WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर शाम 4.30 बजे की बड़ी एवं प्रमुख खबरें.. जो रखे आपको हर पल अपडेट..24.04.2022

शेखर न्यूज़ पर शाम 4.30 बजे की बड़ी एवं प्रमुख खबरें.. जो रखे आपको हर पल अपडेट..

➡लखनऊ- उत्तर प्रदेश के स्कूलों के लिए ऑपरेशन कायाकल्प,ऑपरेशन कायाकल्प से स्कूलों की बढ़ेगी स्मार्टनेस,प्राथमिक-माध्यमिक विद्यालयों की स्मार्टनेस बढ़ेगी,प्राथमिक स्कूलों में बच्चों के लिए होंगे अनुकूल फर्नीचर,निजि स्कूलों को टक्कर देने की तैयारी में सरकारी स्कूल,30000 माध्यमिक विद्यालयों का नवीनीकरण होगा,ऑडियो-वीडियो प्रोजेक्ट के साथ स्मार्ट क्लास रूम बनेंगे.पुस्तकालय, कम्प्यूटर लैब, साइंस लैब की सुविधा होगी,आर्ट रूम के साथ वाई-फाई की भी सुविधा दी जाएगी।

➡लखनऊ- 100 दिनों में 600 तालाबों को मिलेगा नया जीवन,मनरेगा के तहत मिलेगा 600 तालाबों को नया जीवन,राज्य सरकार की पहल पर तालाबों को मिलेगा जीवन,ग्राम विकास विभाग ने बनाई पूरी कार्ययोजना
,विभाग ने पानी को सहेजने की बनाई कार्ययोजना,गांवों के लोगों को रोजगार के अवसर भी देगी सरकार,गांवों में नहरों का निर्माण, तालाबों का गहरीकरण का काम,मनरेगा से पशु बाड़ों का भी निर्माण करा रही सरकार,मनरेगा योजना से महोबा-प्रतापगढ़ में शुरू होगा काम,तालाबों के गहरीकरण का शुरू किया जाएगा काम,गांव-गांव में जल संचयन, जल संरक्षण का काम होगा।

➡लखनऊ- महिला दारोगा की संदिग्ध मौत का मामला,महिला दारोगा के परिवार से मिले अखिलेश,सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने की मुलाकात,अखिलेश ने परिजनों से मिलकर सांत्वना दी,महिला दारोगा की मृत्यु दु:खद है-अखिलेश,’जनता की सेवा के लिए नौकरी ज्वाइन की थी’,मेहनत से पढ़ाई कर नौकरी पाई थी-अखिलेश,’किस परिस्थितियों में आत्महत्या करनी पड़ी?’,आज थानों पर राजनैतिक दबाव है -अखिलेश,’प्रदेश में जाति के आधार पर काम हो रहा है’,सिर्फ एक जाति के लोगों का दबदबा है-अखिलेश,प्रयागराज में 5 की हत्या,पुलिस सो रही-अखिलेश।

➡लखनऊ- बीबीडी इलाके में जंगल में लगी भीषण आग,तेज हवा के चलते आग ले रही विकराल रूप,बन्द पड़ी LINAKS कंपनी के परिसर में आग,करीब 18 बीघे में फैला है बड़ा जंगल,दमकल की 3 गाड़ियां आग बुझाने में जुटी,BBD थाना क्षेत्र के फैज़ाबाद रोड की घटना।

➡लखनऊ- मोहित साहू हत्याकांड का हुआ खुलासा, पुलिस ने छोटे भाई भूपेंद्र साहू को अरेस्ट किया, छोटे भाई ने कुल्हाड़ी मारकर की थी हत्या, रुपयों के लेनदेन में की थी भाई की हत्या, चिनहट थाना क्षेत्र में हुई थी वारदात.

➡पीलीभीत- फर्जी दस्ताबेज पर नौकरी पाने का मामला, पंचायत सहायक ने लगाया था फर्जी दस्तावेज, CMO की रिपोर्ट पर आरोपी का आवेदन निरस्त, निरस्त होने बाद भी DPRO, सचिव मेहरबान, 5 दिन बाद भी नहीं हो सका दूसरा चयन, बरखेड़ा ब्लाक के आमडार गांव का मामला.

