उत्तरप्रदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर दोपहर 2.00बजे की बड़ी खबरें…… 07.06.2022

शेखर न्यूज़ पर दोपहर 2.00बजे की बड़ी खबरें…… 07.06.2022

➡लखनऊ- RSS कार्यालय को बम से उड़ाने की धमकी का मामला, व्हाट्सएप पर भेजे गए लिंक के जरिए मिली थी धमकी, धमकी भरा मैसेज भेजने वालों की तलाश जारी, मामले में साइबर सेल भी सुराग जुटाने में लगी, लखनऊ, उन्नाव,कर्नाटक कार्यालय को उड़ाने की धमकी, सुल्तानपुर के प्रोफेसर ने दर्ज कराई एफआईआर, लखनऊ के मड़ियांव थाना क्षेत्र का मामला.

➡लखनऊ- कैबिनेट मंत्री संजय निषाद ने लोहिया की मूर्ति ढकी, आवास पर लगी लोहिया जी की मूर्ति को ढक दिया, संजय निषाद को आवंटित आवास पहले कार्यालय था, लोहिया ट्रस्ट का इसी बंगले में पहले कार्यालय था, मंत्री बनने के बाद संजय निषाद को मिला ये बंगला, अब मंत्री संजय निषाद ने लोहिया जी की मूर्ति को ढका.

➡लखनऊ- स्वामी प्रसाद मौर्या कल करेंगे नामांकन, MLC के लिए कल नामांकन करेंगे स्वामी प्रसाद मौर्य, कल 12.30 बजे नामांकन करेंगे स्वामी प्रसाद मौर्य, सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव साथ में मौजूद रहेंगे, स्वामी प्रसाद मौर्य ने ट्वीट कर दी जानकारी.

➡लखनऊ- विधान परिषद को लेकर सपा का नामांकन आज, स्वामी प्रसाद मौर्या आज दाखिल करेंगे नामांकन, समाजवादी पार्टी कार्यालय में नेताओं की मीटिंग, शाम तक बचे नामों का भी एलान किया जाएगा.

➡लखनऊ- 9 जून को आएगा यूपी बोर्ड का रिजल्ट, 10वीं और 12वीं का 9 जून को आएगा रिजल्ट, 9 जून को दोपहर 12.30 बजे जारी होगा रिजल्ट.

➡नोएडा- वेव ग्रुप को NCLT कोर्ट में लगा बड़ा झटका, खुद को दिवालिया घोषित करने में जुटा वेव ग्रुप, NCLT ने बिल्डर की मंशा पर जाहिर की नाराजगी, दिवालियापन की प्रक्रिया पर लगाई गई रोक, वेव ग्रुप पर 1 करोड़ का लगाया गया जुर्माना, फंड्स के हेरफेर पर SFIO को दिए जांच के आदेश, वेव मेगा सिटी को करना चाहता था दिवालिया.

➡मथुरा- सीएम योगी आदित्यनाथ का मथुरा दौरा, यूपी ब्रज तीर्थ विकास परिषद की बैठक, बैठक की अध्यक्षता करेंगे सीएम योगी, बैठक में ब्रज क्षेत्र की योजनाओं पर होगी चर्चा, ब्रज चौरासी कोस परिक्रमा मार्ग का प्रस्ताव शामिल, मथुरा-वृंदावन रेल मार्ग का हेरिटेज पथ के रूप प्रस्ताव, एलिवेटेड रोड के निर्माण का भी प्रस्ताव रखा जाएगा.

➡कुशीनगर- मानक के विपरीत हो रहा सड़क पुनर्निर्माण का कार्य, जेई के अनुपस्थिति में मानक के विपरीत हो रहा काम, पीडब्ल्यूडी के बेल्दार के भरोसे हो रहा सड़क का काम, धूल भरी सड़क पर किया जा रहा पिचिंग का काम, गुणवत्ता पूर्ण कार्य को ठेंगा दिखा रहे जेई, अधिकारी, छितौनी घाट पुल से मठिया तक हो रहा पुनर्निर्माण.

➡कौशांबी- हाथ पर रेपिस्ट का नाम लिखने वाली किशोरी की मौत, रेपिस्ट का नाम लिखकर किशोरी ने लगाई थी फांसी, प्रयागराज में इलाज के दौरान किशोरी की मौत हुई, फांसी लगाने से पहले हाथ पर रेपिस्ट का नाम लिखा, अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करता था आरोपी, कौशाम्बी के करारी थाना क्षेत्र का मामला.

