WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर दोपहर 1.30 बजे की बड़ी खबरें…27.06.2022

शेखर न्यूज़ पर दोपहर 1.30 बजे की बड़ी खबरें…27.06.2022

➡लखनऊ- बिजली विभाग में वन फेज मीटर खरीद में घोटाले की तैयारी,मध्यांचल में 6 लाख नए बिजली मीटर टेंडर में जमकर धांधली,गाजियाबाद की मॉडर्न ट्रांसफार्मर कंपनी को लाभ पहुंचाने की तैयारी,फर्जी कागजों के सहारे टेंडर लेती है मॉडर्न ट्रांसफार्मर कंपनी,मॉडर्न ट्रांसफार्मर कंपनी की टाइप टेस्ट रिपोर्ट फर्जी है,मॉडर्न ट्रांसफार्मर की एडीएस लैब की रिपोर्ट भी फर्जी है,मध्यांचल डायरेक्टर योगेश कुमार,RS यादव देते हैं संरक्षण,चेयरमैन एम देवराज से मॉडर्न ट्रांसफार्मर की शिकायत हुई,मध्यांचल में फर्जी कागज लगाकर करोड़ों के टेंडर लूटे जा रहे।

➡लखनऊ- लखनऊ कमिश्नरेट में पुलिस अफसरों के कार्यक्षेत्र बदले,एस.चिनप्पा पुलिस उपायुक्त पश्चिमी जोन बनाए गए,एसएम कासिम आब्दी कार्यवाहक डीसीपी उत्तरी बने,प्राची सिंह कार्यवाहक पुलिस उपायुक्त पूर्वी बनाई गईं,अपर्णा गौतम को यूपी 112 का अतिरिक्त प्रभार मिला,सैय्यद अली अब्बास ADCP पूर्वी,पुलिस लाइन का भी प्रभार,अनिल यादव अपर पुलिस उपायुक्त उत्तरी बनाए गए,सुनील कुमार शर्मा सहायक पुलिस आयुक्त बाजारखाला,विजयराज सिंह सहायक पुलिस आयुक्त अलीगंज बनाए गए,धर्मेंद्र सिंह रघुवंशी सहायक पुलिस आयुक्त मोहनलालगंज,पंकज श्रीवास्तव ACP क्राइम को पुलिस लाइन का भी प्रभार.

➡लखनऊ- MSME दिवस पर सीएम योगी ने किया ट्वीट,MSME दिवस की उद्यमियों को बधाई – सीएम योगी,MSME ‘नए भारत’ के ‘नए उत्तर प्रदेश’ का ग्रोथ इंजन – CM,$1 ट्रिलियन अर्थव्यवस्था के संकल्प पूर्ति में बड़ी भूमिका-CM,‘PM की प्रेरणा से सरकार MSME के उत्थान के लिए कटिबद्ध’.

➡लखनऊ- बीएसपी सुप्रीमो मायावती ने ट्वीट किया,आजमगढ़ उपचुनाव को लेकर माया का ट्वीट,गुड्डू जमाली ने दिलेरी के साथ चुनाव लड़ा- मायावती,सभी कार्यकर्ता और नेता संघर्ष जारी रखें – मायावती,2024 लोकसभा चुनाव तक संघर्ष जारी रहेगा- मायावती,विशेष समुदाय को गुमराह होने से बचाना है – मायावती।

➡लखनऊ- को-ऑपरेटिव बैंक की 13 नई शाखाओं का शुभारंभ,मंत्री जेपीएस राठौर ने शाखाओं का शुभारंभ किया,महराजगंज, गोरखपुर, हापुड़ में नई शाखाएं शुरू की गईं,अम्बेडकरनगर, अमेठी, कानपुर देहात में नई शाखाएं,को-ऑपरेटिव बैंक की मुख्य शाखा में कार्यक्रम का आयोजन।

➡लखनऊ- इंद्रमणि त्रिपाठी ने एलडीए में कार्यभार ग्रहण किया,विकास प्राधिकरण के उपाध्यक्ष के रूप में लिया चार्ज,चार्ज लेते ही विभागीय अधिकारियों के साथ बैठक शुरू,राजधानी को स्मार्ट बनाने की कवायद पर होगा जोर।

➡लखनऊ- केशव प्रसाद मौर्य के आवास पर जनता दर्शन कार्यक्रम,बड़ी संख्या में लोग अपनी समस्या लेकर पहुंचे,केशव मौर्य ने तमाम फरियादियों की समस्याएं सुनी,अफसरों को तत्काल समस्या निस्तारण के दिए निर्देश.

➡लखनऊ- शिक्षक अभ्यर्थियों ने मंत्री का आवास घेरा,मंत्री गुलाब देवी के आवास पहुंचे शिक्षक अभ्यर्थी,ज्वाइनिंग को लेकर मंत्री के आवास का घेराव,मंत्री गुलाब देवी ने शिक्षकों को वार्ता के लिए बुलाया.

