WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
अयोध्याउत्तर प्रदेशउत्तरप्रदेशफिरोजाबादबलरामपुरबाराबंकीमथुराराष्ट्रीयलखनऊवाराणसी
Trending

शेखर न्यूज़ पर अपराहन 3:30 बजे की प्रमुख मुख्य खबरें….

07.06.2022

➡लखनऊ- विवेकानंद डोबरियाल की करोड़ों की संपत्ति मिली, पुलिस की पड़ताल में मिली करोड़ों की संपत्ति, डोबरियाल की देहरादून में मिली करोड़ों की जमीन, उत्तराखंड, दिल्ली में संपत्ति खंगाल रही पुलिस, पुलिस की कई टीमें दस्तावेजों की कर रही जांच, विवेकानंद डोबरियाल पर बढ़ाई गई इनाम की राशि, पुलिस ने डोबरियाल पर 1 लाख का इनाम घोषित किया, कैसरबाग कोतवाली में दर्ज है डोबरियाल पर मुकदमा, डोबरियाल ने अवैध तरीके से बनाई बेनामी संपत्तियां, कोर्ट ने डोबरियाल के खिलाफ NBW किया है जारी, डोबरियाल के करीबी कानूनगो को नहीं खोज पाई पुलिस, कानूनगो जितेंद्र सिंह FIR दर्ज होते ही हो गया फरार, मामले में कुल 4 मुकदमें किए गए हैं दर्ज.

➡कानपुर- कानपुर हिंसा मामले में सूत्रों के हवाले से खबर, हयात जफर हाशमी की पत्नी की भूमिका संदिग्ध!, बाजार बंदी के समर्थन में थी जफर की पत्नी, व्हाट्सएप ग्रुप के चैट में सामने आई बात, जौहर फैंस एसोसिएशन के ग्रुप में सदस्य ने डाली थी खबर, हयात की पत्नी ने साफ किया था मना, इसके बाद बाजार बंदी को बढ़ावा देने संबंधी पोस्ट ग्रुप में किए, हयात की पत्नी ही इस व्हाट्सएप ग्रुप की है एडमिन, पुलिस हयात की पत्नी की भूमिका की कर रही है जांच.

➡कानपुर- कानपुर हिंसा और उपद्रव मामले में सूत्रों के हवाले से खबर, पीएफआई के संपर्क में था मास्टर माइंड हयात जफर हाशमी!, इखलाक और निजाम कुरेशी के जरिए पीएफआई से हुआ संपर्क!, निज़ाम और इख्लाक पीएफआई के पदाधिकारियों के हैं करीबी, मामले की जांच कर रही पुलिस की तफ्तीश में आया सामने, निज़ाम कुरेशी हिंसा मामले में है नामजद आरोपी, इखलाक का नाम केस में नहीं, पुलिस साक्ष्य जुटाने में लगी.

➡सम्भल- गंगा घाट पर दबंगों की मारपीट का मामला, पुलिस की दबंगों के खिलाफ नहीं की कार्रवाई, दबंगों ने मारपीट कर 4 लोगों को घायल किया था, आरोपियों पर पुलिस ने मामूली धारा में की कार्रवाई, गुन्नौर क्षेत्र के बबराला गंगा घाट का मामला.

➡कानपुर- सूत्रों के हवाले से बड़ी खबर, कानपुर में हुए हिंसा और बवाल का मामला, हिंसा के लिए दूसरे जिले से भी आए थे बवाली, पोस्टर जारी होने के बाद पुलिस को मिली जानकारी, पुलिस ने उन्नाव निवासी पत्थरबाज को किया गिरफ्तार, पुलिस ने अब तक 38 बवालियों को किया गिरफ्तार, SIT की पड़ताल में बड़ी साजिश की बात आई सामने.