➡हमीरपुर- दो पक्षों की लड़ाई में जमकर चले लात घूंसे, मारपीट में महिलाओं ने युवक को जमकर पीटा, जमीन के विवाद में दोनों पक्षों में हुआ विवाद, पीड़ित युवक ने दूसरे पक्ष पर दर्ज कराया FIR, मारपीट की घटना सीसीटीवी में हुई कैद, मौदहा थाना के बड़ा चौराहा इलाके का मामला.

➡हमीरपुर- महिला बैंककर्मी से बीच सड़क पर छेड़छाड़, शोहदों ने मोबाइल छीनने का किया प्रयास, पुलिस ने शोहदे को किया गिरफ़्तार, आरोपी पुलिस की बाइक से कूदकर घर में घुसा, पुलिस ने पिता-पुत्र को किया गिरफ्तार, सुमेरपुर कस्बे के देवगांव रोड का मामला.

➡लखीमपुर- शारदा नदी में मशीनों से हो रहा अवैध खनन, लगभग डेढ़ दर्जन ट्रक अवैध खनन में लगाए गए, खनन विभाग के अफसर मामले से दिखे अनजान, वीडियो आने के बाद भी अवैध खनन पर कार्रवाई नहीं, सदर इलाके के शारदा नदी में हो रहा अवैध खनन.

➡ग्रेटर नोएडा- संदिग्ध हालत में बच्चे की मौत, गांव के नाले में मिला था शव, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप, बच्चे के शव पर मिले चोट के निशान, कब्र से निकालकर होगा पोस्टमार्टम, दनकौर थाना के मंडपा का मामला.

➡बलिया- अवैध शराब तस्कर गोपाल पर प्रशासन मेहरबान, FIR के बाद भी अभी तक आरोपी पर नहीं हुई कारवाई, चोरी की गाड़ियों से करता है अवैध शराब की तस्करी, बांसडीह के पूरा का निवासी है शराब तस्कर गोपाल.

➡नोएडा- चेकिंग के दौरान तमंचे के साथ युवक गिरफ्तार, घटना को अंजाम देने के फिराक में था युवक, चेकिंग के दौरान युवक को किया गया गिरफ्तार, युवक से तमंचा और कारतूस बरामद किया गया, थाना सेक्टर 142 पुलिस ने किया गिरफ्तार.

➡मथुरा- सीएम योगी आदित्यनाथ पहुंचे बरसाना, बरसाना के राधा रानी मंदिर मंदिर पहुंचे सीएम, मंदिर में राधा रानी के दर्शन-पूजन करेंगे सीएम.

➡वाराणसी- केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी का वाराणसी दौरा, काशी में स्वच्छता अभियान चला रहीं स्मृति, सिकरौल के भीमनगर में गोबर का ढेर हटाया, महिला ने गोबर हटवाने का किया था अनुरोध, मंत्री स्मृति ईरानी ने खुद गोबर का ढेर हटाया, मंत्री स्मृति ईरानी ने फावड़े से साफ किया गोबर, स्मृति ईरानी के सरल स्वभाव,सेवा की सराहना.

➡मुज़फ्फरनगर- अज्ञात कारणों से कार में लगी आग, आग लगने से कार जलकर हुई राख, मीरापुर थाना के केथोड़ा का मामला.

➡जालौन- तिलक समारोह में युवक की निर्मम हत्या, ईंट से सिर कुचलकर युवक की निर्मम हत्या, तिलक समारोह में शामिल होने गया था युवक, कदौरा थाना के ग्राम पंचायत नाका की घटना.

➡बुलन्दशहर- वित्त मंत्री सुरेश खन्ना का बुलन्दशहर दौरा कल, नगर पालिका, CHC, PHC, गौशाला का करेंगे निरीक्षण, सुरेश खन्ना सांसद, विधायकों के साथ करेंगे बैठक, वित्त मंत्री सुरेश खन्ना पत्रकारों के साथ करेंगे वार्ता.

➡देहरादून- केदारनाथ धाम में हेलीकॉप्टर की हार्ड लैंडिंग मामला, मामले का डीजीसीए ने लिया संज्ञान, UCADA और सरकार को 2 अलग-अलग एडवाइजरी जारी, केदारनाथ धाम में सवालों के घेरे में हेली सर्विस संचालन.

