WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेशदेश-विदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर रात 8 बजे की बड़ी खबरें……28.09.22

शेखर न्यूज़ पर रात 8 बजे की बड़ी खबरें……28.09.22

➡लखनऊ- PFI का सक्रिय सदस्य दिलशाद गिरफ्तार, कृष्णा नगर के आजाद नगर से गिरफ्तारी, STF और कृष्णा नगर पुलिस ने किया अरेस्ट, तमाम लिट्रेचर, मीटिंग के दस्तावेज बरामद, CAA, NRC के प्रदर्शन को लेकर गया था जेल, आज अबतक 6 लोगों की गिरफ्तारी की गई.

➡लखनऊ- CM आवास पर स्वतंत्र प्रभार मंत्रियों की बैठक, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ले रहे हैं बैठक, सभी विभागों की कार्ययोजना पर हो रही चर्चा, सरकार की उपलब्धियां जनता तक पहुंचाने को लेकर मंथन, इस बैठक के बाद राज्यमंत्रियों के साथ बैठक होगी.

➡लखनऊ- शिवपाल यादव का समाजवादी पार्टी पर तंज, पहले 2014,2017,2019 के बाद 2022- शिवपाल, अब आज के बाद आगे नया विहान नहीं-शिवपाल, मार्ग अवसान की तरफ जाता दिख रहा-शिवपाल, शिवपाल ने समाजवादी पार्टी पर पर कसा तंज.

➡अमेठी- केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी का अमेठी दौरा कल, 10.45 बजे भाले सुल्तान शहीद स्मारक पहुंचेंगी, वृक्षारोपण कार्यक्रम में शिरकत करेंगे स्मृति ईरानी, शहीद भाले सुल्तान सम्मेलन कार्यक्रम में लेंगी हिस्सा, दोपहर 12 बजे कलेक्ट्रेट सभागार पहुंचेंगी स्मृति ईरानी, दिव्यांगजनों को ट्राई साइकिल वितरित करेंगी स्मृति, महिलाओं के गोद भराई कार्यक्रम में भी शामिल होंगी, क्षय रोगी मरीजों को स्वास्थ्य किट वितरण करेंगी, राजस्व विभाग के लाभार्थियों को प्रमाण पत्र बांटेंगी, कौशल रैली को हरी झंडी दिखाकर रवाना करेंगी स्मृति, 1 बजे करीब सैठा रोड पर रिसोर्स सेंटर का उद्घाटन, परियोजनाओं का शिलान्यास-लोकार्पण करेंगी स्मृति, 3.15 बजे वह भादर के क्षेत्र पंचायत कार्यालय पहुंचेंगी, परियोजनाओं का शिलान्यासऔर लोकार्पण करेंगी, 4 बजे करीब भादर से लखनऊ के लिए होंगी रवाना.

➡देवरिया- डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक का कल आगमन, कल 11 बजे कान्हा गौशाला गौरीबाजार पहुंचेंगे, आंगनबाड़ी केंद्र लवकनी का करेंगे निरीक्षण, 12.10 बजे कस्तूरबा विद्यालय मिश्रौलिया पहुंचेंगे, स्कूल की बच्चियों से मुलाकात करेंगे डिप्टी सीएम, पुलिस लाइन के ट्रांजिट हॉस्टल का करेंगे निरीक्षण, शहीद रामचंद्र विद्यार्थी स्थल का भी करेगें निरीक्षण, शहर के मलिन बस्ती भटवालिया का करेंगे निरीक्षण, बीजेपी कार्यकर्ताओं और नेताओं के साथ करेंगे बैठक.