➡फतेहपुर- खनन अधिकारी से गुर्गों ने गाली-गलौच, खदान संचालक के गुर्गों ने की गाली-गलौच, खनन अधिकारी की तहरीर पर दर्ज FIR दर्ज, खनन अधिकारी पर जानलेना हमले की कोशिश, अवैध खनन की जांच करने पहुंचे थे अधिकारी, संगोलीपुर मोरंग खदान की मिली थी शिकायत.

➡प्रयागराज- प्रयागराज में 5 लोगों के हत्या का मामला, 24 घंटे बाद भी पुलिस के हाथ खाली, परिवार के एकमात्र सदस्य सुनील यादव की मांग, सीएम योगी से की सीबीआई जांच की मांग, रेप की धाराएं नहीं लगाने पर उठाया सवाल, पोस्टमार्टम के बाद शवों का हुआ अंतिम संस्कार.

➡वाराणसी- पांडेपुर थाना प्रभारी सुधीर सिंह हटाए गए, प्रताड़ना के आरोप में थाना प्रभारी हटाए गए, हेडकांस्टेबल ने प्रताड़ना का लगाया था आरोप, प्रताड़ना की वजह से खुद को मारी थी गोली, वाराणसी कमिश्नर के आदेश पर हुई कार्रवाई.

➡प्रतापगढ़- मनमाफिक चंदा नहीं देने पर बम से हमला,बम के हमले में मां-बेटे हुए घायल,घायलों को अस्पताल में किया गया भर्ती,तरावीह के चंदे को लेकर हुआ था विवाद,युवक ने 5 लोगों के खिलाफ दर्ज कराई FIR,कुंडा कोतवाली के बसवही गांव का मामला।

➡गोंडा- डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक का कल आगमन,कल 9.30 बजे गोंडा पहुंचेंगे डिप्टी सीएम,सर्किट हाउस में समीक्षा बैठक करेंगे पाठक,स्वास्थ्य अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक,आईटीआई मनकापुर में कार्यक्रम में होंगे शामिल,भाजपा के जिला प्रशिक्षण शिविर में करेंगे शिरकत,दोपहर 12 बजे मनकापुर से लखनऊ रवाना होंगे।

➡उन्नाव- बीजेपी सांसद साक्षी महाराज का भड़काऊ पोस्ट,सोशल मीडिया पर भड़काऊ पोस्ट किया गया,धर्मविशेष की भीड़ की फोटो भी की शेयर की,भीड़ से बचने के कुछ उपाय आपके पास-साक्षी,’ऐसे लोगों से पुलिस नहीं बचाएगी,खुद बचना होगा’,’ऐसे लोगों के लिए कोल्डड्रिंक की पेटी घर में रखें’,’कुछ ओरिजिनल वाली तीर कमान हर घर में रखें।

➡अमेठी- राज्यमंत्री मयंकेश्वर सिंह ने अफसरों से की अपील,मेरे कार्यक्रम में फिजूलखर्चों पर रोक लगे-मयंकेश्वर,पैसे से छात्र छात्राओं को जलपान कराएं-मयंकेश्वर,सड़क सुरक्षा सप्ताह कार्यक्रम में पहुंचे थे राज्यमंत्री।

➡सांबा- प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का संबोधन, देशभर की ग्राम पंचायतों को कर रहे संबोधित, J&K को 20 हजार करोड़ की परियोजनाएं मिली, देशभर को पंचायत दिवस की शुभकामनाएं-PM, J&K के विकास के लिए तेजी से काम जारी-PM, जम्मू कश्मीर के युवाओं को रोजगार मिलेगा-PM, जम्मू कश्मीर मेरे लिए नया नहीं- पीएम मोदी, पल्ली गांव में सबके प्रयास की झलक मिली-PM, हमने J&K को पंचायती राज व्यवस्था से जोड़ा-PM, J&K में केंद्र की योजनाएं लागू हो रही है-PM, ‘7 दशक में 17 हजार करोड़ का निवेश हुआ था’, 2 साल में 38 हजार करोड़ का निवेश हुआ-PM, J&K के लोगों को उनका हक दिलाया- PM, देश को कार्बन न्यूट्रल बनाना है- पीएम मोदी, एक भारत, श्रेष्ठ भारत के लिए दिनरात मेहनत-PM, 25 साल में J&K विकास की नई गाथा लिखेगी-PM, दूरिया मिटाना सरकार की प्राथमिकता- पीएम मोदी


Shekhar News

*

Related Articles

Back to top button