➡बुलन्दशहर- वित्त मंत्री सुरेश खन्ना का बुलन्दशहर दौरा कल, नगर पालिका, CHC, PHC, गौशाला का करेंगे निरीक्षण, सुरेश खन्ना सांसद, विधायकों के साथ करेंगे बैठक, वित्त मंत्री सुरेश खन्ना पत्रकारों के साथ करेंगे वार्ता.

➡लखनऊ- लखनऊ के सर्राफा व्यापारी से मांगी गई रंगदारी, गैंगस्टर गोल्डी बराड़ के नाम से मांगी गई रंगदारी, सर्राफा व्यापारी से मांगी गई 10 लाख की रंगदारी, जितेंद्र कुमार कनौजिया उर्फ गुड्डू से मांगी रंगदारी, रंगदारी न देने पर मूसेवाला की तरह हत्या की धमकी, सरोजनी नगर में जितेंद्र कुमार की ज्वैलर्स की शॉप, तहरीर के आधार पर पुलिस दर्ज कर रही है मुकदमा.

➡लखनऊ- अंडर 19 क्रिकेट ट्रायल में चमके अर्जुन कुमार सिंह, जोनल चयन मैच में 77 रन की धुआंधार पारी खेली, अर्जुन ने 12 चौके और 2 छक्के लगाकर जिताया मैच, बीसीसीआई बोर्ड ट्रॉफी मैच के लिए चल रहा है ट्रायल.

➡दिल्ली- BJP से निलंबित नुपुर शर्मा की सुरक्षा बढ़ाई गई, दिल्ली पुलिस ने नुपुर शर्मा की सुरक्षा बढ़ाई, नुपुर शर्मा को धमकियां मिलने पर सुरक्षा बढ़ाई.

➡कानपुर- कानपुर हिंसा और बवाल मामला, अबतक कुल 50 लोगों की हुई है गिरफ्तारी, पोस्टर में 40 में से 7 लोगों की हुई पहचान, पोस्टर से 2 लोग की हुए गिरफ्तार, 1 ने किया सरेंडर, उठाए गए लोगों में से पुलिस ने 5 लोगों को छोड़ा, कल 3 लोगों को और आज 2 लोगों को पुलिस ने छोड़ा, पूछताछ में इन लोगों का हिंसा में नहीं मिला संबंध.

➡कौशाम्बी- ट्रक की टक्कर से खाई में गिरा ट्रैक्टर, इलाज के दौरान 1 की मौत, 2 घायल, कड़ा धाम थाना क्षेत्र का मामला.

➡कानपुर- कानपुर पुलिस की पीसीआर की तैयारी, कर्नलगंज कोतवाली में तैयार की जा रही अर्जी, जेसीपी आनंद प्रकाश तिवारी, एडीसीपी, एडीसीपी मौजूद, 12.30 बजे से पहले कोर्ट में दाखिल होगी अर्जी, हयात जफर हाशमी और 3 साथियों की PCR अर्जी, रिमांड पर लेने के बाद साजिश के खुलेंगे तार, हयात, जावेद खान, सूफियान,राहिल से होगी पूछताछ.

➡वाराणसी- केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी का स्वच्छता अभियान, महिला ने गोबर हटवाने का किया अनुरोध, अनुरोध पर स्मृति ने साफ किया गोबर, सिकरौल के भीमनगर क्षेत्र का मामला.

➡गाजियाबाद- तेज रफ्तार कार ने 2 रिक्शा चालकों को रौंदा, हादसे में दोनों रिक्शा चालक हुए गंभीर घायल, हादसे के बाद कार चालक मौके से हुआ फरार, इंदिरापुरम थाना क्षेत्र के अभय खंड की घटना.

➡कानपुर- कानपुर हिंसा मामले में सूत्रों के हवाले से खबर, एटीएस की प्रारंभिक जांच में बड़ा खुलासा, पीएफआई के पांच सदस्यों मे 2 सदस्य गायब, छापेमारी के लिए लगाई गईं एटीएस की 3 टीमें.

➡अयोध्या- यात्रियों से भरी बस खड़ी बस से टकराई, बस में सवार 20 यात्री गंभीर घायल हुए, घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, कैंट के त्रिमूर्ति होटल के पास हाईवे पर हादसा.