➡सुल्तानपुर- फल विक्रेता पर अवैध संपत्ति बनाने का आरोप, पत्नी, बेटे,मुंशी समेत करीबी रिश्तेदारों पर आरोप, बिना नक्शे के ही काम्प्लेक्स और मकान बनाया, जमीन कब्जाने में भी माहिर है फल विक्रेता अजीज, पीड़ित मो. माशूक ने शासन स्तर तक की शिकायत, आरोपी पर अब तक नहीं हुई कोई भी कार्रवाई, नगर कोतवाली के खैराबाद आजाद नगर का मामला।

➡कौशांबी- 6 वर्षीय बालक के साथ युवक ने किया कुकर्म, जानवर चराने गए मासूम बच्चे के साथ कुकर्म, गांव के युवक ने मासूम के साथ की हैवानियत, बच्चे को जिला अस्पताल में कराया गया भर्ती, आरोपी युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया, कौशांबी के कोखराज थाना इलाके का मामला।

➡गाज़ियाबाद- बच्चे को कुत्ते से कटवाने का वीडियो वायरल, बच्चे को कटवाने और डराने का वीडियो वायरल, 2 किशोरों ने 6 वर्षीय बच्चे पर कुत्ते को दौड़ाया, मासूम बच्चे ने गार्ड के पीछे छिपने की कोशिश की, लेकिन निष्क्रिय गार्ड्स ने भी कुत्ते को नहीं रोका, पीड़ित के परिजन ने RWA को की शिकायत, इंदिरापुरम के एक्सप्रेस गार्डन सोसाइटी की घटना।

➡आगरा- आगरा विवि की परीक्षाओं की गोपनीयता पर सवाल, MBBS की उत्तर पुस्तिकाओं में किया गया फेरबदल, BAMS की आंसर शीट बदलने के मामले की जांच में खुलासा, MBBS छात्रों की 26 कापियों में राइटिंग में मिला बदलाव, एफएच मेडिकल कॉलेज के स्टूडेंट्स की कापियों में बदलाव, उत्तरपुस्तिका के पेजों पर है अलग अलग हैंडराइटिंग, पुलिस ने मामले में मुकदमा दर्ज कर की जांच शुरू की.

➡चंदौली- रेलवे ने ट्रेन दुर्घटना का किया मॉक ड्रिल, NDRF,SDRF और फायर बिग्रेड ने किया मॉकड्रिल, डीडीयू जंक्शन स्टेशन पर किया गया मॉकड्रिल, रिस्पांस टाइम और तैयारियों का लिया जायजा, डीडीयू पैसेंजर की बोगी को किया गया डिरेल, रेलवे की डीजल कॉलोनी के पास हुआ आयोजन.

➡लखीमपुर- लखीमपुर खीरी में सड़क हादसे का मामला, ARTO लखीमपुर खीरी की लापरवाही आई सामने, 36 सीटर बस में 50 से ज्यादा लोग सवार थे, सड़क हादसे में अबतक 10 लोगों की मौत हुई, ईसानगर थाना क्षेत्र में हुआ भीषण सड़क हादसा, बस और ट्रक की टक्कर में 10 लोगों की मौत.

➡आगरा- शातिरों ने ग्रामीणों के साथ ठगी की कोशिश की, साइकिल से खेल दिखाने आए थे शातिर ठग, खेल के दौरान व्यक्ति ने गड्ढे में ली समाधि, गांव वालों से जबरन पैसे,साइकिल की डिमांड की, पुलिस ने समाधि लेने वाले व्यक्ति को निकाला बाहर, पुलिस आती देख दो अन्य साथी मौके से फरार, थाना खंदौली क्षेत्र के गांव पुरा गोवर्धन का मामला.

➡वाराणसी- अवैसी के बयान पर भड़के काशी के संत, अवैसी ने दक्षिणपंथी संगठन पर बैन की मांग, ओवैसी पर भड़के संत स्वामी जितेंद्रानंद, दक्षिणपंथ संगठन देशविरोधी गतिविधियों में नहीं, कभी राष्ट्र को तोड़ने की बता नहीं की-संत, अवैसी टुकड़े-टुकड़े गैंग के प्रवक्ता है-जितेंद्रानंद.