➡लखनऊ- उप्र को-ऑपरेटिव बैंक की 13 शाखाओं का शुभारंभ,मंत्री जेपीएस राठौर नई शाखाओं का शुभारंभ करेंगे,11 बजे को-ऑपरेटिव बैंक मुख्यालय में होगा कार्यक्रम.

➡ग्रेटर नोएडा- संदिग्ध हालत में मिला युवती का शव,2 साल पहले हुई थी युवती की शादी,ससुरालीजनों पर हत्या का लगा आरोप,शव को जलाने की कोशिश का आरोप,शव को रखकर परिजनों ने किया हंगामा,कासना थाना क्षेत्र के गिरधारपूर की घटना।

➡प्रयागराज- 10 जून को जुम्मे की नमाज के बाद हिंसा का मामला,मास्टरमाइंड जावेद पंप के घर पर बुलडोजर चलाने का मामला,जावेद पंप की पत्नी परवीन फातिमा की याचिका पर सुनवाई,पत्नी की याचिका पर इलाहाबाद हाईकोर्ट में सुनवाई आज,सुबह 11 बजे के करीब सुनवाई होने की उम्मीद,गलत और मनमाने तरीके से मकान गिराने का आरोप.

➡प्रयागराज में डबल मर्डर की वारदात- प्रेमी के साथ मिलकर पति की हत्या,गला दबाकर की पति की निर्मम हत्या,वारदात के बाद लोगों ने प्रेमी को भी मार डाला,पीट-पीटकर प्रेमी को ग्रामीणों ने मार डाला,करछना थाना क्षेत्र के धरी गांव में डबल मर्डर।

➡कासगंज- मथुरा-बरेली रोड पर रिफाइंड से भरी गाड़ी पलटी,रिफाइंड टैंकर पलटने के बाद कई जगह से फटा,टैंकर से गिर रहे रिफाइंड को भरने पहुंचे ग्रामीण,सड़क हादसे के बाद हाईवे के दोनों तरफ लंबा जाम,गुजरात से उत्तराखंड के किच्छा जा रहा था रिफाइंड टैंकर,सोरो कोतवाली क्षेत्र के वराह मूर्ति का मामला.

➡हापुड़- घरेलू कलह में फांसी लगाकर आत्महत्या का प्रयास,पत्नी से हुए विवाद में किया आत्महत्या का प्रयास,घर में पंखे से लटकर आत्महत्या का प्रयास किया,पत्नी ने 112 को फोनकर पुलिस से लगाई गुहार,पुलिसकर्मियों की तत्परता से बची व्यक्ति की जान,सिटी कोतवाली के हर्ष विहार का मामला।

➡मेरठ- पति ने पत्नी की गला दबाकर की हत्या की,हत्या कर थाने पहुंचे पति ने जुर्म कबूला,घरेलू विवाद के चलते पत्नी की हत्या की,नौकरी को लेकर चल रहा था विवाद,पुलिस शव कब्जे में लेकर जांच में जुटी,थाना सिविल लाइन के मोहनपुरी का मामला।

➡हमीरपुर- बेटी की शादी में कर्जदार हुए पिता ने की आत्महत्या,पिता ने फांसी लगाकर की आत्महत्या,लगभग 90 हजार रुपए का लिया था कर्ज,मृतक की दो और बेटियां हैं,पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा,थाना लालपुरा इलाके का है मामला।

➡मैनपुरी- पूर्व चेयरमैन के गुर्गों ने युवक को दी तालिबानी सजा,पिटाई कर रहे गुंडों का पीटते वीडियो हुआ वायरल,शिकायत के बाद भी पुलिस नहीं कर रही कार्रवाई,BJP नेता पूर्व चेयरमैन संजीव यादव के गुर्गों ने पीटा,करहल थाने के कस्बा करहल की घटना।

➡कन्नौज- फूड प्वाइजनिंग की शिकार 2 बहनों की मौत,फूड प्वाइजनिंग से मां की हालत गम्भीर,6 अन्य बीमार बच्चों का चल रहा इलाज,तालग्राम थाना के कायस्थान गांव का मामला,डीएम ने सीओ एसडीएम को जांच के लिए भेजा।

➡रायबरेली- नहर पालिका के सफाई कर्मचारियों ने किया हड़ताल,अनिश्चितकालीन धरने पर बैठे सफाई कर्मचारी,नगर पालिका प्रशासन पर लगाये गंभीर आरोप, मांगे न माने जाने तक हड़ताल पर रहेंगे कर्मचारी,नगर पालिका दफ्तर के बाहर चल रहा प्रदर्शन।

➡बिजनौर- चोरी के शक में किशोर को जमकर पीटा,सिर मुंडवाकर मोहल्ले की गलियों में घुमाया,लोगों ने पेड़ से बांधकर किशोर को जमकर पीटा,सोशल मीडिया पर पिटाई का वीडियो वायरल,थाना स्योहारा के शहर इलाके का मामला।

