुमराह.

➡बुलंदशहर- फैक्ट्री चौकीदार की हत्या का मामला, पुलिस ने 2 आरोपियों को किया अरेस्ट, तार चोरी कर रहे चोरों ने की थी हत्या, ईंट से कूचकर की थी चौकीदार की हत्या, हत्यारोपियों से भारी मात्रा में सामान बरामद.

➡अमरोहा- आबकारी विभाग ने शराब तस्करों पर की कार्रवाई, आबकारी विभाग ने 2 तस्करों को किया गिरफ्तार, तस्करों के पास से भारी मात्रा में शराब बरामद, रजबपुर थाना क्षेत्र के जोया टोल का मामला.

➡बुलंदशहर- साधु के कपड़े उतरवाकर चेक करने का मामला, एसआई पवन कुमार तत्काल प्रभाव से निलंबित, एसएसपी ने सीओ सिकंदराबाद को जांच सौंपी, सिकंदराबाद थाना के चीती चौकी का मामला.

➡जौनपुर- ट्रक-ट्रैक्टर के भिड़ंत में अधेड़ व्यक्ति की मौत, हादसे में ट्रैक्टर चालक गंभीर रूप से घायल, घायल ड्राइवर को अस्पताल में किया गया भर्ती, मुंगराबादशाहपुर के इटहरा के पास का मामला.

➡सीतापुर- सपा विधायक रविदास मेहरोत्रा सीतापुर पहुंचे, सीतापुर जिला जेल पहुंचे रविदास मेहरोत्रा, जिला जेल में आजम खान से करेंगे मुलाकात, रविदास मेहरोत्रा के साथ कई सपा नेता मौजूद.

➡आगरा- चंबल नहर में पानी की सप्लाई की गई बंद, सूखी पड़ी चंबल नहर में हजारों मछलियों की मौत, एक हफ्ते से सूखी पड़ी है चंबल नहर, बाह थाना क्षेत्र की चम्बल नहर का मामला.

➡संतकबीर नगर- किसान की खड़ी फसल काट ले गए दबंग, पुलिस के संरक्षण में गुंडों ने काटी फसल, सरकारी गनर का धौंस दिखा काटी फसल, महुली के लहरी सुवरहा गांव का मामला.

➡फर्रुखाबाद- युवक का तालाब में उतराता मिला शव, शराब के नशे में युवक के डूबने की आशंका, पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा, फर्रुखाबाद के अमृतपुर थाने का मामला.

➡सोनभद्र- नदी में नहाने के दौरान लड़के की मौत, जरहा थाना बीजपुर का निवासी है मृतक, पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा, बीजपुर के जरहा के अंजीर नदी की घटना.

➡मुरादाबाद- लड़की का शव मिलने से मचा हड़कंप, मृतक के चेहरे पर मिले चोट के निशान, पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा, मुरादाबाद के बिलारी थाने का मामला.

➡सीतापुर- सपा विधायक रविदास महेरोत्रा का बयान, बीजेपी आजम खान की हत्या करा सकती है- महेरोत्रा, आजम खान को जेल से जल्द रिहा कराया जाएगा- महेरोत्रा

➡हरदोई- आग से आधा दर्जन घर जलकर राख, आग से लाखों की संपत्ति जलकर राख, दमकल कर्मियों ने आग पर पाया काबू, इस्लामपुर जगाई तपनौर का मामला.

➡हरियाणा- गुरु तेगबहादुर जयंती के लिए भव्य आयोजन, हरियाणा के पानीपत में हो रहा भव्य आयोजन, सीएम मनोहर लाल खट्टर कार्यक्रम में पहुंचे.

➡रायबरेली- दुकान में आग लनने से लाखों का नुकसान, अज्ञात कारणों से दुकान में लगी भीषण आग, बछरावां थाना क्षेत्र के थुलेंडी गांव की घटना.

➡कानपुर- डंपर और रोडवेज बस में जोरदार भिड़ंत, हादसे में किसी के हताहत होने की खबर नहीं, कालपी रोड के शनि देव मंदिर का मामला.

➡अमेठी- दबंगों ने युवक के साथ परिजनों को पीटा, मां,बहन और पिता को बेल्ट से जमकर पीटा, अमेठी के अंतू रोड सरवनपुर का मामला.

➡हापुड़- सड़क हादसे में 3 लोगों की दर्दनाक मौत, हादसे में 3 लोग गंभीर रूप से घायल, पिलखुवा कोतवाली के परतापुर रोड की घटना.

➡बदायूं- तमंचे के साथ युवक फोटो वायरल, पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी, बिल्सी थाना के हरगनपुर का मामला.

➡रायबरेली- निफ्ट में 118 कमरों का बनेगा छात्रावास, 14.80 करोड़ की लागत से बनेगा छात्रावास, छात्रावास से 236 छात्राओं को मिलेगी सुविधा, महानिदेशक ने पाठ्यक्रमों की ली जानकारी.

➡दिल्ली- ‘मन की बात’ में पीएम मोदी का संबोधन, देश को नया पीएम संग्रहालय मिला है-PM, संग्रहालय में कई पीएम से जुड़ी जानकारियां है-PM, पीएम संग्रहालय युवाओं के आकर्षण का केंद्र-PM, संग्रहालय में रोचक जानकारियां है- PM, इतिहास को लेकर लोगों में जिज्ञासा बढ़ी है-PM, जमींदारी उन्मूलन में चौ.चरण सिंह का योगदान-PM, पीएम मोदी ने जल संरक्षण पर जोर दिया, पानी की एक-एक बूंद बचाने का संकल्प लें-PM, रामपुर में गंदे तालाब का हुआ कायाकल्प-PM, देश में कैशलैस गतिविधियां बढ़ी है- पीएम

➡सांबा- प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का संबोधन, देशभर की ग्राम पंचायतों को कर रहे संबोधित, J&K को 20 हजार करोड़ की परियोजनाएं मिली, देशभर को पंचायत दिवस की शुभकामनाएं-PM, J&K के विकास के लिए तेजी से काम जारी-PM, जम्मू कश्मीर के युवाओं को रोजगार मिलेगा-PM, जम्मू कश्मीर मेरे लिए नया नहीं- पीएम मोदी

बने रहिए दिन भर शेखर न्यूज़ पर जो आपको रखे हर पल अपडेट

Related Articles

Back to top button