➡बस्ती- 3 डॉक्टरों पर गैंगरेप का मुकदमा दर्ज, डॉक्टरों पर गैंगरेप का मुकदमा हुआ दर्ज, बस्ती कोतवाली में मुकदमा दर्ज किया, धारा 376D IPC के तहत दर्ज हुआ मुकदमा, पीड़िता ने एसपी को प्रार्थना पत्र दिया था, कैली हॉस्पिटल में गैंगरेप की शिकायत की थी.

➡श्रावस्ती- पुलिस की सर्तकता से मिली बड़ी कामयाबी, अंतर्जनपदीय अभियुक्तों को किया गिरफ्तार, 25 हजार के इनामी 2 गैंगस्टर वांछित गिरफ्तार, अवैध गांजा तस्करी, गैंगस्टर मामले में फरार थे, मुखबिर पर खरगौरा मोड़ चौराहे से हुई गिरफ्तारी.

➡शाहजहांपुर- नहर में दिखा विकराल मगरमच्छ, मगरमच्छ को देख लोगों में दहशत का माहौल, लोगों ने मगरमच्छ का वीडियो किया वायरल, सूचना के बाद नहीं पहुंची वन विभाग की टीम, तिलहर के पुराना गांव के पास दिखा मगरमच्छ.

➡अमरोहा- मंदिर के पुजारी की हत्या का मामला, हत्यारे युवक को पुलिस ने किया गिरफ्तार, कुटिया में सोते समय की थी पुजारी की हत्या, गांव के लोगों के साथ हुआ पुजारी का विवाद, गला रेत कर की थी पुजारी की हत्या, आदमपुर पुलिस ने किया खुलासा.

➡जालौन- कलयुगी पिता की घिनोनी करतूत आई सामने, नाबालिग सौतेली बेटी को बनाया हवस का शिकार, दादा की शिकायत पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया, आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार, जालौन के उरई कोतवाली का मामला।

➡बदायूं-बाइक और रोडवेज की आमने सामने भिड़ंत, हादसे में दो लोगों की मौके पर दर्दना मौत, ओवरटेक करते समय आमने सामने भिड़ंत, पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, वजीरगंज के इंडियन पेट्रोल पंप के पास का मामला.

➡प्रयागराज-अतीक के चचेरे भाई राशिद समेत 7 पर मुकदमा दर्ज, रंगदारी मांगने,जमीन कब्जाने के आरोप में मुकदमा, धूमनगंज पुलिस मुकदमा दर्ज कर जांच पड़ताल में जुटी, कसारी मसारी निवासी जीशान ने दर्ज कराया मुकदमा.

➡अमेठी- राजेश मसाला का सराहनीय कार्य, दलित महिला को इलाज के लिए मदद दी, 10 हजार रुपए की आर्थिक मदद की, केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी के निर्देश पर मदद, अमेठी के वार्ड नंबर 1 रायपुर निवासी है महिला.

➡प्रयागराज- लेखपाल भर्ती मामले से जुड़ी खबर, गिरफ्तार 5 अभियुक्तों की जमानत खारिज, जिला न्यायालय ने जमानत को किया खारिज, कोर्ट ने अभियुक्तों को जमानत देने से किया इनकार.

➡हरदोई- वाहन की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत, युवती गंभीर घायल, ट्रामा सेंटर लखनऊ रेफर हुई, बहन को बाइक पर परीक्षा दिलाने ले गया था भाई, संडीला के लखनऊ-हरदोई रोड पर हुआ हादसा.

➡कन्नौज- पुलिस ने 3 शातिर बदमाशों को पकड़ा, चोरी की बाइक और तमंचा बरामद हुआ, लूट की घटनाओं में लूटे गए रूपए बरामद, कन्नौज की ठठिया पुलिस ने पकड़े शातिर लुटरे.