➡लखीमपुर- तिकुनिया हिंसा मामले में कोर्ट में सुनवाई आज, मुख्य आरोपी आशीष मिश्रा समेत 14 आरोपी जेल में हैं बंद, 5 आरोपियों की डिस्चार्ज एप्लिकेशन आपत्ति दाखिल होगी, अभियोजन डिस्चार्ज एप्लिकेशन पर आपत्ति दाखिल कर सकता है, ज़िला जज कोर्ट में आज होगी मुकदमें की सुनवाई.

➡बरेली- उत्तराखंड बॉर्डर पर पुलिस और आरटीओ की छापेमारी, 15 ट्रकों का किया गया चालान, 2 ट्रको को किया सीज, छापेमारी में 9 लाख 60 हजार रुपए का वसूला जुर्माना.

➡एटा- पूर्व पालिका अध्यक्ष राकेश गांधी की बढ़ी मुश्किलें, 44 लाख की रिकवरी की हुई एफआईआर, ग्राम समाज की सरकारी जमीन कराई कब्जा मुक्त, लेखपाल यदुवीर सिंह ने दर्ज कराई एफआईआर, कोतवाली देहात के गांव घिलौआ स्थित स्कूल का मामला.

➡ग्रेटर नोएडा- संदिग्ध हालात में बच्चे की मौत, गांव के नाले में मिला था शव, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप, बच्चे के शव पर मिले चोट के निशान, कब्र से निकालकर होगा पोस्टमार्टम, दनकौर थाना के मंडपा का मामला.

➡मथुरा- सीएम योगी आदित्यनाथ का मथुरा दौरा, रसखान समाधि का निरीक्षण कर रहे हैं सीएम, ब्रज विकास परिषद के उपाध्यक्ष साथ में मौजूद.

➡रायबरेली- एम्स के लिए मिली दान में पहली मृत देह, एम्स में एमबीबीएस की चल रही है पढ़ाई, प्रैक्टिकल के लिए चाहिए होता है मृत शरीर.

➡दिल्ली- SC परिसर में बने यूको बैंक में लगी आग, दमकल की 5 गाड़ियां मौके पर मौजूद.

➡कानपुर- कानपुर हिंसा मामले में सूत्रों के हवाले से खबर, एटीएस की प्रारंभिक जांच में बड़ा खुलासा, पीएफआई के पांच सदस्यों मे 2 सदस्य गायब!, छापेमारी के लिए लगाई गईं एटीएस की 3 टीमें.

➡लखनऊ- लखनऊ-कानपुर राष्ट्रीय राजमार्ग पर सड़क हादसा, सड़क हादसे में ट्रक ड्राइवर गाड़ी में 2 घंटे से फंसा, हादसे की वजह से राजमार्ग पर लगा लंबा जाम, बंथरा थाना क्षेत्र के काटीबगिया तिराहे का मामला.

➡रायबरेली- एम्स की ओपीडी में इलाज पाना हुआ मुश्किल, पर्चा बनवाने के लिए रात से लग जाती है लाइन, एकल पर्चा खिड़की होने से लोगों को हो रही परेशानी, 10 रुपए के पर्चे में मरीजों का होता है इलाज, गेट के बाहर से लोग पर्चे के इंतजार में खड़े रहते हैं, रायबरेली के मुंशीगंज के पास स्थित है एम्स.

➡श्रावस्ती- ससुराल गए युवक को गोली मारने का मामला, 4 दिन बाद भी पुलिस ने नहीं किया कोई कार्रवाई, भिनगा अस्पताल में व्यक्ति का चल रहा इलाज, सिरसिया पुलिस ने दर्ज किया 307 में मुकदमा, आरोपी को पकड़ने के बाद पुलिस ने छोड़ा, भिनगा थाना क्षेत्र के उदईपुर गांव का मामला.