➡मथुरा (अपडेट)- सीएम योगी आदित्यनाथ का मथुरा दौरा, बरसाना के लिए रवाना हुए सीएम योगी, राधा रानी मंदिर में दर्शन-पूजन करेंगे सीएम, विनोद बाबा के आश्रम जाएंगे सीएम योगी.

➡कुशीनगर- सर्राफा व्यापारी की गला काटकर हत्या, अज्ञात बदमाशों ने घटना को दिया अंजाम, देवरिया के रामगुलाम टोला का निवासी था मृतक, पटहेरवा के नारायणपुर कोठी का मामला.

➡हमीरपुर- बेटे ने मां की कुल्हाड़ी मारकर की हत्या, जमीन के लालच में मां की हत्या की, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, थाना जरिया के इटेलिया बाजा का मामला.

➡ग्रेटर नोएडा- जेल में बंदी की संदिग्ध हालत में मौत, 1 दिन पहले ही लाया गया था जेल, 1 माह में 2 बंदियों की हो चुकी मौत, ग्रेटर नोएडा के लुकसर जेल का मामला.

➡गाजीपुर- चाकू से गोदकर युवक की निर्मम हत्या, प्रेम-प्रसंग के मामले में हत्या की आशंका, गहमर थाना के नरवा घाट का मामला.

➡मथुरा- सीएम योगी ने रसखान परिसर का लिया जायजा, सीएम ने तीर्थ विकास परिषद के कार्यों की सराहना की.

➡दिल्ली- जयंत चौधरी ने ट्विटर पर अपना नाम बदला, जयंत ने अपना नाम जयंत सिंह बिश्नोई लिखा, अचानक ट्विटर पर जयंत ने अपना नाम बदला, आरएलडी के अध्यक्ष ने ट्विटर पर नाम बदला.

➡दिल्ली- सांसद लक्ष्मीकांत वाजपेयी ने की मुलाकात, केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी से की मुलाकात, यूपी प्रभारी राधा मोहन सिंह से की मुलाकात, अमित शाह, जेपी नड्डा से भी मिलने का कार्यक्रम, धर्मेंद्र प्रधान, अनुराग ठाकुर से भी करेंगे मुलाकात.

➡हल्द्वानी- बीजेपी प्रदेश कार्यसमिति की बैठक आज से होगी शुरू, शाम 4 बजे से होगी प्रदेश पदाधिकारियों की बैठक, CM, प्रदेश अध्यक्ष सहित सांसद,विधायक रहेंगे मौजूद, 300 से ज्यादा पदाधिकारी और कार्यकर्ता होंगे शामिल.

➡हापुड़- छेड़छाड़ का मुकदमा दर्ज होने पर भड़के व्यापारी,व्यापारियों ने बाजार बंद कर थाने का घेराव किया, स्टोर संचालक 2 भाईयों पर छेड़छाड़ का दर्ज है FIR,व्यापारियों ने निष्पक्ष जांच के लिये दिया धरना,हापुड़ के सिंभावली थाना क्षेत्र का मामला.

➡बुलंदशहर- औरंगाबाद SHO और CO की शर्मनाक करतूत,13 वर्षीय किशोरी की जहर देकर हत्या मामला,पोस्टमार्टम रिपोर्ट में दुष्कर्म के संकेत मिले थे.शरीर पर चोट के 9 गंभीर निशान भी मिले थे,पुलिस ने मामले में एफआईआर दर्ज नहीं की थी,दिल्ली महिला आयोग अध्यक्ष स्वाति मालीवाल का पत्र,स्वाति मालीवाल के लेटर पर अब गैंगरेप,हत्या की FIR,औरंगाबाद पुलिस ने मामले में मुकदमा दर्ज किया.

➡उत्तरकाशी- नदी में बह रहे युवक के लिए देवदूत बनी पुलिस, ट्यूब और रस्सी की मदद से रेस्क्यू कर निकाला, भागीरथी नदी में बह रहे युवक को पुलिस ने बचाया, नदी में युवक तिलोथ की तरफ से बहते हुए दिखा, नदी के तेज बहाव में बहते युवक को बचाया गया.

➡पंजाब- सिद्धू मूसेवाला के घर मानसा पहुंचे राहुल गांधी, राहुल ने सिद्धू मूसेवाला के परिजनों से की मुलाकात.


https://www.shekharnews.com/
बने रहिये दिन भर शेखर न्यूज़ के साथ……

https://www.shekharnews.com/

Related Articles

Back to top button