➡बाराबंकी- घरेलू कलह में पति ने पत्नी की हत्या की,हत्याकर घटना स्थल से फरार हुआ पति,पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा,नगर कोतवाली क्षेत्र के मखदूंमपुर की घटना।

➡हमीरपुर- युवक का घर में चारपाई में पड़ा मिला शव,तीन दिन पुराना बताया जा रहा शव,सल्फास की गोलियों को डिब्बी भी मिली,परिजनों ने आत्महत्या की जताई आशंका,थाना जरिया के करौंदी गांव का मामला।

➡मथुरा- बांके बिहारी के राष्ट्रपति ने दर्शन किए,राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने किए दर्शन,राज्यपाल आनंदीबेन पटेल, CM योगी साथ मौजूद।

➡श्रावस्ती- बाइक चलाते वक्त नींद आने से सड़क हादसा,हादसे में बुआ-भतीजा दोनों गंभीर घायल,हालात गंभीर होने पर जिला अस्पताल रेफर,इकौना के मस्जिदिया गांव के पास की घटना.

➡मैनपुरी- विद्युत तारों की चपेट में आया किसान मौत,खेत की सिंचाई करने के लिए गया था किसान,11 हजार हाईटेंशन लाइन के टूटे पड़े थे तार,थाना बेवर क्षेत्र के गांव बहोरी की घटना।

➡देहरादून- कांवड़ यात्रा के मद्देनजर पुलिस की महत्वपूर्ण बैठक,दिल्ली, हिमाचल, हरियाणा के पुलिस अफसर होंगे शामिल,राजस्थान, उत्तर प्रदेश के पुलिस अधिकारी भी रहेंगे मौजूद,पुलिस अधिकारियों के साथ पुलिस मुख्यालय में बैठक,DGP अशोक कुमार की अध्यक्षता में अफसरों की बैठक.

➡देहरादून- उत्तराखंड में अगले 5 दिन तक भारी बारिश की चेतावनी,मौसम विभाग ने 5 दिन के लिए अलर्ट जारी किया,भूस्खलन होने और नदियों में उफान को लेकर अलर्ट,राज्य में 29 जून को मानसून पहुंचने की संभावना है.

देहरादून- अग्निपथ स्कीम को लेकर बोले त्रिवेंद्र रावत,पूर्व सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत का बयान,अग्निपथ स्कीम युवाओं के हित में है- त्रिवेंद्र रावत,विपक्ष युवाओं को गुमराह कर रह है- त्रिवेंद्र रावत।

➡देहरादून- सभी जनपदों में लागू होगी घसियारी योजना,प्रदेश की 3 लाख महिलाओं को मिलेगा लाभ,पर्वतीय विकास खंडों में भी लागू होगी योजना,देहरादून,नैनीताल के पर्वतीय विकास खंडों में होगी लागू.

➡हल्द्वानी- लालकुआं के जग्गिबंगर डीडीसी पद के लिए मतदान, 8 बजे से जिला पंचायत सदस्य के लिए मतदान जारी, जिला पंचायत सदस्य सीट पर 3 निर्दलीय उम्मीदवार.

मुंबई- संजय राउत को ED ने समन भेजा,शिवसेना के संजय राउत को ED का समन,संजय राउत को 28 जून को पेश होने को कहा,जमीन घोटाला मामले में ED ने समन भेजा।

➡दिल्ली- विपक्ष के राष्ट्रपति उम्मीदवार ने नामांकन किया,यशवंत सिन्हा ने राष्ट्रपति पद के लिए नामांकन किया,राहुल गांधी,अखिलेश यादव, शरद पवार साथ मौजूद रहे,सीताराम येचुरी, फारूक अब्दुल्ला,प्रफुल्ल पटेल रहे मौजूद,विपक्ष के बड़े नेताओं की मौजूदगी में नामांकन किया,जयराम रमेश और जयंत चौधरी नामांकन में मौजूद रहे,अखिलेश यादव,अभिषेक बनर्जी प्रस्तावक की भूमिका में,रामगोपाल यादव, मीसा भारती नामांकन में मौजूद रहे।

➡दिल्ली- विपक्ष के राष्ट्रपति उम्मीदवार का आज नामांकन,राष्ट्रपति पद के लिए यशवंत सिन्हा का नामांकन,सपा प्रमुख अखिलेश यादव अपने आवास से निकले,अखिलेश यशवंत सिन्हा के नामांकन में होंगे शामिल,जयंत चौधरी यशवंत सिन्हा के नामांकन में होंगे शामिल.

➡दिल्ली- केंद्र सरकार ने IRS नितिन गुप्ता को बड़ी जिम्मेदारी दी,नितिन गुप्ता केंद्रीय प्रत्यक्ष कर बोर्ड के अध्यक्ष बने,CBDT के अध्यक्ष के रूप में नितिन गुप्ता की नियुक्ति।

https://www.shekharnews.com/
बने रहिये दिनभर शेखर न्यूज़ के साथ जो रखे आपको हर पल अपडेट ………..

https://www.shekharnews.com

Related Articles

Back to top button