➡कानपुर- कानपुर में हुए हिंसा से जुड़ी बड़ी खबर, पुलिस ने प्रिंटिंग प्रेस मालिक को उठाया, ब्रह्मनगर में प्रिंटिंग प्रेस से छपवाए गए थे पर्चे, प्रेस मालिक पर नियम विरुद्ध पर्चे छापने का आरोप, रोमा प्रिंटिंग प्रेस में छापे गए थे पोस्टर और पर्चे, हयात के करीबी सूफियान, जावेद ने छपवाए थे पर्चे.

➡आगरा- शोहदों से परेशान होकर छात्रा ने छोड़ी पढ़ाई, स्कूल आते-जाते समय शोहदे करते थे छेड़छाड़, परिजनों की तहरीर पर आरोपियों पर केस दर्ज, शोहदे परिजनों को दे रहे जान से मारने की धमकी, कार्रवाई की मांग करने परिवार पहुंचा थाने, बाह थाना क्षेत्र का है मामला.

➡लखीमपुर- यूपी कांग्रेस ने किया युवक की मौत पर ट्वीट, पुलिस की पिटाई से युवक की हुई थी मौत, अपराधियों के सामने सरेंडर पुलिस- यूपी कांग्रेस, दोषी पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई की जाए -यूपी कांग्रेस, गोला कोतवाली पुलिस पर परिवार गंभीर आरोप लगा रहा.

➡हापुड़- फैक्ट्री ब्लास्ट में 13 लोगों की मौत का मामला, औद्योगिक क्षेत्र में ट्रैक्टर की जांच करने पहुंची टीम, जांच टीम को कई फैक्ट्रियों में लटका मिला ताला, मानकों के विपरीत चल रही फैक्ट्रियों पर होगी कार्रवाई, हापुड़ के धौलाना में फैक्ट्री में हुआ था ब्लास्ट.

➡प्रतापगढ़- पिता पुत्र समेत 6 लोगों को आजीवन कारावास, प्रधान प्रत्याशी की हत्या,जानलेवा हमले में पाए गए दोषी, 1995 के पंचायत चुनाव में हुई थी हत्या, बूथ कैप्चरिंग का विरोध करने पर की थी हत्या, अंतू थाना रसूलपुर में चुनाव के दौरान हुई थी हत्या.

➡रायबरेली- धारदार हथियार से बुजुर्ग समेत 2 लोगों पर हमला, अज्ञात हमलावरों ने धारदार हथियार से किया हमला, दोनों घायलों को जिला अस्पताल में किया गया भर्ती, ऊंचाहार कोतवाली के हजारीबाग गांव का मामला.

➡जौनपुर- बाइक सवार नकाबपोश बदमाशों ने की लूट, यूनियन बैंक के ग्राहक सेवा केन्द्र में लूट, 30 हजार रुपये लूटकर फरार हुए 3 बदमाश, लूट की लाइव घटना सीसीटीवी में कैद, महराजगंज थाना क्षेत्र का मामला.

➡रायबरेली- रायबरेली में खुलेआम बोतलों में दिया जा रहा पेट्रोल, नियमों को ताक पर रखकर पंप दे रहे हैं पेट्रोल, बोतल में पेट्रोल देते वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल.

➡मथुरा- सीएम योगी आदित्यनाथ का मथुरा दौरा, श्रीकृष्ण जन्मस्थान पहुंचे सीएम योगी, श्रीकृष्ण जन्मभूमि पर सीएम योगी की आराधना.

➡बदायूं- रोडवेज चौकी इंचार्ज और सिपाही लाइन हाजिर, रिश्वत लेने आरोप में SSP ने किया लाइन हाजिर, चरित्र प्रमाण पत्र वेरिफिकेशन को लेकर ली थी रिश्वत, राजकीय ठेकेदार से ली थी 2500 रुपए की रिश्वत, सिविल लाइन थाना के रोडवेज चौकी का मामला.

➡ललितपुर- हाइटेंशन तार की चपेट में आने से गाय की मौत, बिजली विभाग की लापरवाही से लगातार हो रही मौतें, ग्रामीण बिजली विभाग को लेकर आक्रोशित, कोतवाली क्षेत्र के अनौरा गांव का मामला.