➡झांसी- ट्रेन से गिरकर पिता-पुत्र की दर्दनाक मौत, बरुआसागर से मऊरानीपुर जा रहे थे पिता-पुत्र, चलती ट्रेन से उतरने के प्रयास के दौरान दोनों गिरे, झांसी के लहचूरा थाना क्षेत्र की घटना.

➡कुशीनगर- छात्र के नदी में कूदने का मामला, नदी से छात्र का शव बरामद हुआ, रेस्क्यू के बाद नदी में मिला शव, कसया के एनएच 28 की घटना.

➡अमेठी- जगदीशपुर पुलिस को मिली बड़ी सफलता, पुलिस ने 3 चोरों को किया गिरफ्तार, पुलिस ने चोरी की 7 बाइकें बरामद की, जगदीशपुर कोतवाली पुलिस ने किया खुलासा.

➡मिर्जापुर- शातिर चोर गिरोह का पुलिस ने किया भंडाफोड़, विंध्य धाम से गिरोह के 8 सदस्य गिरफ्तार, 10 हजार नगद और 9 मोबाइल किए बरामद, पकड़े गए सभी चोर गोंडा जनपद के निवासी.

➡बिजनौर- तेजी से आ रही बोलेरो और बाइक की भिड़ंत, एक युवक की मौत,3 लोगों की हालत गंभीर, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, नजीबाबाद के समीपुर गंग नहर का मामला.

➡रायबरेली- छात्र यश की आत्महत्या का मामला, हाईकोर्ट ने आरोपी की गिरफ्तारी पर लगाई रोक, आरोपी शिक्षिका की गिरफ्तारी पर लगाई रोक.

➡हरिद्वार- धर्मनगरी हरिद्वार के लिए खुशखबरी सामने आई, स्वच्छता सर्वेक्षण में गंगा टाउन श्रेणी में प्रथम स्थान, हरिद्वार को देशभर में प्रथम स्थान हासिल हुआ, सर्वेक्षण में गंगा किनारे बसे 75 शहर शामिल हुए थे, एक अक्टूबर को दिल्ली में कार्यक्रम आयोजित होगा, राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू नगर निगम को पुरस्कार देंगी, हरिद्वार को प्रथम पुरस्कार प्रदान कर सम्मानित करेंगी।

➡अल्मोड़ा- राज्य अल्पसंख्यक आयोग के उपाध्यक्ष अल्मोड़ा दौरे पर, विकास भवन में उच्च अधिकारियों की बैठक की, कुछ विभागों के अधिकारी बैठक में नहीं पहुंचे, बैठक में न पहुंचने वाले अफसरों से मांगा स्पष्टीकरण, सरकारी योजनाओं की धीमी प्रगति पर भी नाराजगी जताई, राज्य अल्पसंख्यक आयोग के उपाध्यक्ष हैं मजहर नईम नवाब.

➡देहरादून- अंकिता भंडारी मर्डर केस का मामला, कांग्रेसियों ने गांधी पार्क के बाहर धरना प्रदर्शन किया, कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष समेत तमाम नेता रहे मौजूद, HC के जज की निगरानी में CBI जांच की मांग की, 25 लाख की आर्थिक मदद को बढ़ाने की भी मांग.

➡देहरादून- अंकिता भंडारी हत्याकांड का मामला, उत्तराखंड क्रांति दल ने भी मोर्चा खोला, कांग्रेस के प्रदर्शन में समर्थन का किया ऐलान, कांग्रेस के साथ UKD की अधिवक्ता टीम शामिल, हत्याकांड में बड़े लोग हैं शामिल- काशी सिंह.

➡डोईवाला- स्वच्छता सर्वेक्षण 2022 में डोईवाला का नाम चयनित, डोईवाला के विधायक ने क्षेत्रवासियों को दी बधाई, शहरी विकास मंत्रालय ने स्वच्छता सर्वेक्षण कराया था, सर्वेक्षण की रैंकिंग एक अक्टूबर को जारी होगी.

➡रुद्रपुर- रुद्रपुर डिग्री कॉलेज में एडमिशन को लेकर हंगामा, कुलपति के खिलाफ छात्रों ने जमकर नारेबाजी की, अपनी विभिन्न मांगों को लेकर छात्रों का हंगामा, कॉलेज की छत पर चढ़कर प्रदर्शन कर रहे छात्र.

➡रुद्रप्रयाग- केदारनाथ से आगे मंदाकिनी ग्लेशियर में फंसा युवक, SDRF ने रेस्क्यू कर पहुंचाया सुरक्षित केदारनाथ, रेस्क्यू किए गए युवक को अस्पताल भेजा गया.

➡दिल्ली- स्वामी जितेंद्रानंद सरस्वती का बयान, लालू यादव, ओवैसी के बयान पर बोले जितेंद्रानंद, ओवैसी दोमुहा बातें करना बंद करें- जितेंद्रानंद, 2047 तक देश तोड़ने की साजिश चल रही थी, कट्टरपंथी इस्लामिक संगठनों से देश को खतरा, RSS ने देश को हमेशा संगठित किया- जितेंद्रानंद, अखिल भारतीय संत समिति के महामंत्री हैं जितेंद्रानंद.

➡दिल्ली- उत्तराखंड बीजेपी अध्यक्ष महेंद्र भट्ट का बयान, मंत्रिमंडल विस्तार पर बोले प्रदेश अध्यक्ष भट्ट, दिल्ली आना स्वभाविक प्रकिया है– महेंद्र भट्ट, जल्द ही 3 मंत्री बनाए जाएंगे– महेंद्र भट्ट, अभी संगठन का भी विस्तार होना है- महेंद्र भट्ट, हमारा नेतृत्व कार्यों की समीक्षा करता है- भट्ट.

➡दिल्ली- उत्तराखंड में मंत्री धन सिंह रावत का बयान, अंकिता हत्याकांड में जांच चल रही- धन सिंह रावत, सीएम ने आर्थिक सहायता का एलान किया- रावत, विपक्ष बेबुनियाद आरोप लगा रहा- धन सिंह रावत, रेल मंत्री से रेल परियोजनाओं पर बात हुई- रावत।

➡दिल्ली- उत्तराखंड में मंत्री सतपाल महाराज का बयान, मैंने और धन सिंह रावत ने रेलमंत्री से भेंट की, ऋषिकेश-कर्णप्रयाग रेल लाइन को लेकर बात हुई, डायनामाइट ब्लास्ट के चलते घरों में दरार आई, 12 ज्योतिर्लिंग का सर्किट बना रहे हैं– सतपाल.

➡दिल्ली- आप विधायक अमानतुल्लाह खान को जमानत मिली, दिल्ली की राउस एवेन्यू कोर्ट से मिली जमानत, वक्फ बोर्ड में गड़बड़ी के आरोपी हैं अमानतुल्लाह, दिल्ली की राउस एवेन्यू कोर्ट से मिली जमानत.

➡दिल्ली- दिग्विजय सिंह कल नामांकन करेंगे, कांग्रेस अध्यक्ष के लिए कल करेंगे नामांकन, कांग्रेस अध्यक्ष पद की रेस में दिग्विजय सिंह।

➡केरल- पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया को भंग किया गया, PFI पर प्रतिबंध लगाने के बाद संगठन भंग, PFI के केरल महासचिव अब्दुल सत्तार ने दी जानकारी, सभी पीएफआई सदस्यों और लोगों को दी जानकारी, MHA ने PFI पर प्रतिबंध लगाने की अधिसूचना जारी की है, सरकार के निर्णय को संगठन स्वीकार करता है-अब्दुल सत्तार.

➡सऊदी अरब- मोहम्मद बिन सलमान नए प्रधानमंत्री बने, सऊदी अरब के पीएम बने मोहम्मद बिन सलमान, किंग सलमान बिन अब्दुल अजीज ने जारी किया आदेश.


Related Articles

Back to top button