➡मथुरा- सीएम योगी आदित्यनाथ का मथुरा दौरा, श्रीकृष्ण जन्मस्थान पहुंचे सीएम योगी, श्रीकृष्ण जन्मभूमि पर सीएम योगी की आराधना, श्रीकृष्ण के सीएम योगी ने किए दर्शन, सीएम योगी ने श्रीकृष्ण जन्मभूमि में किए दर्शन-पूजन.

➡मथुरा- दो दिवसीय दौरे पर मथुरा पहुंचे सीएम योगी, सीएम योगी ने किए कृष्ण जन्मभूमि के दर्शन, दर्शन के बाद रसखान समाधि के लिए रवाना, मुख्यमंत्री रसखान समाधि का निरीक्षण करेंगे, ब्रज तीर्थ विकास परिषद की बोर्ड बैठक भी करेंगे.

➡रायबरेली- खेत में दादा और पोते पर चाकुओं से हमला, अज्ञात हमलावरों ने चाकुओं से किया हमला, दोनों घायल जिला अस्पताल किए गए रेफर, ऊंचाहार क्षेत्र के हजारीबाग गांव की घटना.

➡ललितपुर- एक-एक बाल्टी पानी के लिए लोग कर रहे संघर्ष, पांच दिन से प्यासी है शहर की आधी आबादी, एक किलोमीटर दूर से पानी लाने को मजबूर, टैंकर व हैंडपम्प के सहारे शहर की जलापूर्ति, प्रशासन व सरकार के प्रति लोगों में बढ़ रहा गुस्सा.

➡उन्नाव- मासूम बच्ची की मौत का मामला, पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हैवानियत के सबूत मिले, मासूम की पीट-पीटकर बेरहमी से हत्या की गई, सिर की हड्डियां टूटी मिली, 8 जगह गम्भीर चोट, मासूम के साथ दुष्कर्म की वारदात के बाद हत्या, डॉक्टरों की पैनल टीम ने रेप को लेकर स्लाइड बनाई, खुलासे के लिए अब स्वाट टीम को लगाया गया, बांगरमऊ कोतवाली क्षेत्र के एक गांव की घटना.

➡हरदोई- बारात से लौट रही प्राइवेट बस पलटी, ट्रक से बचने में अनियंत्रित होकर पलटी बस, 1 दर्जन बाराती घायल, 2 की हालत गंभीर, पुलिस ने घायलों को सीएचसी में कराया भर्ती, अतरौली के जखवा पावर हाउस के पास हुआ हादसा.

➡सोनभद्र- प्राइवेट अस्पताल में गुड्डी यादव की मौत का मामला, 3 सदस्यीय टीम गठित कर जांच करवाई गई, जांच रिपोर्ट में अस्पताल प्रशासन दोषी साबित, CMO ने जांच कर DM को सौंपी जांच रिपोर्ट, इलाज के दौरान डॉक्टरों की लापरवाही से हुई थी मौत, पंचशील मल्टीस्पेशलिटी हॉस्पिटल में हुई थी मौत, राबर्ट्सगंज स्थित पंचशील मल्टीस्पेशलिटी हॉस्पिटल का मामला.

➡बरेली- देर रात लकड़ी के गोदाम में लगी आग, गोदाम में आग लगने से लाखों का नुकसान, आग से लाखों की लकड़ी जलकर हुई राख, फायर ब्रिगेड कर्मियों ने आग पर पाया काबू, बरादरी के ईंट पजाया चौराहे का मामला.

➡रायबरेली- 5 अवैध कॉम्प्लेक्स समेत 8 भवन सील, विकास प्राधिकरण ने किया सील, सील कर पुलिस अभिरक्षा में सौंपा गया, बिल्डरों ने सील तोड़ कर शुरू किया था उपयोग, कार्रवाई से अवैध बिल्डरों में मचा हड़कंप.

➡बरेली- अज्ञात वाहन ने 2 बाइक सवार मजदूरों को रौंदा, दोनों मजदूरों की मौके पर दर्दनाक मौत, पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, फतेहगंज पश्चिमी थाना क्षेत्र में हुआ हादसा.

➡दिल्ली- प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बीजेपी नेताओं से करेंगे मुलाकात, हैदराबाद के बीजेपी नेताओं और पार्षदों से करेंगे मुलाकात.

➡दिल्ली- कांग्रेस नेता राहुल गांधी का पंजाब दौरा आज, मानसा के मूसा गांव जाएंगे राहुल गांधी, सिद्धू मूसेवाला के परिवार से करेंगे मुलाकात.

➡दिल्ली- ED की टीम लगभग 2 बजे सतेंद्र जैन के घर से वापस गई, सत्येंद्र जैन के आवास पर ED ने कल सुबह 7:30 बजे रेड शुरू किया था, मनी लांड्रिंग मामले में ED ने सत्येंद्र जैन के आवास पर छापा मारा था.

➡दिल्ली- पूर्व मंत्री और कांग्रेस नेता साधु सिंह धर्मसोत गिरफ्तार, विजिलेंस ब्यूरो ने साधु सिंह धर्मसोत को गिरफ्तार किया, भ्रष्टाचार के आरोप में साधु सिंह धर्मसोत गिरफ्तार, पंजाब में वन मंत्री के रूप में ली थी बड़ी रिश्वत, पेड़ों की कटाई की अनुमति देने के लिए ली थी रिश्वत.

➡दिल्ली- 24 घंटे में कोरोना के 3,714 नए मामले, कोरोना से 2,513 लोग ठीक हुए,7 लोगों की मौत, कोरोना के कुल मरीजों की संख्या 4,31,85,049 हुई, कोरोना के एक्टिव मरीज़ों की संख्या 26,976 हुई, कोरोना से अब तक कुल 4,26,33,365 ठीक हुए, कोरोना से देश में अबतक कुल 5,24,708 मौत.

➡दिल्ली- शिवसेना,एनसीपी, कांग्रेस के विधायकों की बैठक आज, राज्यसभा चुनाव को लेकर विधायकों की बैठक, शाम 6.30 बजे निजी होटल में होगी संयुक्त बैठक, सीएम उद्धव ठाकरे,शरद पवार,मल्लिकार्जुन खड़गे होगें शामिल, शाम 5 बजे कांग्रेस के विधायकों की होगी बैठक, शाम 5.30 बजे एनसीपी के विधायकों की बैठक होगी.

➡दिल्ली- सोशल मीडिया कंपनियों पर कसी जाएगी नकेल, सूचना प्रौद्योगिकी मंत्रालय IT नियम-2021 में संशोधन करेगा, IT नियमों में संशोधन की ड्राफ्ट अधिसूचना जारी करेंगे, संशोधन को मध्य जून तक लोगों की आपत्तियों के लिए जारी किया जाएगा, ड्राफ्ट अधिसूचना पर आम लोग अगले 30 दिन तक सुझाव दे सकेंगे, सरकार ने संविधान के सिद्धांतों का आदर करने का प्रावधान जोड़ा, सरकार का तर्क इससे भारतीय नागरिकों के हितों की रक्षा की जा सकेगी.

➡जम्मू कश्मीर- कुपवाड़ा में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़, कुपवाड़ा में सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी मिली, सुरक्षाबलों ने 1 पाकिस्तानी समेत लश्कर के 2 आतंकी ढेर, मारे गए आतंकियों में से एक पाकिस्तानी आतंकवादी तुफैल, चकतारस कंदी में आतंकियों के छीपे होने की जानकारी मिली थी, इलाके में आतंकियों के खिलाफ सुरक्षाबलों का ऑपरेशन अभी जारी.


Related Articles

Back to top button